ekterya.com

एमपी 3 प्लेयर के लिए मुफ्त संगीत कैसे प्राप्त करें

डिजिटल प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद, मुफ्त संगीत प्राप्त करना अब बहुत आसान है तो आप अपने एमपी 3 प्लेयर के लिए मुफ्त संगीत प्राप्त कर सकते हैं, निम्न विधियों में से एक का प्रयास करें जिसे हम आपको नीचे दिखाएंगे।

चरणों

एक एमपी 3 प्लेयर के चरण 1 के लिए निशुल्क संगीत प्राप्त करें
1
Jamendo पर मुफ्त में संगीत डाउनलोड करें यह संगीत डाउनलोड करने का एक सुरक्षित और कानूनी तरीका है।
  • एक एमपी 3 प्लेयर के लिए फ्री म्यूजिक का शीर्षक चित्र 2
    2

    Video: MP3 गाने डाउनलोड करते हैं तो सावधान If you also do MP3 download then be careful

    Video: क्या आपकी MB जल्दी खत्म हो जाती है? अगर आपका डाटा पैक जल्दी खत्म होता है तो यह वीडियो देखेData Pack

    एक ऑनलाइन संगीत फ़ाइल का अन्वेषण करें उदाहरण के लिए, वेबसाइट FreeMusicArchive.org लगभग सभी शैलियों के कानूनी तौर पर मुफ्त गाने की एक विस्तृत विविधता है आप लोकप्रिय (संगीत अमेरिकी उदास, सुसमाचार और जाज न्यू ऑरलियन्स की तरह शैलियों सहित, साथ ही आयरलैंड, स्पेन, कैरेबियन की रिकॉर्डिंग, और यहां तक ​​कि रूस पसंद है, रिकॉर्डिंग के संग्रह की वेबसाइट पर जाएँ आयरलैंड सांस्कृतिक समानता है- किसी गीत को डाउनलोड करने के लिए, बस मीडिया फ़ाइल कॉलम में ऑडियो लिंक पर क्लिक करें (इसका आइकन बड़े प्ले बटन की तरह है) और विकल्प का चयन करें लिंक को इस रूप में सहेजें
  • एक एमपी 3 प्लेयर के लिए फ्री म्यूजिक का शीर्षक चित्र 3



    3
    यूट्यूब वीडियो से संगीत डाउनलोड करें। आपको बस उस वीडियो के एक उच्च गुणवत्ता वाले संस्करण के साथ एक वीडियो देखने की ज़रूरत है, जिस पर आप चाहते हैं और वेबसाइट पर दिए गए चरणों के अनुसार ऑडियो डाउनलोड करें।
  • एक एमपी 3 प्लेयर के लिए निशुल्क संगीत प्राप्त करने वाला चित्र, चरण 4
    4
    Google खोज टूल का प्रयोग करके गीत डाउनलोड करें. इस पद्धति के साथ, आप मुफ्त में लगभग किसी भी गीत को डाउनलोड कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • स्थानीय और स्वतंत्र बैंड खोजें संभव है कि उन्होंने अतिरिक्त प्रचार हासिल करने के लिए अपना संगीत अपलोड कर दिया है। आप उन्हें कलाकार की पसंद द्वारा वेब पर मिलेंगे और उनके गीत डाउनलोड करने के लिए स्वीकार्य हैं।
    • कुछ कलाकार अपने वितरणों को प्रोत्साहित करने के लिए ऑडियो प्रस्तुतियों से डाउनलोड किए जाने की अनुमति देते हैं (उदाहरण के लिए गायक होवी डे)।
    • जांचें कि आप जिस संगीत का चयन कर रहे हैं उसमें डाउनलोड कर रहे हैं, वहां कोई कॉपीराइट है जिसमें डाउनलोड नहीं किया जाना चाहिए।

    Video: सोयाबीन की वैज्ञानिक खेती पर देंगे जानकारी

    चेतावनी

    • आप डाउनलोड की गई फ़ाइलों को स्कैन करने के लिए एंटी-वायरस सॉफ़्टवेयर का उपयोग करें, क्योंकि वे में वायरस शामिल हो सकते हैं
    • इनमें से कुछ तरीकों से संदेहास्पद और संदिग्ध नैतिकता (और / या स्पष्ट रूप से अवैध) हैं, क्या यह उचित सावधानी बरत रहे हैं?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com