ekterya.com

सिम्स 3 खेलने के दौरान ऊब होने से कैसे बचें

सिम्स 3 अनंत संभावनाओं के साथ एक खेल है, लेकिन थोड़ी देर के बाद सामान्य खेल मोड (एक सिम बनाने के लिए, रोजगार में वृद्धि हो, बच्चों चक्र को दोहराने की है) थोड़ा उबाऊ हो सकता है। इस लेख में सिम्स 3 के लिए प्रशंसकों द्वारा बनाई गई कुछ चुनौतियों में शामिल है, जिसके साथ सामान्य खेल चक्र समाप्त हो जाने के बाद आप हजारों घंटों का आनंद ले सकते हैं।

चरणों

विधि 1

जनरेशनल विरासत
सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने पर रखें
1
एक पीढ़ी विरासत बनाओ यद्यपि यह कुछ खेल के सामान्य उद्देश्य के समान दिख सकता है, लेकिन यह बहुत मुश्किल हो सकता है लक्ष्य सिम परिवार के परिवार के पेड़ में 10 वीं पीढ़ी तक सफलतापूर्वक अग्रिम है। दो सिम्स से शुरु करें, उनके पास एक बच्चा है वह बच्चा बड़ा हो जाता है, शादी कर लेता है और बच्चा होता है प्रक्रिया को दो बार दोहराया जाता है यह धोखाधड़ी के लायक नहीं है

विधि 2

दिलचस्प सिम्स बनाएं
सीम 3 बजाना चरण 2 के दौरान ऊब होने पर रखे चित्र का शीर्षक
1
सिम के व्यक्तित्व लक्षणों के साथ खेलें एक सिम बनाएं जो "सड़क पर नफरत करता है" और उसे बाहर रहने के लिए मजबूर करता है। सिम्स परस्पर विरोधी व्यक्तित्व की सुविधाएं होती हैं कि की एक जोड़ी बनाने के (जैसे, सिम 1 "मैला-कुचैला, सोफे आलू, कुछ भी चुलबुला, भारी नींद" विशेषताएं है और सिम 2 सुविधाओं, "साफ पुष्ट है, प्यार करता है सड़क पर, coquettish, प्रकाश नींद "), उन्हें एक छोटे से घर में रखो और देखते हैं कि वे कितनी देर तक एक साथ रहेंगे।
  • Sims 3 चरण 3 बजाने के दौरान ऊब होने से छवि शीर्षक
    2
    पूरे विश्व से घृणा करता है बुरा और गर्म सिर की तरह सुविधाओं के साथ एक सिम बनाओ उसे पार्क की तरह सार्वजनिक स्थानों पर जाएं और उसे हर किसी के साथ चर्चा करें। सभी संभावित लोगों के साथ दुश्मन बनने की कोशिश करो
  • सीम 3 बजाना चरण 4 के दौरान ऊब होने पर रखें
    3
    एक गुप्त प्रेमी है चंचल और उत्कृष्ट चुंबन जैसी सुविधाओं के साथ एक सिम बनाओ उसे शहर में सभी संभव सिम (पुरुष या महिला) के साथ एक रोमांटिक संबंध बनायें। देखो कि वे आपको कितनी देर तक खोजते हैं।
  • सीम 3 बजाना चरण 5 के दौरान ऊब होने से छवि को चित्रित करें
    4
    बेहतर दोस्त बनाएं अच्छे और दोस्ताना के रूप में लक्षणों के साथ एक सिम बनाओ शहर में सभी का सबसे अच्छा दोस्त बनने की कोशिश करो
  • सीम 3 बजाना चरण 6 के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक
    5
    एक राक्षस बनाओ राक्षसों में लाल त्वचा होती है, जिसे आप त्वचा टोन मीटर के पास के चक्र पर क्लिक करके और लाल रंग के विभिन्न रंगों के साथ प्रयोग करके बदल सकते हैं। एक पुरुष राक्षस बनाने के लिए आसान है क्योंकि आप इसे बाल के साथ कंबल कर सकते हैं
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब हो रही छवि शीर्षक से छवि 3 चरण 7
    6
    ज़ोंबी बनाओ कब्रिस्तान में मृत लोगों को खोजें और दिमाग के लिए भूख के साथ एक बुरा सिम बनाओ! इसे अपनी पसंद के एक मृत सिम का नाम दें, आप भी लाश का अपना परिवार बना सकते हैं!
  • Video: जब आप सिम्स में ऊब रहे हैं ताकि आप पुन: हंगर गेम

    सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक 3 चरण 8
    7
    गंभीर चरमरा करो अंधेरे त्वचा के साथ एक सिम बनाओ और सभी अवसरों पर काले कपड़े डालें, औपचारिक रूप से ड्रेस, सोने के लिए, कसरत करने और पूल में जाने के लिए।
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से बचाने वाली छवि 3 चरण 9
    8
    यूनानी पौराणिक कथाओं के दानव यह बहुत मजेदार हो सकता है! अगर आप मेडुसा और गॉर्गन्स को करने जा रहे हैं, तो घर में मेडुसा पीड़ितों के कई मूर्तियों का पता लगाने के लिए मत भूलना।
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक 3 चरण 10
    9
    यदि आप Minecraft की तरह, Sims में वर्णों को विश्राम। स्टीव करना आसान है, बस अपने चरित्र को एक सियान शर्ट, नीली पैंट, ग्रे जूते, बैंगनी आँखें और भूरे बाल दे।
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक 3 चरण 11
    10
    एक वेयरवोल्फ बनाएँ उसे न्यूरोटिक विशेषता दें, चूंकि सिम के चेहरे को बदल दिया जाता है, जब मैं चन्द्रमा को चकरा दे या सामान्य मानव सिम्स से मिलना चाहता हूँ
  • सिम्स 3 चरण 12 बजाने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक
    11
    अंतिम सुझाव: यदि आप दे सिम्स के किसी भी ऊपर बुराई विशेषता का वर्णन किया (जब तक आप स्टीव या Minecraft के अन्य निष्क्रिय चरित्र को लगता है), क्योंकि इन लोगों की सबसे बुरा कर रहे हैं यह बेहतर है। अपने नए सिम्स के साथ मज़े करो!
  • Sims 3 चरण 13 बजाने के दौरान ऊब होने से छवि को शीर्षक
    12

    Video: ताकि आप पड़ोस वश में रखना आप सिम्स में ऊब रहे हैं

    प्रत्येक रंग का एक भूत बनाओ। अपने बगीचे में एक रंगीन भूत पार्टी बनाने के लिए हर संभव तरीके में अपने सिम्स को मार डालो। इसे हासिल करने के लिए धोखा मत करो, हालांकि सिम को मारना काफी मुश्किल हो सकता है
  • विधि 3

    असामान्य परिवार बनाएं
    सीम 3 बजाने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक चरण 14
    1



    घर के बिना एक परिवार बनाओ सिम्स के एक परिवार को बनाओ, सभी सुविधाओं के साथ गोर्रोन और क्लेप्टोमनीएक उन्हें एक विहीन रूप दें (उदाहरण के लिए, उन पर जूते न डालें)। परिवार को खाली जगह में खोजें उन्हें पार्क की पड़ोस में या पड़ोसियों के घर में सोएं। जब वे अन्य सिम्स के घर जाते हैं, तो उन्हें अपने स्नान का उपयोग करें और उनका खाना खाएं
  • सीम 3 बजाना चरण 15 के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक
    2
    एक बेकार परिवार बनाओ एक बड़ा परिवार बनाएं, बच्चों को एक दूसरे से लड़ें और माता-पिता आलसी बना दें। देखें कि क्या वे अपने बच्चों को सफलतापूर्वक बढ़ा सकते हैं
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक 3 चरण 16
    3
    अपने सिम्स के जीवन को बर्बाद कर दें प्रारंभिक सूर्यास्त घाटी परिवारों में से एक के साथ खेलते हैं। एक अमीर परिवारों में से एक को चुनें जो एक अच्छा घर और अच्छी नौकरियां हैं उन्हें निकाल कर निकालिये और सारे पैसे दूर ले जाएं। उन्हें पीड़ित देखो क्योंकि उनके सामान उन्हें से दूर ले जाया जाता है।
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से बचाने वाली छवि शीर्षक 3 चरण 17
    4
    एक बहुत बड़ी सदस्य के साथ सिम्स की एक जोड़ी बनाएं और दूसरा बहुत पतला। एक बहुत बड़ा सिम बनाओ और उसे एक बहुत ही पतली सिम से शादी करनी है आप सिम बिगुलोन लक्षणों को भारी नींद और सोफे आलू जैसे दे सकते हैं, पतली सीम को विपरीत लक्षण दे सकते हैं। आप चीजों को थोड़ा सा भी मिक्स कर सकते हैं और सुपर स्लिम सिम को सोफे आलू और एथलेटिक बिग सिम बना सकते हैं।
  • सिम 3 प्लेइंग प्लेइंग के दौरान ऊब होने से बचाने वाली छवि शीर्षक 18
    5
    सात बच्चों के साथ एक वयस्क बनाएँ चुनौती बेहद मुश्किल है, सबसे पहले अपने परिवार और अच्छे (विशेष रूप से लक्ष्य को हासिल करना आसान है) के रूप में एक पिता बनाओ। घर के अंदर सात बच्चे बनाएं देखें कि क्या वयस्क सामाजिक कार्यकर्ता को बिना किसी सात बच्चे की देखभाल और उन्हें बढ़ा सकता है।
  • विधि 4

