ekterya.com

ReverbNation में अपने बैंड प्रोफ़ाइल में एक फेसबुक पेज कैसे जोड़ें

यह जानने के लिए तुरंत स्पष्ट नहीं है कि कैसे अपने बैंड के ReverbNation प्रोफ़ाइल पर एक फेसबुक पेज जोड़ने के लिए। ऐसा करने के लिए, आपको पहले ReverbNation के साथ अपने व्यक्तिगत फेसबुक प्रोफाइल को सिंक्रनाइज़ करना होगा और फिर ReverbNation को अपने बैंड के पेज को एक्सेस और प्रबंधित करने की अनुमति दें। यह मानते हुए कि आपका बैंड से फेसबुक पेज पहले से ही एक प्रोफाइल (अलग है), आपके फेसबुक पेज पर रेवर्बनेशन को जोड़ने से काफी आसान होगा। साथ ही, अपने सोशल नेटवर्क को जोड़ने से बैंड से समाचार और घटनाओं को साझा करना आसान हो जाएगा।

चरणों

विधि 1

अपने ReverbNation कलाकार प्रोफ़ाइल पर एक फेसबुक पेज को जोड़ना
अपने बैंड के रिवर्बनेशन प्रोफाइल चरण 1 पर एक फेसबुक पेज जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
1
अपने ReverbNation कलाकार प्रोफ़ाइल में प्रवेश करें।
  • अपने बैंड के रिवर्बनेशन प्रोफाइल चरण 2 में एक फेसबुक पेज जोड़ें शीर्षक वाला छवि
    2
    "फेसबुक" पर क्लिक करें" जब आप पृष्ठ के निचले भाग पर स्क्रॉल करते हैं तो आपको टैब मिलेगा यह शीर्षक "उपस्थिति" के अंतर्गत है।
  • अपने बैंड के रेवर्बनेशन प्रोफाइल चरण 3 में एक फेसबुक पेज जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: ReverbNation संगीतकार पेज | अपने प्रोफ़ाइल, आपका कनेक्शन, आपका संगीत

    शीर्षक पर पेज पर जाएं "फेसबुक पर अपना संगीत साझा करें"" एक बार, "फेसबुक पर अपने प्रशंसकों के बारे में" बटन पर क्लिक करें
  • अपने बैंड के रिवर्बनेशन प्रोफाइल चरण 4 में एक फेसबुक पेज जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    4
    "अब बैंड प्रोफ़ाइल प्राप्त करें" बटन पर क्लिक करें।" यह अगले पृष्ठ पर है और इसके बदले, फेसबुक एक अलग टैब में खुल जाएगा।
  • अपने बैंड के रिवर्बनेशन प्रोफ़ाइल चरण 5 में एक फेसबुक पेज जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    5
    आवेदन की अनुमति दें। इस समय, फेसबुक आपको आवेदन के लिए कुछ अनुमति देने के लिए कहेंगे। कोई भी आपके लिए फेसबुक पर पोस्ट करने के लिए नहीं, केवल एक पृष्ठ को प्रबंधित करने के लिए आवश्यक है हर चीज पर पहुंचें जो फेसबुक आपको पूछता है।
  • अपने बैंड के रेवर्बैनेशन प्रोफाइल चरण 6 में एक फेसबुक पेज जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    6
    वह पेज चुनें जिसे आप लिंक करना चाहते हैं। आपको अपने पृष्ठों की एक सूची, विशेष पेज से चयन करने के लिए कहा जाएगा, जिसे आप रिवर्बनेशन के कलाकार खाते से लिंक करना चाहते हैं। यदि आपका बैंड का पृष्ठ दिखाई नहीं देता है, तो एक अलग टैब में फेसबुक खोलें और सुनिश्चित करें कि पृष्ठ का प्रकार "कलाकार / बैंड" पर सेट है।
  • Video: कैसे सेटअप एक फेसबुक बैंड संगीतकार फेसबुक पेज के लिए

    अपने बैंड के रेवर्बनेशन प्रोफाइल चरण 7 में एक फेसबुक पेज जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    7



