ekterya.com

सिम्स 3 में एक प्रेमी या प्रेमिका कैसे प्राप्त करें

सिम्स 3 सिम्स का तीसरा संस्करण है, एक ऐसा गेम जो वास्तविक या पारिवारिक जीवन का अनुकरण करता है खेल का मुख्य उद्देश्य आपके सिम के लिए एक सुखी जीवन जीता है और उसके सारे सपनों को पूरा करने के लिए है आपके सिम के लिए एक रास्ता खुश और खुश रहना जारी रखने के लिए उसे एक प्रेमी या प्रेमिका मिल रहा है यदि आपका सिम अकेला है और आपको लगता है कि उसे भागीदार होना है, तो यह लेख आपके लिए है।

चरणों

सिम्स 3 चरण 1 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली छवि

Video: नई प्रेमिका!! (सिम्स 3) Ep.45

1
सिम के पास जाओ जो आप एक जोड़े के रूप में करना चाहते हैं। पड़ोस में कई दिलचस्प सिम्स हैं सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुना गया सिम एक व्यक्तित्व है जो आपके सिम के साथ संगत है, उदाहरण के लिए:
  • पुष्ट
  • कलात्मक
  • और अधिक!
  • सिम्स 3 चरण 2 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आप अभी भी नहीं जानते हैं कि सिम, उसे एक दोस्ताना तरीके से नमस्कार करें इस सिम को एक दोस्ताना तरीके से शुभकामनाएं (यदि आपको अभी भी पता नहीं आता है) तो आप के साथ रिश्ते बनाने में उतना आसान काम करेंगे जितना कि आप उसे रूढ़ी से नमस्कार करते हैं। यदि आपके पास एक उच्च स्तर का करिश्मा है, तो एक और विकल्प दिखाई देगा जो आपको और भी अधिक सेवा देगा।
  • Video: सिम्स 3: एक प्रेमिका को पाने के लिए कैसे

    सिम्स 3 चरण 3 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करें
    3
    सिम के व्यक्तित्व का पता लगाएं "मैत्रीपूर्ण" पर क्लिक करें और फिर उसके बारे में जानने के लिए "पता"
  • सिम्स 3 चरण 4 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करें
    4
    जब तक आप मित्र बनें तब तक सिम के साथ अनुकूल रहें। पहले "परिचित" के रूप में शुरू करें (किसी भी सिम के साथ जो आपके परिवार में नहीं है)। बस उस सिम के साथ दोस्ताना चीज़ों को बनाते रहें सुनिश्चित करें कि आपके सिम एक ही सामाजिक संपर्क कई बार नहीं होगा, लेकिन ऊब रहा खत्म करें। इसके अलावा, अगर आप पाते हैं कि सिम आप को प्रभावित करने की कोशिश कर रहा है, तो आप विकल्प हैं "कुछ भी नहीं खिलवाड़ को आदी" या "स्नॉब" तो आप अपने सबसे अच्छे दोस्त बनने के लिए इससे पहले कि आप अगले चरण पर छोड़ सकते हैं के रूप में यदि आपके सिम की सुविधा है है "कुछ नहीं कक्वेटो"
  • सिम्स 3 के चरण 5 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    5
    अब विकल्प "रोमांटिक" पर क्लिक करें और "अविवाहित के बारे में पूछें" यदि आप एक साथी या नहीं ( "सुझाव" अनुभाग पढ़ें तो आप जानते हैं कि कैसे एक सिम एकल होने के लिए देता है अगर आप पहले से ही एक है बनाने के लिए देखने के लिए पर क्लिक करें अनुपात)।
  • सिम्स 3 चरण 6 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करें
    6
    एक बार जब आप "मैत्री" क्षेत्र पर पहुंच जाएंगे, तो "रोमांस" अनुभाग के कुछ इंटरैक्शन करने का प्रयास करें, यह देखने के लिए कि क्या सिम आपको पसंद करती है या नहीं। आपको कुछ सिम्स पसंद आएंगे या नहीं यदि इस सिम को आपकी इन्द्रुएशन पसंद नहीं है, तो "फ्रेंडली" अनुभाग पर वापस जाएं और विकल्प "माफी मांगें" या ऐसा कुछ ढूंढें। हालांकि, कभी-कभी यह विकल्प मदद नहीं करेगा और आप केवल दूसरे सिम को डरा देंगे इस मामले में, जब तक सिम आपको अजीब नहीं दिखता तब तक केवल अन्य सामाजिक इंटरैक्शन करता है।
  • सिम्स 3 के चरण 7 में एक प्रेमी या प्रेमिका का शीर्षक चित्र



