ekterya.com

एक ब्लैकबेरी सेल फोन से हटाए गए फ़ोटो को कैसे ठीक किया जाए

ब्लैकबेरी मेमोरी कार्ड पर ली गई सभी तस्वीरों को बचाता है। जब आप गलती से ब्लैकबेरी के सेल फोन से फोटो हटाते हैं, डेटा स्थायी रूप से हटाया नहीं जाता है यदि आपके पास डेटा को पुनर्प्राप्त करने के लिए एक अच्छा उपकरण है, तो आप ब्लैकबेरी सेल फोन से हटाई गई फ़ोटो को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं। आप फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करने के लिए इस गाइड से परामर्श कर सकते हैं

चरणों

ब्लैकबेरी मोबाइल फोन से हटाए गए फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करने वाला छवि शीर्षक 1
1
ब्लैकबेरी सेल फोन का उपयोग करना बंद करें जब आप समझते हैं कि आपने गलती से फोटो हटा लिए हैं, तो आपको तुरंत फोन का उपयोग करना बंद कर देना चाहिए। अन्यथा, खोए गए फ़ोटो में नए डेटा को ओवरराइट किया जाएगा और फ़ोटो को ठीक करने की संभावना कम हो जाएगी।
  • ब्लैकबेरी मोबाइल फोन से दोबारा हटाए गए तस्वीरें पुनर्प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    कंप्यूटर पर ब्लैकबेरी मेमोरी कार्ड से कनेक्ट करें। फोन से मेमोरी कार्ड निकालें और इसे कंप्यूटर रीडर से कनेक्ट करें। आप देखेंगे कि मेमोरी कार्ड को कंप्यूटर पर ड्राइव अक्षर के रूप में प्रदर्शित किया जाएगा।
  • Video: Munna Mobile [Full Song] | Hum Kisise Kum Nahin | Sanjay Dutt




    ब्लैकबेरी मोबाइल फोन से हटाए गए फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करने वाला शीर्षक छवि 3
    3
    हटाए गए फ़ोटो को खोजने के लिए मेमोरी कार्ड को स्कैन करें फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करने, उसे स्थापित करने और उसे चलाने के लिए नि: शुल्क परीक्षण संस्करण प्राप्त करें। दिखाई देने वाली सूची से, मेमोरी कार्ड के ड्राइव अक्षर का चयन करें, फिर हटाए गए फ़ोटो के लिए "स्कैन प्रारंभ करें" पर क्लिक करें
  • ब्लैकबेरी मोबाइल फोन से हटाए गए फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करने वाला शीर्षक छवि 4
    4
    ब्लैकबेरी से हटाए गए फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करें। स्कैनिंग के बाद, आपके द्वारा प्राप्त की जा सकने वाली फ़ोटो की एक सूची दिखाई देगी। पूर्वावलोकन खोलें, जो आप पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं उन्हें चुनें और ब्लैकबेरी सेल फोन मेमोरी कार्ड से हटाए गए फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करने के लिए "पुनर्प्राप्त करें" पर क्लिक करें।
  • Video: mobile ke home button kharab ho jane par Kya Kare

    युक्तियाँ

    • अगर आपके पास ब्लैकबेरी मेमोरी कार्ड पर वीडियो और म्यूजिक फाइल है और आप गलती से उन्हें खो देते हैं, तो फोटो पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया भी उन्हें पुनर्प्राप्त करने में आपकी सहायता कर सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com