ekterya.com

सिम 3 में एलियंस द्वारा कैसे अपहरण किया जाए

"सिम्स 3 और चार मौसम" के विस्तार सिम्स 3 की दुनिया ये एलियंस अपने सिम्स, embarazarlos को अगवा कर सकते हैं या यहां तक ​​कि उनके साथ कैसा व्यवहार में एलियंस परिचय देता है। सबसे पहले, आपको एक से मिलने के लिए आपको मनाने की आवश्यकता होगी। कई ऐसी कार्रवाइयां हैं जो आप इन संभावनाओं को बढ़ाने के लिए ले सकते हैं, लेकिन यहां तक ​​कि, यहां तक ​​कि कई रातें इन चमकदार रोशनी आकाश में दिखाई दे सकती हैं।

चरणों

भाग 1

एलियंस द्वारा अपहरण होने के नाते
सिम 3 चरण 1 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
1
विस्तार "सिम्स 3 और चार मौसम" को स्थापित करें एलियंस सिम्स 3 के बेस गेम में दिखाई नहीं देते हैं। एक खोजने के लिए, आपको "चार मौसम" के विस्तार को स्थापित करने की आवश्यकता है।
  • Video: सिम्स 3 मौसमों: विदेशी क्षमताओं और कैसे उन्हें लगाने के लिए

    सिम 3 चरण 2 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    2
    रात के दौरान अपने सिम्स जागते रहें एक संभावना है कि एक विदेशी आपके घर 12 ए.एम. के बीच जाएंगे। और 4 बजे सुबह में उस संभावना को बढ़ाने का सबसे सरल तरीका है कि सिम्स जाग और उन घंटों के दौरान घर पर रहें।
  • यह अधिक संभावना है कि अगर आपका सिम बगीचे में है तो उस समय एलियंस द्वारा अपहरण किया जाएगा।
  • सिम्स 3 चरण 3 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    3
    एक दूरबीन का उपयोग करें एक दूरबीन खरीदें अपने सिम को सितारों को देखने के लिए टेलीस्कोप का उपयोग करें और इस तरह उस रात को अपहरण होने की संभावना बढ़ें। यदि आपके सिम के पास तर्क का एक उच्च औसत स्तर है, तो आप गैलेक्सी को खोजने के विकल्प का उपयोग अपहृत होने की संभावना को और बढ़ा सकते हैं।
  • सिम 3 चरण 4 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    4
    अंतरिक्ष चट्टानों को ले लीजिए घर पर अंतरिक्ष चट्टानों के बाद एक अलौकिक यात्रा की संभावना बढ़ जाती है, लेकिन आप के लिए चट्टानों का संग्रह किया जा सकता है या सूची में रखा है कि रात का अपहरण किया जा रहा करने के अवसरों को बढ़ा सकते हैं। आप शायद ही कभी एक टेलीस्कोप का उपयोग करके या जमीन पर उन्हें खोजते हुए अंतरिक्ष की चट्टानों को प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन यदि आप "संग्रह प्रबंधक" खरीदने के लिए अपनी खुशियों का उपयोग करते हैं, तो वे नक्शे पर दिखाई देंगे।
  • यदि आपके पास "पालतू जानवर" विस्तार है, कुत्तों को कभी-कभी अंतरिक्ष चट्टान मिल सकते हैं
  • सिम्स 3 चरण 5 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: कैसे अपहरण जाओ और सिम्स 3 में एक विदेशी बच्चे को पैदा करने

