ekterya.com

कैसे खेलने के लिए और Gunbound पर जीतने के लिए

गनबाउंड कार्टोनी ग्राफिक्स के साथ एक 2 डी शूटिंग गेम है खेल का उद्देश्य पंथ के खेल "कीड़े" के समान है, लेकिन इसमें कुछ प्रतिबंध हैं और अधिक विस्तृत रणनीति की आवश्यकता है।

चरणों

गनबाउंड चरण 1 पर प्ले एंड विन शीर्षक वाला छवि
1
उन्हें आप को भयभीत न करें उन लोगों पर ध्यान न दें जो कहते हैं कि आप "noob" रणनीतियों का उपयोग करते हैं, जैसे प्रत्यक्ष दृश्य और डीटी (जो हम बाद में कवर करते हैं)
  • गनबाउंड चरण 2 में प्ले एंड विन शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने अनुभवी टीममाटियों की सलाह का पालन करें उदाहरण के लिए, यदि कोई आपको किसी छेद (छिपाने की जगह के रूप में) में कूदने के लिए कहता है, तो वे आपको नहीं मारते हैं, यह टीम के अच्छे के लिए करते हैं
  • गनबाउंड चरण 3 में प्ले एंड विन शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप नए हैं, तो संतुलित मोबाइल (दाना, बर्फ और कवच) चुनें और हमेशा इसके साथ खेलते रहें। कमजोर मोबाइल (जैसे जेडी, लाइटनिंग और बीएफ) जरूरी नहीं हैं, लेकिन अच्छे उद्देश्य और रणनीति की आवश्यकता है उन्नत मोबाइल फ़ोन (नाक, ट्राको, बुमेर) का उपयोग केवल तभी किया जाना चाहिए, जब आपके पास गेम का विस्तृत ज्ञान हो। उदाहरण के लिए, ट्रीको का इस्तेमाल करने के लिए आपको शॉट को सही समय पर क्षति के लिए हवा में रखना चाहिए। हां, यह संभव है, और ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो समय का पूर्णतः 80% + हिट कर सकते हैं।
  • गनबाउड चरण 4 में प्ले एंड विन शीर्षक वाला छवि
    4
    जब आप अपनी वस्तुओं का चयन करते हैं, तो सबसे सुरक्षित शर्त दोहरी (दो लाल बुलेट) या दोहरी + (एक लाल और एक पीला) है। अधिकांश कमरे केवल दोहरी या दोहरी + के उपयोग का समर्थन करते हैं यदि अन्य वस्तुएं भर्ती हैं, तो शुरुआती (बैंड-एड्स और किट) के लिए इलाज उत्कृष्ट हैं
  • गनबाऊड चरण 5 में प्ले एंड विन शीर्षक वाला चित्र
    5
    प्रत्येक मोबाइल का एक निश्चित भार है, इसलिए इसे केवल एक के साथ अभ्यास करने की सलाह दी जाती है। यदि आप एक यादृच्छिक मोबाइल चुनते हैं (या प्रत्येक गेम में कोई भिन्न चुनें) आपकी "सनसनी" (शक्ति की गणना करने के लिए कौशल) बर्बाद हो जाएगी।
  • गनबाउड चरण 6 पर प्ले एंड विन शीर्षक वाला छवि
    6
