ekterya.com

आउरा किंगडम में मछली कैसे लें

मछली पकड़ना आभा राज्य में एक अच्छा शौक है और यहां तक ​​कि आप बहुत सारे सोना कमा सकते हैं हालांकि, ऐसा करने के लिए आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि आपके पास सही उपकरण और चारा है आकर्षक मिनी गेम में कैसे आरंभ करें यह जानने के लिए नीचे चरण 1 देखें।

चरणों

विधि 1

अपनी टीम को इकट्ठा करें
आइरा किंगडम में मछलियां छवि चरण 1

Video: Aura kingdom | Revisión al bot de pesca

1
मछली पकड़ने वाली छड़ी लें मत्स्य पालन की छड़ के पास अलग-अलग आंकड़े होते हैं, जबकि कुछ के लिए आपको उच्च स्तर पर होना पड़ता है ताकि आप उनका उपयोग कर सकें। (: 274, वाई: 404 एक्स) Ventos पर या एलिसा (एक्स: 468, Y: 202) आप इस तरह के केन के रूप में मछली पकड़ने की छड़ व्यापारी बेनामी Anglers (Anglers बेनामी व्यापारी), Navea में खरीद सकते हैं।
  • केवल बुनियादी छड़ें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं आप बक्से में उन्नत कैनस ढूंढ सकते हैं जो मछली पकड़ने के दौरान प्राप्त होते हैं
  • मछली पकड़ने के मिशन पूरा करते समय आप मूल मछली पकड़ने के उपकरण मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं।
  • आइरा किंगडम में मछलियां शीर्षक चित्र छवि 2 चरण
    2
    अपने चारा चुनें विभिन्न मछलियों को विभिन्न प्रकार के प्रलोभन की आवश्यकता होती है प्रत्येक मछली अलग-अलग मदों को छोड़ती है, जैसे मछली पकड़ने के गियर और दुर्लभ सूट। आप गेंडर के साथ एंग्ल्स के बेनामी ट्रेडर्स से चारा खरीद सकते हैं आप मछलियों के विवरण को देखकर देख सकते हैं कि आप किस प्रकार की चारा की ज़रूरत होगी।
  • चारा 18 रुपये के चांदी के दामों के साथ और आप इसके साथ नीली और सफेद मछली मछली में सक्षम हो जाएगा
  • नीले प्रलोभन चांदी के 35 टुकड़े लागत। आप सही नीली चारा के साथ हरी मछली मछली में सक्षम होंगे।
  • हरा प्रलोभन के रूप में 67 चांदी के सिक्के हैं। आप सही हरी चारा के साथ मछली नारंगी मछली में सक्षम होंगे।
  • नारंगी चारा एक मिशन के लिए एक पुरस्कार के रूप में पाया या प्राप्त किया जा सकता है अपने दैनिक मछली पकड़ने के मिशन को करने के लिए, आपको एक पुरस्कार के रूप में नारंगी चारा प्राप्त होगा यदि आपके पास पर्याप्त चिप्स हैं, तो आप 50 चिप्स के लिए मछली व्यापारी की चारा खरीद सकते हैं या आप नारंगी मछली के लिए मछली पकड़ने जा सकते हैं। कभी कभी वे चारा छोड़ देते हैं
  • मछली पकड़ने की खोज करना भी एक पुरस्कार के रूप में दुर्लभ फँसाना चाहे देता है।
  • आइरा किंगडम में फिश मछली शीर्षक चरण 3
    3
    मछली पकड़ने के उपकरण का उपयोग करें यह निम्न स्तर की मछली पकड़ने के लिए वैकल्पिक है, लेकिन जब आप बड़ी मछली के लिए जाते हैं तो यह बिल्कुल जरूरी है विभिन्न शैलियों और मछली पकड़ने के उपकरणों के स्तर की एक किस्म है, और मछली पकड़ने के विशिष्ट प्रकार के मछली के लिए बोनस उपलब्ध कराते हैं।
  • मत्स्य पालन उपकरण भी अपने उपकरण, रेखा, रील की गति और बेंत की ताकत के बल के स्थायित्व बढ़ जाती है, और मछली के प्रतिरोध कम हो जाती है।
  • विधि 2