    उज्ज्वल रोशनी को दिखने के लिए प्रतीक्षा करें जब एलियंस किसी को अपहरण करने का निर्णय लेती हैं, तो चमकदार रोशनी उस सिम के सिर पर दिखाई देगी। उस सिम के पास "रहस्यमय विसंगति की जांच" की कार्रवाई होगी और वह जहाज पर पहुंचने पर अंतरिक्ष यान की ओर बढ़ेगा, सिम को अपहरण किया जाएगा।
  • सिम 3 चरण 6 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने सिम रिटर्न तक प्रतीक्षा करें हास्य की स्थिति "अपहरण" आमतौर पर लगभग 10 घंटे तक रहता है, इसके बाद आपका सिम सामान्य में वापस आ जाएगा यह संभावना है कि एक पुरुष सिम को वापस लौटने के तुरंत बाद हास्य की स्थिति "अप्रत्याशित वजन" मिलती है, जिसका अर्थ है कि वह गर्भवती है। आप अपने सिम गर्भवती हो कोशिश कर रहे हैं, "अपहरण" के मूड से पहले रखने के समाप्त हो गया है और अगर तुरंत मूड द्वारा प्रतिस्थापित नहीं खेल को फिर से लोड "अप्रत्याशित वजन।"
  • सिम्स 3 चरण 7 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    7
    एक अलौकिक बच्चा है अगर आपके सिम आदमी को एलियंस द्वारा अपहरण किया जाता है और गर्भवती हो जाती है, तो बच्चा 48 घंटों (खेल में) के बाद पैदा होगा। एक संदेश आपको यह पूछने वाला दिखाई देगा कि आपका निर्णय क्या है, आप इसे अपनी दुनिया में वापस भेज सकते हैं या खुद को बढ़ा सकते हैं हालांकि पिता मानव है, बच्चा 100% अलौकिक होगा। आप सामान्य बच्चे के रूप में बड़े हो सकते हैं, लेकिन जैसा कि आप बड़े होते हैं, आपको किसी भी अन्य अलौकिकता की तरह विशेष शक्तियां होंगी।
  • अलौकिक सिम्स और महिलाएं अपहरण के माध्यम से अलौकिक बच्चे नहीं हो सकती हैं।
  • भाग 2

    एलियंस के साथ इंटरैक्ट करने के अन्य तरीके
    सिम्स 3 चरण 8 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    1



    यात्रा करने की संभावना बढ़ाना 12 बजे के बीच और 4 बजे खेल की, वहाँ एक संभावना है कि एलियंस बगीचे में भूमि है। घर से बाहर अंतरिक्ष से एक चट्टान रखें और इन संभावनाओं को बढ़ाने के लिए दूरबीन का उपयोग करें।
    • कद्दू भी इस संभावना को थोड़ा बढ़ाते हैं।
  • सिम्स 3 चरण 9 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    2
    एक विदेशी के साथ दोस्त बनें रात के दौरान खेल पर ध्यान दें और यदि आप एक अलौकिकता देखते हैं तो अपना सिम जगाएं। उसके साथ दोस्त बनाने के लिए विदेशी के साथ बातचीत करें एक बार जब आप एक अलौकिकता से मिलते हैं, तो जब भी आप चाहें, तब भी आप उससे संपर्क कर सकते हैं जैसे वह किसी अन्य सिम थे।
  • सिम्स 3 चरण 10 में एलियंस द्वारा अपदूस किया जाने वाला चित्र
    3
    अपने साथ रहने के लिए विदेशी को आमंत्रित करें अपने सिम और विदेशी के बीच दोस्ती बढ़ाएं, जब उनके पास अच्छी दोस्त हों तो उन्हें घर पर रहने के लिए आमंत्रित करें एक बार विदेशी अपने घर में रहता है, आप इसे किसी भी अन्य सिम की तरह नियंत्रित कर सकते हैं। प्रत्येक अलौकिकता तर्क के दसवें स्तर और यांत्रिकी के सातवें स्तर से शुरू होती है, साथ ही साथ कई अतिरिक्त लाभ भी होते हैं।
  • सिम 3 चरण 11 में एलियंस द्वारा अपवादित किया जाने वाला चित्र
    4
    अलौकिक शक्तियों का उपयोग करें ऊर्जा बार के बजाय, एलियंस के पास एक मानसिक शक्ति होती है, जो बातचीत "मानसिक शक्ति को बहाल करती है" या अंतरिक्ष चट्टानों का उपभोग करते हुए रिचार्ज करती है। इन संसाधनों को विभिन्न शक्तियों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है:
  • ऊर्जा बहाल करने के लिए अन्य सिम्स के साथ बातचीत करें, उनके व्यक्तित्वों को जानें और अन्य घरों से सिम्स को मानसिक रूप से नियंत्रित करें।
  • इसे तुरंत सुधारने के लिए किसी भी क्षतिग्रस्त ऑब्जेक्ट के साथ इंटरैक्ट करें
  • जवाहरात या धातुओं के साथ बातचीत करने के लिए उन्हें मूल्यवान वस्तुओं में बदलने के लिए।
  • सिम्स 3 चरण 12 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    5
    एक अंतरिक्ष यान का उपयोग करें जब एक अलौकिक अपने घर में मिलती है, तो वह उसके साथ अपने अंतरिक्ष यान लाता है यह आपको तुरन्त दूसरे स्थान की यात्रा करने देता है, तूफानों को आह्वान करता है या मित्रों को घर ले जाने के लिए अपहरण करता है। उच्च स्तर के यांत्रिकी के साथ एक सिम दो सुधार कर सकता है:
  • लेजर वृद्धि जो जहाज को अन्य घरों पर आक्रमण करने की अनुमति देता है और कपड़े जलाते हुए एक लेजर लॉन्च करता है।
  • अंतरिक्ष यात्रा के सुधार के कारण सिम्स को अंतरिक्ष में यात्रा करने की अनुमति मिलती है। ये सिम्स थोड़ी देर के लिए गायब हो जाते हैं और संदेश उन कारनामों का वर्णन करते हुए दिखाई देंगे जो हो रहे हैं और परिणाम।
  • सिम 3 चरण 13 में एलियंस द्वारा अपहृत होना शीर्षक वाली छवि
    6
    अन्य लाभ प्राप्त करें आप अपने अलौकिक सिम का इस्तेमाल सेना आधार पर अलौकिक रहस्य बेच सकते हैं, रात में वैज्ञानिक प्रयोगशाला चोरी कर सकते हैं या प्रयोगशाला में परीक्षण विषय के रूप में अंशकालिक नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। टेस्ट विषय काम आपके सिम को "डायजी" मूड मिल सकता है
  • सिम 3 चरण 14 में एलियंस द्वारा अपदस्थ होकर शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: ♦ सिम्स 1 - सिम्स 2 - सिम्स 3 - सिम्स 4: अपहरण - विकास

