ekterya.com

सिम्स 3 में अपने बच्चे के लिंग का निर्धारण कैसे करें

सब कुछ शीर्षक में है, और सामान्य तौर पर, यह आसान है!

चरणों

विधि 1
गर्भवती हो जाओ

सिम्स 3 चरण 1 में आपका बच्चा के लिंग का निर्धारण करें शीर्षक वाला चित्र
1
Ñiqui Ñiqui (सिम की पसंदीदा प्रक्रिया का हिस्सा)। आपके सिम गर्भवती होने के लिए, पिता के साथ संबंध कम से कम रोमांटिक रुचि होना चाहिए। जब तक "सिम ए का मानना ​​है कि सिम बी बेहद अनूठा है, तब तक आपको रोमांस के सामाजिक संबंधों का उपयोग करना चाहिए।" एक बार जब आप इस बिंदु पर पहुंच गए हैं, तो आप तैयार हैं। सुनिश्चित करें कि संपत्ति में कहीं न कहीं एक डबल बेड है और पिता के साथ "गो के लिए एक बच्चा" पर क्लिक करें। Ñiqui Ñiqui समाप्त होने के बाद, ध्यान दीजिए: अगर आप एक छोटे से इंस्ट्रूमेंटल लॉराबी को सुनते हैं, बधाई हो, तो आपका सिम गर्भवती है! अन्यथा, कोशिश कर रहें
  • सिम्स 3 चरण 2 में आपका बच्चा के लिंग का निर्धारण करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक निश्चित लिंग होने की संभावना बढ़ जाती है। गर्भावस्था के दौरान किसी बिंदु पर दुकान पर जाएं तीन फल खरीदें: एक बच्चे के लिए एक लड़की और सेब के लिए तरबूज तीन से अधिक फल खरीदना आपके अवसरों में वृद्धि नहीं करेगा।
  • सिम्स 3 चरण 3 में आपका बच्चा के लिंग का निर्धारण करें शीर्षक वाला चित्र
    3



    तीन फल खाओ गर्भधारण और वितरण के बीच किसी भी समय ठीक हो जाएगा। नोट: फल हमेशा उल्लिखित बेबी शैलियों में न पाएंगे, लेकिन आपके संभावनाओं में काफी वृद्धि होगी। इसके अलावा, फलों को तैयार करने और उन्हें भोजन में बदलने के लिए उन्हें और बढ़ाना नहीं पड़ता है।
  • विधि 2
    शिशु के लिंग की खोज करें

    Video: 01 कृष्ण सुदामा | क्यों सुदामा को गरीबी मिली? | Krishna Sudama Story By Ramanand Sagar

    सिम्स 3 चरण 4 में आपका बच्चा के लिंग का निर्धारण करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक सिम खोजें जो कि मेडिकल कैरियर में 4 या 5 से अधिक स्तर पर है। उन्हें अपने घर में ले जाएं या उन्हें सक्रिय परिवार में जोड़ें फिर, उस सिम की तरह खेलना चुनिए
  • सिम्स 3 चरण 5 में आपका बच्चा के लिंग का निर्धारण करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    दोस्ताना बातचीत में, बेबी के लिंग का निर्धारण करें चुनें। सिम एक गुब्बारे को एक बच्चे की छवि और स्त्री या मर्दाना प्रतीक दिखाएगा। उसके बाद, ऊपरी दाएं कोने में यह दिखाया जाएगा कि आपका सिम एक लड़की या लड़का होने वाला है।
  • युक्तियाँ

    • आप अपने बच्चे के लिंग का निर्धारण नहीं कर सकते हैं लेकिन आप एक लड़का या लड़की बनाने की कोशिश कर सकते हैं। यदि आप अधिक सेब खाते हैं, तो आपके पास एक बच्चा होने की अधिक संभावना है। यदि आप अधिक तरबूज खाते हैं, तो आपको एक लड़की होने की अधिक संभावना है अधिक सेब खाने से जुड़ने या तीन बार होने की संभावना भी बढ़ सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com