    मत्स्य पालन जाना
    आइरा किंगडम में मछलियां शीर्षक छवि 4 चरण
    1
    मछली के लिए एक अच्छी जगह खोजें यदि आप नहीं जानते कि मछली पकड़ने के स्थानों पर मैप कहाँ है, एम को दबाकर अपना नक्शा खोलें और सफेद मछली आइकन ढूंढें
    • खेल में अलग-अलग नक्शे विभिन्न स्तरों और मछली के प्रकार देते हैं। जितना अधिक स्तर, उतना अधिक प्रतिरोधी और उच्च मछली पकड़ने के उपकरण का स्तर आपको मछली की आवश्यकता होगी
    • यदि आप 45 से अधिक स्तर के एक मैप पर मछली की योजना बना रहे हैं, तो यह सिफारिश की जाती है कि आप बेहतर मछली पकड़ने वाली छड़, चारा और उपकरण प्राप्त करें
  • आरा राज्य में फिश मछली शीर्षक चरण 5
    2
    मछली पकड़ना शुरू करें मछली के लिए जगह चुनने के बाद, वहां सिर और सूखी भूमि या उथले पानी में खड़े हो जाओ। रेखा को लॉन्च करने के लिए पानी में मछली के लिए आइकन पर क्लिक करें मछली पकड़ने की रेखा की छवि के साथ आपकी स्क्रीन पर एक परिपत्र विंडो दिखाई देगी। तीन अलग मछली पकड़ने के तरीके उपलब्ध हैं:
  • निष्क्रिय - यह डिफ़ॉल्ट फ़िशिंग मोड है जैसे ही आप लाइन फेंक, अपने चरित्र निष्क्रिय मोड में प्रवेश करने और स्वचालित रूप से मछली को आकर्षित जब तक चारा खत्म या अपनी सूची भरा है। यह मोड हरी मछली पकड़ने के उपकरण जैसे उपकरण प्राप्त करने के लिए महान है आप निष्क्रिय मोड में मछली नारंगी मछली नहीं कर सकते।
  • सक्रिय - इस मोड में, आप रॉड को नियंत्रित करते हैं कि, एक बार एक मछली चारा लेता है, परिपत्र में मछली की आइकन पर क्लिक करें रील खिड़की खींच शुरू करने के लिए ऐसा करने के लिए। सक्रिय मोड में मछली के बारे में जानकारी के लिए अगला चरण देखें। सक्रिय मोड समय की खपत करता है और एक बड़ी संभावना है कि बैंडिट दिखाई देते हैं
  • अर्ध-सक्रिय मोड - इस मोड में, जब भी आप चाहते हैं तब आप अपनी रॉड को नियंत्रित करते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपका संकेतक दिखाता है कि कमजोर मछली अपने हुक को छूती है, तो आप इसे निष्क्रिय मोड में छोड़ सकते हैं। यदि सूचक आपको दिखाता है कि आपने एक शक्तिशाली मछली पकड़ ली है, तो आप इसे सफलतापूर्वक पकड़ने के लिए नियंत्रण कर सकते हैं इस मोड में समय लगता है और डाकुओं को भी दिखाई दे सकता है
  • आभा राज्य में फिश मछली शीर्षक चरण 6
    3

    Video: Aura Kingdom: Fish King 1. rész a nagy szenvedés!




    सक्रिय मोड में मत्स्य पालन यह मूल्यवान नारंगी मछली पकड़ने का एकमात्र तरीका है, इसलिए यह पहले से अच्छा अभ्यास है लक्ष्य ब्लू क्षेत्र में आंदोलन बार को छड़ी के स्थायित्व को कम करने से बचने के लिए रखना है। सक्रिय मछली पकड़ने के दौरान कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको नोट करना चाहिए:
  • उद्देश्य की स्थायित्व - यही है, मछली का "स्वास्थ्य" जब बार खत्म हो जाता है, मछली पकड़ा जाता है।
  • मछली पकड़ने के उपकरण की स्थायित्व - यही है, आपका "स्वास्थ्य" जब बार खत्म हो जाता है, तो आपकी लाइन टूट जाती है और मछली बच जाती है।
  • मछली पकड़ने की खिड़की - यहां आप सक्रिय मछली पकड़ने शुरू करने के लिए क्लिक करते हैं और पानी में मछली की एक छवि दिखाई जाती है। मछली खींचने के लिए यहां क्लिक करें
  • मत्स्य पालन स्लाइडर - यह मछली पकड़ने की खिड़की के दाईं ओर स्थित है जैसे-जैसे आप मछली से लड़ते हैं, स्लाइडर बाएं से दाएं से आगे बढ़ेगा मछली पकड़ने की खिड़की पर क्लिक करने और रहने से नियंत्रण को बायीं ओर ले जाया जाएगा, क्लिक जारी करने से नियंत्रण को सही स्थान पर ले जाया जाएगा अपने लक्ष्य की स्थायित्व को कम करने के लिए नीले भाग में रहने का प्रयास करें दोनों वर्गों, लाल और नारंगी, आपकी टीम के स्थायित्व को कम करेगा, और नारंगी अनुभाग मछली को ठीक करेगा
  • विधि 3