    चलो अपने extraterrestrials पुनरुत्पादन। मानव और अलौकिक सिम्स एक बच्चे की कोशिश कर सकते हैं बेटा होगा एक डीएनए आधे मानव आधे अलौकिक, यह डीएनए बेतरतीब ढंग से निर्धारित किया जाएगा। 20% से अधिक के अलौकिक डीएनए के साथ कोई सिम अलौकिक शक्तियां होगा, जो पहले दो पीढ़ियों में अधिक होने की संभावना है। हालांकि, यह शक्ति केवल तब प्रकट होती है जब बच्चा बढ़ता है।
  • यहां तक ​​कि अलौकिक सिम्स जैसे की परियों और वेयरवोल्ट्स अलौकिक लोगों के साथ पुन: उत्पन्न कर सकते हैं। बच्चे को अलौकिक और अलौकिक विशेषताओं का मिश्रण होगा, लेकिन अलौकिक शक्तियां नहीं होंगी
  • युक्तियाँ

    • द सिम्स 2 के विपरीत, अपहरण के दौरान हास्य और व्यक्तित्व प्रभावित नहीं होता है।
    • अलगाववादी बच्चों के साथ "गर्भवती" पुरुष मातृत्व कपड़े नहीं पहनते हैं या अवकाश प्राप्त करते हैं।

    चेतावनी

    • कुछ लोगों को हर रात एलियंस द्वारा अपहरण कर लिया जाता है, जबकि अन्य को इन चरणों का पालन करने के बाद सप्ताह और सप्ताह इंतजार करना पड़ता है। यह संभव है क्योंकि कई कारक शामिल हैं।
    • एक बार सिम को "रहस्यमय विसंगति की जांच" करने का एकमात्र तरीका अपहरण होने से बचने का एकमात्र तरीका भौतिक रूप से अंतरिक्ष यान के लिए अपने मार्ग को अवरुद्ध करना है

    और पढ़ें ... (10)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com