ekterya.com

सुपर मारियो 64 डीएस में Wario कैसे प्राप्त करें

सुपर मारियो 64 डीएस पोर्टेबल कंसोल के लिए बनाई गई क्लासिक सुपर मारियो 64 का नया संस्करण है, निनटेंडो डीएस मूल खेल के विपरीत, सुपर मारियो 64 डीएस आपको मारियो के अलावा तीन अन्य पात्रों के रूप में खेलने की अनुमति देता है: योशी, लुइगी और वारियो। मारियो की दोहरी पीले और बड़ी हड्डियों को पाने के लिए, आपको महल की दूसरी मंजिल पर दर्पण कक्ष में वॉरियो के चित्र के माध्यम से जाने की जरूरत है

चरणों

भाग 1
Wario जाओ

Video: सुपर मारियो 64 डी एस - कैसे सभी वर्ण अनलॉक करने के लिए

सुपर मारियो 64 डी एस चरण 1 में वॉरियो प्राप्त करें
1
सुनिश्चित करें कि आप लुइगी की तरह खेलते हैं Wario पाने के लिए, आपको लुइगी अनलॉक करने की आवश्यकता है लुइगी की अदृश्य बनने की योग्यता आपको उस स्थान पर जाने की अनुमति देती है जहां Wario छुपा हुआ है
  • सुपर मारियो 64 डी एस चरण 2 में वॉरियो प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: सुपर मारियो 64 डी एस - कैसे सभी वर्ण अनलॉक करने के लिए

    सुनिश्चित करें कि आप दो बार गोमांस को हरा दें जब तक आप महल की दूसरी मंजिल तक नहीं पहुंच पाते तब तक आप वॉरियन नहीं पा सकते हैं और आप पहले दो बार बोर्शर मारने के बिना वहां नहीं पहुंच सकते। जब आप समाप्त हो जाएंगे, तो आपको महल के ऊपरी मंजिल तक पहुंचने की कुंजी मिल जाएगी।
  • Bowser का पहला स्तर स्तर है "अंधेरे में बाज़ीर" (अंधेरे दुनिया में Bowser) यह महल के पहले तल पर स्टार गेट के पीछे है बोज़र की पूंछ पकड़ो और जीतने के लिए मैदान के किनारे पर बमों को खिलाऊं।
  • का दूसरा स्तर "लावा में बोसवर" (फायर सागर में बोझर)। वहां पहुंचने के लिए, आपको उस छेद में गिरना होगा जो एक ही कमरे के तल पर है जहां नीले रंग का पोर्टल आपको स्तर पर ले जाता है "महान घाट" (गंभीर, दिशानिर्देश) जब आप स्तर में पहला सितारा प्राप्त करते हैं "महान घाट", पोर्टल पीछे की ओर बढ़ जाएगा, जिससे आपको छेद से गिरने की इजाजत मिलेगी। सावधान रहें, Bowser अब teleport कर सकते हैं और जब वह कूदता है, तब तक सभी रेत किनारे से दूसरी तरफ़ जाता है।
  • सुपर मारियो 64 डी एस चरण 3 में Wario प्राप्त शीर्षक छवि
    3
    महल की दूसरी मंजिल पर जाएं महल के मुख्य हॉल से, सीढ़ियों तक जाएं और बड़े दरवाजे खोलें जो एक तालाब है। यह आपको सीधे महल की दूसरी मंजिल तक ले जाएगा
  • सुपर मारियो 64 डी एस चरण 4 में Wario प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    4
    दर्पण कक्ष दर्ज करें। दूसरी मंजिल पर, एक तारा है जिस पर एक तारा है, लेकिन कोई संख्या नहीं है। यदि आप सही जगह पर हैं, तो आप कई पेंटिंग वाले कमरे में होंगे और दीवार पर एक बड़ा दर्पण होगा।
  • यदि आप एक अलग आकार में एक ही पेंटिंग की तीन प्रतियों के साथ एक क्रॉस-आकृति वाले कमरे में हैं, तो आप स्तर के कमरे में हैं "द्वीप बदलना" (टिनी-विशाल द्वीप) यह वह कमरा नहीं है जो आप चाहते हैं, कूदो और अन्य द्वार का प्रयास करें।
  • सुपर मारियो 64 डी एस चरण 5 में Wario प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    5
    शक्ति का फूल प्राप्त करें यह कौशल दर्पण कमरे में है। यह लुइगी को अदृश्य बना देगा।
  • सुपर मारियो 64 डी एस चरण 6 में Wario प्राप्त शीर्षक छवि
    6
    दर्पण के माध्यम से चलो आप दर्पण के माध्यम से जा सकते हैं और दूसरी ओर निकल सकते हैं! यही कारण है कि आपको लुइगी की आवश्यकता है- क्योंकि कोई अन्य चरित्र ऐसा नहीं कर सकता।
  • सुपर मारियो 64 डी एस चरण 7 में Wario प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    7



