ekterya.com

नस्लवादी टिप्पणी करना बंद कैसे करें

हर कोई समाज का अधिक सहिष्णु सदस्य बनने के लिए अपना हिस्सा बना सकता है, और अपनी भाषा से नस्लवाद को नष्ट करने के लिए शुरू करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है।

चरणों

जातिवादी टिप्पणियों का उपयोग करना बंद करो शीर्षक छवि 1 चरण
1
उन चीजों को पहचानें जिन्हें आप कहते हैं कि जातिवाद माना जा सकता है याद रखें कि यह आपकी खुद की दौड़ पर निर्भर करेगा (कभी-कभी, एक ही जाति के लोग एक-दूसरे को चीजों को कह सकते हैं, जो किसी भिन्न दौड़ में से किसी से आते हैं तो वे आक्रामक हो सकते हैं) और जिन लोगों के साथ आप बात कर रहे हैं हालांकि कुछ टिप्पणियों को दुनिया भर में आक्रामक माना जाता है, अन्य लोगों की राय पर निर्भर करते हैं।
  • Video: Should Poppy & Titanic Sinclair take responsibility for this?

    जातिवादी टिप्पणियों का उपयोग करना बंद करो शीर्षक छवि 2 चरण
    2



    आपको यह समझना चाहिए कि एक बार जब आप आक्रामक कुछ भी स्वीकार करते हैं, तो ध्यान रखें कि आप टिप्पणी कैसे प्राप्त करेंगे अगर आपको लगता है कि आपको कैसा लगेगा इसके साथ दिमाग में, अपने आप से ईमानदारी से पूछें कि आप दूसरों की उन भावनाओं का कारण बनना चाहते हैं।
  • जातिवादी टिप्पणियों का उपयोग करना बंद करें शीर्षक स्टेप 3

    Video: RATING YOUTUBER APOLOGY VIDEOS

    3

    Video: DANK MEMES *Try Not To Laugh Edition - YLYL #0043

    वैकल्पिक वाक्यांशों या नामों का आविष्कार करें जिन्हें आप कह सकते हैं (आदर्श रूप में, उन्हें दौड़ के साथ कुछ नहीं करना चाहिए), अपमानजनक लोगों के बजाय। शब्द प्रतिस्थापन का उपयोग करते समय, याद रखें कि वे न केवल भाषण के लिए लागू होते हैं, बल्कि लिखने और सोचने के लिए भी लागू होते हैं समय के साथ, आप अधिक प्रतिस्थापन के लिए उपयोग करेंगे और आप मूल जातिवाद के बारे में भी भूल सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप निश्चित नहीं हैं कि आप जो कुछ कहना चाहते हैं वह जातिवाद है या नहीं, बस इसे मत कहो। वार्तालाप के लिए कुछ जातिवाद जोड़ना जोखिम भरा नहीं है (भले ही आपको लगता है कि यह मनोरंजक है)

    Video: OBUNGA
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com