ekterya.com

Skyrim में एक daedric कवच कैसे बनाने के लिए

दहेदियल कवच एक कवच है जिसमें आबनूस से बने 5 टुकड़े शामिल हैं। यह स्किरीम में उपलब्ध सबसे अच्छा भारी कवच ​​है क्या आप बेहतर कवच चाहते हैं? यह मार्गदर्शक आपको दिखाएगा कि आपको आवश्यक सामग्रियों (कम से कम 4 डाईड्रा, ईगिन के 13 सिल्लियां और 9 स्ट्रिप्स के चमड़े) को प्राप्त करने के लिए कदम उठाने होंगे, ताकि एक दहेदिल कवच बनाया जा सके।

चरणों

भाग 1

डीएड्रा दिल
स्काइरिम चरण 1 में क्रैड द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
1
मेहरैन्स की तीर्थ के दादारों को मार डालो मेहर्यून्स के तीर्थ के पास जाएं और "कुचीला डी मेहर्यून्स" के माध्यमिक मिशन को पूरा करें। जब आप करते हैं, तब दो दरेड दिखाई देंगे जो आपके पीछे आएंगे, लेकिन चिंता न करें, उनके पास हथियार नहीं हैं और आप उन्हें समस्याओं के बिना मार सकते हैं। उनमें से छुटकारा पायें और उनके दिल और अभयारण्य की चाबी लें।
  • अगर आपको दादों को मारना मुश्किल लगता है, जादू की शूटिंग या कास्टिंग करते समय वेदी के पीछे पीछे चलने का प्रयास करें। आप ब्लेड का उपयोग भी कर सकते हैं
  • स्काइरिम चरण 2 में क्राफ्ट द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    2
    मेहर्यून्स के तीर्थ के अंदर दादाओं को मार डालो अभयारण्य दर्ज करें और आप दो अन्य दादों को देखेंगे। उन्हें मार डालो और उनके दिल ले लो
  • अभयारण्य के अंदर दादाद एक जादूगर और दो योद्धा हथियार के साथ एक योद्धा है। जादूगर को पहले मारो, क्योंकि यह सबसे खतरनाक है।
  • जब आप अभयारण्य में हैं, तो आप आबनूस सिल्लियां पाने का लाभ ले सकते हैं। दरवाजे से, कमरे के बाईं तरफ देखें आपको सिगेट्स युक्त एक छोटा बॉक्स दिखाई देगा। उन्हें ले लो कुछ और सिल्लियां हमेशा काम में आती हैं!
  • यदि आप एक सप्ताह (खेल के) के बाद अभयारण्य में वापस आ जाते हैं, तो दादर फिर से सामने आ जाएंगे। हर हफ्ते आप अधिक दिल खोलने के लिए वापस जा सकते हैं।
  • स्काइरिम चरण 3 में क्राफ्ट द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    3
    दादरा का दिल चुरा लेना तुम भी एक दिल चोरी कर सकते हैं कैररा ब्लैंका के लिए यात्रा करें और जोरोवास्कर में साथियों के कक्ष में प्रवेश करें। दाईं ओर चलो और कमरे के क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए सीढ़ियों से नीचे जाएं। गलियारे के नीचे चलें और अंत में कमरे में प्रवेश करें। वहां आपको बाईं ओर एक मेज पर डाएड्रा का दिल दिखाई देगा।
  • यदि आपके स्तर का चुरा होना कम है, तो सभी को कमरे के कमरे में रुको, दिल की चोरी करने से पहले सो जाओ।
  • स्काइरिम चरण 4 में क्राफ्ट द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    4
    अंधेरे ब्रदरहुड के तीर्थ में दादर के दिल को खरीदें सबसे पहले, "डार्क ब्रदरहुड" का मिशन पूरा करें। फिर, अंधेरे ब्रदरहुड के तीर्थ की यात्रा करें और एक नक्काशीदार खोपड़ी के साथ एक काले दरवाजे की तलाश करें। अंदर आपको एक एनपीसी (गैर बजाने वाला चरित्र, या "एनपीसी" भी कहा जाएगा) जो आपको दाएड्रा के दिलों को बेच देंगे
  • इस पद्धति के लिए कुछ किस्मत की आवश्यकता है, क्योंकि एनपीसी हमेशा डेड्रा दिल नहीं बेचता है
  • स्काइरम चरण 5 में क्राफ्ट द डेडिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    5
    हाइबर्नलालिया के कॉलेज में डाएड्रा का दिल खरीदें कॉलेज ऑफ हैबर्नलालिया के केंद्र में स्थित हॉल ऑफ ट्राफियां दर्ज करें एन्थर के साथ बात करें और उससे पूछें, "क्या अनुमति नहीं है?" जब आप करते हैं, तो वह आपको एक दांव दिल बेच देंगे।
  • नोट: यदि आप द्वितीयक मिशन "हिबर्नलाल कॉलेज" को खत्म करते हैं और एक पुरातात्वक बन जाते हैं तो यह विधि काम करना बंद कर देगी। यदि ऐसा होता है, तो एंथिर अब आपको अधिक दिल नहीं बेचेंगे
  • भाग 2