    अपने दुश्मन के मोबाइल पर ध्यान दें उदाहरण के लिए, कुछ मोबाइल लंबी दूरी के लिए अच्छा नहीं हैं (जैसे बड़े पैकेट), इसलिए टेलीपोर्टेशन से दूर होने से आपको लाभ मिल सकता है। अन्य वाहनों को एक गहरे छेद (सैट) के अंदर दुश्मनों को शूट करने में परेशानी होती है। अधिकांश मोबाइल फोन में कमजोरियां हैं अपने सहपाठियों को सुनो जब वे आपको आगे बढ़ने के लिए कहें
  • गनबाउंड चरण 7 में प्ले एंड विन शीर्षक वाला चित्र
    7
    यदि आपको गोली मार दी जाती है, तो दुश्मन को अपने शॉट की पुन: गणना करने के लिए मजबूर करने के लिए कदम उठाना उचित है। यह सरल रणनीति आपको असफल कर सकती है और आपको लंबे समय तक रहने का मौका दे सकता है। उस स्थान पर न जाएं जहां से आप आसानी से नहीं शूट कर सकते हैं और दुश्मन इतनी नज़दीकी है कि आप असफल नहीं हो सकते हैं तो मुसीबत नहीं ले सकते।
  • गनबाउंड चरण 8 में प्ले एंड विन शीर्षक वाला चित्र
    8
    मुश्किल कमरे से बचें जब तक बेहतर नहीं। आम तौर पर (हमेशा नहीं), उच्च रैंकिंग वाले खिलाड़ी अच्छे होते हैं पदक, फीनिक्स, नाइट और ड्रैगन रेंज के साथ कमरे से बचें साथ ही, उन कमरों से सावधान रहें जिनमें खिलाड़ियों को जानबूझकर निष्कासित कर दिया जाता है कि वे किस प्रकार खतरा मानते हैं या जिनमे कॉन्फ़िगरेशन बदल जाता है, जो कि किसी निश्चित मोबाइल के पक्ष में है यदि आप इस तरह के खिलाड़ी का सामना करते हैं तो आप ज्यादा सीख नहीं करेंगे और यदि आप एक अनुभवी खिलाड़ी की अपेक्षा कर रहे थे तो आप अपने साथियों को हताश करेंगे।
  • गनबाउंड चरण 9 में प्ले एंड विन शीर्षक वाला छवि
    9
    शुरुआती के लिए सर्वर हैं उनका प्रयोग करें खिलाड़ियों को मित्रवत होगा और आप इतनी आसानी से नहीं मारेंगे, इसलिए आप को गोली मारने और सीखने के अधिक अवसर होंगे। यदि आपको लगता है यह है कि सुधार करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है, तो अच्छे खिलाड़ी के खिलाफ एक और यह करना है ... लेकिन असंतुलित उपकरण या इससे पहले कि वे शूट कर सकते हैं मरने के बारे में शिकायत नहीं है ... यह भी ध्यान रखें कि हर व्यक्ति का एक राजदंड या अजगर श्रृंखला है एक देवता है, इसलिए उन्हें सामान्य रूप से बोलें और शायद वे आपकी सहायता करने के लिए तैयार हैं। व्हाइन, शिकायत करें, अपमान करें, अपने असफल शॉट्स पर टिप्पणी करें या उन्हें फंसाने का आरोप लगाएं और आपको उनकी मदद से इनकार करें - आपको निष्कासित भी किया जा सकता है।
  • गनबाउंड चरण 10 में प्ले एंड विन शीर्षक वाला चित्र



