ekterya.com

स्कूल प्रिंसिपल (सिम्स 2) को कैसे प्रभावित किया जाए

क्या आप चाहते हैं कि आपके बच्चे सिम्स 2 गेम में एक निजी स्कूल में हों? आपको इसके लिए क्या करना चाहिए? फोन लें और स्कूल के प्रिंसिपल को कॉल करें। जब आप पहुंचें, तो सबकुछ तैयार हो जाएं, घर गंदी न होना चाहिए, कोई विक्षेपण नहीं होना चाहिए और कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। आपके सिम में से एक को रात के खाने के लिए तैयार करना चाहिए जबकि दूसरा घर के माध्यम से निर्देशक को पैदल चलना चाहिए। यदि आप देखते हैं कि अंक ऊपर जा रहे हैं लेकिन यह पर्याप्त नहीं है, तो हम आपको पुराने और क्रुद्ध स्कूल प्रिंसिपल को प्रभावित करने के लिए कुछ युक्तियां देंगे।

चरणों

इंप्रेस द हेडमास्टर (सिम्स 2) स्टेप 1 नामक छवि
1
स्कूल के प्रिंसिपल को कॉल करें और सुनिश्चित करें कि आपके सिम कोई अन्य अतिथि जब llegue- निदेशक एक और दिन के लिए दलों और अन्य सामाजिक घटनाओं का समय निर्धारित करने की कोशिश करता है है बनाते हैं। आप एक पार्टी का आयोजन नहीं करना चाहते और समय का ट्रैक खोना नहीं चाहते हैं। सप्ताहांत के एक दिन जब कोई भी काम नहीं करता है, तो निदेशक के साथ बैठक करना बेहतर होगा।
  • Video: सिम्स freeplay - शिक्षक की पालतू क्वेस्ट (ट्यूटोरियल और पूर्वाभ्यास)

    इम्पेरस द हेडमास्टर (सिम्स 2) चरण 2 नामक छवि
    2
    एक साफ घर लो! यह अत्यंत महत्वपूर्ण है कि आपका घर साफ है विद्यालय का प्रिंसिपल यह जांच करेगा कि घर गंदे है और अगर किताबें, पत्रिकाएं और समाचार पत्र हर जगह हैं। सुनिश्चित करें कि जब आप संदेश प्राप्त करते हैं, तब आप इसका ध्यान रखेंगे "स्कूल के निदेशक एक घंटे में पहुंचेंगे"। आपको अपने दो सिम या जो कुछ भी करना है, उन्हें बनाना चाहिए, जब तक कि वे घर से दूर न हों। उदाहरण के लिए, अपने बच्चे को नहीं है या अपने बच्चों को किताबें लेने और रखने के लिए, माँ बर्तन धोने बनाने (यह मदद करता है अगर आप एक dishwasher है यह तेजी से है, क्योंकि), पिता काउंटर, आदि मिटा देना
  • इंप्रेस द हेडमास्टर (सिम्स 2) स्टेप 3 नामक छवि
    3
    सुनिश्चित करें कि आपका सिम अच्छी तरह तैयार है यह स्कूल के प्रिंसिपल को आमंत्रित करने के लिए फायदेमंद है जब अपने बच्चों को ठंड हो या मां भी सोने के लिए सही थक, जब? यह महत्वपूर्ण है कि आपके सभी सिम के पास एक अच्छी स्थिति है ताकि वे निर्देशक की यात्रा के लिए तैयार हो सकें। यह सुनिश्चित कर लें कि आपका सिम्स साफ हो या स्नान करके और साफ कर लें कि आप उन्हें अच्छे कपड़ों के साथ कपड़े पहनते हैं। इससे पहले कि यह प्रिंसिपल पहुंचता है आपका सिम उनकी जरूरतों को मूत्राशय का समाधान करना होगा के रूप में वे इस के साथ रात का खाना होगा और कुछ समय लग सकता है। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके सिम का एक अच्छा स्तर ऊर्जा है - आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं ताकि वे सो सकें। इसलिए, निर्देशक के आगमन से पहले दिन उन्हें अच्छी तरह सोएं। आपका सिम खुश होना चाहिए और स्कूल के प्रिंसिपल की सहायता के लिए तैयार होना चाहिए।
  • इम्पेरस द हेडमास्टर (सिम्स 2) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    तैयार। तैयारी एक सप्ताह ले सकती है, लेकिन यह उपयोगी होगा माँ को खाना पकाने के कौशल को मजबूत करने दें। सुनिश्चित करें कि आप अपने भोजन को पहले से तैयार करते हैं, तो आप इसे जला नहीं लेंगे। पिता के करिश्मा को मजबूत करता है आप अधिक करिश्माई हैं, आपकी बातचीत बेहतर होगी। अधिक महंगी और शैक्षिक वस्तुओं आपके घर के प्रत्येक कमरे में हैं, बेहतर! बाथरूम की तरह स्कूल के प्रिंसिपल अनावश्यक कमरे को सिखाना न करें।



