ekterya.com

How to say मैं फ्रांसीसी, जर्मन और इतालवी में `मैं आपसे प्यार करता हूँ`

कहना "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" एक अलग भाषा में यह एक निश्चित रहस्य और विदेशीवाद है, यह कहने के लिए स्पेनिश में बस नहीं है यूरोपीय भाषाएं आपके साथ क्या महसूस करती हैं, व्यक्त करने के लिए अच्छे सहयोगी हैं नीचे हम आपको फ्रांसीसी, जर्मन और इटालियन में किसी प्रियजन को बताने का सही तरीका दिखाएंगे।

चरणों

विधि 1
फ्रेंच में

छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; फ्रेंच, जर्मन और इतालवी चरण 1 में
1
मूल बातें मास्टर किसी भी भाषा के रूप में, किसी को बताने के कई तरीके हैं कि आप उन्हें प्यार करते हैं। कुछ आसान से शुरू करें और जारी रखें जब तक आप सबसे कठिन तक नहीं पहुंच जाते। आप पहले से परेशान हो सकते हैं, इसलिए आसान से शुरू करना सबसे अच्छा है
  • "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह वह जगह है "जे ट`एमेम"। ऐसा लगता है जैसे श्या - तेम किसी को बताने का यह सबसे ताकतवर तरीका है कि आप उससे प्यार करते हैं
  • "मैं तुम्हें पसंद करता हूँ" यह वह जगह है "जे तदोर"। ऐसा लगता है जैसे शेये - टा - डायर (द आर बहुत नरम है और इसे थोड़ा स्पष्ट किया जाना चाहिए)।
  • "मैं चाहता हूं कि आप" यह वह जगह है "ये ते इच्छा"। ऐसा लगता है जैसे शाये - टा - ऑफ - हां - आह
  • Video: See How Top Model Gets Dental Veneers - Chooses No Dentist, No Drilling in New York City!

    छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; फ्रेंच, जर्मन और इतालवी चरण 2 में
    2
    अभ्यास करें, थोड़ा और अभ्यास करें और अभ्यास करें। जैसा कि कुछ और के साथ, अभ्यास इन शब्दों को कहने में बहुत आसान कर देगा फ्रेंच में ध्वनियाँ स्पैनिश के समान नहीं हैं, इसलिए शब्दों के साथ उच्चारण का अभ्यास करें।
  • लगभग सभी अनुवाद वेबसाइटों के पास एक ऑडियो विकल्प है। सुनें कि फ्रांसीसी कैसे कहता है और सटीक ध्वनि की नकल करता है। इंटरनेट पर बहुत सारे वीडियो हैं जो ध्वनि को सही ढंग से उत्पादन करने के लिए मुंह और जीभ का सही स्थान दिखाते हैं।
  • छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; फ्रेंच, जर्मन और इतालवी चरण 3 में
    3
    रचनात्मक रहें यदि आप पहले से ही कहने में सफल रहे हैं "जे ट`एमेम", अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए थोड़ी आगे जाएं भावनाओं को दिखाने के कई और अधिक काव्य और अधिक सार्थक तरीके हैं
  • स्नेह की अभिव्यक्ति जोड़ें जैसा कि आप कहते हैं "मैं तुमसे प्यार करता हूँ, बेब" या "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ, मेरा प्यार", आप फ्रेंच में भी कह सकते हैं "सोम अमूर", "सोम / मा चेरी (ई)" और "सोम बेबे" वाक्यांश को सजाने के लिए ये वाक्यांशों का अर्थ है "मेरा प्यार", "मेरे प्रिय" और "मेरे बच्चे", क्रमशः"मा चेरी" यह एक औरत के लिए है और "सोम चेरी" यह एक आदमी के लिए है
  • अधिकारपरक विशेषण "मोन" और "मा" (मेरे) को अपने स्वयं के लिंग के साथ स्नेह की अभिव्यक्ति के लिंग से सहमत होना होगा, न ही जरूरी है कि जिस व्यक्ति को आप बोलना चाहते हैं सामान्य तौर पर, पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए स्नेह के नर भाव का इस्तेमाल किया जा सकता है, जबकि महिला अभिव्यक्ति केवल महिलाओं के लिए इस्तेमाल की जा सकती है।
  • विधि 2
    जर्मन में

    छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; फ्रेंच, जर्मन और इतालवी चरण 4 में
    1

    Video: Subways Are for Sleeping / Only Johnny Knows / Colloquy 2: A Dissertation on Love

    सही ढंग से ध्वनियों में जर्मन के विभिन्न रूपों उच्चारण कर सकते हैं "Ich" ("मैं") अलग-अलग तरीकों से और स्पैनिश में इसे सही ढंग से लिखना असंभव है इंटरनैशनल फोनेटिक वर्णमाला (आईपीए) इसे [ɪç] के रूप में लिखता है, जो स्पैनिश में मौजूद नहीं है।
    • हालांकि, यह एक ध्वनि बहुत ही गीत के समान है "j"। शब्द का उच्चारण करने के लिए स्थिति में अपना मुंह रखें "jiote"। यह पहली आवाज़ है, जब हवा का उच्चारण करने के लिए बाहर आ रहा है "j", लेकिन मुंह कहने के लिए तैयार है "या", [ç] के निकटतम चीज है अब, एक डाल दिया "मैं" शब्द को सही ढंग से उच्चारण करने के लिए "Ich"।
    • कई वेबसाइटें इसे लिखते हैं "ish"। असल में, यह करीब हो रहा है, लेकिन यह सही ध्वनि नहीं है कल्पना कीजिए कि यह एक है "श", लेकिन मुंह के आकाश में जीभ का केंद्र रखो, इसे फैलाओ और ध्वनि बनाओ "श"। यह पहले मजाकिया लग सकता है
  • छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; फ्रेंच, जर्मन और इतालवी चरण 5 में
    2



