ekterya.com

How to say कई भाषाओं में नहीं

यह अमेरिका और जैसे अरबी, हिब्रू, स्वाहिली माल्टीज और मंदारिन चीनी की तरह चीन तिब्बती भाषा के रूप में यूरोप एफ्रो एशियाई भाषाओं के भारत और यूरोपीय भाषाओं सहित भाषाई परिवारों में बांटा गया विविध भाषाओं में नहीं कहने के लिए एक गाइड है और बर्मा या म्यूनमास- और अंत में, वियतनामी, ऑस्ट्रो-एशियाई भाषाई परिवार का हिस्सा। कहना और उच्चारण करना सीखें "नहीं", "हां" और अन्य संबंधित वाक्यांशों और प्रत्येक भाषा में शब्द भाषा के इतिहास के बारे में थोड़ा जानें और उस भाषा की एक कहान्या या कहावत पढ़िए जिसमें एक नकारात्मक शब्द शामिल है, जैसे कि "नहीं", "या" या "कोई नहीं"।

चरणों

विधि 1
कहना "नहीं" एक इंडो-यूरोपीय भाषा में

छवि को शीर्षक में टाइप करें, कई भाषाओं में चरण 1
1
di nee में संयुक्त राज्य अमेरिका कहने के लिए "नहीं"। "नहीं" अफ्रीकी में यह अलग तरह से लिखा गया है और यह जैसे ध्वनि की जानी चाहिए "नी-यू"। कहने के लिए "हां", आप कहते हैं ja। यह ध्वनि की एक लंबी, कम आवाज़ है "j", के रूप में "और-जू"। अफ्रीकिया दक्षिण अफ्रीका की भाषाओं में से एक है यह डच का वंशज है, जो पश्चिमी जर्मनी की भाषा है जिसे अफ्रीका में केप ऑफ़ गुड होप की डच कॉलोनी में ले जाया गया था जो सत्रहवीं शताब्दी में यूरोपीय बसने वाले थे। अफ्रीकांस डच और अन्य भाषाओं के मिश्रण से विकसित हुईं, जिसमें बंटू, जॉइसियन भाषाएं और अंग्रेजी शामिल हैं कुल में लगभग 10 मिलियन लोग हैं जो एक देशी भाषा के रूप में अफ्रीकन बोलते हैं। यह ज्यादातर दक्षिण अफ्रीका में बोली जाती है, लेकिन बोत्सवाना, नामीबिया और स्वाज़ीलैंड में भी बोली जाती है
  • विभिन्न भाषाओं में सेम नाम वाली छवि चरण 2
    2
    di पुर्तगाली में नॉन कहने के लिए "नहीं"। का उच्चारण नॉन है "नव" लेकिन ये "औ" यह और अधिक नाक-गिरावट है पुर्तगाली में, "हां" यह वह जगह है सिम और यह जैसे स्पष्ट है "हां" स्पेनिश में पुर्तगाली विश्वभर में 200 लाख लोगों को, पुर्तगाल और ब्राजील में मुख्य रूप से द्वारा बोली जाने वाली लैटिन मूल के साथ एक रोमांस भाषा है, लेकिन यह भी इस तरह के मोजाम्बिक, केप वर्डे, अंगोला, गिनी-बिसाऊ, और साओ टोम और प्रिंसिपे जैसे अन्य देशों में । पुर्तगाली दुनिया में छठी सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषा है
  • पुर्तगाली में एक नियुक्ति जिसमें शब्द शामिल है "नहीं" यह वह जगह है मैंने मरम्मत या प्यार नहीं किया है, मैं प्यार करने जा रहा हूँ प्यार करता हूँ, जिसका मतलब है कि प्यार के अलावा कोई अन्य उपाय नहीं है, प्यार को छोड़कर।
  • विभिन्न भाषाओं में सेम नाम वाली छवि चरण 3
    3
    di कहना निएट "नहीं" रूसी में "नहीं" स्पष्ट "niet"। "niet" यह लिखा है रूसी में रूसी और सबसे आम रूसी शब्द है। रूसी में, "हां" यह वह जगह है डा। यह स्पैनिश में समान है "हां" रूसी में लिखा है Да। रूसी दुनिया की आठवीं सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषा है, 145 लाख देशी वक्ताओं और 110 मिलियन बोलने वालों की दूसरी भाषा है। यह निम्नलिखित देशों में एक आधिकारिक भाषा है: अबकाज़िया (जो कि जॉर्जिया का एक हिस्सा है), बेलारूस, कजाकिस्तान, किर्गिस्तान, रूस और ट्रांनिस्ट्रिशिया, जो मोल्दोवा का एक हिस्सा है
  • शब्द के साथ एक अभिव्यक्ति "नहीं" रूसी में यह है Нет। Без муки нет науки सीधे अनुवादित, इसका मतलब है "अत्याचार के बिना कोई विज्ञान नहीं है"। स्पेनिश में समकक्ष अर्थ कुछ ऐसा है "प्रतिकूलता एक अच्छा शिक्षक है"।
  • विभिन्न भाषाओं में सेम नाम वाली छवि चरण 4

