ekterya.com

एक अंतरराष्ट्रीय मोबाइल फोन के साथ Uber का उपयोग कैसे करें

अगर आप विदेश यात्रा कर रहे हैं और आपको उबेर सेवा का उपयोग करने की आवश्यकता है, तो चिंता न करें, क्योंकि जब भी आप उस देश में सेवा उपलब्ध हैं तब तक आप इसका उपयोग कर सकते हैं। वास्तव में, यहां तक ​​कि आपके पास Uber के साथ कोई खाता नहीं है, फिर भी आप अपने स्मार्टफोन पर एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और अपने देश से दूर होने पर खाता बना सकते हैं। यह लेख आपको अन्य देशों में उबर के उपयोग के विवरण, आपके देश से दूर खाते का निर्माण करने की प्रक्रिया और आपके अगले यात्रा के लिए अपने स्मार्टफ़ोन को तैयार करने के तरीकों के बारे में सूचित करेगा।

चरणों

विधि 1

आगे बढ़ें यदि आपके पास पहले से एक उबेर खाता है
एक इंटरनेशनल फोन चरण 1 के साथ प्रयोग उबेर शीर्षक वाली छवि
1
अपने डिवाइस को इंटरनेट से कनेक्ट करें ऐसा करने के लिए, आपको एक वायरलेस कनेक्शन नेटवर्क या आपके फोन पर डेटा कनेक्शन की आवश्यकता होगी। किसी भी तरह, आप सामान्य रूप से उबेर एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं, जहां कहीं भी सेवा उपलब्ध है।
  • एक इंटरनेशनल फोन चरण 2 के साथ यूज़र यूबर नाम वाली छवि
    2
    आवेदन में अपना फोन नंबर अपडेट करें यह संभव है कि जिस फ़ोन नंबर पर आपने यात्रा की थी वह आपके द्वारा सामान्य रूप से उपयोग किए जाने वाले एक से अलग है, इसलिए आपको इसे अपने Uber खाते में जोड़ना होगा जब आप सेवा का उपयोग शुरू करते हैं तो ड्राइवर से कॉल या टेक्स्ट संदेश प्राप्त करने के लिए
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ यूज़र यूबर नाम वाली छवि चरण 3
    3
    सेवा का प्रकार चुनें आवेदन के मानचित्र के निचले भाग पर, एक स्लाइड बार दिखाई देगा, जहां आप जिस प्रकार की सेवा का अनुरोध करना चाहते हैं उसे निर्दिष्ट कर सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि ये विकल्प आपके अनुसार हैं कि आप कहां हैं
  • जब स्क्रॉल बार उस प्रकार की सेवा से कम होता है जिसे आप चुनना चाहते हैं (उदाहरण के लिए, "UberX"), उसे चुनने के लिए उसे स्पर्श करें
  • यह संभव है कि, जिस शहर पर आप हैं, उस पर निर्भर करते हुए, UberX सेवा आपको उस भाषा का चयन करने की अनुमति देती है जिसे आप चालक बोलना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में लॉस एंजिल्स या शिकागो जाते हैं। यूयू।, उन सेवाओं के विकल्पों में से एक, जो आवेदन प्रदान करेगा "UberESPANOL"
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ प्रयोग उबेर शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अपना स्थान निर्धारित करें सेवा के प्रकार को चुनने के बाद, आवेदन के मानचित्र पर अपना स्थान चुनें। आप स्क्रीन के शीर्ष पर खोज पट्टी में अपना पता सीधे टाइप कर सकते हैं। जब एप्लिकेशन आपको सही पता दिखाता है, तो बटन को स्पर्श करें जो "स्थान की पुष्टि करें" कहता है।
