ekterya.com

कैसे आकाशगंगा जीवन हैक करने के लिए

यह लोकप्रिय रणनीति गेम बहुत ही मुश्किल हो सकता है क्योंकि नेटवर्क गलत या भ्रामक जानकारी से भरा है। इन सरल चरणों का पालन करके आप कुछ ही मिनटों में आकाशगंगा जीवन को हुक कर पाएंगे।

चरणों

1
लॉकर ब्लू कार्यक्रम डाउनलोड करें गेम को हैक करने के लिए आपको लॉकर ब्लू (गैलेक्सी लाइफ) नामक एक छोटा सा प्रोग्राम की आवश्यकता होगी। यह प्रोग्राम केवल अंग्रेज़ी में उपलब्ध है, लेकिन इसके निर्देश सरल हैं।
  • लॉकर ब्लू को पासवर्ड की आवश्यकता है जिसे पासवर्ड जेनरेटर नामक एक अन्य प्रोग्राम द्वारा प्रदान किया जाएगा, जिसे आपको डाउनलोड करना होगा।
  • 2
    अपने फेसबुक अकाउंट से एक गैलेक्सी लाइफ गेम शुरू करें
  • 3



    लॉकर ब्लू प्रोग्राम (गैलेक्सी लाइफ) को प्रारंभ करें आपको चार अंकों वाले पासवर्ड के लिए कहा जाएगा
  • 4

    Video: फोन हैंग करता है तो कर लो ये काम फिर कभी हैंग नहीं होगा

    पासवर्ड जेनरेटर प्रारंभ करें एक नई ब्राउज़र विंडो खुल जाएगी जहां आप एक यूट्यूब वीडियो देखेंगे। इस वीडियो में आपके द्वारा आवश्यक पासवर्ड हाइलाइट दिखाई देगा, जिसे आप कार्यक्रम में देख सकते हैं। BLUE लॉकर में चार अंक दर्ज करें।
  • 5
    पासवर्ड दर्ज हो जाने और स्वीकार करने के बाद, गैलेक्सी लाइफ के "हैक्स" की एक सूची जो आपके पास है (अनंत धन, अनंत संसाधन) आदि। सूची से इच्छित विकल्प चुनें और स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों का पालन करें। आपको हैक पूरा करने के लिए गेम में कुछ क्रियाएं करने की आवश्यकता होगी (उदाहरण के लिए, एक निर्माण पर पॉइंटर डालकर और एन्टर दबाएं)।
  • Video: Mobile से QR Codes Scan कैसे करे ? How to Scans QR Code from Mobile ?

    युक्तियाँ

    • यदि कोई वेबसाइट आपके सेल फ़ोन नंबर से आपको पासवर्ड देने के लिए कहती है जो कि एक हैकर कार्यक्रम को असंपीड़ित करता है, तो उसे कभी भी प्रदान न करें आप अपने फोन पर "सेवाओं" को भुगतान करने के लिए अवांछित सदस्यता के साथ समाप्त हो जाएंगे, और शायद यह कार्यक्रम नकली होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com