    गुण खरीदें
    सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक 3 चरण 1 9
    1
    सनसेट घाटी खरीदें यदि आपका सिम बहुत पैसा कमाता है तो आप खेल के भीतर संपत्ति खरीद सकते हैं। देखें कि क्या आप सनसेट घाटी में सभी समुदाय को खरीदने के लिए पर्याप्त पैसा कमा सकते हैं।

    विधि 5

    कॉन्फ़िगरेशन बदलें
    सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से बचाने वाली छवि 3 चरण 20
    1
    खेल सुपर लंबे बनाओ। गेम सेटिंग्स को बदल दें ताकि आपके सिम बहुत लंबे समय तक लाइव हो। कुछ बच्चे बनाएं और बच्चे के रूप में खेलते रहें आपका सिम प्रत्येक जीवन चक्र के अंत में ही बूढ़ा हो सकता है, इसलिए जन्म के तीन दिन बाद आपका जन्मदिन मनाने के लिए कुछ भी नहीं है! देखें कि क्या आप लंबे समय से जीवन की स्थिति विकल्प का उपयोग करके जन्म से मौत के साथ अपने सिम के साथ खेल सकते हैं।
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक 3 चरण 21
    2
    गेम सेटिंग्स को बदलें ताकि आपके सिम का एक छोटा जीवन हो। कुछ बच्चे बनाएं और बच्चे के रूप में खेलते रहें आपका सिम केवल प्रत्येक जीवन चक्र के अंत में उम्र बढ़ा सकता है, पुराने को विकसित करने के विकल्प को धोखा दे या बंद नहीं कर सकता। देखें कि क्या आप शॉर्ट लाइफ स्टेटस विकल्प का उपयोग करके जन्म से मृत्यु के लिए अपने सिम के साथ खेल सकते हैं।
  • विधि 6

    चुनौतियों
    सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक 3 चरण 22
    1
    चुनौती स्वीकृत यह बहुत सरल है, अपनी व्यक्तिगत चुनौतियों या अवसरों को पूरा करें जो आपके सिम में दिखाई देते हैं।
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से बचाने वाली छवि 3 चरण 23
    2
    धोखेबाज़ी के बिना अपने सिम की आजीवन इच्छा पूरी करें
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक 3 चरण 24
    3

    Video: मैं सिम्स 4 और अधिक रोमांचक कैसे करूं?

    धोखेबाज़ के बिना खेल के सभी जीवन की इच्छा पूरी करें! (हालांकि आपको इसे हासिल करने के लिए पुराने होने के विकल्प को निष्क्रिय करना पड़ सकता है)।
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से छवि का शीर्षक 3 चरण 25
    4
    सब कुछ पता है बनाओ खेल के सभी कौशल को अधिकतम करें! सभी कौशल जानें और चुनौतियों को पूरा करने का प्रयास करें, आपका सिम सबकुछ सचमुच जान जाएगा!
  • विधि 7

    मज़ा के अन्य रूप
    सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से बचाने वाली छवि 3 चरण 26
    1
    एक कहानी बनाएं कुछ अनूठे सिम्स बनाएं और प्रेम जीवन, मृत्यु और पार्टियों के साथ अपनी जिंदगी नाटकीय कहानी में बदलें!
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से बचाने वाली छवि 3 चरण 27
    2
    एक वीडियो बनाओ सिम्स 3 में आप खेल रिकॉर्ड कर सकते हैं, ताकि आप अपना स्वयं का वीडियो बना सकें। अपने पसंदीदा गीत का संगीत वीडियो बनाएं या अपनी खुद की हॉलीवुड फिल्म में मुख्य अभिनेता बनें! जब आप पूरा कर लेंगे, तो आप इसे सिम्स 3 वेबसाइट पर अपलोड कर सकते हैं यह देखने के लिए कि आपके निर्माण के अन्य प्रशंसकों का क्या विचार है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप सामान्य गेम मोड में बहुत ऊब महसूस करते हैं और कुछ और करने के बारे में सोच नहीं सकते, तो विस्तार पैक खरीदें।

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com