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ उपयोग उबेर शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपना गंतव्य दर्ज करें और "अनुरोध" बटन स्पर्श करें। आप एप्लिकेशन मानचित्र में गंतव्य का चयन कर सकते हैं या खोज बार में मैन्युअल रूप से पता दर्ज कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप पता सही ढंग से दर्ज करते हैं, खासकर यदि आप ऐसे जगह पर हैं जहां वहां पहुंचने के लिए ड्राइवर के साथ मौखिक रूप से संवाद करना मुश्किल होगा।
  • यदि आपको बताया जाता है कि दरों में वृद्धि हुई है, तो आप अनुरोध को पुष्टि करने से पहले इसे स्वीकार कर लेना चाहिए।
  • आप इंटरनेट या एक टेलीफोन नंबर जहां चालक अगर वे आप पाते हैं नहीं है कॉल कर सकते हैं की जरूरत नहीं है, तो आप बहुत सावधान रहना होगा और यह सुनिश्चित करें एक दृश्य जगह में उम्मीद करना चाहिए, क्योंकि अन्यथा, ड्राइवर आप के साथ बातचीत नहीं कर सकते हैं।
  • जब ड्राइवर एक मिनट दूर होता है, तो एप्लिकेशन आपको एक नोटिफिकेशन भेज देगा। जब ऐसा होता है, तो आपको उस स्थान पर जाना चाहिए जिसे आपने आवेदन में निर्धारित किया है, सुनिश्चित करें कि ड्राइवर को दिखाई दें और नोटिफिकेशन में निर्दिष्ट वाहन की तलाश करें।
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ उपयोग उबेर शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    वाहन पर जाने के बाद अपनी यात्रा का विवरण बदलें यदि आवश्यक हो, तो निर्दिष्ट पथ में परिवर्तन के लिए विकल्पों को देखने के लिए आप अपनी उंगली को एप्लिकेशन स्क्रीन पर नीचे से नीचे तक ले जा सकते हैं।
  • दर साझा करें: यदि आप दूसरे व्यक्ति के साथ यात्रा करते हैं तो आप इस विकल्प का चयन कर सकते हैं ताकि यात्रा में दूसरे यात्री को जोड़ा जाए।
  • अनुमानित आगमन समय भेजें: इस विकल्प के साथ, आप अपने गंतव्य पर आने वाले अनुमानित समय के किसी मित्र या सहकर्मी को सूचित कर सकते हैं।
  • गंतव्य बदलें: इस विकल्प के साथ, आप एक नया गंतव्य दर्ज कर सकते हैं, जो स्वचालित रूप से चालक के फोन स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • यात्रा को रद्द करें: अगर तुरंत इसे रद्द करना आवश्यक है, तो आपको ड्राइवर को सूचित करना होगा या बस इस विकल्प को आवेदन में चुनना होगा। हालांकि, जब तक आप एक ऐसी जगह नहीं ले जाते जहां तक ​​ऐसा करने में सुरक्षित नहीं हो जाता तब तक वाहन से बाहर न जाएं।
  • भुगतान विधि बदलें: आप सभी उपलब्ध विकल्पों में से एक अलग भुगतान विधि चुन सकते हैं या एक नया जोड़ सकते हैं।
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ प्रयोग उबेर शीर्षक वाली छवि चरण 7

