ekterya.com

मैक मिनी के लिए एक रैम कैसे खरीदें

अपने मैक मिनी के लिए यादृच्छिक एक्सेस मेमोरी (रैम) खरीदने के लिए, आपको सबसे पहले अधिकतम मैत्री क्षमता निर्धारित करना चाहिए, जो कि आपके मैक मिनी का समर्थन कर सकते हैं और रैम मेमोरी या मेमोरी का प्रकार, जो आपके मैक मिनी मॉडल के साथ संगत है। आपके मैक मिनी की रैम कई जगहों पर खरीदा जा सकता है, जैसे कि खुदरा स्टोर जो कि एप्पल उत्पाद, बड़ी खुदरा वेबसाइट्स, या ऑनलाइन विक्रेताओं को बेचते हैं, जो रैम और कंप्यूटर उपकरणों की बिक्री में विशेषज्ञ होते हैं। अपने मैक मिनी की जरूरतों को खरीदने के लिए मौजूद तरीकों के बारे में जानने के लिए इस आलेख को पढ़ना जारी रखें

चरणों

विधि 1

2011 के मध्य में मैक मिनिस
मैक मिनी के लिए रैम खरीदने वाली छवि शीर्षक चित्र 1
1
स्मृति मॉड्यूल खरीद जो आकार में 8 गीगाबाइट (जीबी) से बड़ा नहीं हैं अधिकतम मात्रा की स्मृति जिसे आप 2011 के मध्य में एक मॉडल में स्थापित कर सकते हैं 8 GB है।
  • चूंकि 2000 के मध्य मॉडल से 2 मेमोरी स्लॉट हैं, इसलिए आप 2 अलग मेमोरी मॉड्यूल खरीद सकते हैं, जब तक कुल मेमोरी 8 जीबी से अधिक न हो।
  • मैक मिनी चरण 2 के लिए रैम खरीदें छवि शीर्षक
    2
    जांचें कि आप उचित विनिर्देशों के साथ स्मृति मॉड्यूल खरीदते हैं। रैम को अपने मिनी मैक में कुशलता से काम करने के लिए, इसमें निम्नलिखित विशेषताएं होनी चाहिए: कोई समानता, कोई बफर, 1333 मेगाहर्ट्ज़ (मेगाहर्ट्ज), डीडीआर 3 पीसी 3-10600 मेमोरी, और 204-पिन मॉड्यूल
  • विधि 2

    2010 और 200 9 के मैक मिनिस
    मैक मिनी के लिए रैम खरीदें छवि शीर्षक चित्र 3
    1

    Video: लेकसिटी में ई-रिक्शा

    जीबी के सही मात्रा के साथ स्मृति मॉड्यूल खरीदें जबकि मैक मिनी 2009 मॉडल केवल रैम 4 जीबी की कुल समर्थन कर सकते हैं मैक मिनी 2010, स्मृति, या राम के 8 जीबी की कुल समर्थन करता है।
    • इन मैक मिनीिस में केवल 2 मेमोरी स्लॉट्स एकीकृत हैं, इसलिए, आप 2 स्वतंत्र मेमोरी मॉड्यूल खरीद सकते हैं जो प्रत्येक मॉडल के लिए 8 जीबी की अधिकतम क्षमता से अधिक नहीं हो।
  • मैक मिनी के लिए रैम खरीदें छवि शीर्षक शीर्षक चरण 4
    2
    उपयुक्त सुविधाओं के साथ स्मृति मॉड्यूल खरीदें। आपको विशिष्ट विशेषताओं के साथ रैम खरीदने चाहिए, जो मैक मिनी 2010 और 2009 के साथ संगत है।
  • निम्नलिखित विशेषताओं के साथ मेमोरी मॉड्यूल खरीदें: बिना बफर के, बिना समता, 1066 मेगाहर्ट्ज, डीडीआर 3 पीसी 3-8500, और 204-पिन मॉड्यूल होना चाहिए। 
  • विधि 3

    2007 और 2006 के मैक मिनिस

    Video: डिजाइनर साड़ी के लिए पोम पोम लेस कैसे बनाये/Pom Pom Lace Making for Designer Saree/Stole/Dupatta DIY