    10
    देरी के बारे में जानें स्क्रीन के निचले बाएं कोने में संख्याओं के द्वारा देरी का प्रतिनिधित्व किया जाता है। ये आपके दुश्मनों को आपकी बारी से पहले दो बार आग लगाते हैं देरी पर एक गाइड पढ़ने के लिए सलाह दी जाती है, क्योंकि यह गेम में रणनीति की एक पूरी परत का परिचय करता है। आप बाहरी लिंक में एक पा सकते हैं।
  • गनबाउंड चरण 11 में प्ले एंड विन शीर्षक वाली छवि
    11
    हवा के बारे में जानें जब हवा तुम्हारे खिलाफ या नीचे और आपके विरुद्ध चलती है, तो इसमें आपके शॉट्स होते हैं (कभी-कभी बहुत ज्यादा)। उस स्थिति में, आपको शक्ति बढ़ाने की आवश्यकता है इसके अलावा, एक निचले कोण का उपयोग करके इस प्रकार की हवा में कटौती करने में आपकी सहायता कर सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं - इसलिए यदि आपकी शक्ति में वृद्धि हो रही है तो समस्या को हल नहीं किया जाएगा। हवा जो आपके और ऊपर (ऊपर और बाईं तरफ अगर आप दाहिने तक गोली मारते हैं) के खिलाफ चलती है, तो आपके शॉट्स भी होते हैं, लेकिन बराबर माप में नहीं। जब हवा नीचे है तो शॉट को समायोजित करने के लिए, केवल बिजली बढ़ जाती है यदि हवा ऊपर और आगे चलती है, तो शक्ति को कम कर दें ताकि आपके शॉट बहुत ज्यादा उड़ न जाए। आखिरकार, हवा जो नीचे चलती है और आगे बढ़ती है वह शॉट को थोड़ा सा चलाता है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं - यह केवल थोड़ी सी शक्ति को कम कर देता है। हवा चलने में कितनी दूर है, इसके आधार पर आपको सत्ता को विनियमित करने की ज़रूरत नहीं है या इसे थोड़ा बढ़ाया जाना चाहिए।
  • गनबाउंड चरण 12 में प्ले एंड विन शीर्षक वाला चित्र
    12
    सामान्य तौर पर, दोहरी आपको गोली मारने के लिए दुश्मन को एक पंक्ति में बदल देता है, इसलिए इसका उपयोग केवल तभी करें जब आपके पास एक गारंटीकृत शॉट होता है। यह उन दुश्मनों के खिलाफ उपयोग करना बेहतर होता है, जो अपने स्वास्थ्य से कम आधे से कम हैं। इसका उपयोग न करें यदि आप यह सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं कि आप सही हैं, जैसे आप किसी बवंडर के माध्यम से शूट करते हैं जब आपके पास गारंटी की सफलता होती है तो यह दोहरी + या दोहरी का उपयोग करने के लिए उचित है आप सही एक दुश्मन के बगल में हैं, तो आप यह prueba- के एक शॉट के बिना उपयोग कर सकते हैं लेकिन जब वे एक अधिक से अधिक दूरी पर हैं, शॉट 1 या 2 उपयोग करने से पहले कोशिश करते हैं और केवल वस्तु का उपयोग करता है जब आप हिट करने के लिए यकीन है कि कर रहे हैं।
  • गनबाउंड चरण 13 में प्ले एंड विन शीर्षक वाला चित्र
    13
    आपका एसएस लगभग दोहरे या दोहरी + के रूप में शक्तिशाली हो सकता है, लेकिन यह आमतौर पर निष्पादित करने के लिए कठिन होता है। इसलिए, आपको इसका उपयोग तब तक नहीं करना चाहिए जब तक आपके पास अच्छे नुकसान के कारण निश्चित न हो। कई एसएस शॉट्स में "चाल" है, इसलिए शॉट को हिट करने के लिए पर्याप्त नहीं है। उदाहरण के लिए, एस एस कवच हवा में एक पल के लिए उच्च नुकसान का कारण, रहना चाहिए, जबकि दाना बख़्तरबंद फोन एक नीली पट्टी जीवन है कि के खिलाफ सबसे अच्छा काम करता है। असल में, लगभग कोई भी मोबाइल एक साधारण एसएस नहीं है जो उसे निष्पादित करने से पहले सोचने की आवश्यकता नहीं है।
  • गनबाउंड चरण 14 में प्ले एंड विन शीर्षक वाला चित्र
    14
    यदि आवश्यक हो तो सीधे शॉट (एसजी) करें एक अच्छी तरह से प्रदर्शन किया एसजी कम दूरी पर अधिकतम क्षति की गारंटी देता है दोहरी का उपयोग न करें जब तक आप पूरी तरह से मारने के बारे में नहीं जानते। कभी-कभी पहला शॉट दुश्मन गिरता है और दूसरा सिर सिर पर चला जाता है!
  • गनबाउंड चरण 15 में प्ले एंड विन शीर्षक वाली छवि
    15
    सबसे सरल शॉट के लिए जाओ, जो आमतौर पर निकटतम दुश्मन के खिलाफ है। इसे समझदारी से करें यदि एक दुश्मन लगभग मर चुका है और आप उसे मार सकते हैं, तो आप आखिरी मोड़ को रोक सकते हैं जिसमें वह मरने से पहले बहुत नुकसान पहुंचाता है अपने साथियों की मौत की चोरी करने की चिंता मत करो, और चिंता मत करो अगर कोई आपके कैदी को मारता है। किसी भी मौत की जीत की ओर जाता है, जो बदले में जीपी और सोने की ओर जाता है एक असफल मृत्यु से हार हो सकती है, जो बदले में उदासीन भावनाओं की ओर जाता है :(
  • गनबाउंड चरण 16 में प्ले एंड विन शीर्षक वाला चित्र
    16
    एक शांत सिर रखो और अपना समय ले लो - आपके पास जीत का आश्वासन दिया जाएगा
  • गनबाउंड चरण 17 में प्ले एंड विन शीर्षक वाला चित्र
    17
    यदि आप बहुत अच्छी बनने की योजना बनाते हैं, तो आप सूत्रों के बारे में सीख सकते हैं। सूत्रों का शॉट के सरल गणितीय विश्लेषण ("लग रहा है" की हानि के लिए) क्रीडीओ वेबसाइट में सूत्रों के उपयोग के लिए कई मार्गदर्शिकाएं शामिल हैं, साथ ही प्रत्येक मोबाइल के लिए विशेष सुझाव भी हैं
  • युक्तियाँ