    Video: Qayamat City Under Threat {HD} - Ajay Devgan, Sunil Shetty, Neha Dhupia - (With Eng Subtitles)

    4
    di नैन कहने के लिए "नहीं" जर्मन में जोर ध्वनि पर है "ऐ" जब आप शब्द का उच्चारण करते हैं nein। जैसे तुम कहो "हां" जर्मन में (उच्चारण "पहले ही")। जर्मन दुनिया की दसवीं सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषा है, 101 मिलियन देशी वक्ताओं और 128 मिलियन बोलने वालों की दूसरी भाषा है। यह ऑस्ट्रिया, बेल्जियम, जर्मनी, इटली (दक्षिण टायरॉल), लिकटेंस्टीन, लक्ज़मबर्ग, पोलैंड और स्विटजरलैंड में एक आधिकारिक भाषा है।
  • आप कह सकते हैं "उल्लेख नहीं करने के लिए" जर्मन कह में औफ़ केइनन पतन
  • निकट है "नहीं" अस्वीकृति के एक क्रियाविशेष के रूप में।
  • Kein कहने के लिए एक और शब्द है "नहीं" और इसका अर्थ हो सकता है "कोई नहीं" या "कोई नहीं"।Neimals का अर्थ है "कभी नहीं" जर्मन में
  • जर्मन में एक इनकार के साथ एक कह रहा है Wenn der Reiter nichts taugt, ist das Pferd schuld। इस कथन का शाब्दिक अनुवाद है "यदि सवार अच्छा नहीं है, तो यह घोड़े की गलती है"। इसका मतलब है कि किसी को किसी के कार्यों की ज़िम्मेदारी लेनी चाहिए और दूसरों को या उनके नुकसान के लिए परिस्थितियों को दोष नहीं देना चाहिए।
  • विभिन्न भाषाओं में सेम नाम वाली छवि चरण 5
    5
    di नहीं कहना है "नहीं" हिंदी में हिंदी में, "नहीं" यह लिखा गया है "नहीं" स्पष्ट Najin और उच्चारण चिकनी है जोर पर है "na" शब्द की शुरुआत में और "n" यह नाक है "हां" हिंदी में यह स्पष्ट है जा और यह लिखा है हाँ हिन्दी दुनिया में दूसरी सबसे बोली जाने वाली भाषा है। 370 मिलियन लोग एक देशी भाषा के रूप में हिंदी बोलते हैं और 120 मिलियन इसे दूसरी भाषा के रूप में कहते हैं। फिजी और भारत में यह एक आधिकारिक भाषा है
  • कहने के लिए "नहीं" अधिक विनम्रता, जोड़ें "यी" शुरुआत या अंत में नही। यह उसी के लिए है "हां", jaa।
  • यद्यपि हिंदी भारत की आधिकारिक भाषा है, यहां 22 मुख्य भाषाएं और 720 बोली जाने वाली बोली जाती है।
  • एक नियुक्ति जो कहते हैं "नहीं" हिंदी में यह है जल में रहकर मगर से बैर ठीक नहीं, जिसका अनुवाद है "यदि आप पानी में रहते हैं तो मगरमच्छ के साथ दुश्मनी नहीं होनी चाहिए" और इसका मतलब है कि आपको उन लोगों के साथ अच्छे संबंध रखने का प्रयास करना चाहिए जिनके साथ आप रहते हैं या काम करते हैं।
  • एक यह है कि उच्च न्यायालयों, पत्रकारिता, साहित्य, दर्शन और धर्म एक और persianizada निचली अदालतों, फिल्मों और साहित्य-और एक तिहाई के कुछ प्रकार में इस्तेमाल किया संस्करण में प्रयोग किया जाता है: वहाँ के हिंदी तीन शैलीगत किस्में हैं कंपनियों, विश्वविद्यालयों और तकनीकी और विज्ञान पत्रिकाओं के प्रशासन के लिए एन्कोनिकीकृत संस्करण।
  • Video: Hero No.1 (HD) Full Comedy Movie - Govinda - Karisma Kapoor