    मैक मिनी के लिए रैम खरीदें खरीदें
    1
    मेमोरी मॉड्यूल अधिकतम 2 जीबी स्मृति के साथ खरीदें आप 2 जीबी आकार के स्मृति मॉड्यूल या 1 जीबी मेमोरी प्रत्येक के दो मेमोरी मॉड्यूल स्थापित कर सकते हैं।
    • अपने मैक मिनी के साथ संगत होने की आवश्यकताओं को पूरा करने वाले स्मृति मॉड्यूल खरीदें। आप केवल रैम मॉड्यूल 200-पिन, 667 मेगाहर्ट्ज, और डीडीआर 2 PC2-5300 के साथ संगत है, और कोई समानता और कोई बफर स्थापित कर सकते हैं। 

    विधि 4

    रैम ख़रीदना
    मैक मिनी के लिए रैम खरीदें छवि चरण शीर्षक 6
    1
    इंटरनेट पर अपने मैक मिनी के लिए रैम खरीदें। रैम ऑनलाइन ख़रीदने से आपको कीमतों, रिटर्न पॉलिसी या वारंटी के संदर्भ में कई विकल्प मिल सकते हैं।
    • इंटरनेट पर किसी भी खोज इंजन में खोज मापदंड दर्ज करें, जैसे "रैम मैक मिनी" या "मैक मिनी 2010 के लिए रैम खरीदें"। खोज परिणाम आपको कई वेबसाइट्स या खुदरा विक्रेताओं के साथ प्रदान करेंगे जो मैक मिनी के साथ रैम मेमोरी को बेचते हैं।
    • वाल-मार्ट या अमेज़ॅन जैसे प्रमुख खुदरा विक्रेताओं की वेबसाइट पर जाएं आप इस तरह की साइटों पर शिपिंग के लिए आपकी कुल खरीद या डिस्काउंट पर छूट प्राप्त कर सकते हैं।
    • आप eBay जैसे नीलामी वेबसाइटों पर एक रैम खरीद सकते हैं, हालांकि, आप प्रत्येक विक्रेता के लिए टिप्पणियों और रेटिंग की समीक्षा कर सकते हैं, क्योंकि नकली विज्ञापन हो सकते हैं या ऐसे उत्पादक पेश करने वाले आपूर्तिकर्ता जो मैक मिनी के साथ दोषपूर्ण या असंगत हैं।
  • मैक मिनी चरण 7 के लिए खरीदें रैम खरीदें
    2
    अपने क्षेत्र में एक दुकान में रैम खरीदें पास के स्टोर में रैम खरीदने का लाभ यह है कि आप इसे घर ले जा सकते हैं और तुरंत अपने मैक मिनी पर इसे स्थापित कर सकते हैं।
  • ऐसे स्टोर पर जाएं, जो इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, कंप्यूटर या एप्पल उत्पादों में विशेषज्ञ हैं, जैसे सर्वश्रेष्ठ खरीदें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप 2 मेमोरी मॉड्यूल के रूप में रैम खरीदने जा रहे हैं, तो ऐप्पल आपके मैक मिनी पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए 2 समान स्मृति क्षमता मॉड्यूल खरीदने की सिफारिश करता है। उदाहरण के लिए, यदि आप कुल 4 जीबी मेमोरी के लिए 2 मेमोरी मॉड्यूल खरीदना चाहते हैं, तो आपको 2 मेमोरी मॉड्यूल 2 जीबी की प्रत्येक मेमोरी क्षमता के साथ खरीदना होगा।

    चेतावनी

    Video: How To FORMAT Your Laptop Or Computer (EASILY)apne computer or laptop ko format kaise karte hain?

    • मैक मिनी के किसी भी संस्करण, जैसे कि बफ़र्स या रजिस्टरों, समता, त्रुटि सुधार कोड (ईसीसी), चरण लॉक किए गए छोरों (पीएलएल), या आउटपुट के साथ संगत नहीं हैं, के साथ स्मृति मॉड्यूल खरीदें न लें विस्तारित डेटा (ईदो)।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com