ekterya.com

अपने एंड्रॉइड फोन पर ध्वनिमेल बॉक्स आइकन को कैसे रीसेट करें

क्या आपके एंड्रॉइड के अधिसूचना बार से वॉइसमेल अधिसूचना आइकन गायब नहीं होता है? यह आमतौर पर "फोन" एप्लिकेशन से डेटा को हटाकर हटाया जा सकता है हालांकि, यह समाधान अस्थायी हो सकता है। यदि आप लगातार एक ही समस्या का अनुभव करते हैं, तो आपको अपने ऑपरेटर से संपर्क करना होगा या अपने फोन की फैक्टरी सेटिंग्स को पुनर्स्थापित करना होगा।

चरणों

भाग 1

"फोन" एप्लिकेशन से डेटा हटाएं
आपकी एंड्रॉइड फोन चरण 1 पर वॉयसमेल आइकन को रीसेट करें छवि शीर्षक
1
अपने डिवाइस पर "सेटिंग" एप्लिकेशन खोलें वॉइस मेल अधिसूचना दूर जाना नहीं है और आप जानते हैं कि आप अपने खाते पर कोई आवाज संदेश है, तो आप "फ़ोन" आवेदन से डेटा हटा सकते हैं और अस्थायी रूप से इस समस्या को ठीक।
  • आपका एंड्रॉइड फोन चरण 2 पर वॉयसमेल आइकन को रीसेट करें चित्र शीर्षक
    2
    "एप्लिकेशन" या "एप्लिकेशन प्रबंधक" स्पर्श करें। आपके फोन पर सभी एप्लिकेशन की एक सूची दिखाई देगी। आम तौर पर, डिफ़ॉल्ट रूप से, "डाउनलोड" श्रेणी दिखाई देती है।
  • आपकी एंड्रॉइड फोन चरण 3 पर वॉयसमेल आइकन को रीसेट करें
    3
    "सभी" श्रेणी में स्विच करें अब आपके फोन पर इंस्टॉल किए गए सभी एप्लिकेशन सिस्टम के उन लोगों सहित दिखाई देंगे।
  • आपका एंड्रॉइड फोन चरण 4 पर वॉयसमेल आइकन को रीसेट करें छवि शीर्षक
    4
    जब तक आपको "फ़ोन नहीं मिल जाता" तब तक स्क्रॉल करें। इस नाम के साथ कई हो सकते हैं।
  • अपने एंड्रॉइड फोन पर वॉइसमेल आइकन को रीसेट करें छवि शीर्षक 5
    5
    "फोन" नामक पहला एप्लिकेशन स्पर्श करें जो आप पाते हैं। आवेदन के विकल्प खुलेंगे।
  • आपका एंड्रॉइड फोन चरण 6 पर वॉयसमेल आइकन को रीसेट करें छवि शीर्षक
    6
    "डेटा साफ़ करें" को स्पर्श करें और ऑपरेशन की पुष्टि करें। अब "फोन" एप्लिकेशन के डेटा को हटा दिया जाएगा। यह आपके संपर्कों को प्रभावित नहीं करेगा
  • Video: हार्ड रीसेट Wiko जेरी

    आपका एंड्रॉइड फोन चरण 7 पर वॉयसमेल आइकन रीसेट करें छवि शीर्षक
    7
    "फोन" नामक सभी एप्लिकेशन के लिए यह चरण दोहराएं। "फोन" या "फोन / संदेश संग्रहण" नाम के साथ दिखाई देने वाले सभी एप्लिकेशन के डेटा को मिटाना सुनिश्चित करें।



