ekterya.com

स्कूल के प्रिंसिपल के कार्यालय में एक यात्रा के लिए कैसे बचें

क्या आपने कुछ गलत किया है? क्या प्रिंसिपल के कार्यालय की यात्रा अनिवार्य है? आपके बचपन को सुनिश्चित करने के लिए यहां कुछ कदम उठाए जा सकते हैं। ध्यान रखें कि इस परिदृश्य में आपके जीवन के लिए खतरे का स्तर कम है यदि इन चरणों में से कोई भी काम नहीं करता है, तो आपके पास हमेशा कहने का विकल्प होता है कि आप कहानी के उनके संस्करण या दृष्टिकोण को समझने के लिए सहयोग करने का प्रयास करेंगे।

चरणों

आपकी स्कूल प्रिंसिपल चरण 1 में सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाली छवि
1
कार्यालय में जाओ कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने क्या किया, निर्देशक आपको और अन्य लोगों को (यदि आप अकेले नहीं हैं) अलग-अलग कॉल करेंगे। अगर आप पहले जाते हैं, तो बस जाओ और सब कुछ कुछ ही मिनटों में खत्म हो जाएगा। शायद ऐसा लग सकता है कि आपके लिए यह 1 घंटा है, लेकिन यह खत्म हो जाएगा।
  • आपकी स्कूल प्रधानाचार्य चरण 2 के लिए सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    2
    सच्चाई बताओ झूठ मत बोलो! इसका अर्थ है कि कोई अन्य चीज या गलत कहानियों की खोज न करें। यदि आप करते हैं, तो यह इससे भी बदतर बना देगा! यदि आप ईमानदार हैं तो गलतियों को माफ करना हमेशा आसान होता है। इसके अलावा, यदि अन्य लोग शामिल हैं, तो सही कहानी निर्धारित करना आसान है।
  • आपकी स्कूल प्रिंसिपल चरण 3 के लिए सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    3
    क्या हुआ, इसका एक ईमानदार विवरण दें निजी निर्णय छोड़ें जैसे "यह तुम्हारी गलती थी।" अगर यह दूसरी व्यक्ति की गलती थी, आपका स्पष्टीकरण इसे स्पष्ट कर देगा। समझाएं कि यदि उपयुक्त हो, तो आप समस्याओं से बचने का प्रयास कैसे करें। अपने दावों के साथ ईमानदार रहें
  • 4
    अपनी गलती के लिए ज़िम्मेदारी लीजिए और संकेत दें कि आप उस सजा को स्वीकार करने के लिए तैयार होंगे।
  • उदाहरण के लिए, आप वर्ग में प्रवेश न करने का निर्णय लेते हैं और आप अपने सबसे बुरे दुश्मन के पास आते हैं जो आपके साथ लड़ने पर जोर देते हैं। आप सफलता के बिना लड़ाई से बचने की कोशिश करते हैं जिसके बाद वे पकड़े जाते हैं। इसकी तुलना में, आप कह सकते हैं कुछ की तरह है, "हे प्रभु, मैं मानता हूं मैं स्कूल लंघन था, पॉल के साथ टकराव से बचने के लिए दूर रहने के लिए कोशिश की, लेकिन वह मुझे आने नहीं दिया। मैं लापता वर्ग के लिए किसी भी उचित सजा को स्वीकार करेगा। हालांकि, मैं लड़ने के लिए सज़ा के लायक नहीं हूं क्योंकि मैं इसे से बचने की कोशिश कर रहा हूं। " ऐसा करने से, प्रिंसिपल केवल कक्षा में प्रवेश न करने के लिए आपको सज़ा दे सकता है
    आपकी स्कूल प्रिंसिपल चरण 4 में सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाली छवि
  • आपकी स्कूल प्रिंसीपल चरण 5 में सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाली छवि



