ekterya.com

इंकबॉल कैसे खेलें

InkBall

, विंडोज विस्टा के लिए Windows XP में टैबलेट पीसी के लिए गेम के रूप में एक विंडोज़ विस्टा प्रोग्राम को मूल रूप से रिलीज़ किया गया था, जो कि नए विंडोज़ विस्टा ऑपरेटिंग सिस्टम को रूट किया गया है। विंडोज विस्टा होम प्रीमियम और विंडोज विस्टा अल्टीमेट में उपलब्ध है, खेल का लक्ष्य रंगीन गेंदों को अपने छेद में प्रवेश करने और उसके लिए अच्छा अंक प्राप्त करना है। गेम का समय समाप्त हो गया है और यह एक सरल प्लेटफ़ॉर्म गेम है जिसमें स्तर की कठिनाई के स्तर के अनुसार वृद्धि होती है

चरणों

प्ले-Inkball-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">

Video: inkbox ™ टैटू - ब्लैक फ्राइडे बिक्री!

छवि शीर्षक इंकबॉल स्टेप 1

Video: inkbox अस्थायी टैटू इंक

1
InkBall खोलने के लिए बटन पर क्लिक करें प्रारंभ करें और पर जाएं सभी कार्यक्रम>खेल>InkBall।
  • यदि इंकबॉल पहले से ही खुला है, तो गेम मेनू पर क्लिक करें और चुनें नया शीर्षक (या F2 बटन दबाएं)
  • प्ले-Inkball कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक इंकबॉल स्टेप 2
    2



    मेनू पर क्लिक करें कठिनाई और स्तर का चयन करें जिसे आप खेलना चाहते हैं। शुरुआती से लेकर विशेषज्ञ तक के विकल्प। यदि आप अभी शुरुआत करते हैं, तो डिफ़ॉल्ट कठिनाई स्तर शुरुआती है। अधिक कठिनाई के स्तर तक जाने से पहले इनकॉल का अवलोकन करने के लिए इस स्तर पर बने रहें।
  • प्ले-Inkball-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    छवि शीर्षक इंकबॉल स्टेप 3

    Video: inkbox मुक्तहस्त इंक - आवेदन कैसे करने के लिए

    3
    स्याही स्ट्रोक आकर्षित करने के लिए एक ही रंग के छेद के लिए गेंदों गाइड और एक अलग रंग के अपने प्रवेश छेद ब्लॉक करने के लिए माउस या गोली कलम (लेखनी) का प्रयोग करें। खेल समाप्त होता है जब गेंद विभिन्न रंग के छेद में प्रवेश करती है या जब समय समाप्त हो जाता है। खेल तब भी समाप्त होता है जब एक और स्तर की कठिनाई को चुना जाता है, जब एक नया गेम शुरू होता है या जब इंकबॉल बंद हो जाता है।
  • युक्तियाँ

    गेंद का रंगअंक
    धूसर0
    लाल / नारंगी200
    नीला400
    ग्रीन800
    सोने / पीला1600
    • आप गेंद को एक ही रंग का आधार और उसके संबंधित छेद में प्रवेश करके अंक प्राप्त करते हैं। तालिका संपूर्ण InkBall खेल में प्रत्येक रंग के लिए प्राप्त स्कोर को सूचीबद्ध करता है InkBall मदद फ़ाइल में दिखाए गए रंग खेल में उपयोग किए गए रंगों से मेल नहीं खाते - नीचे दिए गए स्क्रीन पर सभी रंग दिखाए गए हैं।
    • प्रत्येक सेकंड के लिए जो गेम के अंत में आपके पास समय बचा है आपको एक बिंदु मिलता है।
    • हटाए जाने योग्य ब्लॉकों जो गायब हो जाते हैं जब आप उन्हें सही रंग की गेंद से स्पर्श करते हैं। तटस्थ ब्लॉकों को किसी भी रंग की गेंदों से छुआ जा सकता है। इन ब्लॉकों में से प्रत्येक के लिए आपको 10 अंक मिलते हैं।
    • कुछ खेलों में आप अतिरिक्त ठोस ब्लॉकों बनाने के लिए राइट क्लिक कर सकते हैं जिनका उपयोग कुछ पटरियों को ब्लॉक करने के लिए किया जा सकता है।
    • ग्रे एक तटस्थ रंग है भूरे रंग की गेंदें अलग-अलग रंगों के छेदों में प्रवेश कर सकती हैं और विभिन्न रंगों की गेंदें एक ग्रे छेद में प्रवेश कर सकती हैं। हालांकि, आपको उस प्ले के लिए कोई अंक नहीं मिलता है।
    • स्याही स्ट्रोक गायब हो जाता है जब कोई गेंद इसे मारता है। एक स्याही स्ट्रोक केवल एक गेंद को प्रभावित कर सकता है। पिछली स्याही स्ट्रोक भी गायब हो जाते हैं जब स्क्रीन पर बड़ी संख्या में स्ट्रोक रखे जाते हैं।
    • इसे जारी करने से पहले ऊपरी बाएं में गठबंधन की तरफ ध्यान दीजिए ताकि आप उन्हें सही दिशा में मार्गदर्शन करने के लिए पहले स्याही स्ट्रोक की योजना बना सकें।
    • मंथली एक रणनीति बनाने के लिए उन्नत स्तर पर होने से रोकें
    • गेंदों को बहुत तेजी से आगे बढ़ने पर लहराती टक्कर बनाने की कोशिश करें इस प्रकार गेंदों का आंदोलन धीमा हो जाएगा, लेकिन कभी-कभी इस आशय का समन्वय करना मुश्किल होता है।
    • अधिकतम स्कोर है कि सभी स्तरों (एस.आई. आम तौर पर स्कोर निम्नतम स्तर पर प्राप्त) पर ही रहता है को मिटाने के लिए कोई तरीका नहीं है। हालांकि, अगर reg फ़ाइल प्रकार (उदा InkBall_HiScore_Reset.REG) के साथ फाइल में रखा गया है, तो आप इस फ़ाइल (डबल क्लिक करके) चला सकते हैं और अधिकतम अंक रीसेट हो जाएगा। रजिस्ट्री सेटिंग्स को बदलने के बारे में एक चेतावनी इस मामले में सही है, क्योंकि यह एक सिस्टम विन्यास दिखाई देता है नहीं है। (ध्यान दें कि यह विकी सार्वजनिक है, तो आप कोड बदल सकता है इसलिए जांच कर सकते हैं यह अच्छा है या मूल पाठ को देखने के लिए विकी इतिहास टैब में संशोधन)। आप अपने डेस्कटॉप वहां से अद्यतन चलाने के लिए पर इस फ़ाइल के लिए एक शॉर्टकट बना सकते हैं।

