ekterya.com

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 (कहानी मोड) कैसे खेलें

ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 (जीटीए वी) वापस आ गया है और इसकी कहानी मोड पहले से कहीं ज्यादा बड़ा है। लॉस सैंटोस के बारे में जानने और फ्रैंकलिन, ट्रेवर और माइकल के साथ इस खुले विश्व साहसिक कार्य को पूरा करने के लिए सभी जानें।

चरणों

भाग 1
मूल बातें जानें

प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
ट्यूटोरियल बनाओ शुरुआत से जीटीए वी आपको एक खतरनाक स्थिति में डालता है इसके बाद गेम आपको अपने चरित्र को नियंत्रित करने के लिए छोटे निर्देशों की श्रृंखला दिखाएगा। इनमें मुख्य आंदोलनों में शामिल हैं जैसे चलना, चलाना, बंदूक, शूटिंग और अन्य मूल चीजों के साथ लक्ष्य करना, जिन्हें आप पहले से ही जानते हैं कि आपने अन्य जीटीए खेल खेला है।
  • 2
    अक्षर बदलें जीटीए वी की अनूठी विशेषताओं में से एक में परिवर्तनशील वर्णों का कार्य है। यह फ़ंक्शन आपको वास्तविक समय में एक सक्रिय चरित्र से दूसरे में बदलने की अनुमति देता है। क्योंकि जीटीए वी में 3 मुख्य पात्र (फ्रैंकलिन, ट्रेवर और माइकल) हैं, यह फ़ंक्शन बहुत सारी भावनाएं बनाता है। यह निश्चित रूप से बहुत अधिक चरित्र देता है और विशेष रूप से उन अभियानों को करने के लिए आपको अलग-अलग विकल्प देता है जहां आपको 3 वर्णों का समन्वय करने की आवश्यकता होती है।
  • भाग 2
    शुरू करने के लिए तैयार हो जाओ

    Video: GTA 5 वाइस सिटी एमओडी!

    1
    अपने पात्रों को जानें जीटीए वी के तीन कथनों में अद्वितीय व्यक्तित्व हैं इतना ही नहीं, लेकिन उनके पास अलग-अलग कौशल भी हैं जो आप विभिन्न मामलों में उपयोग कर सकते हैं।
    • माइकल हथियारों के साथ अच्छा है यदि विशेष क्षमता आपको प्रभाव को सक्रिय करने की अनुमति देती है "गोली समय" जो समय धीमा पड़ता है लेकिन शूट करने के लिए आपकी गति समान है
    • जब ड्राइविंग की बात आती है तो फ्रेंकलिन सबसे अच्छा है उनकी विशेष क्षमता माइकल के ड्राइविंग से अकेले समान है। इससे यह खेल का सबसे अच्छा चालक बना देता है।
    • ट्रेवर समूह का पायलट है वह किसी भी समस्या के बिना विमान का संचालन कर सकता है। उसकी विशेष क्षमता एक प्रकार का रोष है। जब वह क्रोध से भरा होता है, तो उसके हादसे के हमले अधिक नुकसान पहुंचाते हैं और दुश्मनों से ज्यादा नुकसान नहीं होता है।
  • 2
    अपने पात्रों को कस्टमाइज़ करें आप अपने पात्रों के लिए कपड़े, पैंट या जूते खरीदने के लिए स्टोर पर जा सकते हैं आप चाहते हैं कि आप सामान देखने के लिए भी सामान खरीद सकते हैं। आप बाल कटाने को थोड़ा बदलने के लिए हेयरड्रेसर भी जा सकते हैं।
  • अपने पात्रों के साथ, आप अपने सभी वाहनों को भी अनुकूलित कर सकते हैं कि क्या वे मोटरसाइकिल या कार हैं
  • 3
    अपने आप को नक्शा से परिचित कराएं लॉस सैंटोस एक विशाल स्थान है, यह जीटीए IV और रेड डेड रिडेम्पशन संयुक्त के नक्शे से बहुत बड़ा है। यदि आप जीवित रहना चाहते हैं, तो अपने आप को नक्शे से परिचित करना बहुत महत्वपूर्ण है।
  • मानचित्र पर आइकन जानें नक्शे पर उपलब्ध कई चिह्न हैं। मिशन, विशेष आयोजन, स्टोर और यहां तक ​​कि जहां आपके अन्य पात्रों के लिए आइकन हैं इन चिह्नों का ध्यान रखें ताकि आपको पता चल जाए कि आपको किसी निश्चित स्थान पर कब जाना है।
  • आप मानचित्र पर कहीं भी एक मार्कर रख सकते हैं और गेम आपके स्थान से मार्कर तक का सबसे छोटा रास्ता बताएगा, जो बहुत उपयोगी है।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) शीर्षक वाली छवि चरण 6
    4
    देखभाल के साथ ड्राइव करें ड्राइविंग करते समय लोगों को मारने या संपत्ति को नष्ट करने के लिए जीटीए वी की दंड बढ़ जाती है। इसका मतलब है कि, यदि आप एक पैदल यात्री चलाने की तरह एक छोटी सी गलती करते हैं, तो पुलिस तुरंत आपको पीछा करेगी तुरन्त आप के स्तर पर एक स्टार मिल जाएगा "वांटेड" इसलिए सावधान रहें
  • वाहन के बाहर आपको सावधानी बरतनी चाहिए यदि कोई आपको कुछ अनुचित करने वाला देखता है - तो आप तुरंत पुलिस से संपर्क करेंगे वैसे ही जैसे आप एक पुलिसवाले के सामने कुछ बेवकूफ करते हैं
  • भाग 3
    मिशन लेना शुरू करें

