ekterya.com

वेंटरमेंट से पेंदरिया तक कैसे पहुंचे

पांडारिया का विस्तार धुंध (पिंडरिया की झींसी) शुरू होता है जो सिउदाद वेंटोटरमेंटा (या गिरोह के खिलाड़ियों के लिए ऑरग्रीममार में) के एक छोटे से मिशन के साथ शुरू होता है। अपनी पहली यात्रा के बाद, ज़ारपादोन गांव के पोर्टल वेंटोटरमेंटा के उत्तरी छोर पर खुल जाएगा।

चरणों

विधि 1
पंडरिया पर लौटें

स्टॉर्मविंड चरण 1 से पांडियारिया तक का शीर्षक चित्र
1
एक चरित्र का चयन करें जो पहले से ही पंडरिया का दौरा किया है। यदि आपने अभी तक पेंदरिया नहीं देखा है, तो इस खंड को छोड़ दें और अगले अनुभाग में जारी रखें।
  • यदि आपका किरदार बदल गया है, तो आपको पंडारीया को मार्ग खोलने के लिए एलायंस द्वारा मिशन को दोहराना होगा।
  • पर्मियारिया से स्टॉर्मविंड चरण 2 तक का शीर्षक चित्र
    2
    गर्म हवा के गुब्बारे के नीचे स्थित द्वीप की यात्रा करें। यह छोटा द्वीप शहर के उत्तर की ओर, दीवार के बाहर स्थित है। एक बड़ा चमकीला लाल गर्म हवा का गुब्बारा द्वीप के ऊपर चल रहा है
  • पर्मियारिया से स्टॉर्मविंड चरण 3 तक का शीर्षक चित्र
    3
    Aysa Canción Etérea के पास स्थित पोर्टल दर्ज करें ज़रापेदोन गांव के लिए एक पोर्टल, एयसा एटरेयल सांग नामक पांडारेन भिक्षु के बगल में स्थित है।
  • विधि 2
    पहली बार पंडरिया में पहुंचने

    पर्मियारिया से स्टॉर्मविंड चरण 4 तक का शीर्षक चित्र
    1
    स्तर 85 तक जाएं आप कम से कम 85 के स्तर तक पांडारिया की यात्रा करने के लिए मिशन शुरू नहीं कर सकते। अगर आप जाने के लिए बेताब हैं, तो आप किसी भी स्तर पर एक पोर्टल बनाने के लिए एक जादूगर या जादूगर से पूछ सकते हैं।
  • स्टॉर्मविंड चरण 5 से पांडारिया तक का शीर्षक चित्र
    2



    मिशन शुरू करने के लिए, वेंटरोटेरमेंटा के राज्य को एज़रोथ के मानव साम्राज्य के रूप में भी जाना जाता है। जब आप 85 के स्तर पर होते हैं और पंडरिया के झिल्ली का विस्तार (पंडरिया के झींसी पड़ती) हैं, तो जैसे ही आप वेंटोटरमेंटा में प्रवेश करते हैं, आप राजा की खोज प्राप्त करेंगे यदि आपका मिशन लॉग भरा हुआ है, तो एक मिशन को नीचे ले जाएं और वेंट्रोरमेंटा कैसल में वेरियन वैनन से बात करें या हीरो वांटेड में से एक को देखें! शहर में
  • एक त्रुटि उन खिलाड़ियों को रोका जा सकता है जिन्होंने इस मिशन को प्राप्त करने के लिए 90 के स्तर पर तेजी से चढ़ने की क्षमता खरीदी है। कोई समस्या नहीं, आपको बस मिशन के नाम से दूसरे मिशन के साथ जारी रखना होगा, जैसा कि नीचे बताया गया है।
  • स्टॉर्मविंड चरण 6 से पांडियारिया तक का शीर्षक चित्र
    3
    वेंटोटरमेंट कैसल दर्ज करें जैसे ही आप महल से संपर्क करते हैं, एक छोटे से वीडियो शुरू होगा राजा वेरियन के रूप में देखें और एडमिरल एक अनदेखा द्वीप पर एक तबाही के बारे में बात करेंगे।
  • पर्मियारिया से स्टॉर्मविंड चरण 7 तक का शीर्षक चित्र
    4
    मिशन को स्वीकार करने के लिए रील नॉटचरनबल ब्रीज़ के साथ बोलें। वीडियो के बाद, आपका चरित्र रेल ब्रिसो नॉट्चरना के सामने होगा। निम्नलिखित मिशन को स्वीकार करने के लिए रील ब्रिसो नॉट्चरना के साथ बोलें: मिशन
  • पर्मियारिया से स्टॉर्मविंड चरण 8 तक का शीर्षक चित्र
    5
    वेंटोटरमेंटा बंदरगाह के उत्तर में जहाज की तरफ उड़ना एब्रॉसौएलोस नामक एक विशाल जहाज बंदरगाह के उत्तर में तैर रहा है। एक उड़ान जानवर में जहाज के लिए उड़ान भरें या आप को एक सवारी देने के लिए दो व्यक्ति जानवर है जो किसी से पूछो।
  • स्टॉर्मविंड चरण 9 से पांडियारिया तक का शीर्षक चित्र
    6
    एडमिरल रोजर्स के साथ बोलें आप एक और वीडियो देखेंगे और फिर पंडरिया की यात्रा शुरू होगी।
  • युक्तियाँ

    • जब आप पंडरिया में आते हैं, तो अपने गढ़ की राजधानी शहर में अपने चूल्हा रखें। इस शहर में सभी प्रमुख शहरों के लिए पोर्टल हैं, जो इसे चूना पत्थर को स्थान देने के लिए सबसे अच्छी जगह बनाता है।

    चेतावनी

    • उड़ने या पांडारीया को तैरने की कोशिश मत करो आपका चरित्र थकान से मर जाएगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com