ekterya.com

माइनक्राफ्ट में हेरोब्राइन को कैसे लाएं

हेरोब्राइन एक काल्पनिक चरित्र या राक्षस है Minecraft ब्रह्मांड में डेवलपर्स के अनुसार, यह अस्तित्व में नहीं है और माइनेक्वेयर संस्करणों में मौजूद नहीं होगा जो संशोधनों में नहीं हैं (जिसे भी जाना जाता है "mods")। हालांकि, वहाँ कई mods उपलब्ध है कि आप अपने खेल को इस डरावनी चरित्र को जोड़ने के लिए अनुमति देते हैं। संशोधनों को लागू करने के बाद, हेरोब्राइन को आमंत्रित करना आसान है आपको चिंता करने की आवश्यकता है कि आप कैसे करेंगे उसे हार

! शुभकामनाएं!

चरणों

मिंटक्राफ्ट चरण 1 में समॉन हेरोब्राइन शीर्षक वाली छवि
1
एक आधुनिक डाउनलोड और स्थापित करें हेरोब्राइन मौजूद नहीं है और इस खेल में स्वाभाविक रूप से अस्तित्व में नहीं है। हेरोब्राइन को प्रकट करने के लिए, आपको एक संशोधन स्थापित करना होगा। यदि आपको पता नहीं है कि कैसे मैक के लिए मॉड्स को खोजने और स्थापित करना है, विकी कैसे आपकी मदद कर सकता है
  • सबसे आम Herobrine mod है बर्नर मोड, जो कि MinecraftMods और Minecraft फोरम में उपलब्ध है। ये निर्देश हेरोब्रेइन को बर्नर मॉडि का उपयोग करने के लिए आमंत्रित करना होगा क्योंकि यह सबसे आम है। वैसे भी, सबसे mods Herobrine आह्वान करने के लिए निर्देश शामिल हैं तो मंचों को पढ़ने के लिए अपने विशेष mod के निर्देशों को देखने के लिए
  • छवि में शीर्षक समोन हेरोब्राइन इन माइनेचर चरण 2
    2
    हेरोब्राइन का एक ब्लॉक बनाएं हेरोब्राइन ब्लॉक एक 3x3 ग्रिड में होता है जो कि केंद्रों और उसके आसपास की हड्डियों में रेत के रेत के साथ होता है।
  • आप आमतौर पर कंकाल को मारकर या कंकाल कंकाल मारकर हड्डियों को प्राप्त कर सकते हैं।
  • आत्माओं की रेत अंडरवर्ल्ड में पाए जाते हैं, आमतौर पर लावा के पास।
  • इमेज के शीर्षक में हैनरोब्राइन इन माइनक्राफ्ट चरण 3
    3
    अन्य सामग्री इकट्ठा आपको पत्थर और सोने के दो ब्लॉक भी होंगे, साथ ही साथ आग को रोशनी के लिए कुछ भी। आप को बचाने के लिए हथियार लेना भी गलत नहीं होगा!
  • स्टोन्स अंडरवर्ल्ड में प्रचुर मात्रा में हैं
  • सोने के ब्लॉकों सोने के सिल्लियां के साथ बने होते हैं जो बदले में सोने के अयस्क के साथ बने होते हैं। आमतौर पर सोने के अयस्कों को नक्शे के 32 निचले स्तरों में पाया जाता है, जो पत्थरों से घिरा नसों में होता है।
  • छवि में शीर्षक समोन हेरोब्राइन इन माइनक्राफ्ट चरण 4

    Video: Minecraft पे में Herobrine को बुलाने के लिए कैसे | The_Gamer / Jayvee




    4
    अपने हेरोब्रिन कुलदेव को बनाएं जमीन पर सोने के एक ब्लॉक रखें। पिछले एक के शीर्ष पर सोने के एक और ब्लॉक रखें अब चरण 2 में बना हैरोबोराइन ब्लॉक जोड़ें। इसे अपने अनन्तता ब्लॉक जोड़कर पूर्ण करें अब आपके पास कुल 4 ब्लॉक ऊंचाई के साथ होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक शिमोन हेरोब्राइन इन माइनक्राफ्ट चरण 5
    5
    लाइट टू टोटेम पत्थर को प्रज्वलित करने और टोटेम को पूरा करने के लिए आपको हल्का करने की आवश्यकता होगी। आप केंद्र में चकमक बनाकर और काम की मेज पर बाईं तरफ एक लोहे का पिंड लगा कर हल्का बना सकते हैं (कभी कभी पिंड को चक्कर पर एक निश्चित कोण पर छोड़कर)। अपने हाथ में लाइटर के साथ खुद को लैस करें और इसे सक्रिय करने के लिए राइट क्लिक करें। जाहिर है आपको इसे अनन्तता की दिशा में सक्रिय करना पड़ता है, नहीं तो आप सब कुछ आग लगाना बंद कर देंगे!
  • आप बजरी निकालने के बजरी मिल सकते हैं लौह सिल्लियां लौह अयस्क से बनायी जाती हैं, जो आसानी से खनिज निकालने पर मिलती हैं।
  • Video: अपनी दुनिया में Herobrine कैसे प्राप्त करें (Minecraft Xbox 360 संस्करण)

    इमेज शीर्षक में सनसॉन हेरोब्राइन इन माइनकेयर चरण 6
    6
    भागो! कुलदेवता को चालू करने के बाद, आप हेरोब्राइन को आमंत्रित करेंगे और यह कहीं भी, कहीं भी दिखाई दे सकते हैं। शुभकामनाएँ और आप के साथ साफ अंडरवियर लेने के लिए मत भूलना!
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको मृदा स्थापित किए बिना हेरब्राइन में हेरोब्राइन का कोई सबूत मिल गया है, तो यह एक त्रुटि हो सकती है या कोई अन्य खिलाड़ी आपके साथ धोखा दे रहा है

    चेतावनी

    • सभी mods या आधुनिक क्लाइंट Minecraft काम करना बंद कर सकते हैं या अपने बचाया खेलों को नुकसान पहुंचा सकता है। सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में इसे स्थापित करने से पहले एक आधुनिक उपयोग करना चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com