    उन्नत तकनीकों और सुझाव
    आइरा किंगडम में मछलियां छवि शीर्षक चरण 7
    1
    एक समूह में शामिल हों मत्स्य पालन करते समय एक समूह में आप जिस चिप्स को जीतते हैं, उससे दोगुनी हो जाएगी। यह अनुशंसा की जाती है कि आप दूसरे के दस्यु उपस्थिति दर को समाप्त करने से बचने के लिए केवल समूह में एक अतिरिक्त खिलाड़ी हैं। डाकुओं की उपस्थिति चिप्स देती है जो भाग्यशाली बैग खरीदने के लिए इस्तेमाल की जा सकती हैं।
  • आरा राज्य में फिश मछली शीर्षक चरण 8
    2
    अच्छे उपकरण की तलाश करें जब आप सिर्फ शुरुआत कर रहे हैं, तो आपके पास केवल एक बुनियादी मछली पकड़ने का उपकरण होगा आप मछली पकड़ने के लिए उस उपकरण का उपयोग कर सकते हैं लेकिन बेहतर चीजें पाने के लिए आप इसे जल्दी से सुधारना चाहते हैं। इन सुधारों को प्राप्त करने का एक आसान तरीका है निष्क्रिय विधि का उपयोग करके मछली प्राप्त करना।
  • चारा के रूप में लगभग 500 नीले कीड़े खरीदें।
  • अपनी सूची को साफ करें आप निष्क्रिय मोड में मछली पकड़ने शुरू करने से पहले जितना संभव हो सके उतना स्थान चाहते हैं, क्योंकि आप जल्द ही आपकी इन्वेंट्री भरने पर रोक देंगे।
  • मछली पकड़ना शुरू करें आपका लक्ष्य जितना संभव हो उतना ब्लू बॉक्स मिलना है इनमें हरी मछली पकड़ने के उपकरण शामिल हो सकते हैं, जो आपके आंकड़ों के लिए पर्याप्त सुधार देगा।
  • आभा में मछली मछली का शीर्षक चरण 9
    3
    अच्छे पुरस्कार पाने के लिए डाकुओं को मार डालें जब आप सक्रिय मछली पकड़ने वाले होते हैं, तो जब आप बड़ी मछली पकड़ते हैं, तो कभी-कभी डाकुओं को दिखाई देगा।
  • बैंडिट पेंगुइन - हर बार जब आप एक बड़ी हरी मछली पकड़ते हैं तो यह बैंगनी दस्यु दिखाई देता है। जब आप उसे मारते हैं, तो बैंडिट पेंगुइन एक टैब छोड़ देता है जिसे आप नवा में बदल सकते हैं। पेंगुइन दस्यु की लकड़ी का एक बैग आपको एक स्तर 2 पेंगुइन दस्यु दल या नारंगी सामग्री प्राप्त करने का अवसर देगा।
  • Nymphet - यह गुलाबी डाकुओं हर बार जब आप एक नारंगी मछली पकड़ने प्रकट होता है एक बार जब आप उसे मार देते हैं, तो निम्फेट एक टोकन छोड़ देगा कि आप लकी बैग के लिए आदान-प्रदान कर सकते हैं। नुमाफेत लक बैग में पीले रंग की सामग्री और एक स्तर 3 निंफेट टीम शामिल है।
  • नबूकद्नेस्सर - हर बार जब आप पौराणिक राजा मछलियों को पकड़ते हैं तो यह नीला दस्यु प्रकट होता है। एक बार समाप्त हो जाने पर, यह चिप्स छोड़ देगा जो कि लकी बैग को पीले रंग की एक जोड़ी और एक स्तर 4 नबूकदनेजर टीम खरीदने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • आरा राज्य में मछलियां शीर्षक वाली छवि 10 चरण
    4
    अपने मछली पकड़ने के आंकड़े बढ़ाएं अपने मछली पकड़ने के आंकड़ों को बढ़ाने के लिए, आपको सही उपकरण होना चाहिए, जो आपको पेज़ रेयेस पर कब्जा करने में काफी मदद कर सकता है। सफलतापूर्वक अपने चरित्र के अच्छे आंकड़े चुनने के लिए, आपको उनके प्रयोगों को समझना होगा।
  • सैडल - सीलल आंकड़े आपके रील रॉड के लिए सुरक्षा ज़ोन को निर्धारित करते हैं लाइन पर उच्च आंकड़े वाले मत्स्य पालन उपकरण स्लाइडर पर अपने नीले सुरक्षा क्षेत्र को व्यापक बनाता है।
  • रीड - सभी मछली उच्च शक्ति शक्ति वे होते हैं, उन्हें क्या आप 0 पर इसके स्थायित्व को कम करने के लिए उच्च सांख्यिकीय बेंत के साथ मछली पकड़ने के उपकरण समय छोटा है बनाता है ले जाएगा है। यह सिफारिश की जाती है कि आपकी छड़ी के आंकड़े किंग फिश की ताकत से कम से कम 10 अंक अधिक हो जाएंगे।
  • रील - उच्च रील आंकड़ों के साथ मछली पकड़ने के उपकरण आपको हुक के आंदोलन पर नियंत्रण देता है, जो उच्च गति के साथ मछली के खिलाफ अच्छा है यदि आप किंग पेज़ को पकड़ने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके रील के आंकड़े आपके शिकार की तुलना में अधिक हैं। किंग फिश को पकड़ना सबसे मुश्किल क्रिस्टल लॉबस्टर है क्योंकि इसमें 610 की गति है।
  • आइरा किंगडम में फिश शीर्षक छवि 11
    5

