ekterya.com

एचटीसी स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए कैसे करें

अपने कोड या स्लाइडिंग पैटर्न को अपने एचटीसी फोन तक पहुंचने के लिए भूल गए हैं? आपके पास सही Google क्रेडेंशियल्स है, तो लॉक स्क्रीन को बायपास करने के लिए एंड्रॉइड का एक अंतर्निहित तरीका है। यदि वह विफल हो जाता है, तो कारखाना सेटिंग में डिवाइस को पुनर्स्थापित करना एकमात्र विकल्प हो सकता है। किसी भी मामले में, आप बस कुछ ही मिनटों में फिर से फोन का उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1

Google खाते से साइन इन करें
एचटीसी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च करते हुए छवि 1
1
पिन या पैटर्न को पांच बार आज़माएं लॉक स्क्रीन को छोड़ने के लिए, आपको पांच बार दर्ज करने का प्रयास करना होगा फोन फिर लॉक करेगा और आपको वैकल्पिक विधि के साथ लॉग इन करने का विकल्प देगा।
  • एचटीसी स्मार्टफ़ोन को रीसेट करते हुए छवि को लॉक आउट चरण 2

    Video: 5000 एमएएच बैटरी और वाटर प्रूफ के साथ लॉन्च हुआ ये स्मार्टफोन कीमत मात्र 9999 रुपये

    2
    "मैं पासवर्ड भूल गया" या "मैं पैटर्न भूल गया" पर टैप करें यह बटन Google लॉगिन स्क्रीन को लाएगा, जो आपको फोन से जुड़े Google खाते की पहचान प्रदान करके लॉग इन करने की अनुमति देता है।
  • यदि आप एक Verizon ग्राहक हैं तो यह विधि काम नहीं करेगा। आपके पास 10 प्रयास किए गए हैं और फिर फ़ोन जानकारी हटाई गई है। आप लॉक स्क्रीन को Google खाते से नहीं छोड़ सकते।
  • लॉक आउट चरण 3 में एचटीसी स्मार्टफ़ोन को रिसेट करने वाला इमेज
    3
    अपनी Google खाता जानकारी दर्ज करें अपना Google उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें जब आप पहली बार फ़ोन सेट अप करते हैं तो यह आपके द्वारा उपयोग किया जाने वाला खाता होना चाहिए। अगर आपको Google पासवर्ड याद नहीं है, इसे ठीक करना कंप्यूटर से Google की वेबसाइट पर लॉग इन करने का प्रयास करते हुए
  • सुनिश्चित करें कि आप किसी मोबाइल नेटवर्क या वाई-फाई से कनेक्ट हैं। इस पद्धति से लॉग इन करने के लिए, फ़ोन को सेलुलर नेटवर्क या वाई-फाई से कनेक्ट होना चाहिए। यदि हवाई जहाज़ मोड सक्रिय है, तो पावर बटन को तब तक दबाए रखें जब तक कि पावर मेनू दिखाई नहीं दे रहा है। हवाई जहाज मोड को बंद करने के लिए हवाई जहाज लोगो को स्पर्श करें
  • लॉक आउट चरण 4 में एचटीसी स्मार्टफ़ोन को रिसेट करने वाला इमेज
    4
    नया पासवर्ड दर्ज करें लॉग इन करने के बाद, लॉक स्क्रीन के लिए एक नया पासवर्ड सेट करें, ताकि आप डिवाइस को सुरक्षित रूप से लॉक और एक्सेस कर सकें। आप इसे "सेटिंग" एप्लिकेशन में टैप करके "सुरक्षा" चुनकर और अगर आप एक पिन, एक पैटर्न या पासवर्ड से ब्लॉक करना चाहते हैं, तो चुन सकते हैं।
  • विधि 2

    फ़ोन को पुनर्स्थापित करें
    लॉक आउट चरण 5 पर एचटीसी स्मार्टफ़ोन को रिसेट करने वाला इमेज



    1
    फ़ोन बंद करें पुनर्प्राप्ति मेनू तक पहुंचने के लिए, आपको फ़ोन बंद करना होगा। पॉवर मेनू को तब तक दबाए रखें जब तक बिजली मेनू दिखाई नहीं दे रहा है। फोन को बंद करने के लिए पावर आइकन स्पर्श करें फोन को बहाल करना उसमें मौजूद सभी जानकारी को मिटा देगा और इसे केवल अंतिम उपाय के रूप में उपयोग किया जाना चाहिए
    • अगर फोन जमे हुए है, तो आप बैक से बैटरी को निकालकर इसे बंद कर सकते हैं।
  • लॉक आउट चरण 6 में एचटीसी स्मार्टफ़ोन को रिसेट करने वाला इमेज
    2
    पुनर्प्राप्ति मेनू खोलें वॉल्यूम डाउन बटन दबाकर रखें और फिर पावर बटन को दबाकर रखें। लगभग 30 सेकंड के लिए दोनों बटन दबाए रखें जब एंड्रॉइड छवि दिखाई देती है, तो आप उन्हें छोड़ सकते हैं।
  • एचटीसी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च करते हुए छवि 7
    3
    एक कारखाना बहाली प्रदर्शन मेनू नेविगेट करने के लिए वॉल्यूम डाउन बटन का उपयोग करें "फ़ैक्टरी रीसेट" चुनें और जारी रखने के लिए पावर बटन दबाएं। फ़ैक्टरी रीसेट प्रक्रिया को कई मिनट लगते हैं।
  • जब आप "फ़ैक्टरी रीसेट" चुनते हैं, तो जानकारी को हटा दिया जाएगा।
  • एचटीसी स्मार्टफ़ोन को रीसेट करते हुए छवि को लॉक आउट चरण 8

    Video: एचटीसी ओ (Ochestra) 2018 - से एचटीसी परम "खेल किलर" मशीन - चश्मा और विशेषताएं ᴴᴰ

    4
    लॉग इन करें और फ़ोन सेट करें कारखाना रीसेट पूरा करने के बाद, आपको फोन को सेट करने के लिए कहा जाएगा जैसे कि वह नया था। अगर आप पहले से जुड़े फोन के साथ जुड़े Google खाते में प्रवेश करते हैं और यदि आपके पास था बैकअप सक्षम, आपके कॉन्फ़िगरेशन को पुनर्स्थापित किया जाएगा।
  • आप फिर से उन सभी एप्लिकेशन को डाउनलोड कर पाएंगे जिन्हें आपने Play Store में खरीदा था, जब भी आप उसी खाते का उपयोग करते हैं जिसके साथ आपने उन्हें खरीदा था।
  • Google संपर्कों में सभी संपर्क स्वचालित रूप से खाते में सिंक्रनाइज़ किए जाएंगे।
  • युक्तियाँ

    • यह केवल ऐसा करने के लिए अनुशंसित है अगर आप लॉक को नहीं छोड़ सकते और पासवर्ड याद रखने का कोई तरीका नहीं है, तो आपको स्क्रैच से शुरू करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com