    विंडोज रजिस्ट्री संपादक संस्करण 5.00 [HKEY_CURRENT_USER सॉफ्टवेयर Microsoft InkBall] "hiscore"= dword: 0


    यह एक अधिक sofisticada- समाधान है और अधिकतम अंक भी एक पाठ फ़ाइल में एक टिप्पणी के साथ वर्तमान स्कोर दर्ज करके स्कोर की तालिका में स्कोर अपडेट हो जाता है हटा देता है। आप एक VBS फ़ाइल प्रकार में इस स्क्रिप्ट कॉपी करने की जरूरत है (उदा Save_HiScore.VBS)

    `कॉन्फ़िगरेशन - इस स्क्रिप्ट को कॉन्फ़िगर करने के लिए, उस फ़ाइल का विवरण बदलें जहां स्कोर में सहेजा गया "c: temp InkBall_Scores.txt" और इसे अपने कंप्यूटर पर एक मौजूदा फ़ोल्डर में सहेजें और आवश्यक नाम दें `- आप अंत में लाइन को हटा सकते हैं जो अधिकतम स्कोर मिटाता है यदि आप चाहें

    `वैरिएबल घोषित करें विकल्प स्पष्ट

    Dim WshShell dim fs, fsFile Dim str टिप्पणी

    WshShell = WScript.CreateObject सेट करें ("WScript.Shell") Const ForAppending = 8

    `अधिकतम स्कोर के साथ जाने वाले टिप्पणियों के लिए पूछें * टिप्पणी = इनपुट बॉक्स ("इस उच्च स्कोर के लिए टिप्पणी", "हाई स्कोर टिप्पणी", "")

    अधिकतम स्कोर तालिका में स्कोर और टिप्पणी दर्ज करने के लिए फ़ाइल खोलें सेट करें fs = CreateObject ("Scripting.FileSystemObject") सेट करें fsFile = fs.OpenTextFile ("c: temp InkBall_Scores.txt", परफेडिंग, ट्रू)

    अधिकतम स्कोर तालिका में स्कोर और टिप्पणी दर्ज करें fsFile.WriteLine (WshShell.RegRead ("HKCU सॉफ्टवेयर Microsoft InkBall HiScore") & _ vbTab & strComment)

    fsFile.Close

    `पिछले स्कोर को नष्ट करें WshShell.RegWrite "HKCU सॉफ्टवेयर Microsoft InkBall HiScore", 0,"REG_DWORD"

    चेतावनी

    • अधिक उन्नत स्तरों में समन्वय करना अधिक कठिन होता है ताकि कई गेंद अपने संबंधित छेदों में एक ही समय में दर्ज हों। आपको एक गेंद को अलग रंग के छेद में प्रवेश करने से रोकने के लिए अधिक सावधान रहना चाहिए। यदि ऐसा होता है तो खेल समाप्त हो जाएगा, जब तक कि छेद / बॉल ग्रे न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com