ekterya.com

धोखा देने का सहारा लेने के बिना जीटीए सैन एंड्रियास कैसे खेलें

यदि आप एक सच्चे खिलाड़ी हैं, तो आप भी जाल का उपयोग करने के बारे में नहीं सोचेंगे। सैन एंड्रियास पिछले ग्रैंड थेफ्ट ऑटो गेम्स से ज्यादा मुश्किल है, लेकिन धोखेबाज़ी के बिना इसे पूरा करना अब भी संभव है।

चरणों

प्ले-GTA सैन एंड्रियास--बिना-सहारा-टू-Cheats-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
चीट के लिए सहारा देने के बिना प्ले जीटीए सॅन एंड्रियास शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
जिस तरह से आप खेलते हैं उसे बदलें यदि आप अच्छी तरह से नहीं खेल सकते हैं, तो आपको खेल में विशेष रूप से खतरनाक या मूर्खतापूर्ण चीजों से बचना चाहिए। याद रखें कि धोखा दे सकता है कुछ मिशन पूरा नहीं किया जा सकता है, और यह भी irreparably खेल को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • प्ले-GTA सैन एंड्रियास--बिना-सहारा-टू-Cheats कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चीट के लिए सहारा देने के बिना चलायें जीटीए सैन एंड्रियास शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    आपको पता होना चाहिए कि जब आप स्वास्थ्य से बाहर निकलते हैं तो क्या करें अधिक स्वास्थ्य प्राप्त करने के लिए धोखा देने के बजाय, आप इसे खाने, सोडा पीने, या एम्बुलेंस में शामिल होने से इसे पुनर्जीवित कर सकते हैं। ये सभी विकल्प स्वास्थ्य में बहुत कम बढ़ते हैं, लेकिन यह धोखाधड़ी से काफी बेहतर है।
  • Video: GTA सैन एंड्रियास राज और तथ्य 10

    प्ले-GTA सैन एंड्रियास--बिना-सहारा-टू-Cheats-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चीट के लिए सहारा देने के बिना चलायें जीटीए सॅन एंड्रियास शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    धोखा देने का सहारा लेने के बिना हथियारों का उपयोग करना सीखें एक आम धोखेबाज़, या एक बेईमान, बस उन्हें प्रकट करना होगा लेकिन इसके बारे में इतना मजाकिया क्या है? एकमात्र विकल्प जो आपने छोड़ा है, बाहर जाना है और उनको ढूंढना है, जो एक ही समय में थकाऊ और खतरनाक हो सकता है। लेकिन धोखाधड़ी आपके क्रिमिनल स्कोर को कम करने का सबसे खतरनाक प्रभाव हो सकती है।
  • प्ले-GTA सैन एंड्रियास--बिना-सहारा-टू-Cheats-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चीट के लिए सहारा देने के बिना चलायें जीटीए सैन एंड्रियास शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4