    Video: [पूर्वाभ्यास] आभा किंगडम Lv.40 मुख्य खोज - मत्स्य पालन राजा को dopes के लिए मछली पकड़ना

    राजा मछली का शिकार करें राजा मछली आरा किंगडम में एक महान मछली है शिकार करने के लिए एक ऐसी वैश्विक घटना की आवश्यकता होती है जिसमें किसी भी खिलाड़ी को शामिल किया जा सकता है, क्योंकि उन्हें मछली पकड़ने के लिए एक उच्च स्तरीय मछली पकड़ने के उपकरण और आवश्यक चारा होता है। किंग पेज़ के लिए सबसे फँसाना चाहेगा दैनिक जांच करके या एनपीसी मछुआरों से उनकी चिप्स का उपयोग करके खरीदा जा सकता है। जब किंग फिश इवेंट सक्रिय होता है, तो एक पीला मछली के आकार के साथ एक आइकन आपके नक्शे पर दिखाई देगा, जो कि किंग फिश का स्थान दर्शाता है।
  • राजा मछली
    नामस्थानसमयचारा
    महासागर के तानाशाहस्कैंडिया पोर्टमंगलवार - 1 एएम, 9 एएम, 5 पीएमप्रिंस सैरी आप इसे कॉपर शार्क या महान मछली पकड़ने के लिए बैट के फॉर्च्यून का एक बैग खोलकर प्राप्त कर सकते हैं। यह भी एक मालिक राक्षस लेख Nazrudin स्तर 65. आप रसातल और रसातल स्वर्ल (एकल) एक ही स्थान में की भंवर में Nazrudin मिल सकती है।
    गहराई की छायाहेलिनिया का तटबुधवार - 1 एएम, 9 एएम, 5 पीएमछोटे फ्लोरोसेंट विद्रूप आप एक ब्लू ट्यूना खोलकर और चराई के फॉर्च्यून के महान मत्स्य पालन के लिए एक बैट प्राप्त कर सकते हैं। चारा भी व्हर्लपूल एबिस में नाजुद्दीन का राक्षस वस्तु है।
    गोल्डन फ्लॉवरबढ़ते पहाड़ीगुरुवार - 1 एएम, 9 एएम, 5 पीएमगोल्डन पेटल यह शैवाल खोलने या थंडर आध्यात्मिक क्रिस्टल पुरानी भगवान, सघन खनिज बॉक्स, घन चमत्कारी, क्रिस्टल उज्ज्वल नीला, मीठा गंध गिल, Reliquia एंटीगुआ का उपयोग करके प्राप्त किया जा सकता है को कवर, या बेल्ट Misterioso डी Lodo को कवर किया।
    पुराना साक्षीCacktakara वनशुक्रवार - 1 एएम, 9 एएम, 5 पीएमजादू अंजीर आप इसे ग्रीन आई मेर्डिन मछली खोलने और महान मछली पकड़ने के लिए बैट के फॉर्च्यून का एक बैग खोलकर प्राप्त कर सकते हैं। यह भी एक राक्षस आइटम Nazrudin द्वारा भेड़ के Abyss में छोड़ दिया है।
    डार्क क्रिस्टलखान डेमेरेचशनिवार - 5 एएम, 1 पीएम, 9 पीएमलोचा डी कोला बिफिडा आप गोल्डन लॉबस्टर खोलकर और पौराणिक मछली पकड़ने के लिए बैट के फॉर्च्यून का एक बैग खोल सकते हैं। यह भी एक राक्षस आइटम Nazrudin द्वारा भेड़ के Abyss में छोड़ दिया है।
