ekterya.com

इस्तेमाल किए गए एप्पल कंप्यूटरों को कैसे खरीदें

इस्तेमाल किए गए एप्पल कंप्यूटर ख़रीदना एक नया एप्पल कंप्यूटर खरीदने का एक सस्ता विकल्प हो सकता है, खासकर अगर आप जानते हैं कि एक कंप्यूटर कैसे चुनना है जो कुशलता से काम करता है और सॉफ्टवेयर का अद्यतन संस्करण है जब आप किसी प्रयोग किए गए एप्पल कंप्यूटर को खरीदने के लिए जाते हैं, तो आपको यह देखना होगा कि सॉफ़्टवेयर अद्यतन किया जा सकता है या नहीं, इसकी वर्तमान स्थिति और उपयोग का निर्धारण करना चाहिए। आप एक प्रयोगकर्ता एप्पल कंप्यूटर या तो सीधे एक वितरक से खरीद सकते हैं, जिसे किसी उपभोक्ता की आवश्यकता नहीं है, या सीधे ऐप्पल से। यह जानने के लिए इस आलेख को पढ़ना जारी रखें कि किसी प्रयोग किए गए एप्पल कंप्यूटर में क्या देखना है और आप इसे कहाँ खरीद सकते हैं।

चरणों

विधि 1

इस्तेमाल किया एप्पल कंप्यूटर चुनें
खरीदें एप्पल कंप्यूटर खरीदें चरण 1
1
कंप्यूटर हार्डवेयर की भौतिक स्थिति की जांच करें निश्चित रूप से आप एक कंप्यूटर खरीदना चाहते हैं, जो कि शारीरिक स्थिति में है और वह खराब स्थिति में नहीं है, इसके अलावा पहनने के अत्यधिक संकेत नहीं दिखा रहा है
  • यदि आप लैपटॉप खरीदने जा रहे हैं, तो लुप्त होती या अक्षरों, संख्याओं या प्रतीकों के लक्षणों का पता लगाने के लिए चाबियाँ और टचपैड की जांच करें, जो अत्यधिक उपयोग का संकेत देता है।
  • खरीदें एप्पल कंप्यूटर्स चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला छवि
    2
    कंप्यूटर पर स्थापित ऑपरेटिंग सिस्टम के संस्करण का निर्धारण करता है आप एक अप्रचलित ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ प्रयोग किए गए एप्पल कंप्यूटर को खरीदना नहीं चाहते हैं, जब तक कि आपके पास अद्यतित ऑपरेटिंग सिस्टम का समर्थन करने के लिए पर्याप्त मेमोरी न हो।
  • यदि ऑपरेटिंग सिस्टम को अपडेट करना आवश्यक है, तो सत्यापित करें कि कंप्यूटर के हार्डवेयर मेमोरी और प्रसंस्करण गति के मामले में अपडेट का समर्थन कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, अधिक हाल की ऑपरेटिंग सिस्टम चलाने के लिए कम से कम 2 गीगाबाइट (जीबी) मेमोरी आवश्यक है सत्यापित करें कि आप कंप्यूटर पर कम से कम 2 जीबी मेमोरी इंस्टॉल कर सकते हैं।
  • खरीदें एप्पल कंप्यूटर खरीदें चरण 3 छवि शीर्षक
    3
    कंप्यूटर की स्थापना डिस्क है सत्यापित करें स्थापना डिस्क आवश्यक है अगर किसी कारण से आपको ऑपरेटिंग सिस्टम और सॉफ्टवेयर को फिर से स्थापित करना होगा।
  • खरीदें एप्पल कंप्यूटर खरीदें चरण 4 चित्र

    Video: $127 Refurbished HP Laptop? - I Bought $454 in Wish Tech Gadgets

    4
    विशेष रूप से एप्पल द्वारा बहाल कंप्यूटर के लिए खोजें यद्यपि बहाल कंप्यूटर किसी बिंदु पर निर्माता को लौटा सकते हैं, एप्पल तकनीशियन कंप्यूटर की मरम्मत करते हैं, उन भागों को प्रतिस्थापित करते हैं जो काम नहीं करते हैं या कंप्यूटर को पूरी तरह कार्यात्मक स्थिति में वापस करने के लिए अपडेट करते हैं।
  • प्रयुक्त एप्पल कंप्यूटर्स खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5

    Video: नया लैपटॉप लेने से पहले किन किन बातो को ध्यान में रखना चाहिए

    इस्तेमाल कंप्यूटर का इतिहास निर्धारित करें आपको एक कंप्यूटर खरीदने पर विचार करना चाहिए, जिसमें पहले ही एक स्वामी था, या वह अक्सर अलग-अलग जगहों पर नहीं चले।



  • प्रयुक्त एप्पल कंप्यूटर खरीदें चरण 6
    6
    मौजूदा मालिक से पूछिए कि वह कंप्यूटर क्यों बेचता है कंप्यूटर के साथ कोई समस्या नहीं होनी चाहिए अगर मालिक नए मॉडल को खरीदने जा रहा है - हालांकि, अगर वह इसे बेचता है क्योंकि उसे अक्सर समस्या है, तो आपको उस विशेष कंप्यूटर को खरीदने पर विचार नहीं करना चाहिए
  • विधि 2

    इस्तेमाल किया एप्पल कंप्यूटर खरीदें
    प्रयुक्त ऐप्पल कंप्यूटर्स का शीर्षक खरीदें चित्र 7
    1
    एप्पल स्टोर से नवीनीकृत ऐप्पल कंप्यूटर खरीदें ज्यादातर मामलों में, उपयोग किए गए कंप्यूटरों में आपके पास 1 वर्ष की वारंटी है, अगर आपको समस्याएं हैं।
    • इस आलेख के "संदर्भ" अनुभाग में स्थित लिंक के माध्यम से "मैकवर्ल्ड" पृष्ठ पर जाएं और फिर "पुनर्स्थापित मॉडल" अनुभाग पर क्लिक करें तब आपको ऐप्पल के नवाचार वाले कंप्यूटर स्टोर पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा।
  • प्रयुक्त एप्पल कंप्यूटर खरीदें चरण 8
    2
    अन्य लोगों के ऑनलाइन एप्पल कंप्यूटरों को ऑनलाइन खरीदें नीलामी वेबसाइटें जैसे कि ईबे और यूबीआईड और वर्गीकृत विज्ञापन वेबसाइट जैसे क्रेगलिस्ट और ईबे क्लासफ़ील्ड बिक्री के लिए एप्पल कंप्यूटर की पेशकश करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से खरीदें एपल कंप्यूटर खरीदें चरण 9
    3
    ऑनलाइन डिस्ट्रीब्यूटर्स से इस्तेमाल किए गए एप्पल कंप्यूटर खरीदें कुछ ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं का उपयोग या पुनर्नवीनीकृत इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को बेचने में विशेषज्ञ होते हैं और कभी-कभी थोक मूल्यों पर एप्पल कंप्यूटर के पुराने मॉडल प्राप्त होते हैं
  • प्रयुक्त ऐप्पल कंप्यूटर्स खरीदें का शीर्षक चित्र 10
    4
    ऑनलाइन विक्रेताओं की नीतियों को पढ़ें और उनकी समीक्षा करें भले ही वेबसाइट या विक्रेता से आप कंप्यूटर खरीदा हो, यह जांचना एक अच्छा विचार है कि क्या आप कंप्यूटर के लिए रिफंड वापस कर सकते हैं या प्राप्त कर सकते हैं यदि उत्पाद को वर्णित नहीं किया गया है या ठीक से काम नहीं कर रहा है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com