    Video: शीर्ष 10 Cheats - GTA सैन एंड्रियास पीसी




    जानें कि धन कैसे प्राप्त करें आप सट्टेबाजी, ड्रग डीलरों की हत्या, या लॉस सैंटोस टॉवर से बाइक स्पिन कर पैसे कमा सकते हैं। (यदि आप सट्टेबाजी खो देते हैं, तो आप हमेशा खेल को पुनः आरंभ कर सकते हैं)।
  • प्ले-GTA सैन एंड्रियास--बिना-सहारा-टू-Cheats-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चीट के सहारा के बिना प्ले जीटीए सॅन एंड्रियास शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    मांग के स्तर को कम करने के लिए जानें हमेशा की तरह, अधिकांश खिलाड़ी तेजी से और बेईमान तरीके से ले जाएगा, और चाहते थे उनके स्तर को समायोजित करें इसके बावजूद, वांछित स्तर को हटाने के लिए कुछ सरल चालें हैं, जैसे कि रिश्वत की पेशकश करना, विशेष मिशन स्वीकार करना या खेल को बचाने के लिए
  • प्ले-GTA सैन एंड्रियास--बिना-सहारा-टू-Cheats-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चीट के लिए सहारा देने के बिना चलायें जीटीए सैन एंड्रियास शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    वाहनों को प्राप्त करना सीखें दुर्भाग्य से, इन वाहनों में से कुछ केवल धोखाधड़ी के द्वारा ही प्राप्त किए जा सकते हैं। अच्छे वाहनों को पाने के लिए आपको धोखा देने की तरह दिखने वाली चीजें करना है फीनिक्स के लिए आपको इसे गैरेज में रखना होगा, और यह वहां रहेगा दोनों राक्षस ट्रक, Bloodring बैंगर तरह Hotring रेसर आमतौर पर खेल रहे हैं प्राप्त किया जा सकता (दानव ट्रक और Hotring रेसर Esdatio लॉस सैंटोस में प्राप्त किया जा सकता, ग्रोव Street- के पीछे कुछ ही मीटर की सरल है, वहाँ केवल हैं कि नियंत्रण के बाहर होगा, आप plus- देने को नष्ट नहीं, किसी भी परिस्थिति में ऐसा करने के लिए गड्ढे मैन्युवर,)। हंटर, हाइड्रा और Stuntplane भी धोखा दे के बिना प्राप्त किया जा सकता है, लेकिन हंटर और Stuntplane एसी टावर के कब्रिस्तान में कुछ होमवर्क करने के लिए, जबकि हाइड्रा प्राप्त करने की आवश्यकता के लिए कहानी का पालन करने के लिए है। Stuntplane के लिए, आप टॉवर में सभी परीक्षणों में कम से कम रजत प्राप्त करना होगा। हंटर के लिए, सभी परीक्षणों को पूरा करें "गोल्ड।" यह सबसे पहले मुश्किल हो सकता है, लेकिन आप देखेंगे कि यह कुछ घंटे खेलने के बाद आसान हो जाता है।
  • प्ले-GTA सैन एंड्रियास--बिना-सहारा-टू-Cheats-चरणीय-7.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चीट के लिए सहारा देने के बिना चलायें जीटीए सैन एंड्रियास शीर्षक वाली छवि चरण 7

    Video: GTA सैन एंड्रियास - wallhack

    7
    एक बंदूकधारियों में खुद को संभालना सीखें सामान्य तौर पर, खिलाड़ियों ने एक रॉकेट स्पीयर और आग का उपयोग किया है यह minigun, जो जाल लेकिन यह खोजने के साथ प्राप्त नहीं है आसान है। minigun, अत्यंत शक्तिशाली है, क्योंकि यह केवल 3 गोलियों के साथ एक कार को नष्ट कर सकते हैं और 500 गोलियों के साथ आता है। आप Toreno के खेत में मिलता है, तो आप केवल 200 गोलियों होगा (एक जगह है जिसमें वे मुक्त कुछ शक्तिशाली हथियार दिखाई देते हैं), लेकिन अगर आप को धोखा देने के एक छोटे से (बचत और readquiriéndola बार-बार) करते हैं, तो आप आसानी से उस सीमा को दूर कर सकते।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि धोखाधड़ी के प्रभाव हैं:
    • आपका क्रिमिनल स्कोर 10 से कम हो गया है
    • जाल को सक्षम करें "स्वास्थ्य और कवच" बस व्यापारिक साइकिल का पीछा करने के दौरान मिशन को विफल करने, साइकिल को नष्ट करने का कारण होगा, और सीजे अंततः मर जाएगा
    • यदि आप एक कट दृश्य से पहले बहुत अधिक जाल (लगभग 45, लगभग) करते हैं, तो गेम गिर जाएगा
  • यदि आप एक गोलीबारी में हैं, तो कार के पीछे स्वयं को बचाने के लिए सबसे अच्छा है या "ढाल" मजबूत, जैसे दीपक पोस्ट (झुकने से बचें) स्टैंड की ओर मौका है कि आप मिल को कम करने, जबकि बिजली का खम्भा एक बंदूक और / या एक मशीन गन से कम से कम 30 गोलियां प्राप्त होगा।
  • चेतावनी

    • यदि आप एक नाबालिग हैं तो जीटीए सैन एंड्रियास खेलें नहीं। अमेरिका में +18, ब्रिटेन में +16, फिलीपींस में 10 (विक्रेता के आधार पर)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com