  • इम्पेरस द हेडमास्टर (सिम्स 2) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    खेल रोकें और यदि आपको कोई समस्या सब कुछ निर्देशक के आने से पहले तैयार होने के लिए बहुत काम कर रही है सोचने के लिए समय लगता है। आप तैयारी प्रक्रिया जल्दी नहीं करना चाहेंगे अन्यथा, निर्देशक जल्दी छोड़ सकता है यह भी स्वतंत्र इच्छा के मोड बंद करने के जबकि निर्देशक घर पर है, अगर उस पर है, तो आप मुसीबत का एक बहुत में हो सकता है, क्योंकि कोशिश करता है। यह आपकी सिम को कार्य में छड़ी करने में मदद करेगा और न कि रोके और अन्य गतिविधियों को शुरू करना जैसे कि टीवी देखना, जबकि रसोई में रसोई में जश्न मनाया जाता है।
  • इम्पेरस द हेडमास्टर (सिम्स 2) चरण 6 नामक छवि
    6
    उसे स्पा में जाना है और कॉफी पीते हैं ताकि आप अतिरिक्त अंक प्राप्त कर सकें। अगर आपके पास इन व्यय का भुगतान करने के लिए धन नहीं है, तो बटन दबाएं "नियंत्रण", "पाली" और "सी" और जब तक आपके पास इसके लिए पर्याप्त पैसा न हो तब तक मुख्य स्रोत लिखें।
  • इम्पेरस द हेडमास्टर (सिम्स 2) चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अगर आप इसे पुराने तरीके से नहीं करना चाहते हैं तो आप धोखा दे सकते हैं आस-पड़ोस में, जाल पट्टी को प्रकट करें ताकि आप उस परिवार को लिख सकें जिसे आप चाहते हैं। जब स्कूल के प्रिंसिपल आ जाएगा, कुंजी दबाएं "पाली" और निर्देशक पर क्लिक करें अपने विकल्पों पर जाएं, अपने दोस्तों से जाएं और इस के साथ अपना रिश्ता बदलें। फिर इसे योग्य नहीं बनाते अपने दोस्तों के पास जाओ और रिश्ते को प्रकट करें। स्कूल के प्रिंसिपल और सिम को कुछ करें और अच्छे दोस्त बनें।
  • Video: सिम्स 2 --- प्रकरण 3 --- शौचालय-चेहरे प्रधान खेलने देता है

    युक्तियाँ

    • सावधान रहें यदि कोई संदेश इंगित करता है कि निर्देशक भूख लगी है और आपने रात का खाना नहीं बनाया है, तो जल्दी करो या वह आधे घंटे के भीतर चलेगा। वह परेशान हो जायेगा और छोड़ देगा अगर आप उसे घर के चारों ओर उचित चलने नहीं देंगे। इसके अलावा, यदि आप परेशान हैं या आपको ध्यान देने की आवश्यकता है तो यह एक अनौपचारिक चैट करने में मदद करता है एक बच्चा या किशोरी अनौपचारिक बात करते हैं।
    • अधिक भोजन अंक प्राप्त करने के लिए गुणवत्ता वाले भोजन तैयार करें आप अधिक अंक प्राप्त करेंगे यदि आप डिनर के लिए उच्च-स्तरीय आइटम का उपयोग करते हैं, जैसे स्पेमेटी या हैम्बर्गर्स की बजाय सैल्मन और टर्की
    • खाने की तैयारी करते समय, लॉबस्टर को पकाने के लिए बेहतर नहीं है, भले ही आपने इसे बिना सेंकना के कई बार पकाया हो। इसके बजाय, सैल्मन या स्पेगेटी पकाना यदि आप लॉबस्टर को जलाते हैं तो आपके सिम के लिए एक और भोजन तैयार करने के लिए पर्याप्त समय नहीं हो सकता है अग्रिम में कुछ अच्छी तैयारी करें यदि आपके पास मौसम स्थापित किया हुआ है और बचा हुआ बचा है। इस तरह, खाना उतना ही ताज़ा होगा जितना अच्छा होगा और जैसा कि आपने अभी तैयार किया था।
    • एक साफ घर रखें अखबारों से छुटकारा पाएं, जो निदेशक उठा और पढ़ सकते हैं क्योंकि ऐसा करने से रोकने में बहुत समय लगेगा
    • एक साथ भोजन करते समय सिम भाषण, तो परिवार में कुछ लोग स्कूल के प्रिंसिपल के साथ मेज पर बैठते हैं।
    • अगर आपके पास निर्देशक जैकुज़ी में प्रवेश करते हैं तो आप अतिरिक्त अंक प्राप्त कर सकते हैं हालांकि, कभी-कभी यह इसे बाहर आने के लिए मुश्किल है।
    • अपनी मिट्टी की गुणवत्ता में सुधार क्या आप अपने कमरे में आनंद लेते हैं जब आप कमरे में होते हैं जिसे आप दिखाना चाहते हैं? अन्यथा, आपको अपने दाग कालीनों की गुणवत्ता को और अधिक महंगी बनाने में सुधार करना चाहिए। एक सस्ते फर्श होने से आपके कमरे की योग्यता को नुकसान होगा, भले ही आपके पास कई महंगे सजावट हों

    चेतावनी

    • स्कूल के प्रिंसिपल के साथ व्यवहार करते समय सतर्क रहें कभी-कभी, आप क्या करना चाहते हैं और आप कहां जाना चाहते हैं, इसके बारे में बहुत चयनात्मक हो सकते हैं।
    • खेल में एक तकनीकी दोष है जो कभी-कभी स्कूल प्रिंसिपल को आपके परिवार को अस्वीकार करने का कारण बनता है, जैसा कि यह पार्किंग स्थल तक पहुंचता है। यह बाहरी वातावरण या आपके बाह्य सजावट की गुणवत्ता के कारण है। साथ ही, ऐसा तब भी हो सकता है जब आप स्कूल के प्रिंसिपल को आमंत्रित किए गए समय के भीतर अपने गेम को बचाते हैं और वह समय आ गया है। इसलिए, अपने गेम को आने से पहले ही उसे बचाइए!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com