    विभिन्न भाषाओं में सेम नाम वाली छवि चरण 6
    6
    di मैं अर्मेनियाई में नहीं कहना चाहता था आर्मीनियाई में, "नहीं" यह लिखा है ոչ और उच्चारण "voch", की आवाज के साथ "ch" जैसा कि स्पैनिश में है हा (उच्चारण के रूप में "ja") आप कैसे कहते हैं "हां" आर्मीनियाई में चे और एयो ​​कहने के अन्य तरीके हैं "नहीं" और "हां" अर्मेनियाई में क्रमशः, दुनिया में लगभग 6.7 मिलियन अरमानियाई बोलने वाले लोग हैं 3.4 मिलियन आर्मेनिया में रहते हैं और बाकी के अधिकांश ज़ोरिया और रूस में रहते हैं। हालांकि, लेबनान, मिस्र, अज़रबैजान, इराक, फ्रांस, अमरीका में आर्मीनियाई लोगों की भी छोटी आबादी है। और बुल्गारिया
  • आधुनिक आर्मीनियाई में, दो लिखित संस्करण हैं, पश्चिमी आर्मीनियाई, अरेवत्ताहैरन, और पूर्वी अर्मेनियाई, Arewelahayerên। आर्मीनियाई के कई बोलियां भी हैं, हालांकि 1 9 15 से यह संख्या काफी कम हो गई है, जब तुर्की में नरसंहार एक पलायन शुरू हुआ।
  • एक नियुक्ति जिसमें शामिल है "नहीं" में आर्मीनियाई है Ոչ իմի հալը, ոչ քո հարսանիք գալը, या वोच इम हला, वोच क्वो हरसियाक लड़की। शाब्दिक अनुवाद है "न तो मेरी स्थिति और न ही आप एक शादी में जाते हैं" और इसका मतलब कुछ ऐसा है "मैं अभी जो कर रहा हूं, उसके लिए मूड में नहीं हूं"।
  • विभिन्न भाषाओं में सेम नाम वाली छवि चरण 7
    7
    di "गैर" फ्रेंच में "गैर" यह वह जगह है "नहीं" यह फ्रेंच है
  • विधि 2
    कहना "नहीं" एक अफ्रीकी-एशियाई भाषा में

