ekterya.com

सुपर मारियो गैलेक्सी में बोझर को कैसे हराया जाए

सुपर मारियो आकाशगंगा में खेल के दौरान बोर्सेर के खिलाफ तीन बार लड़ता है। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण क्षण हो सकता है, इसलिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं, जब आपको कोपस के राजा का सामना करना पड़ता है। वास्तव में यह मुश्किल नहीं है यदि आप जानते हैं कि कैसे खेलना है।

चरणों

सुपर मारियो गैलेक्सी चरण 1 में बीट बोज़र शीर्षक वाली छवि

Video: कैसे सुपर मारियो आकाशगंगा आप ट्रिगर! (फीट। Nicobbq)

1
जब Bowser stomp करने के लिए अपनी चाल करता है, वह हवा में कूदता है झटका की लहरों से बचने के लिए। यदि कई तरंगें होती हैं, तो आप हवा में थोड़ी अधिक देर रहने के लिए हवा में घुमा सकते हैं।
  • सुपर मारियो गैलेक्सी स्टेप 2 में बीट बोज़र शीर्षक वाली छवि

    Video: सुपर मारियो आकाशगंगा: समापन - भाग 84 - खेल Grumps

    2
    जब बोज़र फेंकता fireballs आप उनसे बचने के लिए सबसे अच्छा कर सकते हैं। इसके लिए कोई वास्तविक रणनीति नहीं है, बस चारों ओर चलाएं और उन्हें चकमा देने की कोशिश करें।
  • सुपर मारियो गैलेक्सी स्टेप 3 में बीट बोज़र शीर्षक वाली छवि
    3



    यदि बोज़र चट्टानों के चारों ओर चक्की लगाते हैं और आपके लिए रोल करते हैं, तो उस चट्टान के उद्घाटन में उसे मारा जहां उसका चेहरा है। यह अनुमान लगाने का प्रयास करें कि जब उद्घाटन बाहर आएगा और उसे मार दिया जाएगा।
  • सुपर मारियो गैलेक्सी स्टेप 4 में बीट बोज़र शीर्षक वाली छवि
    4
    जल्दी या बाद में Bowser कूद और आप पर कूद जाएगा। उसे आपको दुख देने का यह मौका है चूंकि यह हमेशा आपकी दिशा में गिरता है, लावा से भरा नीले रंग की जगह पर खड़े रहो, जब वह आपके लिए लांच करता है, तो नीले बिंदु से दूर चले जाओ। यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो वह वहां गिर जाएगी, इसे तोड़ देगा और अपनी पूंछ जला देगा। जब आप पागलपन चलाते हैं, तो विपरीत दिशा में चलते हैं और ग्रह के मध्य तक पहुंच जाते हैं। अब वह दूसरी तरफ भागने की कोशिश करेगा, लेकिन इससे पहले कि वह बदल कर वह अपनी पूंछ मार सकता है। यह गिर जाएगी और संभवत: अपने खोल में बदल जाएगा। रोलिंग करते समय उसे कई बार मारने की आवश्यकता होगी, जिसके आधार पर वह कौन सी लड़ाई है। यह बहुत तेजी से रोल कर सकते हैं ताकि कुचल होने से बचें। यदि आप लंबे समय तक इंतजार करते हैं, तो यह अपनी पूंछ को बंद कर देगा और फिर से अपना हमला शुरू करेगा।
  • सुपर मारियो गैलेक्सी चरण 5 में बीट बोज़र शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: शीर्ष 10 सुपर मारियो आकाशगंगा करतब में सबसे बुरा आकाशगंगा। नथानिएल बैंडी!

    अंतिम लड़ाई में एक हिस्सा है जहां फर्श पर कोई नीली स्पॉट नहीं है। इसके बजाय आपको पौधों को घुमाने के लिए हमला करना पड़ता है, जो कि बोझर को मारने के लिए कठिन हो सकता है। सावधान रहें कि जब वे लौट जाएं तो उन्हें मारने न दें
  • युक्तियाँ

    • ऊर्जा की लहरों पर कूदने के लिए याद रखें जो कूदते समय बोज़र बनाता है।
    • छिपे हुए सिक्कों को खोजने के लिए, आपको बोझर पर ध्यान देना चाहिए और फर्श पर छोटे हलकों में कूदना चाहिए। यह बस बी का उपयोग कर स्टार के टुकड़े शूटिंग द्वारा किया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com