    7
    अनुकूल इंटरैक्शन पर वापस जाएं और तब तक दोस्ताना बने रहें जब तक आप उसे अपने साथ ले जाने के लिए नहीं कहने का विकल्प देखते हैं। देखने के लिए क्लिक करें कि अन्य सिम क्या कहता है एक बड़ी संभावना है कि मैं हाँ कहूंगा।
  • सिम्स 3 चरण 8 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करने वाला चित्र
    8
    यदि सिम स्वीकार करता है, तो इसे अपने सक्रिय घर में "चाल" मेनू में रखें जो दिखाई देगा। यदि आप अपने साथी को अपने सक्रिय घर में नहीं चाहते हैं, तो इस कदम को छोड़ दें और पिछले एक को छोड़ दें।
  • सिम्स 3 चरण 9 में एक प्रेमी या प्रेमिका के नाम से प्राप्त चित्र
    9
    "रोमांस" इंटरैक्शन पर क्लिक करें और कुछ "इश्कबाज" या "गले लगाओ" को चुनें। सिम अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है, तो अभी भी विभिन्न बातचीत का उपयोग कर बातचीत का उपयोग करता है इश्कबाजी करने के लिए (हर "निराशाजनक रोमांटिक" या "चुलबुला" सुविधा समय "रोमांस" के लिए और अधिक विकल्प जोड़ देगा।
  • सिम्स 3 चरण 10 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करें
    10
    जब ऊपरी बाएँ कोने में कहते हैं, "(सिम नाम) ने सोचा कि (सिम का नाम) अत्यंत सम्मोहक है" "चुलबुला" खंड दिखाई देगा बातचीत में "कबूल आकर्षण।" उस विकल्प पर क्लिक करें और सर्वोत्तम मामलों में, रिश्ते को "मैत्रीपूर्ण" या "सर्वश्रेष्ठ दोस्त" होने के कारण "रोमांटिक रुचि" होने से बदल जाएगा।
  • सिम्स 3 के चरण 11 में एक प्रेमी या प्रेमिका का शीर्षक चित्र
    11
    "रोमांटिक" अनुभाग में विकल्प चुनना जारी रखें। रुको जब तक एक विकल्प "एक स्थिर भागीदार बनाने का प्रस्ताव नहीं" है।
  • सिम्स 3 चरण 12 में एक प्रेमी या प्रेमिका को प्राप्त करें
    12
    उस पर क्लिक करें और आपके सिम का एक साथी होगा!
  • युक्तियाँ

