ekterya.com

वाइन में कैसे सफल हो

वाइन एक चहचहाना के स्वामित्व वाले एक अपेक्षाकृत नया आवेदन है वाइन आपको अपने प्रोफाइल पेज से दूसरे लोगों के साथ तेजी से और दिलचस्प 6-सेकंड के वीडियो साझा करने देता है। यदि आपके वीडियो दूसरों के लिए काफी दिलचस्प हैं, तो यह संभव है कि लोग आपका अनुसरण करना शुरू करें, "पसंद" करें और अपने वीडियो (वीडियो) साझा करें!

चरणों

व्हाइनेट चरण 1 पर सफल रहें

Video: ✅ये हैं दुनिया की 10 सबसे महंगी शराब जानिए इनकी खासियत sabse mehngi daru Top 10 most expensive wine

1
एक अच्छा प्रोफ़ाइल बनाएं यदि आप अपनी जिंदगी के बारे में और अपने आसपास क्या होता है, एक कंपनी की एक छवि, अगर आपकी पोस्ट किसी कंपनी के बारे में है या आपके प्रोफाइल नाम की कोई छवि है, तो आप अपने पोस्ट की तुलना में एक छवि जोड़ें यह आप पर निर्भर करता है) और एक पूर्ण जीवनी जो बताती है कि आप क्या प्रकाशित करेंगे। अगर आप कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, तो ठीक है, बस अपने ट्विटर अकाउंट (अगर आपके पास है) पर जानकारी का उपयोग करें! उनसे संबंधित होना आसान है, अगर वेन अपने फोन पर ट्विटर को ढूंढता है तो यह आपको पूछता है कि क्या आप दोनों खातों को जोड़ना चाहते हैं
  • व्हाइन स्टेप 2 पर रहें सफल होने वाली छवि
    2
    लोगों को प्रारंभ करें ताकि आपकी टाइमलाइन ("प्रारंभ" बटन) खाली न हो। उन लोगों का पालन करें जिनके साथ वेनें प्रकाशित हों जिन्हें आप पहचानते हैं, आप उन्हें मजाकिया पाते हैं या यदि आप अपने जीवन में बस रुचि रखते हैं!
  • व्हाई स्टेप 3 में सफल रहें
    3
    अपनी पहली प्रस्तुति आओ! जब आप वाइन (और हाँ, आप प्रसिद्ध हो जाएगा) में प्रसिद्ध हो जाते हैं, तो कुछ उपयोगकर्ता आपका पहला वीडियो और मुस्कुराहट देखेंगे! यह अन्य उपयोगकर्ताओं को भी आपका अनुसरण करने के लिए आकर्षित करेगा, क्योंकि वे यह देखना चाहते हैं कि आपकी अंगूर मदिरा होंगी या यदि वे पहचान लेंगे!
  • व्हाई स्टेप 4 पर रहें सफल होने वाली छवि
    4
    कुछ अंगूर बनाओ कुछ रोचक वेनिस बनाएं जो आपकी जीवनी कहता है या जो आपकी प्रोफ़ाइल तस्वीर में है और उन्हें पोस्ट करते हैं, उन्हें प्रतिबिंबित करें! उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने वाले उपयुक्त, संक्षिप्त और दिलचस्प शीर्षक जोड़ने के लिए मत भूलना। हमेशा अपने Vines में एक श्रेणी जोड़ें! यह अन्य लोगों को उसी हित के साथ बनाती है, जैसा कि आप अपने वाइन में आते हैं।
  • व्हाइनेट चरण 5 में सफल रहें