    विभिन्न भाषाओं में नाम संख्या शीर्षक छवि 8 चरण



    1
    di क्या कहना है "नहीं" हिब्रू में इसे स्पेनिश में ध्वनियों के रूप में उच्चारित किया जाता है। "या" एक गंभीर स्वर है और उच्चारण पर ज़ोर दिया जाने वाला शब्द ध्वनि की पर है "एल"। हिब्रू में, "हां" यह लिखा है हां और उच्चारण करें "quen"। प्राचीन काल में, हिब्रू फिलिस्तीन में बोली जाती थी और तीसरी शताब्दी तक, पश्चिमी अरामी बोली की जगह लेने की शुरुआत हुई थी। 9वीं शताब्दी में, मलयालम तरीके और साहित्य को छोड़कर, हिब्रू भाषा की हिदायत कम हो गई। यह उन्नीसवीं और बीसवीं शताब्दी तक नहीं थी जब कि भाषा को पुनर्जीवित किया गया और 1 9 48 में जब वह एक राष्ट्र बन गया तो इज़रायल की आधिकारिक भाषा का नाम दिया गया। हिब्रू के लगभग 5 लाख मूल वक्ताओं हैं
    • हिब्रू में 22 अक्षर हैं और सामी से लिखे गए हैं
    • हिब्रू में, "मुझे पता नहीं है" सचमुच के रूप में अनुवाद
    ऐन ली मु-सिग और यह लिखा है אין לי מושג
  • एक हिब्रू कह रहा है के साथ
  • यह है के रूप में और अनुवाद के रूप में लिप्यंतरण मरोव एटज़ीम लो रोइम इथ हायेर प्रत्यक्ष रूप से अनुवादित, इसका मतलब है कि पेड़ों को जंगल नहीं देखा जा सकता है और यह स्पैनिश के समान है, जिसका अर्थ है कि आपको सावधान रहना चाहिए कि जब आपको दैनिक जीवन के साथ कठिनाइयों पड़ती हैं तो आपको बड़ी तस्वीर को ध्यान में रखना चाहिए।
  • विभिन्न भाषाओं में सेम नाम वाली छवि चरण 9
    2
    di अरबी में कहने के लिए "नहीं"। उच्चारण शब्द के अंत में एक ग्लोटटल रोड़ा के साथ एक laa। एक ग्लोटटल रोड़ा का एक उदाहरण है जो अंग्रेजी की अभिव्यक्ति के सिलेबल्स के बीच विराम में होता है "आह-आह" अस्वीकार करने के लिए संकेत कहने के लिए "नहीं, धन्यवाद" अरबी भाषा के लेबनान की बोली में, आप कहेंगे `कुकरान यह लिखा है لا شكرا में अरबी "हां" अरबी में यह है नाम `या نعم और कहा naäam। "को" बीच में नरम की तरह एक ध्वनि है "आज"। अरबी की भाषा है कुरान और सभी मुसलमानों की धार्मिक भाषा, और सबसे अधिक सामी भाषाओं का विकास है।
  • अरबी उत्तरी अफ्रीका, अरब प्रायद्वीप और मध्य पूर्व के कुछ हिस्सों में बोली जाती है। कई देशों अरबी अपनी आधिकारिक भाषा के रूप में है कि, अल्जीरिया, चाड, कोमोरोस, जिबूती, मिस्र, इरिट्रिया, इराक, इजरायल, जॉर्डन, कुवैत, लेबनान, लीबिया, मोरक्को, नाइजर, ओमान, फ़िलिस्तीनी क्षेत्र, सऊदी अरब भी शामिल हैं , कतर, सोमालिया, सूडान, सीरिया, ट्यूनीशिया, संयुक्त अरब अमीरात, पश्चिमी सहारा और यमन।
  • अरबी दुनिया की पांचवीं सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषा है, जिसमें 206 मिलियन देशी वक्ताओं और दूसरी भाषा के 24 लाख वक्ताओं हैं।
  • कहने के लिए "मुझे पता नहीं है" क्या आप कहेंगे एड्रिल! अरबी में, यह लिखा है لاأدري।
  • मिस्र के अरबी में एक नियुक्ति के साथ इसके रूप में लिप्यंतरण किया जाएगा yuldaġ il-mo`men मिन जाओ एचआर मैरट्रिन अरबी में लिखी गई है لا يلدغ المؤمن من جحر مرتين और सचमुच का अर्थ है कि आस्तिक एक ही छेद में दो बार काटा नहीं है, जो कि स्पैनिश में कहने के विपरीत है "एक ही पत्थर के साथ दो बार ठोकर"।
