ekterya.com

सिम्स 3 में खाना कैसे खाना बनाना

सिम्स 3 आपके चरित्र के जीवन को पकाने के लिए एक पूरी तरह से नया पहलू पेश करता है। यह सिम्स 1 और 2 के लिए अलग तरह से खेलता है, और खेल को वास्तविकता की डुप्लिकेट छवि का परिचय देता है।

चरणों

1
सस्ता भोजन के लिए, घर और मछली में फसल और सब्जी का इस्तेमाल करें जो आपके सिम को पकड़ा गया है। यदि नहीं, तो सुपरमार्केट में सामग्री खरीदने पर लाइफटाइम हैप्पीनेस रिवार्ड्स डीलर के साथ या ऑफ़र के साथ खरीदारी करें। यदि आपके पास डिश के लिए आवश्यक सामग्री नहीं है, तो आप सामग्री की लागत को कवर करने के लिए अपनी इन्वेंट्री से धन घटाना होगा।

  • सिम्स 3 चरण 2 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि

    Video: इस अस्पताल में बच्चा पैदा होते ही कर देते हैं कुछ ऐसा जिसे जानकर दंग रह जायेंगे आप

    2
    शीर्ष गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग करें जब एक सिम बेहतरीन सामग्री का उपयोग करता है, तो जाहिर है कि अंतिम परिणाम सबसे अच्छा भोजन होगा। उपकरण समान तरीके से काम करते हैं: एक सस्ते स्टोव का उपयोग करने से शीर्ष गुणवत्ता वाले ग्रिल की तुलना में कम गुणवत्ता वाला भोजन हो सकता है
  • सिम्स 3 चरण 3 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
    3
    अन्य व्यंजनों को जानने के लिए विभिन्न स्थलों की यात्रा करें इसके अतिरिक्त, प्रत्येक गंतव्य, जैसे चीन, फ्रांस और मिस्र, आपको विशिष्ट खाद्य पदार्थों को सीखने और तैयार करने का मौका देता है। यात्रा करने के लिए, आपको ट्रॉटमुंडो विस्तार पैक की आवश्यकता है।
  • सिम्स 3 चरण 4 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
    4
    आपको खाना खाने के घंटों और तिथियों को जानना चाहिए। नाश्ता 1 से 11 बजे तक परोसा जाता है। सोमवार से शुक्रवार और 1 से 9 अक्तूबर तक सप्ताहांत पर ब्रंच केवल 9 बजे से सप्ताहांत पर परोसा जाता है। 3 बजे तक दोपहर 11 बजे से उपलब्ध है 5 बजे तक सोमवार से शुक्रवार और 3 से 5 बजे तक सप्ताहांत पर डिनर 5 बजे से उपलब्ध है 1 बजे तक हर दिन
  • 5
    जानें कि आपका सिम कुक क्या कर सकता है अंडा रोल के लिए प्रसिद्ध ग्रील्ड पनीर सैंडविच से, हमेशा कुछ अच्छा होता है
  • मैकरोनी और पनीर: स्तर 0, आपको पनीर, शाकाहारी की जरूरत है, यह दोपहर के भोजन और रात के खाने के दौरान परोसा जाता है, यह एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 1 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • पतन का सलाद: ब्रंच, दोपहर का भोजन और रात के खाने के दौरान पेश किया जाने वाला स्तर 0, सलाद, शाकाहारी, एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 2 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • वफ़ल: स्तर 0, अंडे की जरूरत है, शाकाहारी, नाश्ते और ब्रंच के दौरान पेश किया जाता है, एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में परोसा जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 4 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • हॉट डॉग: स्तर 0, सॉसेज / सॉसेज की जरूरत है, शाकाहारी विकल्प टोफू कुत्तों, यह दोपहर के भोजन के दौरान सेवा की है और रात के खाने के एक व्यक्ति या एक समूह के लिए एक भोजन के रूप में कार्य किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 4 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • Ratatouille: स्तर 1, आप खाना पकाने की विधि, शाकाहारी, दोपहर के भोजन और रात के खाने के दौरान सेवा के साथ सीखते हैं, एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में सेवा की जा सकती है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 5 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • मूंगफली का मक्खन के साथ जैम: स्तर 1, आपको ब्रंच या दोपहर के भोजन के दौरान परोसा जाने वाले किसी भी फल, शाकाहारी, की जरूरत है, एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 6 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • पेनकेक्स: स्तर 1, आपको ब्रंच या दोपहर के भोजन के दौरान परोसा जाने वाले किसी भी फल, शाकाहारी, की जरूरत है, यह एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में परोसा जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 7 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • पनीर प्लेट: स्तर 1, नुस्खा फ्रांसीसी रसोई की किताब में है, आपको पनीर और अंगूर की जरूरत है, यह मिठाई के रूप में परोसा जाता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 8 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • शॉर्मा: स्तर 1, नुस्खा मिस्र की रसोई की किताब में है, स्टेक की जरूरत है, यह दोपहर और रात के भोजन के दौरान परोसा जाता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 9 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • कार्बनारा पास्ता: स्तर 2, प्याज, शाकाहारी, दोपहर के भोजन और रात के खाने के दौरान परोसा जाता है, एक व्यक्ति के लिए या समूह के लिए भोजन के रूप में कार्य किया जा सकता है
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 10 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • ग्रील्ड पनीर: स्तर 2, आपको पनीर, शाकाहारी की जरूरत है, यह दोपहर के भोजन के दौरान परोसा जाता है, यह एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 10 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • अंडा रोल: स्तर 2, नुस्खा चीनी रसोई की किताब में है, आपको अंडे और सलाद की जरूरत है, यह दोपहर और रात के खाने के दौरान परोसा जाता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 12 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • फ्रेंच फ्राइज़ के साथ मछली: स्तर 3, आप रसोई की किताब नुस्खा के साथ सीखते हैं, आपको किसी भी प्रकार की मछली की जरूरत होती है, यह रात के खाने के दौरान परोसा जाता है, यह एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 13 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • कुकीज़: स्तर 3, आप रसोई की किताब के नुस्खा से सीखते हैं, आपको अंडे, शाकाहारी, एक मिठाई के रूप में सेवा की ज़रूरत होती है, जो समूह के लिए भोजन के रूप में काम करती है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 14 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • Bouillabaisse: स्तर 3, नुस्खा फ्रेंच रसोई की किताब में है, आप किसी भी तरह की मछली और किसी भी सब्जियों की जरूरत है, यह रात के खाने के दौरान परोसा जाता है
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 15 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • मेंढक के पैर: स्तर 3, नुस्खा फ्रांसीसी रसोई की किताब में है, आपको एक मेंढक और लहसुन की जरूरत है, यह रात के खाने के दौरान परोसा जाता है।


