ekterya.com

कैसे चरम मोड में Minecraft जीवित रहने के लिए

जिन लोगों को परेशान करने के लिए चरम तरीके से जीवित रहना है, उन्हें आगे न देखें! यह एक गाइड है जो आपको न केवल जीवित रहने के लिए, बल्कि प्रगति के लिए भी अनुमति देगा।

चरणों

हार्डकोर मोड चरण 1 पर जीवित रहने वाले छवि को शीर्षक
1

Video: Minecraft चरम कैम्पिंग एमओडी / विशाल शिविर स्थलों की स्थापना की और रात और जीवित रहने !! Minecraft

पास के पेड़ों की तलाश करें और अपनी लकड़ी इकट्ठा करना शुरू करें। जैसे ही आपके पास 3 लॉग होते हैं, इन्वेंट्री स्क्रीन को खोलें और इसे लकड़ी में रूपांतरित कर दें। आपको एक मेज बनाने के लिए 4 जंगल चाहिए, या 2 एक छड़ी बनाने के लिए
  • हार्डकोर मोड पर जीवित रहने वाले माइक्रैंट नाम वाली छवि चरण 2
    2
    कहीं न कहीं काम की मेज रखें, उस पर राइट क्लिक करें और लकड़ी के कुल्हाड़ी बनाएं कुल्हाड़ी के साथ काम की मेज से लकड़ी निकालें ताकि आप इसे अपनी इन्वेंट्री में फिर से स्टोर कर सकें। वहां से, कुल्हाड़ी के साथ लकड़ी का संग्रह जारी रखें जिसे आपने अभी बनाया है।
  • हार्डकोर मोड पर जीवित रहने वाले छवि को शीर्षक से छवि चरण 3
    3
    2 चड्डी के साथ पर्याप्त होना चाहिए लकड़ी बनाने के लिए एकत्रित किए गए 2 में से केवल 1 का उपयोग करें आपको दूसरे उपकरण बनाने के लिए अभी भी फर्श पर पर्याप्त छड़ें होनी चाहिए, तो लकड़ी का स्पाइक बनाने के लिए उनका उपयोग करें कम से कम एक भट्ठी और कुछ पत्थर के औजारों को बनाने के लिए पर्याप्त चट्टान प्राप्त करें (यदि आप कहीं कोयले पाते हैं, जो बहुत अधिक नहीं है, तो संभवतया शिखर के साथ याद करें)। तय करें कि आप रात को बिताने के लिए अपने अस्थायी घर को मूर्तिकला बनाने के लिए कहां जा रहे हैं तीन सबसे अधिक अनुशंसित विकल्प हैं: मैदान के नीचे, पहाड़ पर या छोटे द्वीप पर।
  • हार्डकोर मोड पर 4 जीवित रहने वाले छवि को शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    आपका घर छोटा होना चाहिए यह एक आश्रय में इतने समय पर कब्जा करने के लिए सुविधाजनक नहीं होगा कि यह स्थायी नहीं होगा अपने काम की मेज कहीं घर में रखें और एक ओवन बनाएँ। अगर इस बिंदु पर आपके पास अभी भी कोयला नहीं है, तो कोयला बनाने के लिए आवश्यक होगा सौभाग्य से, आपने अभी तक एकत्र किए गए अन्य ट्रंक का उपयोग नहीं किया है। जंगल या लाठी के साथ ट्रंक पिघला और जब आप समाप्त कर लें, ओवन से लकड़ी का कोयला ले जाएं और मशालों का निर्माण करें। उन्हें आश्रय के आसपास रखें, गंदगी, पत्थर या जो भी हो अब आप रात बिताने के लिए तैयार हैं (प्रवेश द्वार में लकड़ी के दरवाजे न लगाएं, क्योंकि लाश आसानी से उन्हें तोड़ सकते हैं)
  • हार्डकोर मोड पर जीवित रहने के लिए Minecraft पर क्लिक करें। चरण 5
    5
    यदि आपके पास अभी भी समय है, तो बाहर जाएं और अधिक लकड़ी (अधिक लाठी और जंगल), पत्थर (पत्थर के हथियारों के लिए उन्हें बदलने के द्वारा अपने सभी हथियार सुधारने के लिए) और कोयला (अधिक मशालों बनाने के लिए) इकट्ठा करें। आप भोजन पाने के लिए कुछ जानवरों का शिकार भी कर सकते हैं और उन्हें ओवन में खाना बना सकते हैं। इसके अलावा, आप अनावश्यक वस्तुओं को स्टोर करने के लिए एक छाती बना सकते हैं। रात को गिरने से पहले यह सब करो
  • हार्डकोर मोड चरण 6 पर जीवित रहने वाले छवि को शीर्षक



