ekterya.com

फ़ीचर पॉइंट का उपयोग कैसे करें

नए कार्यक्रमों की कोशिश करते समय अंक कमाने के लिए फ़ीचर पॉइंट का उपयोग करें असली दुनिया में पुरस्कार प्राप्त करना संभव है जब आप दो मिनट के लिए एक आवेदन के साथ खेलते हैं, तो आपको अंक की एक पूर्व निर्धारित राशि प्राप्त होती है। जब आप पर्याप्त अंक अर्जित करते हैं, तो आप पेपैल जमा, अमेज़ॅन उपहार कार्ड, आईट्यून्स कार्ड या आईपैड मिनी जैसे पुरस्कार पा सकते हैं। ध्यान रखें कि फ़ीचर पॉइंट्स के साथ एक महत्वपूर्ण राशि प्राप्त करने के लिए इसमें बहुत अधिक समय और ऊर्जा लग सकती है

चरणों

भाग 1

फ़ीचर पॉइंट डाउनलोड करें
चित्र का उपयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 1 का उपयोग करें
1

Video: What Is The Meaning Of Mark On The Product (Red Mark, Green Mark)- Details In Video.

ऐप स्टोर में फ़ीचर पॉइंट्स की खोज करें पहले अपने स्मार्टफोन पर फ़ीचर पॉइंट डाउनलोड करने के लिए ऐप स्टोर खोलें। यदि आप एंड्रॉइड फोन का उपयोग करते हैं, तो Google Play खोलें। अगर यह आईओएस है, तो ऐप स्टोर का उपयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स एक नि: शुल्क आवेदन है जो कि लगभग 1.8 एमबी की जगह पर होगा। पर क्लिक करें डाउनलोड फोन पर आवेदन डाउनलोड करने के लिए
  • चित्र का प्रयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 2 का उपयोग करें
    2
    "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें एप्लिकेशन डाउनलोड होने पर, यह इंस्टॉल करने के लिए तैयार हो जाएगा। एप्लिकेशन आपको एक संदर्भ कोड दर्ज करने के लिए कहेंगे। यदि आपके पास कोड है, तो इसे मुफ्त में 50 अतिरिक्त अंक प्राप्त करने के लिए दर्ज करें। पहली बार जब आप एप्लिकेशन को डाउनलोड करते हैं, तो यह कोड दर्ज करना संभव है। एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के लिए प्रतीक्षा करें और उसे शुरू करने के लिए खोलें।
  • चित्र का उपयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 3 का उपयोग करें
    3
    कंप्यूटर पर फ़ीचर पॉइंट डाउनलोड करें। अगर आपने अपने Google या Apple खाते में लॉग इन किया है, तो आप कंप्यूटर का उपयोग करके एप्लिकेशन को अपने फोन पर डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि, ध्यान रखें कि आपको अपने फोन से फ़ीचर पॉइंट्स का उपयोग करना होगा। यात्रा सुविधा अंक वेबसाइट. ऐप स्टोर खोलने के लिए "आईफोन के लिए डाउनलोड करें" चुनें या Google Play खोलने के लिए "एंड्रॉइड के लिए डाउनलोड करें" चुनें।
  • भाग 2

    अंक प्राप्त करें
    चित्र का उपयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 4 का उपयोग करें
    1
    कोई एप्लिकेशन चुनें "जाओ" पृष्ठ पर जाएं और एप्लिकेशन की सूची ब्राउज़ करें। यदि आप एक ऐसा एप्लिकेशन ढूंढते हैं जिसे आप कोशिश करना चाहते हैं, तो इसे देखने के लिए क्लिक करें कि यह कितने बिंदु प्रदान करता है। फिर, स्टोर पेज पर जाने के लिए "डाउनलोड करें" पर क्लिक करें और अपना पहला एप्लिकेशन डाउनलोड करें!
  • चित्र का प्रयोग करें फ़ीचर पॉइंट का उपयोग करें चरण 5
    2
    अंक प्राप्त करने के लिए कम से कम दो मिनट के लिए आवेदन का उपयोग करें ध्यान दें कि फ़ीचर पॉइंट्स आपको आवेदन के साथ अर्जित करने वाले अंक देने के लिए एक या दो दिन लेना संभव है। यदि आप आवेदन को डाउनलोड करने से पहले या आवेदन के ट्यूटोरियल को पूरा करने में विफल हो तो आपको अंक नहीं मिलेंगे। दो मिनट के पास जब आप आवेदन को बंद कर सकते हैं और फ़ीचर पॉइंट्स पर दूसरे एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के लिए वापस आ सकते हैं।
  • चित्र का उपयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 6 का उपयोग करें



