ekterya.com

YouTube के लिए वीडियो विचार कैसे प्राप्त करें

बहुत अच्छा आपका कैमरा और आपका यूट्यूब खाता है - लेकिन अब क्या? यह वीडियो बनाने का समय है! आपको क्या पता नहीं है कि वीडियो क्या है? यही कारण है कि हम यहां हैं!

चरणों

यूट्यूब चरण 1 के लिए एक वीडियो आइडिया के साथ आओ इमेज शीर्षक
1
लोग क्या पसंद कर सकते हैं, इसके बारे में सोचें जब आप वीडियो विचारों के बारे में सोचते हैं, तो उन चीजों के बारे में सोचें, जिन्हें आप पसंद करते हैं और लोगों को देखने में रुचि हो सकती है। उदाहरण के लिए, यदि आप गाना पसंद करते हैं, तो आप एक वीडियो बना सकते हैं जहां आप गायन करते हैं।
  • यूट्यूब चरण 2 के लिए एक वीडियो आइडिया के साथ चढ़ाया जाने वाला इमेज
    2
    विचारों में शामिल हों और आप एक महान विचार प्राप्त करेंगे। एक बार जब आपके पास चीजें हैं जो लोग पसंद करते हैं, तो सोचें कि आप वीडियो में उनका उपयोग कैसे कर सकते हैं। और एक बार आप ऐसा करते हैं, तो आपके पास वीडियो का विचार होगा
  • Video: सफलता प्राप्त कैसे करें ? !!सुखद-भजन!! Safalta ke niyam असंग देव जी सुटली मध्यप्रदेश भाग -1

    यूट्यूब के चरण 3 के लिए एक वीडियो आइडिया के साथ आइए
    3
    स्क्रिप्ट लिखें यह वह हिस्सा है जहां आप अपनी कहानी को जोड़ सकते हैं, लेकिन जिसमें आप आशुरचना का उपयोग भी कर सकते हैं (उसी स्थान पर अपनी लाइनें लिखें)।



  • यूट्यूब के चरण 4 के लिए एक वीडियो आइडिया के साथ आओ शीर्षक वाला इमेज

    Video: [2018]How To Grow Your Channel on youtube |Get 10k views in a week

    Video: ★ Get more views! - YouTube front page

    4
    जब आप तैयार हों, तो अपने वीडियो को फिल्मा करना शुरू करें। हर बार 1 से 4 मिनट के वीडियो बनाने के लिए सबसे अच्छा है। यह आपको संपादन के साथ समय बचाएगा और आप हमेशा एक साथ वीडियो क्लिप संपादित कर सकते हैं।
  • यूट्यूब के लिए एक वीडियो आइडिया के साथ ऊपर आइडी देखें Step 5
    5
    अपने वीडियो की समीक्षा करें और उस किसी भी पहलू को ठीक करें, जिसे आपको तय किया जाना चाहिए। इसके बाद, अपने मित्रों और परिवार की समीक्षा करें और वीडियो को संपादित करने के लिए वापस आने पर उनकी सलाह को ध्यान में रखें। यदि आपके मित्र और परिवार में कोई सलाह नहीं है, तो वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड करें।
  • आओ-अप-साथ-एक-वीडियो-आइडिया के लिए यूट्यूब-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    यूट्यूब के लिए चरण 6 में एक वीडियो आइडिया के साथ आइये
    6
    हार न दें अगर वीडियो के बाद आप लोकप्रिय नहीं हैं तो चिंता न करें मैं आपके लिए वायरल जाने के लिए 30 वीडियो ले सकता था। बस धैर्य रखें और अंत में आप यूट्यूब पर स्टारडॉम तक पहुंच जाएंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com