किंगडम हार्ट II में संगठन 13 वीं के मशरूम संख्या 6 को कैसे हराया जाए
संगठन तेरहवें राज्य दिल द्वितीय के एक मिनी खेल है सोरा के स्वर्ण मुकुट को अनलॉक करने के लिए, आपको सभी 13 मशरूम को हारना होगा। जब तक आपके पास ईथर का सप्लाई नहीं है या उन्हें खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा है, तब तक नंबर 6 को हारना आसान है। चुनौती के लिए सभी मशरूम को 45 सेकंड में मारना है।
चरणों
भाग 1
अपने चरित्र को तैयार करें1
मशरूम n ° पता लगाएँ 6. शुरू करने से पहले, आपको यह जानना होगा कि आपका लक्ष्य कहां है मशरूम संख्या 6 ओलिंप कोलिज़ीयम के आलिंद में स्थित है, जहां आपने डेम्यक्क्स के पानी के क्लोन के साथ लड़ा था।
- वहां पहुंचने के लिए, आप लॉक के माध्यम से जा सकते हैं और फिर क्षेत्र के एकमात्र द्वार से बाहर निकल सकते हैं।
2
वस्तुओं के लिए अपने सभी बक्से में ईथर डालें आपको ईथर की ज़रूरत होगी क्योंकि आप कई बार इलेक्ट्रो ++ का उपयोग करेंगे।
3
अपने सामान्य रूप में Artema हथियार लैस करें। पीएम ++ को जल्दी करो, अरैतामा की अनोखी क्षमता, इस चुनौती के लिए बहुत उपयोगी होगी क्योंकि आपको अपने सांसद को और अधिक तेजी से पुनर्जन्म करना होगा।
4
अपने अंतिम रूप में फोटोनिक डीबगर से लैस करें। एक्स्ट्राइलेक्ट्रो की क्षमता आपको अधिक क्षति को तेज करने में मदद करेगी और मशरूम को अधिक तेज़ी से मारने में आपकी मदद करेगी।
5
शॉर्टकट में इलेक्ट्रो ++ कौशल डालें इलेक्ट्रो + + मुख्य हत्या की क्षमता होगी क्योंकि यह लंबी दूरी की है और इसका व्यापक प्रभाव त्रिज्या है।
भाग 2
मशरूम संख्या 6 को हार1
अंतिम रूप दर्ज करें और फिर चुनौती शुरू करने के लिए then दबाएं।
2
पहले मशरूम पर एक सामान्य हमले करें इससे अधिक मशरूम दिखाई देंगे
3
मशरूम के स्थान की पहचान करें जैसा कि वे दिखाई देते हैं और इलेक्ट्रो ++ कौशल को खोलते हैं। यह उन्हें जल्दी से खत्म कर देगा, लेकिन दूरी पर निर्भर करता है कि आप उनसे दूर हैं, आप उन पर हमला करने में सक्षम नहीं हो सकते, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप इस क्षेत्र के मध्य में हैं।
4
जब आपके प्रधान मंत्री का कार्यकाल खत्म हो रहा हो तो ईथर का उपयोग करें। इसका उपयोग तब किया जाना चाहिए जब वे समाप्त हो जाएंगे, न कि जब वे समाप्त हों यह आपके प्रधान मंत्री को लोड करने में लगने वाले समय को कम करेगा क्योंकि ईथर सही तरह से सोरा प्रधानमंत्री को पुनर्स्थापित नहीं कर सकते।
5
चुनौती खत्म हो जाने तक इलेक्ट्रो ++ को लागू करना जारी रखें। इस पद्धति के साथ, आपको काउंटर पर कम से कम 39 सेकंड का निशान मिलेगा।
युक्तियाँ
- यदि आपके अंतिम फॉर्म का स्तर कम है, तो आप वादा किए गए वन के लिए आर्टेमा वेपोन को बदल सकते हैं, जिसमें एक कौशल है जो फॉर्म को बढ़ाता है।
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