    Wario के चित्र के लिए कूदो यह आपको एक गुप्त क्षेत्र पर ले जाएगा जहां आप Wario को अनलॉक कर सकते हैं।
  • सुपर मारियो 64 डी एस चरण 8 में Wario प्राप्त शीर्षक छवि
    8
    स्तर को पूरा करें यह स्तर बहुत छोटा है, लेकिन आपको Wario को अनलॉक करने के लिए उसे पूरा करना होगा। समस्याओं के बिना इसे खत्म करने के लिए नीचे निर्देशों का उपयोग करें:
  • निचले प्लेटफार्म पर स्लाइड करें और फिर अंतर को अगले प्लेटफार्म तक पहुंचने के लिए पार करें। चल रहे धातु प्लेटफॉर्म की ओर बढ़ो।
  • किनारे पर कूदो फिर दाईं तरफ घुमाएं और अंतराल पर कूदें। आप एक मौजूदा हवा में फंस पाएंगे और आप उड़ जाएंगे
  • बर्फ के खंभे की ओर दो प्लेटफार्मों को भूमि और क्रॉस करें। इस तरह से जारी रखें जब तक आप दूसरी तरफ तक नहीं पहुंच जाते।
  • शीर्ष पर चढ़ो और छेद के माध्यम से प्रवेश करने के लिए जहां उस स्तर के मालिक है
  • सुपर मारियो 64 डी एस चरण 9 में Wario प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    9
    मारो बॉस Wario को अनलॉक करने के लिए आपको मुख्य चिली को पराजित करने की आवश्यकता है। इसे हरा करने के लिए, आपको इसे तीन बार पानी में फेंकना होगा पानी में गिरने से बचें, क्योंकि लावा के साथ, यह संपर्क को नुकसान पहुंचाएगा।
  • बॉस मिली के साथ लड़ाई लावा स्तर के ब्रोंको के साथ झगड़े के समान है। आप उसके प्रति आगे बढ़ सकते हैं और उसे मार सकते हैं, लेकिन इससे आप को मारना आसान हो सकता है यदि आपके पास आत्मविश्वास है, तो आप उसे वापस जीतने के लिए उसे नीचे दस्तक दे सकते हैं (चलते हुए हमला कर सकते हैं)। जब किनारे से लटका हुआ है, तो इसे एक सामान्य झटका के साथ पानी में डाल दें।
  • जब आप इसे हारते हैं, तो कुंजी छोड़ दो कि आप रिहाइश करें
  • सुपर मारियो 64 डी एस चरण 10 में वॉरियो प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    10
    चरित्र चयन कक्ष में Wario चुनें यह निचले तल पर स्थित कमरा है, जहां आपने लुइगी को इस प्रक्रिया के लिए चुना है। उस दरवाज़े को दर्ज करें जो इसके ऊपर एक डब्ल्यू है। बॉस मिर्च मिली को हराने के लिए आपको इसकी कुंजी का उपयोग करना होगा
  • बधाई! आपने पहले से ही Wario को अनलॉक किया है
  • भाग 2
    Wario के रूप में खेलते हैं