    6
    समय-समय पर, बाहर जाएं और देखें कि रात खत्म हो गई है या नहीं (एक विकल्प के रूप में, आप एक ब्लॉक खोल सकते हैं ताकि आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, हालांकि, यह थोड़ा जोखिम भरा है)। इसके बाद, एक पत्थर की तलवार बनाने के लिए बुद्धिमान होगा और मशालों, पके हुए खाद्य पदार्थ और अन्य पत्थर के औजार हैं। आप स्रीपर्स, स्पाइडर और एंडर्मन मिल सकते हैं, इसलिए उन्हें मारने के लिए अपनी पत्थर की तलवार ले लीजिए (यदि लाड़ और कंकाल सूर्य के प्रकाश से जलाए न जाएं तो वे किसी पेड़ के नीचे या पानी में छिपाए जाते हैं)।
  • हार्डकोर मोड पर 7 जीवित बचने वाला छवि
    7
    अपने परिवेश का निरीक्षण करें और लंबा घास देखें बीज प्राप्त करने और गेहूं के खेतों को बनाने के लिए इसे नष्ट करें। यह महत्वपूर्ण है, खासकर जब इस क्षेत्र के सभी जानवरों ने पहले ही छोड़ दिया हो। समुद्र या झील की तलाश करें, पानी के चारों ओर एक खेत में पृथ्वी या घास को बदलने के लिए एक पत्थर की कुंड का उपयोग करें। इस प्रकार, पृथ्वी उस पानी से हाइड्रेट करेगा जो उसमें बहती है और गेहूं के पौधे तेजी से बढ़ेंगे। खेत में बीज रखें और कुछ जलाएं (यदि आपके पास कोई नहीं है, तो यह कई मशालों को पाने का एक अच्छा समय होगा)। गेहूं में कुछ समय लग सकता है, लेकिन यह रोपण और रोपण करता रहता है, इसलिए जब इसका बढ़ना खत्म हो जाता है तो इसका बड़ा प्रभाव पड़ता है।
  • हार्डकोर मोड पर जीवित रहने वाले छवि को शीर्षक 8
    8
    भेड़ों को देखने के लिए एक यात्रा करें। आपको बिस्तर बनाने के लिए अपनी ऊन की ज़रूरत है, जब आप उन्हें खोजते हैं, तो तीन शिकार करें रात में बिस्तर पर सो जाओ, इसलिए दिन बिना राक्षसों के दिखाई देते हैं इस तरह, चरम मोड बहुत आसान हो जाता है।
  • हार्डकोर मोड पर जीवित रहने के लिए Minecraft जीवनी चरण 9
    9
    तुम भी एक पेड़ फार्म होने पर विचार कर सकते हैं बस इसे तैयार करने के लिए, पत्ता के ब्लॉकों को नष्ट करें ताकि आपके पास प्रकोप होने की अधिक संभावनाएं हो। जगह, जमीन और प्रकाश जहां कहीं भी है, वहां उसे संयंत्र दें। एक मशाल या कुछ भी जोड़ें जिससे कि यह बढ़ता है तब भी जब सूर्य का प्रकाश न हो आपको शायद अब इसे करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन शायद बाद में, जब आप पेड़ों से बाहर निकल रहे हों
  • हार्डकोर मोड पर 10 जीवित बचने वाला छवि शीर्षक 10
    10
    आपके पास पहले से ही लकड़ी, पत्थर, भोजन और नींद की संभावना है जब अंधेरा हो जाता है, की स्थायी आपूर्ति होती है। केवल एक चीज है जिसे करने की ज़रूरत है अपने छोटे घर का विस्तार करना या बेहतर बनाना वहां से आप पृथ्वी के नीचे लोहे और कोयला निकालने शुरू कर सकते हैं। आप सोने, हीरे और लाल पत्थर निकालने के लिए ओवन में कच्चा लोहा का उपयोग कर सकते हैं। राक्षसों से भरा गुफाओं में जीवित रहने के लिए आपको कवच की आवश्यकता होगी। इन सभी चरणों का पूरा होने के बाद, आप चरम मोड में जीवित रहने और प्रगति करने में सक्षम होंगे।
  • युक्तियाँ

    • ऐसा लग सकता है कि आप धोखाधड़ी कर रहे हैं, लेकिन गलती से मरने के मामले में हमेशा चरम दुनिया की एक प्रति रखें। उदाहरण के लिए, शिफ्ट कुंजी को रिहा करना और दांत में गिरना।

    चेतावनी

    Video: बहुत सारे बेंच [1] ★ चरम Minecraft जीवन रक्षा

    • यदि आप बाईम में दिखाई देते हैं, जहां कोई पेड़ नहीं है, तो आप रात को जीवित नहीं रह सकते, क्योंकि आप पेड़ों की तलाश में बहुत समय बर्बाद कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com