  • विभिन्न भाषाओं में सेम नाम वाली छवि चरण 10
    3
    di आप माल्टीज़ में कहने के लिए "नहीं"। इसे स्पष्ट किया जाता है क्योंकि इसे देखा जाता है।इवा है "हां" माल्टीज़ में और स्पैनिश के रूप में समान उच्चारण माल्टीज भाषा अरबी की एक बोली जा रहा है, और अधिक बारीकी से अल्जीरिया या ट्यूनीशियाई अरबी बोलियों से संबंधित होने के करीब है, और एक यहूदी माल्टा द्वीप पर बोली जाने वाली भाषा है। हालांकि, अरबी की बोलियों के विपरीत, माल्टीज़ इतालवी तथा सिसिलीस से दृढ़ता से प्रभावित है। अरबी के विपरीत, माल्टीज़ को एक लैटिन स्क्रिप्ट के साथ लिखा गया है वहाँ दो प्रमुख माल्टीज राजधानी, Valletta, और औद्योगिक वर्गों और कृषि बोल करीब बोली अरब जड़ों मालटिस् के लिए जैसे शहरों के पास ऊपरी और मध्यम वर्ग शिक्षित रहने के बीच वर्ग से विभाजित कर रहे बदलाव होते रहते हैं । लगभग 5 लाख लोग दुनिया में माल्टीज़ बोलते हैं।
  • माल्टा अफ्रीका और सिसिली के उत्तर तट के बीच भूमध्य सागर में स्थित एक द्वीपसमूह है। माल्टा पहले 870 सीई में अरबों द्वारा आबादी थी, जो 1090 तक रुके थे, जब यह यूरोपियों द्वारा कब्जा कर लिया गया था। माल्टा पर 1523 तक Sicilians सहित कई यूरोपीय, 1798 तक इटालियन, और आखिरकार, 1 9 64 तक ब्रिटिश थे जब माल्टा ने स्वतंत्रता प्राप्त की थी।
  • कहने के लिए "कभी नहीं" क्या आप कहेंगे क्वाट, स्पष्ट "पर "। "कुछ नहीं" माल्टीज़ में है xejn, स्पष्ट "Shein"। कहने के लिए "कोई नहीं"क्या आप कहेंगे हैड, स्पष्ट "jad"।
  • माल्टीज़ में एक नियुक्ति है हैड मा जिहु ज़ेजेन मीगु, और इसका मतलब कुछ ऐसा है "मरने के बाद कोई भी उसके साथ कुछ नहीं लेता है"।
  • इमेज का शीर्षक नाम से विभिन्न भाषाओं में नहीं है चरण 11
    4
    di हापना में स्वाहिली जोर पर है "एपी" जब आप शब्द का उच्चारण करते हैं कहने के लिए "हां" स्वाहिली में, क्या आप कहेंगे? Ndiyo। स्वाहिली एक बंटु भाषा है और लगभग 10 मिलियन लोगों की मूल भाषा है। सबसे महत्वपूर्ण बात, स्वाहिली पूर्वी अफ्रीका का लिंगुमा फ्रैंका है और अफ्रीका के ग्रेट लेक्स क्षेत्र समेत विभिन्न बोलियों और भाषाओं के अफ्रीकी लोगों के लिए केन्या से तंजानिया तक संवाद करने के लिए पुल भाषा के रूप में उपयोग किया जाता है।
  • स्वाहिली अरबी और बंटु भाषाओं के बीच एक संकर है शुरुआत में, स्वाहिली अरब व्यापारियों के संपर्क के माध्यम से जनजातियों के साथ विकसित हुई थी जो बान्टू से बात करते थे। ज्यादातर स्वाहिली शब्दावली अरबी से लिया जाता है, जबकि व्याकरण बंटु भाषा से आता है। स्वाहिली में पाए गए मूल ग्रंथ अरबी में लिखे गए थे, लेकिन स्वाहिली अब रोमन वर्णमाला का उपयोग करता है।
  • कहने के लिए "नहीं, धन्यवाद" स्वाहिली में आप कहेंगे हापना असेंटे
  • के साथ एक नियुक्ति हापना में स्वाहिली है कुमानी कूको कुसीकिलीज़ाना हपाना और इसका मतलब है कि कोई भी सलाह नहीं सुनता।
  • विधि 3
    कहना "नहीं" एक चीन-तिब्बती भाषा में