    • वास्तविक और अवास्तविक कोणों के बीच का अंतर पता है मोबाइल का "वास्तविक कोण" आपके कोण बार के ठोस, हरे रंग की केंद्र अनुभाग को संदर्भित करता है "कमजोर कोण" एक फीका हरे रंग का बाहरी भाग है वास्तविक कोण के साथ एक शॉट मारने से कमजोर कोण के मुकाबले 20% अधिक नुकसान होता है। यदि आप कमजोर कोण का उपयोग कर रहे हैं तो असुरक्षित होने का एक अन्य तरीका यह है कि यह हल्का सफेद से ग्रे रंग में बदल गया है या नहीं कुछ फोनों में 100% असली कोण है और आपको इसके बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

    चेतावनी

    • उन सभी पृष्ठों के विज्ञापन जिनमें सोने, उच्च श्रेणियों, मुफ्त खातों, फ्री कैश शॉप, अवतार, हैक्स, जाल इत्यादि की वस्तुएं शामिल हैं। वे घोटाले और दूर हैं वे सिर्फ तुम्हें बर्बाद करने की कोशिश करते हैं ध्यान न दें या इन साइटों पर जाएं, क्योंकि उनका लक्ष्य अक्सर आपके पासवर्ड को चोरी करना है या वायरस से संक्रमित होता है।
    • अपने कौशल के साथ जीतने के लिए जानें, जाल या हैक्स के लिए मत देखो। हां, वे मौजूद हैं, लेकिन आपको एक ही मजेदार नहीं होगा और प्राधिकरण आपको खोज सकता है और आपको गेम तक पहुंच को प्रतिबंधित कर सकता है। यह आपके कौशल के साथ दूसरों को हरा करने के लिए अधिक संतोषजनक है, एक प्रोग्राम का उपयोग करने के बजाय जो आपको लक्ष्य करता है इसके अलावा, अन्य लोगों पर फंसाने का आरोप नहीं लगाइए, क्योंकि वे अपने शॉट्स में से सबसे अधिक प्रभावित करते हैं - अच्छा खिलाड़ी ऐसा कर सकते हैं, और किसी दिन आप भी
    • एक अच्छा खिलाड़ी बनें यदि आप एक उबाऊ की तरह काम करते हैं, वे एक साला से आप को निष्कासित कर सकते हैं लेकिन तुम महान हो, तो (उदाहरण के लिए, यदि आप अनावश्यक रूप से नहीं लिखते, अपमान या दूसरों को चिढ़ाने), अच्छे खिलाड़ी, या कम से कम आप के खिलाफ आप के साथ खेलेंगे, और तैयार हो तुम्हारी मदद करने के लिए आप अपने दोस्तों की सूची के लिए कुछ संपर्क भी प्राप्त कर सकते हैं।
    • !आप रात भर में सुधार नहीं करेंगे! कुछ लोगों ने गनबाउंड में 1000 से अधिक घंटे बिताए हैं और अभी भी सुधार के लिए बहुत सारे कमरे हैं। निरंतर रहें और निराश मत बनो!
    • यदि आप अपने साथियों के साथ मिलते हैं, तो उन्हें पूछें कि क्या आप उन्हें अपने दोस्तों की सूची में जोड़ सकते हैं। लेकिन हर अच्छे खिलाड़ी को आप में शामिल न करें - पहले पूछने के लिए विनम्र है। उम्मीद न करें कि विशेषज्ञ खिलाड़ी शुरुआत करने के लिए सहमत हों।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक ग्राहक और एक बंदूक खाते
    • !अभ्यास करने का समय!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com