    Video: How to Find Apple iPhone or iPad IMEI Number

    7
    ड्राइवर को योग्य बनाएं एक बार जब आप अपने गंतव्य तक पहुंच गए हैं, तो आपको चालक को योग्य बनाने के लिए स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा।
  • ड्राइवर को टिप देना आवश्यक नहीं है, लेकिन यदि आप चाहें, तो आप नकद में ऐसा कर सकते हैं।
  • विधि 2

    अगर आपके पास एक उबेर खाता नहीं है तो आगे बढ़ें
    एक इंटरनेशनल फोन के साथ उपयोग उबेर शीर्षक वाली छवि चरण 8
    1
    ऐप स्टोर ऐप स्टोर (आईफ़ोन के लिए) या प्ले स्टोर (एंड्रॉइड फोन के लिए) से यूबर ऐप डाउनलोड करें यह एक उबेर खाता बनाना बहुत आसान है, लेकिन इसके लिए आपके पास एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन, एक मोबाइल फोन नंबर और वैध भुगतान विधि होना चाहिए।
    • एक उबेर खाता बनाने के बाद, आप जब तक यह उपलब्ध है तब तक सेवा का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ उपयोग उबेर शीर्षक वाली छवि चरण 9
    2
    खाता बनाने के लिए "रजिस्टर" विकल्प स्पर्श करें आपको अपना नाम, ईमेल पता, मोबाइल फोन नंबर और पासवर्ड दर्ज करना होगा। फिर, "सहेजें" बटन स्पर्श करें
  • आपके द्वारा दर्ज टेलीफोन नंबर वह होना चाहिए जिसमें आप अपने देश के टेक्स्ट मैसेज प्राप्त कर सकते हैं, चूंकि आप अपने खाते की कॉन्फ़िगरेशन को पूरा कर सकते हैं, उबर आपको इस माध्यम से एक पुष्टिकरण कोड भेज देगा।
  • अगर आप केवल उस देश में डेटा कनेक्शन तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं जहां आप हैं, तो आप प्रीपेड फोन खरीद सकते हैं, जो आमतौर पर महंगा नहीं है। यह संभव है कि यहां तक ​​कि देश या शहर जहां आप स्थित हैं, आपके ठहरने की अवधि के लिए मोबाइल फोन किराए पर लेने की सेवाएं प्रदान करता है।
  • एक अन्य विकल्प अपने मोबाइल फोन सेवा प्रदाता की वेबसाइट पर जाना है और जांचें कि क्या आपको ऑनलाइन प्राप्त होने वाले पाठ संदेश पढ़ना संभव है। इस मामले में, आप अपने नियमित टेलीफोन नंबर को अपने उबर खाते में दर्ज कर सकते हैं और पुष्टि कोड प्राप्त करने के लिए वेबसाइट तक पहुंच सकते हैं।
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ उपयोग उबेर शीर्षक वाली छवि चरण 10
    3
    एक भुगतान विधि जोड़ें ये आप के आधार पर अलग-अलग होंगे। किसी भी स्थिति में, अपने गंतव्य पर पहुंचने के बाद, यात्रा की लागत आपके द्वारा चुने गए भुगतान विधि से डेबिट की जाएगी।
  • क्रेडिट कार्ड: यदि आप इस पद्धति का विकल्प चुनते हैं, तो एक ऐसा कार्ड दर्ज करना सुनिश्चित करें जो अंतरराष्ट्रीय खरीद के लिए सक्षम है। यदि उबेर इसे स्वीकार नहीं करता है, तो आप अपने बैंक से संपर्क कर सकते हैं और उबेर के साथ लेनदेन करने के लिए प्राधिकरण का अनुरोध कर सकते हैं।
  • पेपैल: यह विधि सभी देशों में उपलब्ध नहीं है हालांकि, अगर आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है, तो यह एक शानदार विकल्प है। इसके लिए, आपका पेपैल खाता पहले से ही एक क्रेडिट कार्ड या बैंक खाते से लिंक किया जाना चाहिए।
  • एंड्रॉइड पे: यदि आपके पास यह एप्लिकेशन आपके मोबाइल फोन पर स्थापित है, तो यह Uber विकल्पों में एक भुगतान विधि के रूप में दिखाई देगा।
  • ऐप्पल पे: यदि आपके पास यह एप्लिकेशन आपके आईफोन पर स्थापित है, तो यह उबर विकल्पों में भुगतान विधि के रूप में दिखाई देगा।
  • नकद: कुछ शहरों में, उबेर आपको नकद भुगतान करने का विकल्प प्रदान करता है। हालांकि, लागत को कवर करने के लिए आपके पास पर्याप्त धन नहीं है, तब तक आपको इसे चुनना नहीं चाहिए।
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ उपयोग उबेर शीर्षक वाली छवि चरण 11
    4
    पुष्टिकरण कोड दर्ज करें भुगतान विधि चुनने के बाद, आपको पाठ संदेश द्वारा भेजे गए पुष्टिकरण कोड को दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। अगर आपको इसे प्राप्त नहीं हुआ है, तो आप "फिर से भेजें" विकल्प को स्पर्श कर सकते हैं।
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ प्रयोग उबेर का शीर्षक चित्र 12
    5