    आबनूस सिल्लियां बनाएं
    स्काइरिम चरण 6 में क्राफ्ट द डेडिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    1
    बेल्थर गोदाम में सिल्लियां खरीदें यदि आप कैरेरा ब्लैंका में जाते हैं और बेलेथर स्टोर में प्रवेश करते हैं, तो उसे बिक्री के लिए कुछ आबनूस सिल्लियां मिलेंगी।
  • स्काइरम चरण 7 में क्रैड द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि



    2
    योद्धा मेडेन में आबनूस सिल्लियां खरीदें जब आप बेलेथर स्टोर को छोड़ते हैं, तो सीढ़ियों तक जाएं एक बार, अपने दाएं पर सीढ़ियों की उड़ान के नीचे जाओ जब तक आप योद्धा मेडेन के तम्बू को देखने तक उत्तर न जाएं काउंटर पर आदमी आपको आबनूस सिल्लियां बेच देगा।
  • स्काइरिम चरण 8 में क्राफ्ट द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    3
    एड्रियन अवेनिची से आबनूस सिल्लियां खरीदें दिन के दौरान, आप मैडियन वॉर स्टोअर के सामने एड्रियन अवेनिची पा सकते हैं। वह आपको कुछ बुलियन भी बेच देंगे
  • स्काइरिम चरण 9 में क्राफ्ट द डेडिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    4
    आबनूस सिल्लियां बनाएं यदि आप सिल्लियां खरीदना नहीं चाहते हैं, तो आप उन्हें खुद बना सकते हैं Ventalia और सिर दक्षिण पश्चिम जाओ जब तक आप एक किला न देख लेते हुए चलते रहें, जहां आपको एक orc मिलेगा बातचीत छोड़ें और उससे पूछें कि वह आपको अंदर आने दें। एक बार नारजुलबर्ट के छोटे ओर्क सेटलमेंट के अंदर, पूर्व चलें और पुल को पार करें, जहां आपको मेलांचोलि खान मिल जाएगी। उठाओ, आबनुनी खनिज निकालें और फिर अपने सिल्लियां पिघलाने के लिए नमक।
  • नोट: एक पिंड बनाने के लिए आपको दो आभूषण खनिजों की आवश्यकता होगी।
  • भाग 3

    चमड़े के स्ट्रिप्स इकट्ठा
    स्काइरिम चरण 10 में क्रैड द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि

    Video: Elder Scrolls Online Weapon Lore - Molag Bal Mace

    1
    हथियारों में चमड़े की स्ट्रिप्स खरीदें किसी भी शस्त्रागार में चमड़े की पट्टियां बेची जाती हैं। वे प्रत्येक टुकड़े के चारों ओर तीन सोने की लागत।
  • स्काइरिम चरण 11 में क्राफ्ट द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि

    Video: Skyrim - विद्या की Daedric राजकुमार? Hermaeus मोरा - बड़ी स्क्रॉल विद्या

    2
    चमड़े के स्ट्रिप्स बनाएं आप अपने चमड़े के स्ट्रिप्स भी बना सकते हैं चमड़े के कमाना समर्थन का उपयोग करें जिसे आप सभी शस्त्रों में उपलब्ध पाएंगे।
  • नोट: चार स्ट्रिप्स बनाने के लिए आपको चमड़े के एक टुकड़े की आवश्यकता होगी।
  • स्काइरिम चरण 12 में क्रैड द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    3
    अपना कवच बनाएं जब आप सभी सामग्रियों को इकट्ठा कर लेते हैं, तो आप किसी भी फोर्ज को पसंद करते हैं। जब आप वहां होते हैं, तो "डेडरिक आर्मर" बनाने और चुनने के लिए अपनी वस्तुओं की सूची खोलें।
  • युक्तियाँ

    • बेहतर कवच बनाने के लिए, औषधि और शक्ति का लोहार उपकरण का उपयोग करें और सभी टुकड़ों के स्तर को पौराणिक रूप से बढ़ाएं
    • स्तर 48 से शुरू करते हुए, आप डैड्रिक कवच के टुकड़े को सम्मानित और महान ड्रेगन के मुग्ध नहीं मिल सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com