    5

    Video: शराब छुड़वाने का गॉरंटीड घरेलू उपाय Shrab Chhudaven ka guaranteed upay

    हैशटैग जोड़ें! एक हैशटैग (#) या दो जोड़ें यदि आपको लगता है कि आपके लेख में कुछ ऐसा है जो आप संबंधित कर सकते हैं (देखें हैशटैगा का उपयोग कैसे करें कब या कैसे हैशटैग का उपयोग करने के बारे में अधिक जानकारी के लिए) यह कुछ हितों वाले लोगों को आकर्षित करेगा (उदाहरण के लिए, # तकनीक के साथ एक हैशटैग उन लोगों को आकर्षित करेगा जो प्रौद्योगिकी के बारे में जानते हैं) हमेशा जो भी फिल्में कर रहे हैं उससे संबंधित हैशटैग का उपयोग करें, कभी भी # हशटैग का उपयोग न करें जो कि कोई रिश्ता नहीं है।
  • व्हाइटेन चरण 6 में सफल रहें
    6
    "की तरह" और अन्य लोगों के अंगूर का हिस्सा! अगर आपको लगता है कि किसी अन्य व्यक्ति से आया है जो आपको अजीब, रोचक या आपसे संबंधित महसूस करते हैं, तो इसे "पसंद करें" दें! अन्य लोग इन वीडियो को तब देख पाएंगे जब वे आपकी प्रोफ़ाइल पर जाएं और "पसंद" अनुभाग पर जाएं। यदि आप वास्तव में शराब का आनंद लें, तो इसे साझा करें! वाइन पर साझा करें (revine) ट्विटर (रिटवेट) पर साझा करने के समान है: आप प्रकाशित करते हैं कि मैं आपकी प्रोफ़ाइल पर आया हूं ताकि आपका अनुसरण करने वाले लोग इसे देख सकें! मुझे पसंद और साझा करना बहुत ज़रूरी है: यह आपके अनुयायियों को दिखाता है कि आप सक्रिय हैं और आप अपने अलावा अन्य लोगों की मदिरा का आनंद भी उठा सकते हैं। इसके अलावा, आप अन्य लोगों के अंगूरों पर टिप्पणी कर सकते हैं। फिर भी, दिलचस्प टिप्पणियां करने का प्रयास करें - बहुत से लोग केवल रंगों पर टिप्पणी करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि यह वाइन के आवेदन का रंग बदल देगा या "हहा! कितना मज़ाकिया! शायद, जिसने बेल को प्रकाशित किया था, वह दिलचस्प टिप्पणियों की सराहना करेगा - इस बारे में सोचें कि आप अपनी बेल की टिप्पणी अनुभाग कैसे देखना चाहते हैं हो सकता है कि आप इंद्रधनुष के सभी रंगों के साथ टिप्पणियों में अपने मित्रों को टैग करने वाले लोगों या एक सरल रेखा से भरा होना पसंद नहीं करेंगे! टिप्पणियां, आप वास्तव में पाठ के माध्यम से कौन हैं यह दिखाने का एक शानदार तरीका है, इसलिए आप अधिक लोगों को आकर्षित कर सकते हैं
  • व्हाइटेन चरण 7 में रहें
    7
    "अन्वेषण करें" अनुभाग पर जाएं। "एक्सप्लोर" खंड कुछ श्रेणियों (कॉमेडी, संगीत, प्रकृति, आदि) में अन्य लोगों की प्रसिद्ध अंगूरों को देखने के लिए उपयोगी है। आप प्रसिद्ध अंगूर ("ट्रेंडी") और वेनिस देख सकते हैं जिनकी सफलता बढ़ रही है ("वृद्धि पर")। यह आपके लिए समान हितों का अनुसरण करने के लिए अन्य लोगों को ढूंढने का एक शानदार तरीका है!
  • व्हाई स्टेप 8 में रहें सफल होने वाली छवि
    8
    सक्रिय रहें! दैनिक, कम से कम एक बेल जोड़ें, कई "पसंद" दें और अन्य लोगों के कई वीडियो साझा करें इससे लोगों की संख्या कम हो जाएगी जो आप का अनुसरण करना बंद कर देते हैं यदि आप सफल वाइन उपयोगकर्ता बनना चाहते हैं तो सक्रिय रहना सबसे महत्वपूर्ण बात है!
  • युक्तियाँ

    • हमेशा एक फोन शूट करने के लिए आपका फोन तैयार है: आपको कभी नहीं पता होगा कि सड़क पार करने पर कुछ हास्यास्पद हो जाएगा!
    • जितना अधिक आप पोस्ट करेंगे, आप जितने अधिक अनुयायियों को प्राप्त करेंगे। सक्रिय रहने की कोशिश करो!
    • यदि आपकी एक अंगूर जिसकी आपको सोचा कि "महान" को "पसंद" नहीं मिलता है या इसे साझा न करें तो चिंता न करें! यह सभी के लिए होता है और यदि आप प्रकाशन करते हैं, तो आपकी अगली अंगूर सफल होंगे!
    • अन्य लोगों के अंगूरों से विचार लें और अपने स्वयं के वीडियो में उनका उपयोग करें! इसका मतलब यह नहीं है कि आपने जो कुछ किया है उसे कॉपी कर लेते हैं, यह आपकी बेल की एक विशेष विशेषता है जो आपको अच्छी लगती है और इसे अपनी खुद की दाखलताओं में इस्तेमाल करती है। हालांकि, कभी-कभी वापस जाने और किसी और से आने के लिए ठीक हो सकता है - बहुत से लोगों ने पहले ही ऐसा किया है लेकिन पहले आपको उस व्यक्ति से आने के लिए पूछना चाहिए और सुनिश्चित कर लें कि आप उसे क्रेडिट दें।

    चेतावनी

    • उन "फ्री वाइन अनुयायियों" में प्रवेश न करें जो लोग आपके अंगूरों की टिप्पणियों में पोस्ट करते हैं माना जाता है कि यह साइट आपको "मुफ्त वाइन अनुयायियों" को अपने ईमेल या उपयोगकर्ता के लिए कहती है और फिर कुछ भी बदतर करती है अगर आपने कुछ भी नहीं किया है: वे अपने स्वयं के खाते का उपयोग करते हुए अन्य वाइन खातों पर थोक में अपनी लिंक प्रकाशित करते हैं! उन "फ्री वाइन अनुयायियों" में से एक में प्रवेश करना एक बहुत बुरा और खतरनाक विचार है
    • यदि आपका खाता नया है, तो एक दिन में बहुत कुछ साझा न करें और कई "पसंद" दें। इससे लोगों को विश्वास होगा कि आप कुछ भी प्रकाशित नहीं करेंगे और आप का अनुसरण नहीं करना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com