    सेवा का प्रकार चुनें स्लाइड बार (जो एक कार की छवि के साथ एक गोल चिह्न है) को स्थानांतरित करें जो कि आप चाहते हैं कि सेवा के प्रकार को चुनने के लिए आवेदन के नक्शे के निचले भाग में हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि विकल्पों में आप के स्थान के आधार पर भिन्नता होगी।
  • समीक्षा उबेर वेबसाइट आपको उनके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं के बारे में नवीनतम अपडेट के बारे में सूचित करने के लिए
  • यदि आप दर का अनुमान प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको प्रत्येक प्रकार की सेवा के लिए शुल्क लिया जाएगा, जब आप सेवा प्रकार के नाम के नीचे होते हैं (उदाहरण के लिए, "UberX"), स्क्रॉल पट्टी को स्पर्श करें।
  • यह संभव है कि, जिस शहर पर आप हैं, उस पर निर्भर करते हुए, UberX सेवा आपको उस भाषा का चयन करने की अनुमति देती है जिसे आप चालक बोलना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में लॉस एंजिल्स या शिकागो जाते हैं। यूयू।, उन सेवाओं के विकल्पों में से एक, जो आवेदन प्रदान करेगा "UberESPANOL"
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ प्रयोग उबेर का शीर्षक चित्र 13
    6
    अपना स्थान निर्धारित करें सेवा के प्रकार को चुनने के बाद, आवेदन के मानचित्र पर अपना स्थान चुनें। आप स्क्रीन के शीर्ष पर खोज पट्टी में अपना पता सीधे टाइप कर सकते हैं। जब एप्लिकेशन आपको सही पता दिखाता है, तो बटन को स्पर्श करें जो "स्थान की पुष्टि करें" कहता है।
  • आप इंटरनेट या एक टेलीफोन नंबर जहां चालक अगर वे आप पाते हैं नहीं है कॉल कर सकते हैं की जरूरत नहीं है, तो आप बहुत सावधान रहना होगा और यह सुनिश्चित करें एक दृश्य जगह में उम्मीद करना चाहिए, क्योंकि अन्यथा, ड्राइवर आप के साथ बातचीत नहीं कर सकते हैं।
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ उपयोग उबेर शीर्षक वाली छवि चरण 14
    7
    अपना गंतव्य दर्ज करें आप एप्लिकेशन मानचित्र में गंतव्य का चयन कर सकते हैं या खोज बार में मैन्युअल रूप से पता दर्ज कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप पता सही ढंग से दर्ज करते हैं, खासकर यदि आप ऐसे जगह पर हैं जहां वहां पहुंचने के लिए ड्राइवर के साथ मौखिक रूप से संवाद करना मुश्किल होगा।
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ प्रयोग उबेर शीर्षक वाली छवि चरण 15
    8
    सेवा अनुरोध की पुष्टि करने के लिए "अनुरोध" बटन स्पर्श करें। यदि कोई ड्राइवर इसे स्वीकार करता है, तो आप एप्लिकेशन के मानचित्र पर इसके स्थान, साथ ही उसका नाम, वाहन का प्रकार और प्लेट की संख्या देख सकते हैं ताकि आप उसे आसानी से ढूंढ सकें।
  • अगर आपको बताया जाता है कि दरों में वृद्धि हुई है (जो आम तौर पर तब होता है जब सेवा की अधिक मांग होती है), आपको अनुरोध की पुष्टि करने से पहले इसे स्वीकार करना चाहिए
  • जब ड्राइवर एक मिनट दूर होता है, तो एप्लिकेशन आपको एक नोटिफिकेशन भेज देगा। जब ऐसा होता है, तो आपको उस जगह पर जाना चाहिए जिसे आपने आवेदन में स्थापित किया है, सुनिश्चित करें कि वह ड्राइवर को दिखाई दे और नोटिफिकेशन में निर्दिष्ट वाहन की तलाश करें।
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ यूज़र यूबर नाम की छवि स्टेप 16
    9
    वाहन में मिल जाने के बाद अन्य विकल्पों तक पहुंच प्राप्त करें जब आप अपने रास्ते पर होते हैं, तो आप विभिन्न उबर विकल्पों के माध्यम से निर्दिष्ट पथ में परिवर्तन कर सकते हैं। उनमें से किसी एक का चयन करने के लिए, अपनी स्क्रीन को ऊपर से ऊपर की ओर ऊपरी ओर स्लाइड करें।
  • दर साझा करें: यदि आप दूसरे व्यक्ति के साथ यात्रा करते हैं तो आप इस विकल्प का चयन कर सकते हैं ताकि यात्रा में दूसरे यात्री को जोड़ा जाए।
  • अनुमानित आगमन समय भेजें: इस विकल्प के साथ, आप अपने गंतव्य पर आने वाले अनुमानित समय के किसी मित्र या सहकर्मी को सूचित कर सकते हैं। उबेर आपको अपने फोन के संपर्कों के बीच चयन करने या नया फ़ोन नंबर दर्ज करने का विकल्प देगा।
  • गंतव्य बदलें: इस विकल्प के साथ, आप एक नया गंतव्य दर्ज कर सकते हैं, जो स्वचालित रूप से चालक के फोन स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • यात्रा को रद्द करें: अगर तुरंत इसे रद्द करना आवश्यक है, तो आपको ड्राइवर को सूचित करना होगा या बस इस विकल्प को आवेदन में चुनना होगा। हालांकि, कार से बाहर मत जाओ जब तक आप एक जगह में खुद को नहीं मिलते जहां यह ऐसा करने के लिए सुरक्षित है।
  • भुगतान विधि बदलें: आप सभी उपलब्ध विकल्पों में से एक अलग भुगतान विधि चुन सकते हैं या एक नया जोड़ सकते हैं।
  • 10
    सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने सभी सामान हैं जब आप अपने गंतव्य पर पहुंचें। सामने की सीटों के पीछे कार, सीट और जेब की मंजिल की जांच करना मत भूलना
  • एक इंटरनेशनल फोन स्टेप 18 के साथ उपयोग उबेर शीर्षक वाली छवि
    11
    ड्राइवर को योग्य बनाएं एक बार जब आप अपने गंतव्य तक पहुंच गए हैं, तो आपको चालक को योग्य बनाने के लिए स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा।
  • विधि 3

