ekterya.com

पोकेमॉन गेम्स में कई भाग्यशाली अंडे कैसे प्राप्त करें

"भाग्यशाली अंडा" एक आश्चर्यजनक वस्तु है जो 50% की बढ़ोतरी के अनुभव को बढ़ाता है, जिसकी पोकीमॉन को उसके अधिकार में प्राप्त होता है हालांकि, ज्यादातर मामलों में, आप इसे केवल जंगली चंसी में पा सकते हैं, जो कि बहुत दुर्लभ है और आप के पास केवल एक ही पाने के लिए 5% मौका है। क्या आप इसे प्राप्त करना आसान करना चाहते हैं? पढ़ते रहो!

चरणों

विधि 1

हीरा, पर्ल और प्लेटिनम पोकेमोन
पोकेमोन गेम्स चरण 1 में मल्टीपल लकी अंडे प्राप्त शीर्षक वाली छवि
1
एक पोकीमोन कि क्षमता "यौगिक आँख", "तलाशी" और एक है कि "falsotortazo" (यह आसान पकड़ने के लिए बनाने के लिए) या "चोर" (ताकि आप इसे चोरी कर सकते हैं) के साथ एक है है। "Ojocompuesto" के प्रभाव लड़ाई कौशल से बाहर यह अधिक संभावना है कि एक जंगली पोकीमोन एक वस्तु ले जाने के लिए बनाता है (भले ही पोकीमोन अब इस क्षमता है स्वास्थ्य अंक हैं)। हालांकि, यह सुनिश्चित करें कि दोनों स्तर 21 पर कम से कम कर रहे हैं (प्लेटिनम, 19 यदि हीरा या पर्ल खेलने) के रूप में यह सुनिश्चित करें कि "से बचाने वाली क्रीम" प्रहार रडार का उपयोग करते हुए रोकने उनके रन तोड़ने की आवश्यकता होगी।
  • आप डायमंड संस्करण खेलते हैं, यह पोकीमोन कि कि क्षमता (Stantler) यह इस संस्करण में नहीं मिल सकता है में से एक के रूप में कौशल "नाचना" पाने के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है, अन्य (Banette) केवल आप इसे पा सकते हैं, जबकि रात में हालांकि, अगर आप पोकीमोन पर्ल या प्लैटिनम खेलते हैं, तो आप पोकेदार के जरिए रूट 207 पर स्टैंटलर प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन अगर आपको बनेट मिल जाए, तो यह बहुत बेहतर है, चूंकि चंसी की "सामान्य" प्रकार की गतिविधियों ने उसे चोट नहीं पहुंचाई है।
  • पोकेमोन गेम्स चरण 2 में मल्टीपल लकी अंडे प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    मार्ग 20 9 पर जाएं का उपयोग करता है "से बचाने वाली क्रीम" (अधिमानतः एक ojocompuesto "" अधिकतम से बचाने वाली क्रीम), Poké रडार, क्षमता के साथ अपनी टीम पोकीमोन की शुरुआत में रखा चुनें "(याद रखें कि क्षमता अभी भी सक्रिय है भले ही आप अपने पोकीमोन कमजोर में किसी भी मामले डालता है पोकीमॉन दूसरे के ठीक बाद "फ्रिसिंग" के साथ), और अपना गेम बचाएं
  • पॉकीमॉन गेम्स में मल्टीपल लकी अंडे प्राप्त शीर्षक वाला इमेज
    3
    पोकरार का प्रयोग करें जब तक आप चैंसी नहीं पाते। फिर, पोकीमोन को बाहर निकालें जो "फिसकींग" को जानता है, और अगर चैन्सी का "भाग्यशाली अंडे" है, तो इसे पकड़ो या "चोर" आंदोलन का उपयोग करें यदि आपके पास ऐसा नहीं है, तो आगे बढ़ें और दोहराएं "चोर" का उपयोग करने के बाद "भाग्यशाली अंडे" को याद रखना याद रखें
  • अन्य जंगली पोकीमॉन से सावधान रहें जो आपकी लकीर को तोड़ सकता है
  • Video: देसी अंडे और सफ़ेद अंडे में क्या फर्क होता है और कोनसा फायदे मंद होता है ? Egg Benefits

    पॉकीमोन गेम्स में मल्टीपल लकी एग्स का शीर्षक चित्र 4 चरण
    4
    जब तक आपके पास सभी "भाग्यशाली अंडे" नहीं हैं, तब तक आपको कई बार दोहराएं।
  • विधि 2

