ekterya.com

Verizon पर एक अधिकृत उपयोगकर्ता कैसे जोड़ें

यह एक समस्या है जब आपकी पत्नी और आपके परिवार के किसी अन्य सदस्य, या एक विश्वसनीय दोस्त को अपने Verizon खाते तक पहुंच प्राप्त करने की आवश्यकता होती है, जब आप ऐसा नहीं कर सकते। अनधिकृत उपयोगकर्ता कोई भी परिवर्तन नहीं कर सकते या बिल का भुगतान भी नहीं कर सकते एक Verizon Wireless खाते में एक अधिकृत उपयोगकर्ता को खाता व्यवस्थापक कहा जाता है। खाता प्रशासक ही एकमात्र व्यक्ति है जो अन्य खाता व्यवस्थापक को निर्दिष्ट कर सकता है यदि आप सोच रहे हैं कि किसी अधिकृत उपयोगकर्ता को एक Verizon खाते में कैसे जोड़ना है, तो आप इन सरल चरणों का पालन कर सकते हैं ताकि आप जिस व्यक्ति पर भरोसा करते हैं उसे आप तक पहुंच सकें।

चरणों

Verizon चरण 1 पर एक अधिकृत उपयोगकर्ता जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
1
अपनी सभी खाता जानकारी एकत्र करें इसमें आपका Verizon खाता नंबर और फ़ोन नंबर शामिल है, यदि लागू हो। सुनिश्चित करें कि आपको अपने सुरक्षा प्रश्न या आपके सामाजिक सुरक्षा नंबर के अंतिम 4 अंक याद हैं
  • वेरिज़ोन चरण 2 में एक अधिकृत उपयोगकर्ता जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्थानीय वेराज़ोन नंबर या टोल-फ़्री नंबर को कॉल करें प्रत्येक राज्य में Verizon के लिए एक अलग संपर्क नंबर है, ताकि आपको अपने खाते के विवरण में या संख्या को Verizon वेबसाइट पर खोज कर पता होना चाहिए।
  • वेराज़ोन चरण 3 में एक अधिकृत उपयोगकर्ता जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    3
    खाता सेवा विभाग से संपर्क करने के लिए अपनी खाता जानकारी दर्ज करें और सही संख्या का चयन करें। यह राज्य के अनुसार अलग-अलग होता है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप अपने क्षेत्र में सही फ़ोन नंबर कहते हैं।



  • Verizon Step 4 को एक अधिकृत उपयोगकर्ता जोड़ें शीर्षक वाला छवि
    4
    फोन को उत्तर देने वाले एजेंट को अपनी कॉल का उद्देश्य बताएं फिर, अपने आप को पहचानने के लिए आवश्यक सुरक्षा प्रश्न का उत्तर दें इसमें आम तौर पर आपका फ़ोन नंबर या खाता नंबर शामिल होता है, जब आपने पहले खाता खोला था, आपके सामाजिक सुरक्षा नंबर के अंतिम 4 अंक और कभी-कभी आपके बिलिंग पते पर सेट किए गए किसी भी सुरक्षा प्रश्न का उत्तर दिया था।
  • Video: सप्ताह 10

    Verizon चरण 5 में एक अधिकृत उपयोगकर्ता जोड़ें शीर्षक वाला छवि
    5
    एजेंट को नए खाते के व्यवस्थापक को जोड़ने के लिए सभी आवश्यक जानकारी दें। इसमें व्यक्ति का नाम, फोन नंबर, पता और आपके साथ उनका संबंध शामिल है। आपको किसी भी ऐसी जानकारी भी प्रदान करनी पड़ सकती है जिसे आप किसी भी नए खाता व्यवस्थापक के लिए दुर्गम बनाना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक समय में कॉल करने की कोशिश करें जब स्टोर व्यस्त नहीं है। सबसे व्यस्त घंटे खोलने के समय, दोपहर के भोजन के समय और कार्य दिवस के अंत में होते हैं।
    • सभी खाता प्रबंधक 18 या पुराने होने चाहिए। यह आयु प्रतिबंध संभावित गैर-जिम्मेदार प्रयोक्ताओं से आपके खाते की सुरक्षा में मदद करेगा जो सेवाओं को जोड़ सकते हैं या आपके खाते को तोड़ सकते हैं। Verizon यह भी सत्यापित करना चाहता है कि उपयोगकर्ता शुल्क के लिए भुगतान और कानूनी तौर पर जिम्मेदार हो सकते हैं।
    • वेरिज़न खाते के स्वामी दूसरे व्यवस्थापक को एक ही खाते में जोड़ नहीं सकते हैं यदि यह फोन पर नहीं है। यह आपके खाते को हैकर्स से सुरक्षित रखने के लिए कार्य करता है और इसलिए Verizon यह सुनिश्चित कर सकता है कि आप वास्तव में वे हैं जो आप कहते हैं कि आप हैं।
    • Verizon Wireless खाता प्रबंधकों के पास एक और खाता प्रबंधक जोड़ने, एक सेवा लाइन जोड़ने और संग्रह प्रणाली की कुंजी बदलने की क्षमता है।

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आपके Verizon खाते के व्यवस्थापक के रूप में जोड़े गए व्यक्ति या व्यक्ति भरोसेमंद हैं यदि आप किसी को जोड़ते हैं और वह खाता प्रबंधन करता है या उन सेवाओं को जोड़ता है जिन्हें आप स्वीकृति नहीं देते हैं, तो आप उन शुल्कों के लिए भी उत्तरदायी होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com