    प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) शीर्षक वाली छवि चरण 7
    1
    पहले मिशन से जानें आपका पहला मिशन फ्रैंकलिन के साथ होगा एक छोटा ट्यूटोरियल, जैसा कि आप पहले मिशन को पूरा करते हैं, उजागर करेंगे। सफलतापूर्वक पहले मिशन को पूरा करने के बाद, आप लॉस सैंटोस के सभी दौरे कर सकते हैं और मिशन को प्रदर्शन कर सकते हैं जैसे आप कृपया।



  • 2
    अपने मोबाइल फोन का उपयोग करें मोबाइल फोन के फ़ंक्शन ने वापस लौटाया यह फ़ंक्शन खेल के माध्यम से प्रगति के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे आपको अन्य पात्रों के साथ जुड़ने में मदद मिलती है जो नौकरी देते हैं। मोबाइल फोन आपको इंटरनेट का उपयोग करने की सुविधा भी देता है, जिससे आप जीटीए वी में जो कुछ भी कर सकते हैं की मात्रा बढ़ जाती है।
  • प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) शीर्षक वाली छवि 9
    3
    अपने पैसे बुद्धिमानी से खर्च करें जैसा कि आप अधिक से अधिक मिशन करते हैं, आप बहुत सारा पैसा कमाएंगे। यदि आप मिशन को सफलतापूर्वक पूरा करना चाहते हैं तो आपको इसे बुद्धिमानी से खर्च करना चाहिए ..
  • आपके पास अधिकांश कार्य खतरनाक होंगे और गोलीबारी में शामिल होंगे कहा करते हुए, आपको समय-समय पर अपने हथियारों को बेहतर बनाने की आवश्यकता है। आप अम्मु-राष्ट्र से निपटने के लिए हथियारों और अन्य चीजें खरीद सकते हैं।
  • आपको अपने वाहनों में भी सुधार करना होगा या कम से कम जिसने आप हमेशा एस्केप वाहन के रूप में उपयोग करते हैं। आपको नहीं पता कि कितने पुलिस आपको जीटीए वी में मिलेंगे, इसलिए एक वाहन प्राप्त करना बहुत जरूरी है जिसे आप पर भरोसा कर सकते हैं।
  • 4

