ekterya.com

डाक से सीडी कैसे भेजें

क्या आप कभी भी दोस्तों, परिवार या किसी बैंड के सदस्यों को मेल से सीडी भेजना चाहते थे?

चरणों

Video: 5वी बोर्ड 2018 समेकित सूचि डाउनलोड link और CD कैसे बनाए ? vdo

Video: हरिद्वार: जानिए मां चंडी देवी मंदिर में क्यों बांधा जाता है धागा ?

1
निम्नलिखित तकनीकों में से एक को आज़माएं:
  • कार्यालय के समय के दौरान कई दुकानों में कार्डबोर्ड बक्से कम कीमत (आमतौर पर दो डॉलर से कम) के लिए होते हैं। बस दर्ज करें और पाते हैं कि सामग्री के बीच में आश्रय और मोड़ना शुरू करते हैं। कई साधारण सीडी बक्से पूरी तरह फिट होते हैं क्योंकि वे विशेष रूप से उनके लिए डिज़ाइन किए जाते हैं। इसलिए मैं सीडी के लिए कुछ अतिरिक्त सुरक्षा की सलाह देता हूं। फिर इसे काउंटर पर ले जाएं और शिपमेंट के लिए भुगतान करें। यह रास्ते में है!
सीडी के लिए मेल शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 1
  • एक सस्ता मार्ग को थोड़ी अधिक रचनात्मकता की आवश्यकता है क्या आपको याद है कि एओएल ने अपने प्रचारक डिस्क कैसे भेजे? अपने पैकेजों के अवशेषों को फेंक दें और अपनी सीडी रखें। पक्षों पर कुछ टेप डालें और शिपिंग जानकारी लिखें, एक टिकट जोड़ें और उसे भेजें याद रखें पैकेज सील करने से पहले, सीडी जानकारी के साथ कंधे की रक्षा करता है, तो आप अपने आप को जला (भले ही आप नहीं किया है, यह इसे भेजने के लिए क्षति से बचने के लिए इस तरफ की रक्षा के लिए एक अच्छा विचार है)।

    Video: जवान खूबसूरत कुंवारी लड़कियों से भरा पड़ा है ये गांव, इस वजह से कोई मर्द नहीं करता शादी की हिम्मत




    एक सीडी के साथ शीर्षक छवि 1 बुलेट 2
  • एक और कम विश्वसनीय विचार के लिए बीमा के साथ एक लिफाफा या एक छोटा फ़ोल्डर प्राप्त करना होगा, सीडी डालें, इसे सील करें, शिपिंग के लिए भुगतान करें और मेल द्वारा भेजें।
    एक सीडी के शीर्षक वाली छवि, चरण 1 बुलेट 3
  • युक्तियाँ

    • मेल द्वारा सीडी भेजने का लाभ कई हो सकता है अगर आप अपनी कल्पना का उपयोग कर सकते हैं: बैंड के सदस्य चीजों को तेजी से बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं, दोस्तों और परिवार की तस्वीरें साझा करना ... यह आप पर निर्भर है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com