    यदि आप आगे की योजना बनाना चाहते हैं तो आगे बढ़ें
    एक इंटरनेशनल फोन के साथ यूज़र यूबर नाम वाली छवि स्टेप 1 9
    1
    सुनिश्चित करें कि Uber सेवा उपलब्ध है, जहां आप जा रहे हैं यहां आप उन सभी शहरों की एक अद्यतित सूची पा सकते हैं जो Uber सेवा प्रदान करते हैं।
  • एक इंटरनेशनल फोन चरण 20 के साथ यूज़र यूबर नाम की छवि
    2
    अंतरराष्ट्रीय खरीद के बारे में पूछने के लिए अपनी क्रेडिट कार्ड कंपनी से संपर्क करें यदि आप उस देश में उबेर का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं जहां आप यात्रा करने जा रहे हैं, तो आप जिस भुगतान विधि का उपयोग करना चाहते हैं वह वैध होगा। जबकि क्रेडिट कार्ड सबसे लोकप्रिय तरीका है क्योंकि ज्यादातर कंपनियां उन्हें विदेशों में उपयोग के लिए अधिकृत कर सकती हैं, कुछ कंपनियां अंतरराष्ट्रीय खरीद पर रोक लगाती हैं, जो आपको उबर सेवा का उपयोग करने से रोकेंगे।
  • यह निर्धारित करने के लिए कि आपका फ़ोन जीएसएम नेटवर्क के साथ संगत है या नहीं, अपने मोबाइल फोन सेवा प्रदाता से जांचें।
  • कुछ कोड डिवीजन मल्टीपल एक्सेस (सीडीएमए) सेवा प्रदाता जो "सीडीएमए और जीएसएम नेटवर्क दोनों के साथ संगत हैं" "अंतरराष्ट्रीय टेलीफोन" के रूप में जाना जाता है।
  • यदि आपका मोबाइल फोन जीएसएम नेटवर्क के साथ संगत नहीं है, तो आप उबेर सेवा का उपयोग तब तक कर सकते हैं जब तक आपके पास वायरलेस इंटरनेट कनेक्शन तक पहुंच नहीं हो। हालांकि, ध्यान रखें कि ये कनेक्शन हमेशा उपलब्ध नहीं हैं, इसलिए ऊबेर सेवा के लिए अनुरोध करने के लिए उन पर निर्भर होने के लिए खतरनाक हो सकता है।
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ यूज़र यूबर नाम वाली छवि स्टेप 21
    3
    अपने मोबाइल फोन को अनलॉक करें यदि आपके पास जीएसएम नेटवर्क के साथ एक अनलॉक मोबाइल फोन है, तो आप एक स्थानीय फोन नंबर के साथ सिम कार्ड खरीद सकते हैं। इस तरह, आपको रोमिंग शुल्क का भुगतान नहीं करना पड़ेगा और इसके अतिरिक्त, किसी भी समस्या के मामले में ड्राइवर आपको संपर्क करने में सक्षम होगा।
  • आप अपने मोबाइल फोन सेवा प्रदाता की ग्राहक सेवा को कुछ हफ्ते पहले देखने के लिए यात्रा कर सकते हैं कि आपका फ़ोन अवरुद्ध है या नहीं, अन्यथा, आपको कोई समस्या नहीं होगी।
  • यदि आपका फोन लॉक है, तो आप इसे अनलॉक करने के लिए एक ग्राहक सेवा एजेंट से पूछ सकते हैं ताकि आप इसका अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उपयोग कर सकें।
  • एजेंट आपको इसके बजाय एक अंतरराष्ट्रीय रोमिंग योजना प्रदान कर सकता है, जिससे आपको उस स्थान के लिए एक स्थानीय फोन नंबर नहीं दिया जाएगा जहां आप यात्रा करने जा रहे हैं और आपको कॉल और पाठ संदेश भेजने और प्राप्त करने और प्राप्त करने के लिए अधिक शुल्क लेना होगा डेटा कनेक्शन हालांकि, यदि आप अंततः इन योजनाओं में से किसी एक के लिए विकल्प चुनते हैं, तो आप वैसे भी उबर आवेदन का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक इंटरनेशनल फोन के साथ प्रयोग उबेर का शीर्षक चित्र 22

