ekterya.com

कैसे पोकीमोन (उन्नत) को पकड़ने के लिए

क्या आपने कभी पोकीमोन का सामना किया है कि आपको हां या हाँ पकड़ना चाहिए? क्या आप चाहते हैं कि पोकीमोन को दुनिया में कुछ भी नहीं बल्कि आपको नहीं पता कि यह कैसे पकड़ सकता है? उन्हें पकड़ना मुश्किल हो सकता है, खासकर अगर यह पौराणिक कथाओं के बारे में है। अपने अवसरों को बेहतर बनाने के लिए चरण 1 पढ़ें

चरणों

1
प्रभावी पोके बॉल्स बोर्ड पौकी पोकीमोन और अन्य दुर्लभ मसालों को पकड़ने के लिए, आपको अच्छा पोके बॉल्स होने की आवश्यकता है। यदि आप सबसे मजबूत के बाद हैं, हाथों में अपने 50 सबसे अच्छे पोके गेंदों की कोशिश करें। सबसे आम पोके बॉल्स और उनके प्रभाव के बारे में जानने के लिए नीचे दिए गए चार्ट को देखें, जिन्हें कैप्चर होने की संभावना की गणना करते समय उन्हें ध्यान में रखना चाहिए।
पोके बॉल्स
नामउपयोगसंशोधक
पोके बॉलसामान्य पोके बॉल1
सुपर बॉलबेहतर कब्जा अनुपात1.5
अल्ट्रा बॉलबेहतर कब्जा अनुपात2
मास्टर बॉलअचूक कैदएन / ए
मेष बॉलबग / जल प्रकार पोकीमोन के साथ अधिक प्रभावी1 या 3
डाइविंग बॉलपानी के नीचे की लड़ाई में अधिक प्रभावी1 या 3.5
गेंद सभापोकीमॉन के साथ अधिक प्रभावी ढंग से कब्जा कर लिया है1 या 3
बॉल टर्नलंबी लड़ाई के बाद अधिक प्रभावी1-4
  • 2
    अपने पोकेमोन फालोटोटेराज़ो में से एक को सिखाओ यह एक ऐसा आंदोलन है जो थोड़ा नुकसान करता है और दुश्मन को बेहोश नहीं छोड़ता है। सामान्य परिस्थितियों में यह एक बहुत उपयोगी हमला नहीं लगता है, लेकिन जब आप एक मजबूत पोकीमॉन को कमजोर करना चाहते हैं, तब तक यह बहुत अच्छा है, जब तक कि 1 एचपी तक पहुंचने तक इसे पूरी तरह से कमजोर नहीं किया जाता।
  • तुम्हें पता है, Goldenrod सिटी के मॉल (HeartGold और SoulSilver) में, वाणिज्यिक सिटी सेंटर Veilstone (डायमंड, पर्ल और प्लेटिनम) में Falsotortazo (TM54) प्राप्त कर सकते हैं जब आप क्या प्रोफेसर Encina (ब्लैक एंड व्हाइट कब्जा करने के बाद देना 25 पोकीमोन), माउंटेन रिवर्सिया (ब्लैक 2 और व्हाइट 2) में और प्रोफेसर साइप्रस (एक्स और वाई) की प्रयोगशाला में।
  • स्काइथर, साइज़ोर, फरफेटेड और कई अन्य लोग एक प्राकृतिक तरीके से फल्टोतोटेजोजो सीखते हैं।
  • 3



    यह जंगली पोकेमोन को कमजोर करता है यह जंगली पोकेमोन के एचपी के बहुत अधिक निकालने के लिए शक्तिशाली हमलों का उपयोग करता है एक बार जब जीवन बार पीले या लाल हो जाता है, तब तक फालोटॉर्टेज़ो का उपयोग करें जब तक यह 1 एचपी तक नहीं पहुंचता है।
  • उन्हें कैप्चर करते समय पोकीमोन के स्वास्थ्य को समाप्त करना सबसे महत्वपूर्ण कारक है।
  • Video: BACK TO SCHOOL CLOTHES HAUL 2016 | We Are The Davises

    Video: 25 Things to do in Singapore Travel Guide

    4
    कारण स्थिति समस्याएं हालत समस्याओं को कुछ हमलों के लिए दुश्मन पोकेमोन धन्यवाद के कारण नकारात्मक प्रभाव हैं। आपकी कैप्चर संभावनाओं की वजह से आपके द्वारा की जाने वाली राज्य की समस्या के आधार पर भिन्नता होगी। यह जानने के लिए कि कौन सा काम सबसे अच्छा है, नीचे दी गई चार्ट को देखें।
    स्थिति समस्याएं
    राज्यसंशोधक
    कोई नहीं1
    शीतदंश2
    सो2
    जलाना1.5
    जहर1.5
    पक्षाघात1.5
  • 5
    अपने पोके बॉल्स लॉन्च करें एक बार जब आपका विरोधी कमजोर हो जाए और किसी राज्य की समस्या के प्रभाव में हो, तो आप पोके बॉल्स फेंकना शुरू कर सकते हैं। शुरुआत के समय इन वे Poké गेंद, राज्य के स्वास्थ्य और पोकीमोन विशिष्ट कब्जा अनुपात की समस्या का किस प्रकार इस्तेमाल किया गया था सहित कारकों की एक किस्म पर निर्भर करता है छिपा गणना को अंजाम दिया।
  • 6
    क्रिटिकल कैप्चर की कोशिश करो पोकरॉन के नए संस्करणों में क्रिटिकल कैप्चर की अवधारणा को पेश किया गया है एक महत्वपूर्ण कैप्चर में, पोके बॉल हवा में बंद हो जाती है और एक धातु ध्वनि बनाता है। यह केवल एक बार शेक जाएगा जब यह पोकेमोन को पकड़ लेगा यह पोकीमोन को कैप्चर करने की कोशिश में होने वाली चार गणनाओं में से दो को हटा देता है
  • क्रिटिकल कैप्चर को पोकीमोन की संख्या के हिसाब से निर्धारित किया गया है जो आपने कब्जा कर लिया है। आपको कम से कम 30 पोकीमॉन की आवश्यकता है ताकि यह होने की संभावना हो, लेकिन आप जब तक आपके पास कम से कम 300 पोकीमोन नहीं करते तब तक आप कितनी बार ऐसा करते हैं, इसका उल्लेख नहीं किया जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com