ekterya.com

आवेदन कैसे यो का उपयोग करें

आवेदन यो यह अपने संस्थापकों और उनके कुछ दोस्तों के बीच संचार का एक त्वरित और आसान तरीका है। आज, इस एप्लिकेशन को दुनियाभर के 500,000 से अधिक लोगों द्वारा डाउनलोड किया गया है और निवेशकों ने इसे बेहतर बनाने के लिए $ 1 मिलियन का आश्वासन दिया है।

चरणों

भाग 1

शुरू करने के लिए
यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 1
1
यो एप्लिकेशन डाउनलोड करें आप इसे अपने कंप्यूटर पर या एप्पल के किसी भी डिवाइस पर कर सकते हैं। ऐप स्टोर में बस "मी" शब्द की तलाश करें और पहले परिणाम पर क्लिक करें, बैंगनी आइकन वाला एक डाउनलोड स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगा।
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 2
    2
    एप्लिकेशन खोलें एक स्वागत योग्य स्क्रीन दिखाई देगी। यदि आप इसे प्रयोग करने से पहले आवेदन के बारे में कुछ और जानना चाहते हैं, तो "क्या है यो।" पर क्लिक करें (मेरा क्या है?)। अन्यथा, शीर्ष पर "साइनअप" बटन पर क्लिक करें।
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 3
    3
    अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें उपयोगकर्ता नाम एक बहुत अच्छा होना चाहिए, इसलिए अद्वितीय कुछ चुनने का प्रयास करें। फिर अपना पासवर्ड दर्ज करें और "साइन अप करने के लिए टैप करें" क्लिक करें
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 4
    4
    मुझे अनुमति दें मैं आपको स्वचालित नोटिफिकेशन भेजता हूं यह सहज ज्ञान युक्त काउंटर प्रतीत हो सकता है, मुख्यतः यदि आप उन लोगों में से हैं जो आवेदनों की सूचनाएं प्राप्त नहीं करना चाहते हैं, हालांकि, यह आवश्यक है कि आप मेरे लिए ऐसा करते हैं काम कर सकते हैं
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 5
    5
    स्क्रीन की एक श्रृंखला पर ध्यान दें ये स्क्रीन मेरे विभिन्न उद्देश्यों को समझाती हैं, मित्रों से बात करने से किसी खास को यह बताने के लिए कि आप उससे प्यार करते हैं आगे बढ़ने के लिए प्रत्येक स्क्रीन खर्च करें अब आप मेरे लिए तैयार हैं!
  • भाग 2

    मित्रों को जोड़ें
    यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 6



    1
    शीर्ष पर "मित्र खोजें" बटन पर क्लिक करें यह एक खिड़की खुल जाएगा जो आपको अपनी पता पुस्तिका में संपर्क ढूंढने की अनुमति देगा जो यो भी उपयोग करता है। बस अपना फ़ोन नंबर दर्ज करें और "गो" दबाएं
    • मैं तुरंत एक एसएमएस कोड के साथ आपको एक पाठ संदेश भेजता है मेरे लिए आपके पास अपने संपर्कों को एक्सेस करने के लिए कोड दर्ज करें।
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 7
    2
    यो को एक मित्र को आमंत्रित करें एक पाठ संदेश, मेल, ट्विटर या फेसबुक के माध्यम से जिस पद्धति पर आप उपयोग करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें और उस व्यक्ति (या लोगों) को आमंत्रित करें जिन्हें आप जोड़ना चाहते हैं। यदि आप ट्विटर या फेसबुक का उपयोग करते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए अपनी सेटिंग्स की जांच करें कि जिस व्यक्ति को आप आमंत्रित कर रहे हैं वह आपका निमंत्रण देख सकते हैं।
  • आप जिनके उपयोगकर्ता नाम को जानते हैं, उनमें से कोई भी जोड़ सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अपने संपर्कों या किसी सामाजिक नेटवर्क में नहीं हैं, आप को जोड़ने के लिए आप सिर्फ धन चिह्न के साथ नीली पट्टी में अपना उपयोगकर्ता नाम लिखने के लिए किसी को आमंत्रित कर सकते हैं।
  • भाग 3

    मुझे प्रयोग करें
    यो का उपयोग करें शीर्षक छवि चरण 8 ऐप
    1
    एक संदेश भेजें यो अपने दोस्त को आपके पास दोस्तों की एक सूची होनी चाहिए जिनके साथ आप मुझे संदेश भेज सकते हैं बस उस व्यक्ति के नाम पर क्लिक करें जिसे आप अपना ग्रीटिंग प्राप्त करना चाहते हैं।
    • यो संदेश भेजने के बाद, "प्रेषित यो!" (प्रेषित) संदेश स्क्रीन के शीर्ष पर दिखाई देगा। यदि वह संदेश दिखाई नहीं देता है, तो संदेश यो यह भेजा नहीं जा सकता है
    • मेरे साथ आपका संपर्क जिस के साथ आपने हाल ही में संप्रेषित किया है वह पृष्ठ के शीर्ष पर जाएंगे जिन संपर्कों के साथ आप कम से कम संप्रेषित हैं वे नीचे रहेंगे।
  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 9
    2
    किसी व्यक्ति को ब्लॉक या हटाने के लिए, अपनी संपर्क सूची के बाईं ओर अपना नाम दर्ज करें। "रद्द करें / हटायें / ब्लॉक" बार दिखाना चाहिए (रद्द करें / हटाएं / ब्लॉक)। आप जो विकल्प चाहते हैं उस पर क्लिक करें। और अगर आप गलती से किसी व्यक्ति को गलती से ब्लॉक या हटा दें, तब चिंता न करें क्योंकि आपके पास इसे फिर से जोड़ने का विकल्प है।
  • Video: प्रधानमंत्री आवास योजना की लिस्ट कैसे देखें Pradhan Mantri Awas Yojana ki list Kaise Dekhe

    यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 10

    Video: How to active Internet banking on mobile इंटरनेट बैंकिंग प्राप्त करें मोबाइल से घर बैठे

    3
    मुझे बोर्ड पर जाने के लिए स्क्रीन के निचले दाएं कोने में लाल परिपत्र बटन पर क्लिक करें इस स्क्रीन से आप पा सकते हैं और अधिक दोस्तों को आमंत्रित, मैं आवेदन के बारे में पढ़ा।, लोगों, अपने खाते यो देखने अनलॉक।, (संदेशों I. आप प्राप्त की संख्या), एक टिप्पणी या logoff छोड़ दें।
  • 4
    यदि आप अपनी संपर्क सूची में लौटना चाहते हैं, तो आपको बस फिर से लाल बटन दबाकर रखना होगा


  • यो का उपयोग करें शीर्षक छवि ऐप चरण 11
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com