    श्री इराकंडोTriatio के हाइलैंड्समंगलवार - 5 एएम, 1 पीएम, 9 पीएममुड़ रजत घोंघे आप इसे हाइलैंड भूत केकड़े खोलकर और पौराणिक मत्स्य पालन के लिए बैट के फॉर्च्यून का एक बैग खोल सकते हैं। यह भी एक राक्षस वस्तु है जो नाजुद्दीन के बच्चों द्वारा व्हर्लपूल के एबिस में छोड़ा गया है।
    दलदल डिफेंडरकैनेडियो मार्शबुधवार - 5 एएम, 1 पीएम, 9 पीएमताजा दलदल चिंराट आप इसे एक ट्राउट पंख फ्रॉस्ट और फॉर्च्यून Legendaria मछली पकड़ने चारा के एक बैग को खोलने के लिए मिल सकता है। यह भी एक लेख राक्षस स्वर्ल के रसातल में Nazrudin के बच्चों द्वारा छोड़ा है।
    रेनबो शिमोनरवेंटोस की प्रेयरीगुरुवार - 5 एएम, 1 पीएम, 9 पीएमब्लैक जायंट एफेमरा आप इसे रंगीन सेल्मन और महान मछली पकड़ने के लिए बैट के फॉर्च्यून के एक बैग से प्राप्त कर सकते हैं। यह भी एक राक्षस आइटम Nazrudin द्वारा भेड़ के Abyss में छोड़ दिया है।
    दीप मोतियाबिंद प्रेतवन ऑब्लिटसशुक्रवार - 5 एएम, 1 पीएम, 9 पीएमग्रीन लीक आप इसे व्हाइट कैटफ़िश खोलकर और महान मछली पकड़ने के लिए बैट के फॉर्च्यून का एक बैग खोल सकते हैं। यह भी एक राक्षस आइटम Nazrudin द्वारा भेड़ के Abyss में छोड़ दिया है।
    हर्मित स्पिट एरिनातारों वाली रेत रेगिस्तानशनिवार - 5 एएम, 1 पीएम, 9 पीएमलाइव घास कार्प यह एक Bagre लांग कोला और फॉर्च्यून Legendaria मछली पकड़ने चारा के एक बैग को खोलने के द्वारा प्राप्त किया जा सकता। यह भी एक राक्षस आइटम Nazrudin द्वारा भेड़ के Abyss में छोड़ दिया है।

    युक्तियाँ

    • जब आप एक बड़ी मछली पकड़ने में सफल होते हैं और वे आप पर हमला करेंगे, तो बैंडिट बेतरतीब ढंग से दिखाई देते हैं
    • किंग फिश के प्रत्येक सफल मछली पकड़ने पर पेंग्विन की उपस्थिति का 50% मौका होता है। उसे मारने के लिए उसे एक खंजर छोड़ दिया जाएगा कि आप नवा में मर्ना को दे सकते हैं। स्तर 5 टीम को मर्ज करने के लिए आवश्यक कुछ सामग्रियों के साथ आपको पुरस्कृत किया जाएगा
    • जब आप किसी समूह में मछली पकड़ने जाते हैं, तो पहले उन्हें पूछे बिना अन्य खिलाड़ियों के पेंगुइन दस्यु को नहीं मारें।
    • भाग्यशाली बैग विभिन्न स्तरों की टीमों को प्राप्त करने का अवसर देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com