    Video: चोरी हुए मोबाइल का IMEI number जाने

    4
    एक निश्चित योजना के साथ एक सिम कार्ड खरीदें। उदाहरण के लिए, यदि आप उस देश में एक महीने से भी अधिक समय तक नहीं जा रहे हैं जहां आप यात्रा करने जा रहे हैं, तो कॉल, पाठ संदेश और प्रीपेड डेटा कनेक्शन वाला सिम कार्ड 15 डॉलर और $ 40 के बीच खर्च कर सकता है।
  • दूसरी ओर, यदि आप अपने गंतव्य तक पहुंचने के बाद एक सिम कार्ड खरीदना चाहते हैं, तो आप किसी भी मोबाइल फोन स्टोर या इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों या किसी भी डिपार्टमेंट स्टोर पर ऐसा कर सकते हैं। संभावना है कि आप इस समय कार्ड को सक्रिय कर सकते हैं।
  • आप यात्रा से पहले एक सिम कार्ड भी खरीद सकते हैं, जिससे आपको एक निर्णय लेने से पहले सभी विकल्पों को और अधिक शांति से जांचने का लाभ मिलता है। इंटरनेशनल सिम कार्ड प्रदाता (जैसे कि लाइकामोबाइल और लेबारा) आपको ऑनलाइन आसानी से खरीदने और उन्हें सक्रिय करने की अनुमति देते हैं।
  • एक इंटरनेशनल फोन चरण 23 के साथ प्रयोग ऊबर नाम वाली छवि
    5
    यात्रा करने से पहले उबेर एप्लिकेशन को डाउनलोड और इंस्टॉल करें यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो ऐप स्टोर (आईफोन के लिए) या प्ले स्टोर (एंड्रॉइड फोन के लिए) से उबेर एप्लिकेशन डाउनलोड करें और एक खाता बनाएं। इस तरह, आप अज्ञात जगह में इसका उपयोग करने से पहले आवेदन का परीक्षण कर सकते हैं।
  • ड्राइवर को टिप देना आवश्यक नहीं है, लेकिन यदि आप चाहें, तो आप नकद में ऐसा कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • विदेश यात्रा करते समय, अपने क्रेडिट कार्ड या अपने बैंक की कंपनी को सूचित करने के लिए मत भूलना ताकि वे आपके कार्ड से आपके द्वारा किए गए खरीद को प्राधिकृत कर सकें (उदाहरण के लिए, उन अनुरोधों से जो आपने उबेर सेवाओं का बना है) और लेनदेन सोच को रद्द न करें जो धोखाधड़ी हैं
    • ध्यान रखें कि आप जिन आपात स्थितियों की आम तौर पर कॉल करते हैं, वे जगह उसी स्थान पर नहीं होंगे जहां आप हैं। यहां आप यूएस डिपार्टमेंट ऑफ स्टेट की एक सूची पा सकते हैं। UU। अंतर्राष्ट्रीय आपातकालीन नंबरों का
    और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com