ekterya.com

कैसे विश्व Warcraft में आउटलैंड को पाने के लिए

तो (आखिरकार) आपने बर्निंग क्रूसेड विस्तार को स्थापित किया है और आपके पास एक स्तर का 60 वर्ण है। आप आउटलैंड में लेवलिंग जारी रखने के लिए तैयार हैं, लेकिन आपको यह पता नहीं है कि वहां कैसे जाना है! वहां जाना आसान है और जल्द ही आपको पता चल जाएगा कि यह कैसे करना है।

चरणों

विधि 1
ब्लास्टेड लैंड्स तक पहुंचें

यह वह जगह है जहां डार्क पोर्टल स्थित है। यदि आपके पास बर्निंग क्रूसेड विस्तार स्थापित किया गया है और कम से कम 58 वर्ण का एक स्तर है तो आप केवल पोर्टल को पार कर सकेंगे।

आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वॉरकार्ड चरण 1 के लिए शीर्षक वाली छवि
1
गिरोह से एक पात्र के साथ पोर्टल तक पहुंचने के लिए, दुःख के दलदल में रोक्ल के लिए एक पोर्टल बनाने के लिए एक जादूगर की तलाश करें वहां से, जब तक आप ब्लास्टेड लैंड्स तक नहीं पहुंचते तब तक नीचे रहें।
  • आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉम चरण 2 के शीर्षक से प्राप्त चित्र
    2
    गठबंधन से एक पात्र के साथ पोर्टल तक पहुंचने के लिए, पहले Stormwind, तो वेस्टफॉल, Duskwood, पासो डे ला Muerte, दु: ख की दलदल और अंत में विस्फोट भूमि: उस क्षेत्र जो होना चाहिए करने के लिए सड़क ले।
  • Video: कैसे आउटलैंड को पाने के लिए - एलायंस और गिरोह (वाह पैच 6.0.2)

    आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉर चरण 3 के शीर्षक से प्राप्त चित्र
    3
    किसी भी राजधानी शहर में एक पोर्टल लो। वहाँ Orgrimmar (छाया के सर्कस), आंत (जादू के पड़ोस), थंडर Bluff (उच्च आत्माओं, विजन की ताल) में स्थित पोर्टल, Silvermoon सिटी (Sunfury शिखर) Stormwind, Ironforge (रहस्यवादी चैंबर), Darnassus (चंद्रमा के मंदिर) और Exodar (रोशनी के आर्क) (मागी, Sagrario डेल मागो के पड़ोस)।
  • Video: कैसे Orgrimmar # वाह # पूर्ण HD से आउटलैंड को पाने के लिए

    आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉम चरण 4 के शीर्षक से प्राप्त चित्र
    4



    जब आपको पोर्टल मिल जाए, तो उसे दर्ज करने के लिए राइट क्लिक करें। स्क्रीन लोड करने के बाद, आपको डार्क पोर्टल के सामने ब्लास्टेड लैंड्स में खुद को ढूंढना चाहिए।
  • विधि 2
    आउटलैंड में पहुंचे

    आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वॉरकार्ड चरण 5 के लिए शीर्षक वाली छवि
    1
    ब्लास्टेड लैंड्स के दक्षिणी हिस्से में, आपको डार्क पोर्टल मिलेगा पोर्टल एक बड़ा, आयताकार दरवाजा है जिसमें हरे और सर्पिल ऊर्जा होती है। पोर्टल के पास कई तम्बू हैं जो हॉर्ड और एलायंस दोनों के गैर-खिलाड़ी पात्रों से भरे हैं और सभी दोस्ताना हैं।
  • आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉम चरण 6 में शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: कैसे आउटलैंड Stormwind अच्छा और आसान से करने के लिए प्राप्त करने के लिए (2016)

    दरवाजे पर हरे रंग की सर्पिल के माध्यम से चलना पोर्टल में प्रवेश करने के लिए
  • आउटलैंड वर्ल्ड ऑफ वर्ल्डकॉम चरण 7 के शीर्षक से प्राप्त चित्र
    3
    एक बार जब आप डार्क पोर्टल पार कर गए हैं, आप नक्षत्र के कदमों पर, नरक्षी प्रायद्वीप के पूर्वी छोर पर दिखाई देंगे। अब आप के लिए प्रारंभ क्षेत्र दोनों गठबंधन के अक्षरों में और गिरोह के लिए आउटलैंड में हैं। आपके सामने, कई गैर-खिलाड़ी वर्ण और राक्षस खुद को एक खूनी लड़ाई में मिलेंगे। उनकी मदद करने की कोशिश न करें, क्योंकि यह बहुत संभावना है कि आप मरेंगे और लड़ाई केवल जारी रहेगी। आपके दाएं और बाएं, अधिक वर्ण हैं सही एक उड़ान मास्टर करने के लिए आप एक नल के साथ यात्रा करने के लिए, ताकि आप अपने गुट का मुख्य आधार के लिए और प्रगति में लड़ाई के माध्यम से चलने के लिए की जरूरत नहीं है की अनुमति के लिए (गिरोह के लिए Thrallmar और सम्मान होल्ड के लिए है गठबंधन) Hellfire प्रायद्वीप में
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको किसी भी कारण से आउटलैंड जाना है, तो स्तर 58 तक पहुंचने से पहले, एक वेलाल और दो दोस्तों की तलाश करें जिनके स्तर की तुलना 58 से अधिक है। शस्त्रागार आउटलैंड में किसी भी स्थान पर टेलीपोर्ट करने के लिए उनके आदान रस्म का उपयोग कर सकते हैं। सावधान रहें क्योंकि इस क्षेत्र के दुश्मनों के स्तर 58 से 70 के हैं, इसलिए आपको एक अनुरक्षण की आवश्यकता होगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com