ekterya.com

सैमसंग गैलेक्सी एस 3 पर आवाज नियंत्रण कैसे सक्रिय करें

सैमसंग गैलेक्सी एस 3 कई उपयोगी सुविधाओं के साथ आता है, जैसे कि इसकी आवाज नियंत्रण प्रणाली: एस-वॉयस यदि आप एस-वॉयस एप्लिकेशन को सक्रिय करते हैं तो आप उन कार्रवाइयों को पूरा कर सकते हैं जो आप सामान्य रूप से हाथ से करते हैं, आदेश को जोर से कहते हैं। अब आप चीजों को लिख सकते हैं, एक नंबर डायल कर सकते हैं या अपने हाथों के बिना संगीत खेल सकते हैं जब आप आवाज़ से आदेश को सक्रिय करते हैं, तो आप "कैसे मौसम है?" जैसे प्रश्न पूछ सकते हैं और एस-वॉयस स्क्रीन पर मौसम रिपोर्ट के माध्यम से आपको एक सच्चा उत्तर देगा।

चरणों

भाग 1

एस-वॉयस सक्रिय करें
सैमसंग गैलेक्सी एस 3 चरण 1 पर टर्न ऑन वॉयस कंट्रोल्स शीर्षक वाली छवि
1
एस-वॉयस एप्लिकेशन खोलें अपने सेल फोन की मुख्य स्क्रीन पर, "एप्लिकेशन" पर क्लिक करें और फिर "S-Voice" दर्ज करें
  • सैमसंग गैलेक्सी एस 3 चरण 2 पर टर्न ऑन वॉयस कंट्रोल्स शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: Galaxy S9/S9 Plus - Stuff YOU MUST DO After Buying!

    सैमसंग की सेवा की शर्तें पढ़ें यह चरण केवल आवश्यक है यदि आप पहली बार एस-वॉयस का उपयोग करते हैं जारी रखने के लिए, फ़ॉर्म पर "पुष्टि करें" पर क्लिक करें और अगली स्क्रीन पर "मैं स्वीकार करें" पर क्लिक करें।
  • सैमसंग गैलेक्सी एस 3 चरण 3 पर टर्न ऑन वॉयस कंट्रोल्स शीर्षक वाली छवि
    3
    गाइड से कदम दर कदम के माध्यम से जाओ। यह पता करने के लिए कि एप्लिकेशन क्या कर सकता है, "के बारे में एस-वॉयस" स्क्रीन काफी उपयोगी होगी। मार्गदर्शिका की अगली स्क्रीन पर जाने के लिए "अगला" टैप करें या एप्लिकेशन का उपयोग शुरू करने के लिए "छोड़ें" स्पर्श करें।
  • सैमसंग गैलेक्सी एस 3 चरण 4 पर टर्न ऑन वॉयस कंट्रोल्स शीर्षक वाली छवि



    4
    एस-वॉयस को मुख्य बटन के साथ खोलने के विकल्प को सक्रिय करें। यह आपको भविष्य में एस-वॉयस तक तेजी से पहुंचने की अनुमति देगा। बस "मेनू", "सेटिंग्स" और "मुख्य बटन के माध्यम से खोलें" पर स्पर्श करें
  • भाग 2

    एस-ओपन खोलें और उपयोग करें
    सैमसंग गैलेक्सी एस 3 चरण 5 पर टर्न ऑन वॉयस कंट्रोल्स शीर्षक वाली छवि
    1
    एस वॉयस तक जाइए क्या एस-वॉयस पहले से ही जाग रही है या स्क्रीन बंद होने पर, आप इसे 3 तरीके से सक्रिय कर सकते हैं:
    • मुख्य बटन को दो बार दबाएं
    • कहो: "हाय गैलेक्सी।"
    • हेडसेट बटन दबाएं यह केवल हेडफ़ोन पर लागू होता है जिसमें एक बटन होता है।
  • सैमसंग गैलेक्सी एस 3 चरण 6 पर टर्न ऑन वॉयस कंट्रोल्स शीर्षक वाली छवि
    2
    बोलो और अपना आदेश कहो "आप जो चाहते हैं" स्क्रीन पर, बीप (या एक आवाज कमांड जो आपसे पूछते हैं: "आप क्या करना चाहते हैं?") की प्रतीक्षा करें और फिर अपनी कमान स्पष्ट रूप से और सीधे डिवाइस पर कहें। उसके बाद, सेल फ़ोन आपके द्वारा पूछेगा।
  • युक्तियाँ

    • एस-वॉइस एक पाठ संदेश भेजने से ज्यादा कुछ कर सकता है आप अपने कैलेंडर की घटनाओं को शेड्यूल कर सकते हैं, चेकलिस्ट लिख सकते हैं और आपकी संपर्क सूची में मित्रों के लिए खोज सकते हैं। यदि आप मौसम के बारे में पूछते हैं तो आपका गैलेक्सी एस 3 ऐसा नहीं होगा कि आप बात करने के मुद्दे से बाहर निकलते हैं। इसके विपरीत, यह आपको एक मौसम रिपोर्ट दिखाएगा और यहां तक ​​कि यह आपको पढ़ा भीगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com