    विभिन्न भाषाओं में नाम संख्या शीर्षक छवि 12
    1

    Video: Mujhse Shaadi Karogi - Superhit Comedy Film & Songs - Salman Khan - Priyanka Chopra - Akshay Kumar

    di ब्यू कहने के लिए "नहीं" Mandarin चीनी में "नहीं" यह लिखा है और स्पष्ट है "bu4"। "नहीं" मैंडरिन में इनकार से संकेत करने के लिए एक क्रियाविशेष बहुत ही समान है - यह लिखा गया है और गलत है "bu2shi4"। उच्चारण में 4 का अर्थ है कि यह एक उच्च अवरोही टोन है और इसे स्पैनिश में अचानक आदेश के रूप में कहा जाना चाहिए मंदारिन में, पांच स्वर हैं जो शब्दों के अर्थ को निर्धारित करते हैं। स्वर शब्द के अर्थ के साथ ही शब्दों के बीच का अंतर निर्धारित करता है "घोड़ा" और "मां"। उदाहरण के लिए, शब्द को दिए जाने वाले टोन के आधार पर "मा" मंदारिन में, इसका अर्थ हो सकता है "मां", "भांग", "घोड़ा", "झगड़ा" या यह एक प्रश्न के रूप में एक कृपालु हो सकता है।
    • Mandarin चीन में और साथ ही दुनिया में सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषा है। चीनी की 873 मिलियन देशी वक्ताओं और दूसरी भाषा के रूप में 178 मिलियन वक्ताओं हैं। यह चीन और सिंगापुर में एक आधिकारिक भाषा है। चीन में उत्तरी यांग्त्ज़ी नदी के लोग आबादी के अन्य हिस्सों के साथ मैरारिन बोलते हैं और सामान्य तौर पर, यह आबादी के दो तिहाई की मूल भाषा है।
    • चार प्रकार के मंदारिन चीन में बोली जाती हैं, सबसे प्रमुख राजधानी की है, बीजिंग बीजिंग रूप को आधुनिक मानक चीनी माना जाता है या Guoyu।
    • कहने के लिए "नहीं, धन्यवाद" क्या आप कहेंगे "bu2shie4" और यह लिखा है 谢 谢टोन 2 का अर्थ है कि का उच्चारण "bu2shie4" यह एक मध्यम स्वर है, जो बढ़ता है, स्पेनिश में एक प्रश्न की तरह। 4 का अर्थ है कि यह एक उच्च अवरोही टोन है और इसे स्पेनिश में किसी न किसी क्रम के रूप में कहा जाना चाहिए। कहने का एक अनौपचारिक तरीका "आपको मुझे धन्यवाद देना नहीं है" या "कुछ नहीं के लिए" में Mandarin है "bu2yong4shie4"। यह लिखा है 不用 谢
    • के साथ एक नियुक्ति मंदारिन में ब्यू है ना 作死 就 不会 死 ओ ब्यू ज़ुओ एस जी जी ब्यू हुई एस। अनुवादित शब्दशः है "नहीं ज़ूओ नो मर", जिसका मतलब है कि, यदि आप मूर्खतापूर्ण बातें नहीं करते हैं, तो आप अपनी मूर्खता के नतीजों के खतरे में नहीं होंगे।
  • विभिन्न भाषाओं में सेम नाम का शीर्षक चित्र 13
    2
    di कहने के लिए बर्मा या मणमासा में मा हो ब "नहीं"। बर्मा में एक इनकार का उपयोग करके, आप संरचनाओं का उपयोग करते हैं मा + ___ + बू ओ मा + ___ + नीह पहला संकेत करता है कि क्रिया को प्राप्त नहीं किया गया था कि उसे क्या करना चाहिए। उदाहरण के लिए, nei ma kaing बू का मतलब है कि तुमने स्पर्श नहीं किया। संरचना nei ma kaing neh का मतलब है कि क्रिया सफल नहीं होनी चाहिए और अनुवाद है "आप इसे छू नहीं सकते"। कहने के लिए "हां" बर्मा में, आप कहते हैं हो से बर्मीज़ म्यांमार में बोली जाती है, जिसे औपचारिक रूप से बर्मा के रूप में जाना जाता था और दक्षिणपूर्व एशिया के मुख्य भूमि के पश्चिम में स्थित है।
  • "कभी नहीं" बर्मा में यह है हो सकता है नया एचएमए "कोई समस्या नहीं" बर्मा में यह है पटात था नर मा होट बा बू।
  • लिखित बर्मीज़ का गोलाकार लेखन ताड़ के पत्तों के इस्तेमाल से मूल लेखन सामग्री के रूप में आता है। पहली बर्मा की लेखन ग्यारहवीं शताब्दी की तारीख है, और यह लेखन वर्णमाला का व्युत्पन्न था भारत और ताइवान से पाली
  • बर्मीज़ एक तानवाला भाषा है, जैसे मंदारिन, और तीन टन हैं: तेज, कम और झंझरी, साथ ही एक बंद टोन और कम टोन।
  • विधि 4
    कहना "नहीं" एक ऑस्ट्रो-एशियाटिक भाषा में