    वांछित पृष्ठ के बगल में, "सिंक्रनाइज़ विद रिवर्बनेशन आर्टिस्ट" पर क्लिक करें उसके बाद, आप एक पृष्ठ पर पहुंचेंगे कि आप अन्य रिवर्बनेशन और फेसबुक एप्लिकेशन को कैसे कॉन्फ़िगर करना चाहते हैं। सभी उद्देश्यों के लिए, आपका रिवर्बनेशन कलाकार खाता और आपका फेसबुक पेज अब संयुक्त है
  • विधि 2

    ReverbNation के पंजीकरण के दौरान फेसबुक पेज को जोड़ना
    अपने बैंड के रिवर्बनेशन प्रोफाइल चरण 8 में एक फेसबुक पेज जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    1
    ReverbNation में एक खाता बनाएं Reverbnation.com/signup पर जाएं और अपने फेसबुक का उपयोग करके एक खाता बनाएं (यदि आप ऐसा करते हैं, तो चरण 3 पर जाएं) या ईमेल पता और पासवर्ड दर्ज करके
  • अपने बैंड के रिवर्बनेशन प्रोफ़ाइल चरण 9 में एक फेसबुक पेज जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    2
    उस खाते का प्रकार चुनें, जिसे आप चाहते हैं एक बैंड या एक संगीत अधिनियम के लिए, "कलाकार" का चयन करें।
  • अपने बैंड के रिवर्बनेशन प्रोफाइल चरण 10 में एक फेसबुक पेज जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    3
    रीवर्बनेशन और फेसबुक को सिंक्रनाइज़ करें अगले पृष्ठ पर, उस खाते के प्रकार को चुनने के बाद, जहां आप चाहते हैं और बस नीचे आपको अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर जोड़ने के लिए कहता है, यह कहते हैं: "सोशल नेटवर्क को सिंक्रनाइज़ करें।" उसके बाद "सिंक्रनाइज़ करें" पर क्लिक करें और अपने व्यक्तिगत फेसबुक अकाउंट में प्रवेश करें।
  • अपने बैंड के रेवर्बनेशन प्रोफाइल चरण 11 में एक फेसबुक पेज जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    4
    फेसबुक आर्टिस्ट एप्लिकेशन को इंस्टॉल करें बस सामाजिक नेटवर्क के नीचे, "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें, "निशुल्क फेसबुक आर्टिस्ट एप्लिकेशन" के आगे।
  • अपने बैंड के रेवर्बैनेशन प्रोफाइल चरण 12 में एक फेसबुक पेज जोड़ें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने फेसबुक पेज पर रिवर्बनेशन एक्सेस दें ReverbNation को अपने फेसबुक पेज पर पहुंचने और इसे प्रबंधित करने की अनुमति देने के लिए कुछ अनुमति स्वीकार करें। इसके अलावा, क्या सार्वजनिक ReverbNation आप को प्रकाशित करने की अनुमति होगी? एक बैंड के लिए, संभावना से अधिक, आप सार्वजनिक रूप से प्रकाशित करना चाहते हैं
  • अपने बैंड के रेवर्बनेशन प्रोफ़ाइल चरण 13 में एक फेसबुक पेज जोड़ें शीर्षक वाला छवि
    6
    अपने बैंड के पृष्ठ का चयन करें और "अपडेट करें" पर क्लिक करें" आपने प्रभावी ढंग से अपने फेसबुक पेज के साथ रिवर्बनेशन से जुड़ा हुआ है। प्रोफ़ाइल के निर्माण के साथ जारी रखें।
  • युक्तियाँ

    • सबसे पहले, ऐसा लगता है कि जब आप अपने बैंड की रिवर्बनेशन प्रोफ़ाइल बना रहे हैं, तो पहले से आपको अपना व्यक्तिगत फेसबुक अकाउंट सिंक्रनाइज़ करना होगा और अपने प्रोफ़ाइल को जोड़ने के अलावा अन्य का अनुसरण करने का कोई संकेत नहीं होगा। बैंड। लेकिन विधि 2 के साथ, आप वास्तव में एक पत्थर के साथ दो पक्षियों को मार सकते हैं।
    • इसे बनाने के बाद अपने बैंड के फेसबुक पेज पर रिवर्बनेशन को जोड़ने से इसका मतलब है कि आप अपने व्यक्तिगत फेसबुक प्रोफाइल के माध्यम से अपने बैंड को बढ़ावा देने के कार्य में नहीं फंसेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com