    • अगर आप उन्हें एक दिन में प्रेमी में परिवर्तित करने का प्रबंधन नहीं करते हैं, तो सिम से बात करें और उसे अपने घर में आमंत्रित करें। यदि वे अभी भी "ज्ञात" हैं, जब आप उनके साथ घर पर बात करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि वे आपके निमंत्रण को अस्वीकार कर देंगे। पहले अपने दोस्त बनने की कोशिश करें ताकि आपके पास स्वीकार करने का बेहतर अवसर हो। लेकिन याद रखें: 10:00 बजे किसी भी सिम से बात न करें। 6:00 बजे, क्योंकि वह इसके बारे में बहुत खुश नहीं होगा
    • जब आप रिश्ते में सुधार कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि सभी ज़रूरतें पूरी हो जाएंगी ताकि आप अपने भावी साझेदार के साथ और भी सामूहीकरण कर सकें। अपने भविष्य के साथी को गुस्सा नहीं करने की कोशिश करें, लेकिन यह आपके नफरत को समाप्त करेगा
    • बात करो और सिम की पसंद क्या है अगर उस सिम में "हास्य की भावना के साथ" विशेषता होती है, तो मज़ेदार काम करने की कोशिश करते हैं, जब वे अभी भी "ज्ञात" होते हैं। यह बार को भरने और प्रक्रिया को गति देगा। यदि इस सिम में "क्रोधी" सुविधा है, यदि आप मजेदार क्रिया करते हैं तो बार धीरे धीरे भर जाएगा
    • एक सिम खोजें जिसमें "उत्कृष्ट चुंबन" की विशेषता है इसका मतलब यह है कि दोनों सिम्स के पास एक बड़ा चुंबन होगा, जब वे करेंगे। सिम्स से बचने की कोशिश करें जो कि "लायक रोमांटिक" विशेषताएँ हैं, क्योंकि उनके पास "रोमांस" अनुभाग में बहुत अच्छे विकल्प नहीं होंगे।
    • यदि आप चाहते हैं कि सिम एक रिश्ते में है या विवाहित है, तो आप सिम को उसे नियंत्रित करने के लिए स्विच कर सकते हैं और उसके बाद अपने साथी के साथ तोड़ सकते हैं। यदि नहीं, तो आप अपने सिम के साथ खेलना जारी रख सकते हैं और जब तक आप उनसे संबंधों को खत्म करने के लिए नहीं कह सकते, तब तक रोमांटिक इंटरैक्शन करना जारी रखें। यदि आप करते हैं, तो उस सिम के साथ आपके संबंध में सुधार या गिरावट हो सकती है यदि यह सुधार होता है, तो सिम आपके साथी, पूर्व पत्नी या पूर्व पति के साथ संबंध खत्म कर देगा और आपका सिम एक नए दुश्मन के साथ समाप्त होगा।
    • यदि आपको लगता है कि आपको उस रिश्ते को खत्म करना होगा, एक विकल्प प्रकट होने तक कठोर इंटरैक्शन निष्पादित करना जारी रखता है जो आपको सिम को समाप्त करने की अनुमति देता है। ऐसा तब होता है जब आपका सिम अब अपने साथी में दिलचस्पी नहीं रखता है या जब वह "आजीवन इच्छा" पूरी करना चाहता है
    • यदि आप रिश्ते को और भी बढ़ाते हैं, तो एक विकल्प दिखाई देगा, जो उन्हें शादी करने की अनुमति देगा। अगर आप चाहें, तो आप क्लिक कर सकते हैं और वे शादी करेंगे।

    चेतावनी

    • आप बहुत जल्दी रोमांटिक हैं, तो शायद आप अन्य सिम डर और अपने कार्यों, जो हरा करने के लिए कठिन हो सकता है के सबसे अस्वीकार कर सकता है (जब तक आप करिश्मे का एक उच्च स्तरीय है)।
    • ध्यान दें: कुछ मोड आपके गेम को नुकसान पहुंचा सकते हैं या पूरी तरह से भ्रष्ट कर सकते हैं। अधिकांश मॉडों को भी पूरी तरह से नया संस्करण होना चाहिए ताकि हर बार गेम को पैच किया जा सके, जो कि करने में परेशानी हो सकती है। हमेशा एक सुरक्षित और ज्ञात पृष्ठ से अपने मॉड डाउनलोड करें, उदाहरण के लिए, "नाराज़" (https://rraas.wikispaces.com/)। आप दूसरों को ऑनलाइन ढूंढ सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com