ekterya.com

Verizon Wireless के साथ सेवा शिकायतों के लिए एक विवाद कैसे जीतें

आपने Verizon Wireless से कितनी बार शिकायत की है और आपको कहीं भी नहीं मिला है? नीचे दी गई प्रक्रिया आपको कार्यकारी स्तर तक पहुंचने में मदद करेगी जो एक कॉर्पोरेट निर्णय कर सकें, जो कि सामान्य रूप से आपके पक्ष में (आपकी शिकायत प्रदान की गई है) में होगी।

चरणों

Verizon वायरलेस चरण 1 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
1
नियमित चैनलों के माध्यम से समस्या को हल करने की कोशिश करें, लेकिन अपने वायरलेस फोन से 611 का उपयोग न करें। डायल 1-800-922-0204 केवल अपने घर फोन से अंग्रेजी में ध्यान देने के लिए 2 प्रेस करें (यूएस में) और एक प्रतिनिधि से बात करने के लिए 2 दबाएं। अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें फिर एक एजेंट से बात करने के लिए 0 दबाएं।
  • Verizon वायरलेस चरण 2 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    2

    Video: और पकड़ - Verizon के असीमित योजना की तुलना करना

    तैयार रहें जब समस्या हल करने की बात आती है तो वे सबसे अच्छी ग्राहक सेवाएं हैं हालांकि, ग्राहक सेवा उन लोगों के साथ संवाद करेंगे, जिन्हें वे पर्यवेक्षकों को कहते हैं, लेकिन वे एक गौरवशाली ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से ज्यादा कुछ नहीं हैं जो आपको बताएंगे कि यह जो कुछ भी लटका रहा है।
  • Verizon वायरलेस चरण 3 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    3
    कठोर व्यवहार, गलत भाषा या हर समय चिल्लाने से बचें। यह घटना आपके खाते में दर्ज की जाएगी। आपके खाते में एक बार नोट होने के बाद, यह आपके लिए बेहद मुश्किल होगा, आपको गंभीरता से लिया जाएगा, या आप प्रशासन में किसी तक पहुंच सकते हैं। उस बिंदु से आप को परेशानी या अपमानजनक ग्राहक के रूप में देखा जाएगा और इसके लिए संदेह का लाभ या सामान्य सौजन्य से अधिक नहीं मिलेगा
  • काफी विनम्र और आभारी होने की कोशिश करें अगर आप आप सलाह देने के लिए या होने के लिए, सुनने के लिए श्रृंखला में सबसे कम कर्मचारी को धन्यवाद कृपा करने के लिए दिखाई देते हैं उन्हें ध्यान में भाग लिया स्थिति के बारे में है, तो वे और अधिक अपनी शिकायत को बढ़ाने के लिए तैयार हो जाएगा।
  • Video: कैसे Verizon वायरलेस आप बंद तेजस्वी है | नवंबर वर्ष 2016

    Verizon वायरलेस चरण 4 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    4
    एजेंट को अपना मोबाइल नंबर दें उस राशि को सत्यापित करने के लिए उससे पूछें जो आपके लिए बकाया है। एजेंट आपके अकाउंट किया गया है और अपनी शेष राशि की पुष्टि की है के बाद, आप खातों के डेटाबेस है, जो एक लेखापरीक्षा निशान का संकेत है कि आप कौन बात की और जब (यदि आप एक बिल के एक ग्राहक हैं, बात करनी है बनाता है में प्रवेश करेंगे आवासीय क्षेत्र अपने मोबाइल फोन से अपने संतुलन ब्रांड #BAL मिलता है। या verizon.com पृष्ठ पर जाएँ, लेकिन ध्यान रखें कि verizonwireless.com और verizon.com दो अलग-अलग वेब पृष्ठों हैं में रखने के लिए)।
  • Verizon वायरलेस चरण 5 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    5
    अपनी शिकायत बताएं और क्रेडिट या एक समायोजन का अनुरोध करें। यदि आपका अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है, तो किसी के साथ बोलने के लिए कहें व्यवस्थापक। कई मामलों में आपको उन्हें फोन करने के लिए एक दिन इंतजार करना होगा। यह सामान्य है, सिर्फ धैर्य रखें (यदि आप एक बिल के ग्राहक हैं और आप वायरलेस सेवा के लिए अपने खाते के लिए क्रेडिट का अनुरोध कर रहे हैं, तो आपको इंतजार करना होगा जब तक कि अगले मुद्दे में समायोजन प्रकट नहीं हो या आवासीय क्षेत्र में शिकायत दर्ज करें आप एकल चालान में पंजीकृत हैं, आवासीय क्षेत्र अपने ग्राहकों से वायरलेस सेवा के लिए बिल का भुगतान करता है और आपको एक धनवापसी नोट भेजता है। जब आप एकल चालान में पंजीकृत होते हैं तो सभी भुगतान आवासीय क्षेत्र में किए जाते हैं और वायरलेस क्षेत्र से नहीं होते हैं) ।
  • Verizon वायरलेस चरण 6 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    6
    यदि आप एजेंट या व्यवस्थापक के साथ कहीं भी नहीं मिल पा रहे हैं, जो अंततः आपको वापस बुला लेंगे, यहां चाल है:
  • Verizon Wireless चरण 7 के साथ Win एक शिकायत विवाद शीर्षक वाली छवि