    वाक्यांश में शामिल हों अब जब आप कह सकते हैं "Ich", आप पूर्ण वाक्य का अभ्यास कर सकते हैं: आईसीई लेबेई डिच
  • "Liebe" यह थोड़ा आसान है दूसरे अक्षर, "बा" वह थोड़ी सी फेंकता है "एर"। कल्पना कीजिए कि यह ध्वनि है "एर"। "Liebe" यह बीच में ध्वनि चाहिए ली-बी और ली-बेर।
  • "dich" इसके जैसा एक ही आवाज है "Ich"। एक को तैयार करें "घ" और तैयार!
  • छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; फ्रेंच, जर्मन और इतालवी चरण 6 में
    3
    प्रयास के बिना करो। इसे फिर से दोबारा अभ्यास करें जब तक कि आप ध्वनि [ç] बनाने और थोड़ा सा ध्वनि उच्चारण करने का प्रबंधन करते हैं "बा" उसे फेंकना "एर"। आईच लेबे डिच, आईसीई लेबेई डिच आप लगभग इसे प्राप्त करते हैं!
  • उपयोग न करें "डु" के बजाय "dich"। हाँ, यह सच है, "डु" माध्यम आप, लेकिन केवल नाममात्र केस के लिए जर्मन मामलों में (स्पेनिश में नहीं) और इस उदाहरण में उपयोग किया जाता है, "आप" यह आरोप लगाने वाले मामले में होना चाहिए।
  • Video: TAKE ECO-ACTION TO PROTECT OUR PLANET - Aug 1, 2015

    विधि 3
    इतालवी में

    छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; फ्रेंच, जर्मन और इतालवी चरण 7 में
    1
    सूक्ष्म अंतर जानें इतालवी में दो मुख्य वाक्यांश हैं जो कि आप किसी से प्यार करते हैं: मैं तुम्हें प्यार करता हूँ और तिवारी विकिपीडिया विकल्प अंतर धीरे-धीरे परिवर्तित हो रहा है, क्योंकि भाषा में परिवर्तन और विकसित होते हैं।
    • "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह एक यौन संबंध का अर्थ है इसमें कुछ वासना शामिल है
    • "तिवारी विकिपीडिया विकल्प" यह बहुत कम यौन है यह अधिक पसंद है "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"। आप किसी को बता सकते हैं कि आप एक इंसान के रूप में अपना जीवन जोखिम में करेंगे। यह कम गंभीर है क्योंकि यह कम भावुक है, लेकिन यह प्रतिबद्धता की भावना के कारण अधिक गंभीर है क्योंकि यह आवश्यक है।
  • छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; फ्रेंच, जर्मन और इतालवी चरण 8 में
    2
    वह वाक्यांश चुनें जिसे आप कहना चाहते हैं और उच्चारण का अभ्यास करना शुरू करें एक बार जब आप यह निर्णय लें कि दो वाक्यांशों में से कौन सा सबसे उपयुक्त है, तो इसे कैसे कहें, इसका अभ्यास करना शुरू करें। "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह थोड़ा आसान है "तिवारी विकिपीडिया विकल्प", लेकिन दोनों आसान हो सकते हैं
  • "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" यह काफी प्रत्यक्ष और स्पष्ट है जैसा दिखता है: मैं तुम्हें प्यार करता हूँ यह आसान है!
  • "तिवारी विकिपीडिया विकल्प" आवाज़ तिवारी वो-लियो बे-ने
  • छवि शीर्षक से & quot; मैं आपको प्यार करता हूं & quot; फ्रेंच, जर्मन और इतालवी चरण 9 में
    3
    इसे कहो आप पहले से ही यह सीख चुके हैं, आप अभ्यास कर रहे हैं और अब यह तैयार है! जब प्रायोजक पल आती है, तो कहो। सभी कड़ी मेहनत निश्चित रूप से इसके लायक होगी।
  • यदि उपयुक्त हो, तो एक जोड़ें "चेहरा मिया"इसका क्या मतलब है? "मेरा प्यार"। इसे कल्पना करो: मेरा चेहरा, आप वोग्लिओ बेनेगल आप यहां से दिल की धड़कन सुन सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • व्यक्ति को कहने से पहले अपने आप से कम से कम 2 या 3 बार कह कर अभ्यास करें ऐसा न हो कि आप इसे गलत बताते हैं और बिना किसी चीज को कह रहे हैं!
    • सांस लेते हैं। सबसे ज्यादा संभावना यह है कि वह व्यक्ति जानता है कि आप प्रयास कर रहे हैं, भले ही यह सही नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com