ekterya.com

फेसबुक या माइस्पेस होने से निपटने का तरीका

ऐसा लगता है कि सभी के पास फेसबुक या माइस्पेस है अगर किसी कारण से आप एक के पास नहीं कर सकते हैं या नहीं कर सकते हैं, तो यहां आपको इसके साथ निपटने का तरीका पता चलेगा।

चरणों

डील के साथ शीर्षक वाली छवि Facebook या माइस्पेस नहीं है चरण 1
1
याद रखें: केवल इसलिए "हर कोई एक है" यह वांछनीय नहीं है। अलग होने पर गर्व महसूस करें सोशल नेटवर्क फैशनेबल है, लेकिन यह उतना लोकप्रिय नहीं है जितना 2006 में था।
  • डील के साथ शीर्षक वाली छवि फेसबुक या माइस्पेस चरण 2 नहीं है I
    2

    Video: Characteristics Of A Good Relationship - The Book Of You With Dr. Sarah Brown (Interview)

    विचार करें कि इन वेबसाइटों पर ध्यान दिया गया है वास्तव में, क्या करना है? ज़रूर, आप लोगों से बात कर सकते हैं, लेकिन आप फोन या ईमेल द्वारा ऐसा कर सकते हैं।
  • डील के साथ शीर्षक वाली छवि Facebook या माइस्पेस नहीं है चरण 3
    3
    अपनी व्यक्तिगत सुरक्षा को ध्यान में रखें क्या आप वास्तव में कुछ यौन शिकारी द्वारा पीछा होने का खतरा चाहते हैं ताकि आप किसी से मिल सकें-आप वास्तव में नहीं जानते-और दीवार पर कोई टिप्पणी छोड़ते हैं? कोई फर्क नहीं पड़ता कि कैसे "बीमा" वेबसाइट है, लगता है कि यह बहुत विश्वसनीय नहीं हो सकता है यह जोखिम के लायक नहीं हो सकता है यहां तक ​​कि अगर आपको नहीं लगता कि यह एक जोखिम है, तो आप इस पर विचार कर सकते हैं "स्थान गोपनीयता" कि उपयोगकर्ता बटन पर क्लिक करके खुशी से हार जाते हैं "स्वीकार करना"। इलेक्ट्रॉनिक फ्रंटियर फाउंडेशन के दस्तावेज़ "[गोपनीयता https://eff.org/wp/locational-privacy%7COn स्थानीय ...]" अगर आपको कोई खाता नहीं है तो आपको बेहतर महसूस होगा।



  • डील के साथ शीर्षक वाली छवि Facebook या माइस्पेस नहीं है चरण 4
    4
    अपनी व्यक्तिगत जानकारी को ध्यान में रखें हाल ही में, फेसबुक और माईस्पेस ने अपने उपयोगकर्ताओं की सभी व्यक्तिगत जानकारी में परिसमापन की बिक्री की है, वे विपणन कंपनियों और तीसरे पक्षों को केवल अनुरोधित सूचना के साथ ही जानकारी प्रदान करते हैं, लेकिन वे उस जानकारी का खुलासा भी करते हैं, जिसे उन्होंने पूछने के लिए भी नहीं पूछा। वे अपनी गोपनीयता का उल्लंघन करने वाले उपयोगकर्ताओं की जानकारी बेचते हैं, उन्होंने अतीत में ऐसा किया है और आपको आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि वे भविष्य में ऐसा करते हैं (यदि आप सोच रहे हैं, तो अब फेसबुक और माइस्पेस की जांच करने का एक अच्छा समय हो सकता है ... वास्तव में)। सुनिश्चित करें कि आप अपने खाते को "हटाएं" और न केवल "निष्क्रिय"
  • डील के साथ शीर्षक वाली छवि Facebook या माइस्पेस नहीं है चरण 5
    5
    बाहर जाओ और कंप्यूटर के बाहर एक जीवन है। यदि हर कोई मॉल में है, तो आपका कोई भी मित्र ऑनलाइन नहीं होगा आप उनके साथ बातचीत करेंगे। खेल, नृत्य पर जाएं, अपने घर के लिए अपने सहपाठियों को आमंत्रित पार्टियों के लिए जाना है, बस पुराने समय की तरह बाहर जाना। और वास्तव में, लोगों को वास्तविक जीवन में देखना बहुत अच्छा लगता है
  • डील के साथ शीर्षक वाली छवि Facebook या माइस्पेस नहीं है चरण 6
    6
    गर्व महसूस करते हैं कि आपके पास जीवन है! यह एक विकर्षण है लोगों के साथ संपर्क करने के लिए पांच मिनट से एक घंटे और एक आधे में परिवर्तित करना आसान है। उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो महत्वपूर्ण है उदाहरण के लिए आप अपने स्कूल में एक नौकरी समाप्त कर सकते हैं जो बुधवार के लिए है, हो सकता है?
  • युक्तियाँ

    • यदि कोई आपको फेसबुक / माइस्पेस नहीं होने के लिए परेशान करता है, तो उन्हें बताएं कि वे आवृत हैं हर कोई एक है। इसके बारे में क्या अच्छा है?
    • हिपस्टर होने मज़े करो!
    • याद रखें कि निजी जानकारी होने निजी नहीं है और वास्तव में सभी नेट पर हो जाएगा। यह एक टैटू की तरह है, यह बहुत आसान और सस्ता है, लेकिन इसे पूर्ववत ... इतना नहीं है। जीवन में ऐसी कुछ चीजें हैं जो अपरिवर्तनीय हैं ... सुनिश्चित करें कि आपके निजी जीवन में मुफ्त पहुंच किसी अन्य व्यवसाय योजना में नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com