ekterya.com

How to say मेरे नाम is` in English

अपने आप को उन लोगों के साथ पेश करने का एक बहुत ही आम तरीका है जो आपसे मिलना चाहते हैं वाक्यांश कह कर है "मेरा नाम है"। अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जो अंग्रेजी बोलता है, तो आप खुद को औपचारिक या अनौपचारिक संस्करण का उपयोग करके परिचय कर सकते हैं "मेरा नाम है"।

चरणों

विधि 1
खुद को अनौपचारिक रूप से प्रस्तुत करें

स्पैनिश चरण 1 में
1
di "मुझे बुलाया गया" आपके नाम के अनुसार उदाहरण के लिए, यदि आपका नाम जुआन डाइज है, तो आप कह सकते हैं "मुझे जुआन डिआज कहा जाता है"। का सही उच्चारण "मुझे बुलाया गया" यह वह जगह है "उद्देश्य ठंडा"। यह का शाब्दिक अनुवाद है "मेरा नाम है"।
  • का उपयोग करता है "मुझे बुलाया गया" आपको किसी व्यक्ति से मिलना चाहिए जिसे आप व्यक्तिगत रूप से मिले यह अपने आप को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ पेश करने का सबसे आम और स्वीकार्य तरीके है जो अंग्रेजी भाषा बोलता है।
  • स्पैनिश चरण 2 में

    Video: " Blood And Bone " - Full Movie

    2



    di "मैं हूँ" आपके नाम के अनुसार उदाहरण के लिए, यदि आपका नाम मारिया पेरेज है, तो कहें "मैं मारिया पेरेज़ हूँ"। का शाब्दिक अनुवाद "मैं हूँ" यह वह जगह है "मैं हूँ" और यह कहने से भी अधिक अनौपचारिक माना जाता है "मुझे बुलाया गया"।
  • Video: Saat Samundar Paar [Full Video Song] (HD) With Lyrics - Vishwatma

    विधि 2
    अपने आप को औपचारिक रूप से परिचय दें

    स्पैनिश चरण 3 में
    1
    di "मेरा नाम है" आपके नाम के अनुसार उदाहरण के लिए, यदि आपका नाम जुआन डीआज़ है, तो कहें "मेरा नाम जुआन डाइज है"। का सही उच्चारण "मेरा नाम है" यह वह जगह है "माई नीम है"। यह का शाब्दिक अनुवाद है "मेरा नाम है"।
    • का उपयोग करता है "मेरा नाम है" ऐसी स्थितियों में जहां आप किसी ऐसे व्यक्ति को पेश कर रहे हैं जिसे आप किसी टेलिफोन वार्तालाप के दौरान नहीं जानते हैं या कोई आवाज संदेश छोड़ते हैं प्रस्तुति की इस विधि को अत्यंत औपचारिक और गंभीर माना जाता है। सामान्य तौर पर, इसका उपयोग केवल ऐसी परिस्थितियों में किया जाता है जहां कोई व्यक्तिगत मुठभेड़ नहीं है, चेहरे का सामना करना पड़ता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com