ekterya.com

पोकीमोन लीफ ग्रीन में असीमित कैंडीज कैसे प्राप्त करें

क्या आप अपने पुराने जमाने वाले पोकीमोन प्रशिक्षण के थक गए हो? दुर्लभ कैंडीज एक ऐसी वस्तु है जो आपको किसी पोकीमोन को ऊपर उठाने में मदद करता है आपके साहसिक कार्य के दौरान आप इन कैंडी के कुछ मिल पाएंगे, लेकिन अगर आप अपनी टीम को ऊपर लेना चाहते हैं तो आप असीमित कैंडीज की असीमित संख्या प्राप्त करने के लिए एक एमुलेटर में धोखा दे सकते हैं।

चरणों

1
विज़ुअलबॉय अग्रिम एमुलेटर में ओपन ग्रीन पोकीमोन स्लॉट। एक emulator का उपयोग करना पोकीमोन वेर्डेहोज़ा पर धोखा देने का सबसे आसान तरीका है यदि आप गेमबॉय का उपयोग करके धोखा देना चाहते हैं, तो आपको गेम्सखर्क या ऐक्शन रिप्ले डिवाइस को खरीदने की ज़रूरत है।
  • 2
    चरित्र के पीसी पर पहला बॉक्स रिक्त करें। "दुर्लभ कैंडीज" प्राप्त करने के लिए यह कोड 999 दुर्लभ कैंडीज़ के साथ अपने पीसी पर पहले बॉक्स के पहले स्थान में आपके पास ऑब्जेक्ट को बदल देगा। अगर आपके पास कोई आइटम है, तो जब आप कोड दर्ज करेंगे तो इसे हटा दिया जाएगा।
  • 3
    समझें कि गेमखर्क या ऐक्शन रीप्ले कोड का उपयोग करने से आपका गेम खराब हो सकता है। ये कोड उपयोगकर्ता द्वारा बनाए गए थे और इस तरह से उन तरीकों से गेम के साथ इंटरैक्ट किया गया था जो कभी इरादा नहीं थे इसका मतलब यह है कि वे कुछ लोगों के लिए काम करेंगे लेकिन दूसरों के लिए नहीं। कोड का उपयोग करने का अर्थ है कि आप जो प्रगति की है, उसे जोखिम में लेने के लिए तैयार हैं क्योंकि कोई कोड काम करने की गारंटी नहीं है।
  • 4
    "धोखा देती है" मेनू पर क्लिक करें और "चीट सूची" का चयन करें यह एक खिड़की खोल देगा।
  • 5
    गेम्सखर्क बटन पर क्लिक करें। यह आपको गेमखर्क और ऐक्शन रीप्ले कोड दर्ज करने की अनुमति देगा।
  • नोट: इस आलेख के कोड काम करने के लिए गारंटी नहीं हैं आप जैसे साइटों पर अधिक कोड पा सकते हैं NeoSeeker.com और SuperCheats.com.
  • 6



    दुर्लभ कैंडीज प्राप्त करने के लिए कोड दर्ज करें। कोड के विवरण में "दुर्लभ कैंडी" लिखें और "कोड" फ़ील्ड में निम्न कोड की प्रतिलिपि बनाएँ।

    82025840 0044

  • 7
    बटन पर क्लिक करेंठीक को बचाने और कोड को सक्रिय करने के लिए कोड को प्रभावी बनाने के लिए आपको शायद किसी भवन में प्रवेश करने और बाहर निकलने की आवश्यकता है।
  • 8
    दुर्लभ कैंडीज़ पाने के लिए गेम में अपना पीसी खोलें। आपको पीसी पर पहले बॉक्स के पहले स्थान में दुर्लभ कैंडीज देखना चाहिए। यह बहुत संभावना है कि जहां उपलब्ध कैंडीज की संख्या एक प्रश्न चिह्न (?) है, किसी भी तरह से आप जितना कैंडी कर सकते हैं उतनी ही आप इसे प्राप्त कर सकते हैं।
  • 9
    अगर वह काम नहीं करता है, तो एक वैकल्पिक कोड आज़माएं। कोड हर किसी के लिए काम नहीं करता, इसलिए यदि आपको परिणाम न मिलें, तो दूसरे कोड का प्रयास करें इस विकल्प के लिए दो कोड की आवश्यकता होती है: दुर्लभ कैंडीज़ प्राप्त करने के लिए एक मास्टर कोड और कोड। वे पिछले कोड के समान ही सक्रिय हैं। सिर्फ धोखा सूची में इसे अनचेक करके पिछले कोड को निष्क्रिय करना सुनिश्चित करें

    मास्टर कोड

    8 डी 671 एफडी 9 6 एफ 6 बीईएफएफ 2
    78DA95 डीएफ 44018 सीबी 4

    दुर्लभ कैंडी कोड

    06AB3172 बीई 88 सी 550

  • युक्तियाँ

    • एक वैकल्पिक (और वैध), लेकिन समय लेने वाली विधि "कलेक्ट" क्षमता के साथ पोकीमोन का उपयोग करना है, जैसे मेओथ यदि आपका पोकीमॉन उच्च स्तर पर है, तो कभी-कभी "दुर्लभ कैंडीज" जैसी झगड़े के दौरान आइटम उठाएंगे

    चेतावनी

    • गेमशर्क और एक्शन रिप्ले डिवाइस कभी-कभी आपके सहेजे गए गेम में समस्याएं पैदा कर सकते हैं उन्हें सावधानी के साथ प्रयोग करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com