    5
    तथ्य के बाद कम से कम एक महीने के लिए मुसीबत में पड़ने से बचें निदेशक, चाहे कितने भी पुराने आप शायद एक बहुत अच्छा स्मृति है और, अगर आप अपने कार्यालय के लिए अपनी यात्रा जारी रखने के लिए, यह बहुत ज्यादा हर यात्रा के साथ मुसीबत में हो रही शुरू करने के लिए की संभावना होगी।
  • आपकी स्कूल प्रिंसिपल चरण 6 में सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    6
    स्कूल में किसी को "हिट" का खतरा है, तो आप का या कुछ और, अपने माता पिता को बता "एक तथ्य उत्तेजक" का आरोप लगाया। यदि आपको स्कूल में खुद का बचाव करना है, तो आप उनसे संपर्क करने के लिए उनसे संपर्क कर सकते हैं कि आपने कहानी का "आविष्कार" नहीं किया है यदि आपको खुद का बचाव करना है, तो स्थिति को समाप्त करने के लिए आवश्यक न्यूनतम बल का उपयोग करें। ऐसा करने से, आप भाग लेने के अपने इनकार का प्रदर्शन करेंगे सुनिश्चित करें कि अन्य पार्टी पहले काम करती है। ऐसा होने पर, आप अपने आप को बचाने के कानूनी अधिकार का हवाला दे सकते हैं
  • आपकी स्कूल प्रिंसिपल चरण 7 में सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    7
    लोगों को अपने साथ लड़ने के लिए उकसाना न दें, क्योंकि तब आप निर्दोष व्यक्ति होने की अपेक्षा नहीं कर सकते।
  • आपकी स्कूल प्रिंसिपल चरण 8 में सर्वीव ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    8
    गंभीर सजा से बचने के लिए आखिरी उपाय के रूप में करुणा के पत्र के साथ खेलते हैं। उदाहरण के लिए, आप स्कूल लंघन पकड़ लिया और था कि आँसू में फट और "पर्याप्त दबाव में हो" और "महसूस कर फंस" शायद आप निदेशक- तथापि से करुणा पैदा करने का प्रबंधन, यह करने की क्षमता पर निर्भर करेगा अस्पष्ट बयान देने के लिए चुनें दृढ़ता से विलाप करें और यदि आपको निर्देशक पसंद हैं या नापसंद करते हैं अपने भीतर के तनाव को दूर करने की कोशिश करें और आंसू को बिना किसी समस्या के ऊपर आना चाहिए। हालांकि, ध्यान रखें झूठ मत बोलो.
  • युक्तियाँ

    • खुद को क्षमा करें, भले ही आपको लगता है कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए।
    • शांत रहने की कोशिश करें
    • यह पहली बार है कि आप कुछ काफी बुरा प्राचार्य के कार्यालय में जाने के लिए करना है, तो यह आप सामान्य से एक सरल सजा देने की संभावना है।
    • यह बेहतर है अगर आप अच्छे व्यक्ति हैं, निर्देशक हमेशा प्रशंसा करता है। तो, वह (शायद) आपको एक हल्का सजा देता है
    • यदि वे आपके एजेंडा या योजनाकार में एक नोट डालते हैं, तो इसे घर ले जाएं - हालांकि, आप जो भी करते हैं, नहीं हस्ताक्षर को मिटाना
    • जब आप बोलते हैं या खुद का बचाव करते हैं, तब कभी व्यंग्य का उपयोग न करें। इससे आपके लिए स्थिति खराब हो जाएगी
    • यदि आप आमतौर पर बहुत अच्छे हैं और यह एक अपवाद है, तो कुछ कहें, "मुझे माफ़ करना, मैं इसे फिर से नहीं करूंगा।" हालांकि, अगर आपको प्रिंसिपल के कार्यालय में कई बार भेजा गया है, तो यह वादा नहीं करें कि आप इसे फिर से नहीं करेंगे। अगर आप एक बार फिर एक समस्या में आ जाएंगे तो क्या होगा?
    • यदि आप वास्तव में रोने नहीं कर सकते हैं, तो बस कुछ दुख के बारे में सोचना या अपनी जीभ को काट लें
    • शिकायत के बिना सजा को स्वीकार करें। यदि आप शिकायत करते हैं, तो प्रिंसिपल सबसे बड़ी दंड लागू कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • सच्चाई यह है कि यदि आपको अपने माता-पिता के साथ कुछ साक्षात्कार करना होगा, तो एक बार फिर, हस्ताक्षर को गलत साबित न करें। इसे मिलावट कहा जाता है, यह अवैध है और आप एक बड़ी समस्या में शामिल हो सकते हैं।
    • यदि वे आपको झूठ बोलते हैं, अशिष्ट भाषा का प्रयोग करते हैं या उच्छृंखल आचरण शुरू करते हैं, तो आपकी सजा को निरोध या निलंबन तक बढ़ाया जा सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com