    7
    कहते हैं कि आप बुला रहे हैं क्योंकि यह केंद्रीय जिले के छोटे दावों के न्यायालय (अपने शहर या समुदाय का नाम इंगित करें) के साथ दावे भरने से पहले अपना अंतिम उपाय है। कहें कि आप अपने शहर के अदालत के कानूनी प्रतिनिधि को भेजने के लिए वेरिज़ोन के व्यय और असुविधा से बचने के लिए चाहते हैं।
  • इन कॉल को एक समय पर बनाओ जब आपके पास समय बिताने के लिए समय लगता है, नोट ले लो और होल्ड पर रखें जब आप गाड़ी चला रहे हैं या कुछ करने के लिए कॉल करने से बचें जब आप किसी मीटिंग के रास्ते पर होते हैं या आप कॉल खो सकते हैं, तो वे आपको प्रशासन के साथ जुड़ सकते हैं
  • Verizon वायरलेस चरण 8 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि

    Video: Verizon वायरलेस व्यापार में घोटाले और जीवन सबक

    8
    यह पूछें कि आपके द्वारा दर्ज किए गए सभी अनुबंधों को आपके खाते में दर्ज किया जाएगा। छोटे कर्मचारी आप को लटकाए जाने के लिए बहुत सारे वादे करेंगे और अपवाद खाते या समझौतों में उन्हें नहीं लिखेंगे कठोर या व्यंग्य मत बनो, बस उन्हें पढ़ने के लिए कहें "वे खाते में लिखा नोट"। प्रत्येक वार्तालाप के नाम, तिथियों और समय को लिखें, जिनके साथ आप बात करते थे और आपने क्या कहा। अंतिम नाम, केस संख्याएं प्राप्त करें और सभी सूचनाओं को लिखने के लिए मेहनती हो
  • Verizon वायरलेस चरण 9 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    9
    अपने स्थानीय अदालत में मामूली दावों के लिए मुकदमा दायर करने में संकोच न करें, अगर वे आपको जो चाहते हैं वह नहीं देते हैं। आपको वकील की ज़रूरत नहीं है! आम तौर पर मुकदमा दर्ज करने के लिए $ 240 से अधिक खर्च नहीं होता है एक बार इसे सबमिट करने के बाद, आपको अदालत में उपस्थित होने की तिथि दी जाएगी और वेरिज़न वायरलेस को उसी दिन अधिसूचित किया जाएगा, जिसे आप प्राप्त करेंगे "तिथि" मेल में
  • Verizon Wireless चरण 10 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक वाली छवि
    10
    धीरज रखो! वे आपको कॉल करेंगे। महत्वाकांक्षी मत बनो। यदि वेरिज़न वायरलेस ने आपके खिलाफ कोई गलती की है, तो यह आपको क्षतिपूर्ति करेगा लेकिन अगर आप बस एक उपद्रव हो रहे हैं, तो वे और अदालत दोनों का पता चल जाएगा।
  • Verizon वायरलेस चरण 11 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    11
    दिसंबर 2008 में, Verizon वायरलेस के दाम 99 सेंट उपयोग की एक दिन के लिए भुगतान के रूप में-यू-गो प्लस प्रति मिनट 10 सेंट न्यूनतम संभव थे, लेकिन ग्राहक Verizon वायरलेस के प्रतिनिधियों का कहना है कि कोई भी होगा आप अपना खाता बदल सकते हैं "पोस्टपेड" में से एक के लिए "प्रीपेड" टेलीफोन नंबर के परिवर्तन से ग्रस्त बिना। इसकी योजना गति का मूल्यांकन करता है, लेकिन यह भी योजनाओं प्रतियोगिता का मूल्यांकन करता है, ताकि आप सौदों मोबाइल सेवाओं के लिए बाजार में उपलब्ध से परिचित हैं (ग्राहकों को एक प्रीपेड सेल फोन के लिए एक नंबर पोस्टपेड से माइग्रेट कर सकते हैं, लेकिन यह स्पष्ट होना चाहिए यदि आप पोस्टपेड नंबर के साथ एक अनुबंध किया है, एक प्रीपेड करने के लिए अपने फोन नंबर के पलायन अनुबंध और इसलिए जल्दी अवधि के लिए एक शुल्क का भुगतान) के बंद कर दिया जाएगा।
  • Verizon वायरलेस चरण 12 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    12
    मासिक बिल के विस्तृत रिकॉर्ड पर ध्यान दें, क्योंकि Verizon Wireless में एक व्यापक मात्रा में सुविधाओं और विकल्प हैं, और उन सभी के लिए शुल्क (आपके बिलिंग को चुनौती देने के लिए 120 दिनों की अवधि है)।
  • युक्तियाँ

    • सम्मान करो
    • उचित हो, बहुत ही उचित हो।

    चेतावनी

    • उन्हें धमकी मत करो
    • अतिरिक्त में शिकायत मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com