  • आपकी एंड्रॉइड फोन पर वॉयसमेल आइकन रीसेट करें छवि 8 शीर्षक
    8
    नीचे स्क्रॉल करें और "ध्वनिमेल" एप्लिकेशन स्पर्श करें। "वॉयस मेल" एप्लिकेशन की सेटिंग्स खुल जाएंगी।
  • आपकी एंड्रॉइड फोन पर व्हॉइसमेल आइकन रीसेट करें छवि 9 शीर्षक
    9
    "डेटा साफ़ करें" को स्पर्श करें और ऑपरेशन की पुष्टि करें। यह सब डेटा मिटाकर, नोटिफिकेशन गायब हो जाना चाहिए।
  • आपकी एंड्रॉइड फोन पर वॉयसमेल आइकन रीसेट करें छवि 10 शीर्षक
    10
    अक्षम करता है और नोटिफिकेशन को फिर से सक्षम करता है आप विन्यास मेनू "ध्वनि मेल" में अब भी कर रहे हैं बॉक्स को अनचेक "सूचनाएं दिखाएं" और पुष्टि करें कि आप सूचनाओं को अक्षम करना चाहते हैं। एक बार उन्हें निष्क्रिय कर दिया गया है, उन्हें पुन: सक्षम करने के लिए बॉक्स चेक करें। इस तरह आप अपने वॉइस मेल की सूचनाओं को पुनरारंभ करेंगे।
  • आपकी एंड्रॉइड फोन पर ध्वनि मेल आइकन रीसेट करें छवि 11 शीर्षक
    11
    हर बार जब आप फोन को पुनः आरंभ करते हैं तो इस पद्धति के चरणों का पालन करें यह बहुत संभावना है कि अगली बार जब आप अपने एंड्रॉइड को चालू करते हैं तो अधिसूचना फिर से सामने आ जाएगी। आप अधिसूचना से छुटकारा पाने के लिए फिर से आवेदन डेटा को हटा सकते हैं या दीर्घकालिक समाधान का प्रयास कर सकते हैं जिसे हम बाद में बताएंगे।
  • भाग 2

    दीर्घकालिक समाधान
    आपकी एंड्रॉइड फोन पर वॉयसमेल आइकन रीसेट करें छवि 12 शीर्षक
    1
    अपनी वॉयसमेल फिर से जांचें। यहां तक ​​कि अगर आपने पहले ही इसकी समीक्षा की है और पता है कि कोई नया संदेश नहीं है, तो फिर से अपना वॉइसमेल कॉल करें। कुछ पुराने सहेजे गए संदेश हो सकते हैं जो अधिसूचना आइकन सक्रिय कर रहे हैं। आपको पूरी तरह से सुनिश्चित होना चाहिए कि आपके वॉइस मेल के मेलबॉक्स में कोई संदेश नहीं है।
  • Video: हार्ड WIKO पल्प रीसेट - WIKO में पैटर्न निकालें

    अपने एंड्रॉइड फोन पर वॉयसमेल आइकन रीसेट करें छवि 13 शीर्षक
    2
    अपने ऑपरेटर के ग्राहक सेवा विभाग से संपर्क करें। कई बार स्थायी सूचनाएं ध्वनि मेल के साथ एक त्रुटि के कारण होती हैं, जो ऑपरेटर के कॉन्फ़िगरेशन से हल हो सकती हैं। समझाएं कि वॉइसमेल अधिसूचना गायब नहीं है और उसे ध्वनि मेल सेवा को पुन: प्रारंभ करने के लिए कहें। कई उपयोगकर्ताओं ने इस तरह से इसे हल करने में कामयाबी हासिल की है।
  • अपने एंड्रॉइड फोन पर वॉयसमेल आइकन रीसेट करें छवि 14 शीर्षक
    3
    अपने एंड्रॉइड डिवाइस की फैक्ट्री सेटिंग्स को पुनर्स्थापित करें यह अंतिम विकल्प है, लेकिन कई बार समस्या का समाधान डिवाइस के कारखाने विन्यास को पुनर्स्थापित करके किया जा सकता है। इस प्रक्रिया के दौरान आपके सभी फोन के डेटा को हटा दिया जाएगा, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि एक बार जब आप अपने सभी डेटा की एक प्रतिलिपि बनाना चाहते हैं
  • आप अपने कंप्यूटर से फोन को कनेक्ट करके और सभी महत्वपूर्ण फ़ाइलों की प्रतिलिपि करके अपने डेटा का बैकअप जल्दी से बना सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने फोन की मेमोरी को फ़ॉर्मेट करने से पहले अपनी सभी फ़ोटो और संगीत को सहेज लें
  • अपने डिवाइस को अपने Google खाते से सिंक्रनाइज़ करके अपने संपर्कों की एक प्रति बनाएँ। आपके संपर्कों को सहेजा जाएगा और आप अपने फोन पर इन्हें बहाल करने के बाद लॉग इन करते समय स्वत: पुनर्प्राप्त कर देंगे।
  • आप "सेटिंग्स" अनुप्रयोग में "बैकअप और पुनर्स्थापना" अनुभाग से फोन सेटिंग्स को पुनर्स्थापित कर सकते हैं। मेनू में "फ़ैक्टरी सेटिंग्स" चुनें और बहाली की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com