ekterya.com

How to say मैं तुम्हें अरबी में प्यार करता हूँ

पारंपरिक विधि और सबसे महत्वपूर्ण और गहन आधिकारिक तौर पर किसी अन्य व्यक्ति के लिए अपने प्यार का प्रचार करने के लिए प्रयोग किया जाता है: कहने के लिए अरबी में "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ", चाहे आप एक आदमी या एक औरत के लिए जाने के आधार पर दो तरीके हैं।

चरणों

विधि 1
कहो मुझे एक औरत से प्यार है

इमेज शीर्षक से
1
कहो "यूहिबुकी" कहने के लिए "मैं आपको प्यार करता हूँ" एक औरत के लिए। "यू-आई-बु-की", "यू-हिब्बुकी" को "यू-आई-बु-की" कहा जाता है, दूसरा "यू" अधिक लंबा "के साथ।
  • इमेज का शीर्षक
    2
    "ऐना यूहिबुकी" को सार्वजनिक रूप से और आधिकारिक तौर पर एक महिला से अपने प्यार को घोषित करने के लिए कहें। के रूप में नाम और "हन्ना" और "अन्ना" के साथ कविताओं लिखा "एना" स्पष्ट है। और कहा, "मैं प्यार करता हूँ आप" आम तौर पर स्थितियों में, जहां आप अपने साथी और हर कोई चाहता हूँ में प्रयोग किया जाता है की इस तरह से किसी और जानते हैं कि आपका सच्ची भावना।



  • विधि 2
    कहो मैं एक आदमी को प्यार करता हूँ

    Video: Dulha Mil Gaya Full Movie ft. Shahrukh Khan, Sushmita Sen, Fardeen Khan

    इमेज शीर्षक से

    Video: Hum Tumhe Itna Pyar Karenge - Bees Saal Baad by Mohammed Aziz Live Music Show by Hemantkumar Mahale

    1

    Video: Learn English For Kids | Spelling of 17 English Words

    कहो "यूहिबुका" कहने के लिए "मैं आपको प्यार करता हूँ" एक आदमी को। "यू-हिबबुका" को "यू-आई-बु-कह" कहा जाता है, दूसरे "यू" के साथ और अधिक लंबा होता है।
  • इमेज शीर्षक से
    2

    Video: Jack Ma's Life Advice Will Change Your Life (MUST WATCH)

    एक आदमी के लिए सार्वजनिक रूप से और आधिकारिक रूप से अपने प्यार को घोषित करने के लिए "ऐना उहिबुका" कहें। के रूप में लिखा और आम तौर पर स्थितियों में, जहां आप अपने साथी और बाकी सब को पता है क्या चाहते हैं में प्रयोग किया जाता है नाम "हन्ना" और "अन्ना" कह "मैं तुमसे प्यार करता हूँ" की है इस तरह से साथ राइम "एना" स्पष्ट है आपके सच्ची भावनाएं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com