    सिम्स 3 चरण 5 बुलेटलेट 16 में कुक फूड का शीर्षक चित्र
  • फल आइसक्रीम: स्तर 4, रसोई की किताब, सेब और अंगूर, शाकाहारी से नुस्खा सीखा है, नाश्ते के लिए सेवा की है और ब्रंच की जरूरत है, एक व्यक्ति या एक समूह के लिए एक भोजन के रूप में कार्य किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 17 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • स्पेगेटी: स्तर 4, टमाटर की ज़रूरत होती है, शाकाहारी विकल्प शाकाहारी सॉस है, यह रात के खाने के दौरान परोसा जाता है, यह एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 18 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • सुशी: स्तर 4, किसी भी प्रकार की मछली की आवश्यकता होती है, यह रात के खाने के दौरान परोसा जाता है, यह एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 19 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • आश्चर्य: स्तर 5, आपको किसी भी घटक, शाकाहारी, दोपहर के भोजन के रूप में सेवा की दो सर्विंग्स की जरूरत है, एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में सेवा की जा सकती है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 20 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • पनीर के साथ स्टेक: स्तर 5, आप रसोई की किताब नुस्खा के साथ सीखते हैं, आपको पनीर और स्टेक की जरूरत होती है, यह लंच और डिनर के दौरान परोसा जाता है, यह एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 21 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • फलाफ़ेल: स्तर 5, नुस्खा मिस्र की रसोई की किताब में है, आपको सलाद और प्याज की जरूरत है, यह दोपहर और रात के भोजन के दौरान परोसा जाता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 22 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • हैम्बर्गर: स्तर 6, प्याज और एक पाई या बर्गर की जरूरत है, शाकाहारी विकल्प वेजी बर्गर है, यह दोपहर के भोजन के रूप में कार्य किया और रात के खाने से एक व्यक्ति या एक समूह के लिए एक भोजन के रूप में कार्य किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 23 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • फलों के केक: 6 स्तर, आप रसोई की किताब के नुस्खा के साथ सीखते हैं, आपको किसी भी फल और अंडे, शाकाहारी की जरूरत है, यह मिठाई के रूप में परोसा जाता है, यह समूह के लिए भोजन के रूप में परोसा जाता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 24 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • सोफ्रिटोः स्तर 6, नुस्खा चीनी रसोई की किताब में है, आपको काली मिर्च और लहसुन की ज़रूरत है, यह रात के खाने के दौरान परोसा जाता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 25 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • नींबू केक: स्तर 7, नींबू और अंडे की ज़रूरत होती है, शाकाहारी, इसे मिठाई के रूप में परोसा जाता है, यह एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 26 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • अंडे धूर्त: लेवल 7, आप नुस्खा रसोई की किताब, तरबूज और अंडे की जरूरत है जानने के लिए, नाश्ता और ब्रंच के लिए पेश किया जाता है, एक व्यक्ति या एक समूह के लिए एक भोजन के रूप में कार्य किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 15 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • ग्रील्ड सैल्मन: स्तर 8, लहसुन, सैल्मन और आलू की जरूरत होती है, यह रात के खाने के दौरान परोसा जाता है, यह एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 28 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • सिरलोइन तीन-आयामी: लेवल 8,, आलू की जरूरत है, किसी भी सब्जी और स्टेक, रसोई की किताब से नुस्खा सीखा रात के खाने के लिए यह किसी एक व्यक्ति या समूह के लिए एक भोजन के रूप में परोसा जा सकता है पर कार्य किया।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 29 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • क्रेप्स: स्तर 8, नुस्खा फ्रांसीसी रसोई की किताब में है, आपको दो अलग-अलग फलों की जरूरत है, यह नाश्ते और ब्रंच के दौरान परोसा जाता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 12 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • भरवां टर्की: स्तर 9, आप नुस्खा रसोई की किताब, दो अलग अलग सब्जियों जानने के लिए और एक भुना हुआ की जरूरत है, शाकाहारी विकल्प टर्की भरने सोया है, रात के खाने में परोसा एक समूह के लिए एक भोजन के रूप में परोसा जाता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 15 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • टोस्ट: 9 स्तर, इसमें दो सेब और एक अंडा, शाकाहारी, नाश्ते और ब्रंच के दौरान पेश किया जाता है, एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में परोसा जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 32 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • डिम सम: स्तर 9, आपको तीन मछलियों में से किसी की ज़रूरत है, यह ब्रंच और दोपहर के भोजन के दौरान परोसा जाता है, इसे एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में दिया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 33 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • एन्जिल बेक केक: 10 स्तर, आप रसोई की किताब के नुस्खा के साथ सीखते हैं, आपको आग पर फल चाहिए और दो अंडे, शाकाहारी, एक मिठाई के रूप में सेवा की, एक समूह के लिए भोजन के रूप में सेवा की।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 22 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • लॉबस्टर थर्मिडोर: स्तर 10, आपको लॉबस्टर, लहसुन और काली मिर्च की आवश्यकता होती है, यह रात के खाने के दौरान परोसा जाता है, यह एक व्यक्ति या समूह के लिए भोजन के रूप में किया जा सकता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 28 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • एम्ब्रोसिया: स्तर 10, आप रसोई की किताब के नुस्खा से सीखते हैं, आपको मृत्यु और जीवन के फल की मछली की आवश्यकता होती है, यह किसी भी समय पर परोसा जाता है, यह एक समूह के लिए भोजन के रूप में परोसा जाता है।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 36 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • 6
    आपको अलग-अलग रसोई चुनौतियों का पता होना चाहिए
  • स्टार शेफ: कम से कम 50 व्यंजनों को तैयार करने और तैयार करने के लिए सीखें। इसके अलावा, यह व्यंजन की गुणवत्ता में सुधार होगा।
    सिम्स 3 चरण 6 बुलेट 1 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • विश्व स्तर के महाराज: कम से कम 75 व्यंजनों को तैयार करें। इसे प्राप्त करने के बाद, आप एक सामान्य पकाना की तुलना में तेजी से पकाएंगे।
    सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 9 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • मेनू मास्टर: सीखें कि सभी व्यंजनों को कैसे उपलब्ध कराएं। यदि आप "इंटर्न शेफ" को एक व्यक्तित्व विशेषता के रूप में चुनते हैं, तो यह लाइफटाइम हैप्पीनेस पुरस्कार का विकल्प माना जाता है।

