ekterya.com

रूणस्केप में क्षेत्र के महान प्रोजेक्ट को कैसे खेलेंगे



रूनीस्काप में यह मिनेगामेम सबसे हालिया है यह बहुत मजेदार और नशे की लत है, एक ही समय में यह पैसा पाने का तेज़ तरीका है।

चरणों

रूणस्केप चरण 1 में ग्रेट ओर्ब प्रोजेक्ट शीर्षक वाली छवि
1
रनिक शिल्प में स्तर 50 पर पहुंचें यह एक आवश्यकता है, जैसा कि सभी कौशल मिनी गेम के साथ है
  • रूणस्केप चरण 2 में ग्रेट ओर्ब प्रोजेक्ट शीर्षक वाली छवि
    2
    रूनी कारीगरों के कबीले पर जाएं यह सीढ़ियों के पास की दीवार पर, जादूगरों के द्वार के ऊपर बैंगनी पोर्टल के पीछे स्थित है, दूसरी मंजिल है।
  • रूणस्केप चरण 3 में ग्रेट ओर्ब प्रोजेक्ट शीर्षक वाली छवि
    3
    एनपीसी से बात करें यादृच्छिक चैट छोड़ें, क्योंकि ये नियम हैं जिन्हें आप जल्द ही सीखेंगे
  • रूणस्केप चरण 4 में ग्रेट ओर्ब प्रोजेक्ट शीर्षक वाली छवि
    4



    खेल में शामिल हों ग्रीन टीम में शामिल होने के लिए हरे एनपीसी से बोलें, या पीले रंग की टीम में शामिल होने के लिए पीले रंग के साथ। एक यादृच्छिक टीम में शामिल होने के लिए नीले एनपीसी से बात करें। आप रूनिक कारीगर टोपी और 3 wands प्राप्त करेंगे।
  • रूणस्केप चरण 5 में ग्रेट ओर्ब प्रोजेक्ट शीर्षक वाली छवि
    5
    कबीले के उत्तर तक प्रतीक्षा करें जब तक आप प्रवेश नहीं कर सकते। बैंगनी बुलबुले उठेगा और एनपीसी आपको बताएगा कि यह समय है कि वह प्रवेश करे। दर्ज करने के लिए बुलबुले पर क्लिक करें
  • रूणस्केप चरण 6 में ग्रेट ओर्ब प्रोजेक्ट शीर्षक वाली छवि
    6
    खेल खेलते हैं। उनके आकर्षण का छड़ी का प्रयोग करें ताकि उन्हें पीछे हटाने के लिए गोलियों और प्रतिकारक को खींच सकें। क्षेत्रों को अवरुद्ध करने और उन्हें होने से रोकने के लिए एक छोटी बाधा बनाने के लिए अपनी बाधा की छड़ी का उपयोग करें। अपनी टीम के रंग के बुलबुले को केंद्र में जाने की कोशिश करें और विरोधी टीम से क्षेत्र को दूर करने के लिए प्रयास करें। कई स्तर होंगे। एक स्तर के बाद, आपको प्रत्येक वेदी पर शिल्प बनाने के लिए रूण सार मिलेगा
  • रूनेस्केप चरण 7 में ग्रेट ओर्ब प्रोजेक्ट शीर्षक वाली छवि
    7
    अपनी चिप्स के साथ चीजें खरीदें प्रत्येक खेल के बाद, आप मात्रा में चिप्स दिए जाते हैं कि कैसे अच्छी तरह से अपनी टीम खेला (लगभग 50 यदि आप बुरी तरह खो दिया है और अगर आप एक पूर्ण स्कोर मिला 750) पर निर्भर करेगा। आप कई चीजें खरीद सकते हैं, जिसमें रूण शिल्प और बदमाश के लिए अंगरखे भी शामिल हैं
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि यह केवल कुछ क्षेत्रों को खींचने से ज्यादा है कुछ सीसी हैं "समर्थक" वे अनुभवी खिलाड़ियों के साथ भरे हुए हैं यह रणनीति, कोण और रचनात्मकता का एक खेल है। अगर आप उन तीनों चीजों में काफी अच्छे हैं, तो आप मान्यता प्राप्त हो जाएंगे और आप इन समूहों में शामिल होने के लिए कहा जाएगा, जो बहुत उपयोगी हैं।
    • 50-50 का विज्ञापन करने वाले एक कबीले में शामिल होने का प्रयास करें, जिसका अर्थ है कि टाई के मामले में उन्हें समान मात्रा में चिप्स मिलेंगे। यदि आप हारना बंद नहीं करते हैं, तो यह सिफारिश की जाती है कि आप ऐसा करते हैं।
    • आप एक टुकड़े के लिए एक रूण सार खरीद सकते हैं पैसा बनाने के लिए, चिप्स के साथ रिक्लिक एसिएंस खरीदें रॉकिक एसेस्स में 1 क्यूंस सोने के टुकड़ों में 50 किग्रा के बराबर है।
    • कबीले में ऐसा करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, सिवाय मिनेगामे खेलें।
    • रूनिक शिल्प के लिए ट्यूनिक का मुकाबला ट्यूनिक के रूप में समान मुकाबला बोनस है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com