    Video: High Risk Repo, Then Netflix and Chill GTA 5 Real Life Mod Episode 14

    जानें कि आपको चरित्र कब बदलना चाहिए। चूंकि आपके पास 3 वर्ण हैं, मिशन उन 3 वर्णों के बीच वितरित किए जाते हैं। ऐसे समय होंगे जब आप मिशन से बाहर चले जाएंगे। यदि ऐसा होता है, तो दूसरे चरित्र पर जाएं ऐसा करने से, आप कभी भी मिशन से बाहर नहीं होंगे
  • तीन वर्ण एक रंग योजना का पालन करते हैं माइकल नीले, ट्रेवर नारंगी और फ्रैंकलिन हरे रंग का है इसका मतलब यह है कि, मानचित्र पर, नारंगी आइकन वाले मिशन ट्रेवर से संबंधित हैं और यदि आप फ्रेंकलिन या माइकल का उपयोग करते हुए उस आइकन से संपर्क करते हैं, तो मिशन सक्रिय नहीं होगा।
  • 5
    साइड मिशन चलाएं जीटीए वी का लाभ उठाने के लिए, मुख्य मिशनों को पूरा करने से पहले उपलब्ध सभी माध्यमिक मिशनों को पूरा करना उचित है। ये साउथ मिशन केवल आपके पात्रों के आँकड़ों को बेहतर नहीं बनाएंगे, लेकिन आपके पास बहुत अच्छी कहानियां हैं जो आपके पात्रों को जीवन और व्यक्तित्व देते हैं। यदि आप 100% खेल को पूरा करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको इस तरह खेलना चाहिए।
  • भाग 4
    अंतिम कहानी मोड

    प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) शीर्षक वाली छवि चरण 12
    1
    मुख्य मिशन को पूरा करें छोटे नौकरियों को पूरा करने और साइड मिशन पूरा करने के बाद - आप एक बार और सभी के लिए गेम को पूरा करने के लिए तैयार हैं। आप यह सुनिश्चित करने के बाद मुख्य कहानी मिशनों का पालन करके ऐसा कर सकते हैं कि 3 में से किसी भी खिलाड़ी में कोई अन्य मिशन मौजूद नहीं है।
  • 2
    आपके द्वारा सीखी गई सभी चीजों का उपयोग करें पिछले मिशन में, आप देखेंगे कि कार्य अधिक से अधिक कठिन हो जाते हैं यह उस क्षण में है कि आपको खेल के माध्यम से पूरे अनुभव के बारे में पता होना चाहिए।
  • 3
    हर समय सहेजें जीटीए वी खिलाड़ियों को किसी भी समय बचाने के लिए अनुमति देता है जब तक वे किसी मिशन के मध्य में नहीं होते हैं क्योंकि पिछले मिशन बहुत मुश्किल हैं - अक्सर बचत की आदत में आ जाओ आप अपनी हार्ड ड्राइव पर कई गेम सहेजे जाने के लिए विभिन्न स्लॉट्स में सहेज सकते हैं।
  • जीटीए वी में भी एक आत्मसम्मान की सुविधा है, इसलिए यदि आप किसी मिशन को बचाने और मिटाने में भूल गए तो चिंता न करें
  • Video: IRONMAN में अंतरिक्ष - GTA 5 मॉड

    प्ले ग्रांड थेफ्ट ऑटो 5 (स्टोरी मोड) नाम की छवि चरण 15
    4
    गेम समाप्त करें सभी अच्छी चीजें समाप्त हो जाएंगी आखिरी मिशन को पूरा करने के समय में जीटीए वी के साथ ही लागू होता है यह बिल्कुल आसान नहीं होगा और यह आपके पसंद कौशल को भी परीक्षण के लिए रखेगा। ठीक है, यह बताए बिना कि अंत क्या है, आपको बस यह कहना होगा कि जब आप आखिरी मिशन को पूरा करेंगे तो आप स्वीकार करेंगे कि जीटीए वी ही मौजूद श्रेष्ठ गेमों में से एक है।
  • आधिकारिक रूप से खेल खत्म करने के बाद, आप अब भी खेल सकते हैं और जीटीए वी में जो चीजें याद कर चुके हैं, उनके लिए आप खेल सकते हैं। खेल के बाद सबसे लोकप्रिय कुछ विदेशी जहाजों और पैरों पर शिकार की खोज कर रहे हैं - आप FIB भवन का भी पता लगा सकते हैं । आगे बढ़ो, पुलिस को गुस्सा करें, यह मजेदार होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com