    पोकेमोन गोल्ड हार्टगोल्ड और सिल्वर सोल सिल्वर
    पॉकीमोन गेम्स में मल्टीपल लकी अंडे प्राप्त शीर्षक वाली तस्वीर चरण 5
    1
    यह अनुशंसा की जाती है कि आप केवल उसी दिन कोशिश करते हैं जब रूट 13 पर कई जंगली चंसी हैं अन्यथा आपके पास केवल 1% मौका होगा, जो कि एक दिखाई देगा, और यह बिल्कुल मजा नहीं है। यह देखने के लिए अपने पोकेजेयर की जांच करें कि कब है।
  • पॉकीमॉन गेम्स में मल्टीपल लकी अंडे प्राप्त शीर्षक वाली छवि 6 चरण
    2
    पिछली विधि की तरह, आपके कम्प्यूटर पर एक पोकीमॉन की जगह "यौगिक आंख", "फ्रिस्किंग" और "फाल्टोटोटेजज़ो / चोर" की क्षमता है। आपको एक पोकीमोन की भी आवश्यकता होगी जो "कट" को जानते हैं
  • पोकेमोन गेम्स में मल्टीपल लकी अंडे प्राप्त शीर्षक वाली छवि, स्टेप 7
    3



    मार्ग 13 पर क्षेत्र ढूंढें जो एक छोटे से पेड़ से अवरुद्ध है। उस क्षेत्र पर जाएं, अपनी टीम की शुरुआत में "पिक्चरॉन" के साथ अपने पोकीमोन को रखें और अपना गेम सहेजें।
  • पोकेमोन गेम्स में मल्टीपल लकी अंडे प्राप्त शीर्षक वाली छवि, स्टेप 8
    4
    आपको चंसी के बारे में पता होना चाहिए जो दिखाई देते हैं। "फ्रिकिंग" का प्रयोग करें यदि आपके पास "भाग्यशाली अंडा" है, तो पोकेमोन को पकड़ो या "चोर" का उपयोग करें
  • Video: अंडे का पीला भाग खाना चाहिए या नहीं जानिए अंडे के फंडे | Fitness Fighters

    पोकेमोन गेम्स में मल्टीपल लकी अंडे प्राप्त शीर्षक वाली छवि स्टेप 9
    5
    जब तक आपके पास "भाग्यशाली अंडों" की संख्या नहीं है, तब तक जितनी बार आप चाहें दोहराएं।
  • विधि 3

    काले और सफेद पोकेमोन
    पोकेमोन गेम्स में मल्टीपल लकी अंडे प्राप्त शीर्षक वाली छवि स्टेप 10
    1
    बलुआ पत्थर गांव में जाएं, तब तक रुट 13 तक सिर पर जाएं जब तक आप धूप का चश्मा के साथ काले रंग में पहने हुए एक आदमी को खोज न दें (यह खजाना शिकारी है जो आम तौर पर आपको "डिस्को अजनबी" और "इलेक्ट्र्रिज़र" देता है)। उससे बात करने से पहले अपना गेम बचाओ
  • पोकेमोन गेम्स में मल्टीपल लकी अंडे प्राप्त शीर्षक वाली छवि स्टेप 11
    2
    उस आदमी से बात करें अगर यह आपको "भाग्यशाली अंडा" देता है, तो सही है यदि नहीं, तब तक गेम को पुनरारंभ करें जब तक कि आप उन्हें उन्हें दे दें।
  • पोकेमोन गेम्स में मल्टीपल लकी अंडे प्राप्त शीर्षक वाली छवि स्टेप 12
    3
    याद रखें कि आप केवल एक बार एक दिन ऐसा कर सकते हैं, लेकिन आपके पास उनमें से एक प्राप्त करने की संख्या की संख्या की सीमा नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • ब्लैक एंड व्हाइट पोकीमोन में, आपको "क्यूवा इलेक्ट्रोटरोको" में प्रोफेसर एनीना में से एक मिलेगा। और पोकेमोन ब्लैक 2 और व्हाइट 2 में आप इसे "टॉवर ऑफ़ द स्काईज" में प्राप्त कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • हालांकि Poké रडार यह पोकीमॉन डायमंड, पर्ल और प्लेटिनम में आसान हो Chansey बनाता है, फिर भी यह उपस्थिति का एक कम दर है, तो आप एक को खोजने के लिए कई बार कोशिश करने के लिए हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com