    Video: THE SIMS 4 REPZILLA & THAT POPPY (MORIAH'S OWN YOUTUBE?!)

    सिम्स 3 चरण 6 बुलेट 3 में कुक फूड में शीर्षक वाली छवि
  • युक्तियाँ

    • बच्चे खिलौने ओवन का उपयोग कर सकते हैं जो बच्चों के बेकिंग लेबल पर खिलौनों के अनुभाग में उपलब्ध है और एक मफिन या मफिन की एक प्लेट खाती है।
    • जब आपका सिम यादृच्छिक सामग्री (उदाहरण के लिए, पैनकेक्स) के साथ एक नुस्खा बनाती है, तो आप अपनी इन्वेंट्री में पहले उपलब्ध घटक का उपयोग करेंगे। यदि कोई घटक नहीं है जिसे आप चुन सकते हैं, तो आप पहले रेफ्रिजरेटर में उपयोग करेंगे
    • सिम्स कम से कम किशोरों के स्टोव पर खाना बनाना चाहिए। बच्चे रेफ्रिजरेटर से भोजन प्राप्त कर सकते हैं या दूसरों को पकाया जा सकता है।

    चेतावनी

    • हमेशा सुनिश्चित करें कि आपके पास रसोई घर में धूम्रपान डिटेक्टर है। आग की स्थिति में, धुआं डिटेक्टर स्वचालित रूप से अग्नि विभाग से संपर्क करेगा। अनुभवहीन सिम्स लगभग हमेशा आग का कारण होता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com