    विभिन्न भाषाओं में नाम संख्या शीर्षक छवि 14
    1
    di कहने के लिए không "नहीं" वियतनामी में "नहीं" स्पष्ट "कांग"। कहने के लिए "नहीं, धन्यवाद" वियतनामी में, क्या आप कहेंगे? दा खॉंग सीम ơn, स्पष्ट "याकांग गाम आह्न" कहने का सम्मानजनक तरीका "हां" वियतनामी में है कि है दा सुनाया "ya`a"। एक सकारात्मक जवाब देने का दूसरा तरीका है vâng, स्पष्ट "वांग"।
    • वियतनाम वियतनाम की आधिकारिक भाषा है और लगभग 70 मिलियन लोगों द्वारा बोली जाती है। वियतनामी में बोलियां लैटिन अमेरिका के विभिन्न हिस्सों के लहजे से ज्यादा भिन्न नहीं हैं, दो ग्रामीण बोलियों को छोड़कर,
    ह्यू और विन्ह। मानक वियतनामी हनोई के निकट शिक्षित लोगों की बोली है, राजधानी है एक भाषा के रूप में, अधिकतर वियतनामी शब्दावली चीनी से ली गई है।
  • के साथ एक नियुक्ति
  • खॉंग है Điếc không sợ súng और इसका अर्थ है कि जो कुछ भी जानता है उसे कुछ भी नहीं है।

    युक्तियाँ

    Video: सीएम हेल्पलाइन 1076 के कर्मचरियों का प्रदर्शन,कई लोग बेहोश - भाषा संवाद

    • कहने का एक विशिष्ट तरीका अभ्यास करें "नहीं" हर दिन या कहने का अपना तरीका बदलकर इसे अपने दैनिक जीवन में शामिल करने का प्रयास करें "नहीं" विदेशी भाषा में शब्द द्वारा
    • एक वेबसाइट के लिए खोज करने का प्रयास करें जो एक ऑडियो सिस्टम है ताकि आप सुन सकें कि शब्द कैसे उच्चारण है, जैसे कि डिक्शनरी या विदेशी भाषा की वेबसाइट।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com