ekterya.com

उत्पाद के बारे में कोई टिप्पणी कैसे लिखनी है

आपके द्वारा उपयोग किए गए या खरीदे गए उत्पादों के बारे में एक टिप्पणी लिखना, अन्य खरीदारों के साथ उपयोगी जानकारी साझा करने, अपने पसंदीदा उत्पादों को बढ़ावा देने या बस अपने पोर्टफोलियो के राय बनाने के लिए एक शानदार तरीका हो सकता है। आप इलेक्ट्रिक टूथब्रश से अपनी नई हाइब्रिड कार तक लगभग किसी भी उत्पाद पर टिप्पणी कर सकते हैं। अपनी टिप्पणियों के लिए आपके दर्शकों द्वारा समय और जानकारी का अच्छा उपयोग माना जाता है यह महत्वपूर्ण है कि आप संक्षिप्त और ईमानदार हों

चरणों

एक उत्पाद समीक्षा लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
खरीदें या उत्पाद का उपयोग करें यह शायद सबसे महत्वपूर्ण कदम है यदि आपने कभी उत्पाद का इस्तेमाल नहीं किया है, तो दिखावा न करें कि आपने किया था। आपके द्वारा उपयोग किए गए हजारों उत्पादों में से एक के बारे में एक टिप्पणी लिखें
  • एक उत्पाद समीक्षा लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    अपनी टिप्पणी लिखने के लिए एक जगह ढूंढें आपकी टिप्पणियों को छोड़ने के लिए निजी ब्लॉग, वेबसाइटों और मंचों पर टिप्पणी करना अच्छा है।
  • एक उत्पाद समीक्षा लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3
    लिखें। ठोस उदाहरणों का उपयोग करें, जिस पर आप उत्पाद का इस्तेमाल करते हैं। क्या आपके वैक्यूम ने अपने कुत्ते के बालों को बहुत अच्छी तरह से उठाया लेकिन दृढ़ लकड़ी फर्श पर अच्छा नहीं किया?



  • एक उत्पाद समीक्षा लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4

    Video: 10 ЛАЙФХАКОВ МОДЕЛЕЙ VICTORIA`S SECRET | СЕКРЕТЫ АНГЕЛОВ, КОТОРЫЕ ДЕЛАЮТ КРАСИВЕЕ

    खुद को व्यक्त करने का अपना तरीका प्रयोग करें आपको अत्यधिक औपचारिकता की आवश्यकता नहीं है, वार्तालाप का एक सुसंगत स्वर ठीक है।
  • एक उत्पाद समीक्षा लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    उद्देश्य रहें आप क्या पसंद आया और उत्पाद के बारे में क्या पसंद नहीं आया इसके बारे में बात करें। सबसे उपयोगी राय वे नहीं हैं, जिसमें सब कुछ के बारे में एक रेल, लेकिन जो पाठकों को मदद करते हैं, उन्हें ठीक से पता होना चाहिए।
  • 6
    Publica।
  • Video: Radhakrishnan Memorial Lecture: "The Indian Grand Narrative"

    युक्तियाँ

    • अधिक प्रभाव के लिए प्रासंगिक फ़ोटो और वीडियो शामिल करें। या तो उत्पाद की सुविधाओं को उजागर करें या दिखाएं कि आपने उत्पाद का उपयोग कैसे किया।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com