    सुपर मारियो 64 डी एस चरण 11 में Wario प्राप्त शीर्षक छवि
    1
    Wario की ताकत और कमजोरियों को जानें Wario सबसे बड़ा और सबसे बड़ा चरित्र है उस वजन का मतलब है कि इसमें अन्य पात्रों की तुलना में अधिक ताकत है। इस वजह से आप जल्दी से दुश्मनों को हराने में सक्षम होंगे और आप उन्हें सामान्य से अधिक वापस ले लेंगे। यह शक्ति उन चीजों से लड़ने और तोड़ने का एक अच्छा विकल्प बनाती है जो अन्य पात्र नहीं कर सकते हैं।
    • दूसरी ओर, Wario दूसरे वर्णों के रूप में चुस्त नहीं है। यह दूसरों की तुलना में धीमी गति से चलता है और इतने कूद नहीं करता है, जिससे यह नए स्थानों का पता लगाने के लिए खराब विकल्प बन जाता है।
  • सुपर मारियो 64 डी एस चरण 12 में Wario प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि
    2
    बिजली के फूलों को एकत्रित करने के लिए Wario की धातु शक्ति का उपयोग करें Wario की विशेष क्षमता धातु बनना है यह दुश्मनों के हमलों के लिए बेहद भारी और अजेय बनाता है। यह पानी में डूबने का कारण भी है। जब आप जमीन पर पहुंच जाते हैं, तो आप तैरने के बजाय चलना शुरू करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, आपको स्तर के सातवें स्टार को पाने के लिए धातु की जरूरत है "कप्तान की खाड़ी" (जॉली रोजर बे) यह आपको स्टार तक पहुंचने के लिए पानी के नीचे चलने और पानी की धाराओं को पार करने की अनुमति देता है।
  • सुपर मारियो 64 डी एस चरण 13 में वॉरियो में शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने लाभ के लिए Wario आंदोलनों का उपयोग करें Wario के पास अन्य पात्रों से कुछ अलग-अलग आंदोलनों हैं और ये आंदोलन उनके आकार के पूरक हैं। खेल के 150 सितारों को प्राप्त करने के लिए उन आंदोलनों का उपयोग करना सीखना सर्वोपरि है। पढ़ते रहें:
  • प्रेस "एक" एक शक्तिशाली झटका देने के लिए यह आपको उस चीजों को तोड़ने की अनुमति देता है जो अन्य वर्ण नहीं कर सकते। आप चीजों को तोड़ने के लिए Wario के फर्श स्ट्रोक (जो कि मारियो जैसे ही किया जाता है) का उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, स्तर में सातवां सितारा प्राप्त करने के लिए "फ्रॉस्टी माउंटेन" (शांत, कूल, पर्वत) तालाब में बर्फ तोड़ने के लिए।
  • दुश्मन को बदलने के लिए, दबाएं "एक" एक सर्कल में पता लीवर के साथ घुमाएं और फिर से दबाएं "एक"। आप एक सर्कल में दुश्मन को स्पिन कर देंगे और फिर उसे छोड़ दें, उसे उड़ाने भेजो यह केवल में काम करता है "वी.एस. मोड".
  • युक्तियाँ

    • Wario शायद वह पात्र है जो आप कम से कम उपयोग करते हैं। यह नए स्तरों का पता लगाने के लिए काम नहीं करता है क्योंकि यह बहुत धीमा है और बहुत ज्यादा छलांग नहीं कर सकते, इसलिए जब आप कुछ हिस्सों को पार करने के लिए अपनी ताकत की आवश्यकता होती है तो आप इसे केवल इसका उपयोग करेंगे।
    • मत भूलो कि आप उस स्तर पर वापस जा सकते हैं जहां आप चीफ चिली के साथ लाल रंग के सिक्के एकत्र करने और एक स्टार जीतने के लिए लड़े थे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com