ekterya.com

Emerald Pokemon में मछली कैसे करें

जबकि अधिकांश पोकीमॉन को जमीन पर कब्जा कर लिया जा सकता है, पानी की तरह पोकीमोन को पकड़ने का सबसे अच्छा तरीका इसे पकड़ना है। मछली के लिए आपको एक मछली पकड़ने की छड़ी और इसे करने के लिए एक अच्छी जगह की आवश्यकता होगी। Esmeralda में मत्स्य पालन पोकीमॉन के पिछले संस्करणों से कुछ अलग है, क्योंकि इसमें अधिक एकाग्रता और तेज सजगता की आवश्यकता होती है। यदि आप इसे मास्टर करते हैं, तो आप शक्तिशाली और दुर्लभ पोकीमॉन प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें मायावी भावनाएं भी शामिल हैं।

चरणों

Video: The Tattoed Alien Fish (HINDI) - "✪ Fact Matrix ✪"

पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 1 में फिश नाम वाली छवि
1
सबसे अच्छा मछली पकड़ने की छड़ी खोजें आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली मछली पकड़ने की रकती पोकीमॉन के स्तर को निर्धारित करती है, जिसे आप पकड़ सकते हैं। आप यात्रा करते समय अधिक शक्तिशाली मछली पकड़ने वाली छड़ पाएंगे खेल में तीन छड़ हैं:
  • पुराना बेंत: पुएब्लो अज़ुलिज़ा जिम के पास मछुआरे से प्राप्त किया जा सकता है। यह रॉड आपको पोकीमोन को 15 स्तर तक ले जाने की अनुमति देगा (अधिकतर मैगिकारप)।
  • अच्छी छड़ी: रूट 118 पर नदी के दाहिनी ओर मछुआरे से प्राप्त किया जा सकता है। यह आपको पोकीमोन को 30 के स्तर तक पकड़ने की अनुमति देगा।
  • सुपरकाणा: मछुआरे से प्राप्त किया जा सकता है जो अल्गारवे शहर में उत्तर चट्टान के घर में रहता है। यह छड़ी आपको किसी भी तैराकी पोकीमोन को पकड़ने की अनुमति देगा।
  • पोकेन एमरल्ड चरण 2 में फिश नाम वाली छवि
    2
    मछली पकड़ने के स्थान खोजें आप कहीं भी पानी की तरफ सीधे पानी की तरफ या पोकीमोन से मछली कर सकते हैं जो कि सुरफस है। यदि आप एक चट्टान की तरह एक बहुत ही उच्च स्थान पर हैं तो आप मछली नहीं कर सकते
  • एक निश्चित पोकीमोन खोजने की संभावना क्षेत्र पर आधारित है और आपके मछली पकड़ने के स्थान पर नहीं है। कोई जगह नहीं है जो किसी दूसरे पोकेमोन को पकड़ने के लिए दूसरे से बेहतर है। इस नियम का एकमात्र अपवाद है Feebas, जो किसी विशिष्ट क्षेत्र में केवल विशिष्ट टाइल पर कब्जा कर लिया जा सकता है।
  • पोकेन एमरल्ड चरण 3 में फिश नाम वाली छवि
    3
    मछली पकड़ना शुरू करें "प्रारंभ" दबाकर मेनू खोलें और "कुंजी ऑब्जेक्ट" से अपना "रीड" चुनें या यदि आप सीधे रीड के रूप में अपना रीड पंजीकृत करते हैं तो आप "चयन करें" भी दबा सकते हैं। आपका चरित्र मछली पकड़ना शुरू कर देगा



  • पोकेन एमराल्ड चरण 4 में फिश नाम वाली छवि
    4
    एक काटने के लिए रुको। एक बार आपकी लाइन समाप्त होने पर, स्क्रीन के निचले भाग में टेक्स्ट बॉक्स दिखाई देगा। जब आप प्रतीक्षा करते हैं तब अंक दिखाई देंगे यदि एक पोकीमोन डंक, पाठ "ओह, यह stung है!" दिखाई देगा जैसे ही ऐसा होता है, आपको "ए" बटन दबाएं।
  • यदि आप "ए" तेजी से पर्याप्त नहीं दबाते हैं, तो पोकेमोन बच जाएगा
  • पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 5 में फिश नाम वाली छवि
    5
    जारी रखें और सही समय पर "ए" बटन दबाएं। हर बार जब आप "ए" बटन को सही ढंग से दबाते हैं, तो इंतजार करने का समय फिर से शुरू होगा। काटने के बीच समय की मात्रा हर बार बदल जाएगी एक पंक्ति में "ए" को सही समय पर पर्याप्त बार दबाकर, आप पानी से पोकीमोन को निकाल देंगे।
  • पिक्चेंशन एमराल्ड चरण 6 में फिश नाम वाली छवि

    Video: How To make masala Crab curry | khekada curry kaise banate hai (HINDI)

    6
    पोकीमोन से लड़ो पानी से पोकीमोन को हटाने से युद्ध शुरू हो जाएगा आप पोकीमोन को हराने या इसे पकड़ने की कोशिश कर सकते हैं। यदि आप एक विशिष्ट पोकीमॉन की तलाश में हैं और आप गलत को पकड़ते हैं, तो लड़ाई से बाहर निकलने का सबसे तेज़ तरीका पलायन करना है।
  • युक्तियाँ

    • मत्स्य पालन यांत्रिकी इस पीढ़ी (रूबी, नीलम, एस्मेराल्दा) में काफी भिन्न हैं और खिलाड़ी से ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com