    3
    अधिक एप्लिकेशन डाउनलोड करें अंकों का प्रवाह उत्पन्न करने के लिए एप्लिकेशन डाउनलोड और उपयोग करना जारी रखें। एक लक्ष्य निर्धारित करें: निश्चित अंकों की संख्या प्राप्त करें या आधे घंटे के लिए फ़ीचर अंक के साथ खेलें, इसे आज़माएं
  • सुनिश्चित करें कि आप संभवतः Wi-Fi नेटवर्क से कनेक्ट हैं डेटा योजना के साथ कई एप्लिकेशन डाउनलोड करने से डेटा का शीघ्र उपयोग होगा।
  • जब आपको अंक मिलते हैं तो उपकरण से ऐप्स को हटाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें एक समय आएगा जब डिवाइस की मेमोरी भरी जाएगी यदि आप पुराने वाले को हटाए बिना एप्लिकेशन डाउनलोड करना जारी रखेंगे।
  • भाग 3

    अंक बिताएं

    Video: सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो और गैलेक्सी जे7 मैक्स में कितना दम | Samsung J7 Pro, J7 Max First Look

    चित्र का उपयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 7 का उपयोग करें
    1
    "पुरस्कार" टैब खोलें जब आपने कुछ सौ अंक अर्जित किए हैं, तो अपने विकल्पों को देखने के लिए आवेदन में "एप्लिकेशन" अनुभाग पर जाएं। ध्यान रखें कि आपको पेपल में कम से कम $ 5 जमा तक पहुंचने के लिए कम से कम कुछ सौ अंक चाहिए।
  • चित्र का उपयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 8 का उपयोग करें
    2
    एक इनाम चुनें संभव पुरस्कार में पेपैल जमा, अमेज़ॅन उपहार कार्ड और iTunes कार्ड शामिल हैं। यदि आपके पास पर्याप्त अंक हैं, तो आप एक iPad मिनी जैसी डिवाइस के लिए भुगतान भी कर सकते हैं।
  • बहुत ज्यादा उम्मीद मत करो! ध्यान रखें कि अंक समाप्त हो जाते हैं। अगर आप 60 दिनों के लिए कोई एप्लिकेशन नहीं डाउनलोड करते हैं, तो आपके द्वारा बिताए गए बिंदु हटा दिए जाएंगे और आपके पास कोई नहीं होगा
  • समझदारी से चुनें कोई धनवापसी नहीं है जब आप अपने अंक बिताएंगे, तो कोई भी मोड़ नहीं होगा।
  • चित्र का प्रयोग करें फ़ीचर अंक का उपयोग करें चरण 9

    Video: mAadhar App For Aadhar 2017 | Install , Use & Features mAadhar

    3
    विशेष प्रचार के लिए खोजें कभी-कभी विशेष ड्रॉ होते हैं, जिसमें हर बार जब आप कोई एप्लिकेशन डाउनलोड करते हैं, तो आप प्रवेश करेंगे और आपको जीतने का मौका मिलेगा। अवसर कुछ ही हो सकते हैं, लेकिन आपको कभी नहीं पता होगा कि जब एक छोटे से प्रयास आपको इनाम देंगे!
  • युक्तियाँ

    • बेहतर पुरस्कार प्राप्त करने के लिए सहेजें
    • एप्लिकेशन को तब तक नहीं हटाएं जब तक कि आपने इसे कम से कम दो मिनट तक खेला या प्रयोग नहीं किया हो। फिर फ़ीचर पॉइंट्स एप्लिकेशन पर वापस लौटने के लिए यह जांचने के लिए कि आपको अंक प्राप्त हुए हैं।
    • अतिरिक्त अंक पाने के लिए "निशुल्क परीक्षण" का उपयोग करने का प्रयास करें यहां तक ​​कि अधिक बोनस अंक प्राप्त करने के लिए अपने मित्रों को आवेदन भेजें।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट हैं डेटा प्लान के साथ कई एप्लिकेशन डाउनलोड करना आपको अधिकतम डेटा खपत तक पहुंचने की अनुमति देगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्मार्ट फोन
    • इंटरनेट कनेक्शन (वाई-फाई)
    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com