ekterya.com

घर पर एक फिल्म का आनंद कैसे लें

सिनेमा में कोई फिल्म देखना पसंद नहीं है। एक्शन मूवी विस्फोट की आवाज, wrenching एक नाटक की भावनाओं और सभी कि बड़े परदे शामिल है। लेकिन कभी-कभी, अपने घर के आराम में खुद का आनंद लेने का समय आ गया है इस अनुच्छेद में आप होम थियेटर अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कुछ कदम उठाएंगे।

चरणों

वायर नाम से एक छवि जैक चरण 9
1
तय करें कि आप अकेले या कंपनी के साथ फ़िल्म देखेंगे जब आप घर जाते हैं, तो अपने दोस्तों को फोन करके उन्हें मूवी देखने या उसे अकेले देखें। सब कुछ आपके इच्छित अनुभव पर निर्भर करता है।
  • छवि का आनंद लें, घर पर एक फिल्म का आनंद लें, चरण 2
    2

    Video: आनंद लें मानसी गंगा सम्पूर्ण दर्शन और कथा के : गोवर्धन मथुरा , उत्तर प्रदेश : Mansi ganga

    तय करें कि आप किस तरह की फिल्म देखना चाहते हैं हो सकता है कि आप एक एक्शन फिल्म की कल्पना करें, शायद एक प्रफुल्लित करने वाला कॉमेडी पहले एक मूल मूवी शैली चुनें उन दोस्तों की प्राथमिकताओं से पूछें जो घर पर आपकी फिल्म की रात आते हैं और बहुमत का प्रबल होने दें।
  • छवि का आनंद लें घर पर मूविंग का आनंद लें चरण 3
    3
    विषय चुनने पर विचार करें शायद वे पूरी गाथा देख सकते हैं "रिंगों के भगवान" या "स्टार वार्स" या वे छुट्टी की फिल्में देख सकते हैं उदाहरण के लिए, सेंट पैट्रिक डे पर, आप देख सकते हैं "शांत आदमी" क्रिसमस पर जॉन वेन और मॉरीन ओ`हारा के साथ, वे चुन सकते हैं "एक क्रिसमस कहानी", "परिवार के गहने", "यह कितना खूबसूरत है" या यहां तक ​​कि "क्रिसमस से पहले दुःस्वप्न"। एक विषय चुनें और अपने दोस्तों को बताने के लिए अग्रिम में यह है कि क्या उन्हें फिल्म वे देखना चाहते हैं के बारे में सोच करने की अनुमति देगा। आप उन्हें सुझाव देने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं और फिर उनके बीच चयन कर सकते हैं।
  • छवि का आनंद लें घर पर मूवी का आनंद लें चरण 4
    4
    चरण 1 में आपके द्वारा चुनी गई शैली के भीतर अपनी मूवी को चुनें एक फिल्म प्राप्त करने का प्रयास करें जो हर कोई मजा आएगा यहां तक ​​कि अगर आपने कोई ऐक्शन मूवी सुझाई है, जब किसी और को कॉमेडी चुना गया है, तो आप एक मध्य जमीन पा सकते हैं: उदाहरण के लिए, "सच झूठ" या "इंडियाना जोन्स एंड द लास्ट क्रुसेड" वे काम कर सकते हैं
  • छवि का शीर्षक होम का मूविंग आनंद लें चरण 5
    5
    फिल्मों के लिए स्नैक्स प्राप्त करें विकल्प आप इस तरह के माइक्रोवेव पॉपकॉर्न, कैंडी या सॉसेज के रूप में थिएटर, में मिलता था की पेशकश करने की कोशिश करता है। या फिर आप सब कुछ कवर और (प्राप्त बस थोड़ी जमे हुए झींगा के माध्यम से पकाया जाता है और फ्रिज में रातोंरात descongélalo सब्जियों और डुबकी, antipasto के कुछ टुकड़े या यहाँ तक कि झींगा कॉकटेल (छोटे quiches कि ओवन में गर्म किया जा सकता) दे सकता है, एक मिल थोड़ा कॉकटेल सॉस और नींबू के स्लाइस और पार्टी शुरू होने दें)।
  • छवि का आनंद लें घर पर मूवी का आनंद लें चरण 6
    6
    आरामदायक हो जाओ कमरे में सब कुछ इकट्ठा करो जहां आप मूवी देखेंगे। आप नहीं भूलना चाहते हैं कि आप जिस चीज को भूल गए हैं उसे लाने के लिए हर बार आते हैं। एक पेय और कुछ स्नैक्स लें, अतिरिक्त तकिए, एक कंबल या जैकेट लें। फिल्मों को देखने और आनंद लेने के लिए तैयार होने के लिए आरामदायक कपड़े रखो।
  • Video: Hindi Recipe - Besan or Vesan Barfi Recipe at Sikh Temple USA | बेसन विधि हिंदी में

    छवि का आनंद लें, घर पर मूविंग का आनंद लें चरण 7
    7
    फ़िल्म शुरू होने से कुछ मिनट पहले बात करें और पकड़ो। जब अपने मित्रों को आने, वे बात करने के लिए और नीचे बैठे फिल्म देखने से पहले कुछ तनाव डाउनलोड, इसलिए (कुछ बातचीत आइसब्रेकर प्रस्तुतियों के लिए कुछ समय के लिए अनुमति देते हैं, अगर अपने मेहमानों बहुत अच्छी तरह से एक दूसरे को जानते नहीं करना चाहती होगा ) या शो शुरू होने से पहले पकड़ने के लिए थोड़ा समय है।
  • छवि का शीर्षक होम का आनंद लें, चरण 8
    8



    उन्हें अपने सेल फोन बंद करने और अपने घर की लैंडलाइन को बंद करने के लिए कहें। फोन कॉल जैसे विकर्षण को रोकने के द्वारा संभव के रूप में अनुभव के रूप में ज्वलंत बनाने की कोशिश करें
  • Video: Govardhan Parvat Parikrama Mathura Darshan सम्पूर्ण गोवर्धन पर्वत परिक्रमा आनंद लें - भाग 1:

    छवि का शीर्षक होम पर मूवी का आनंद लें चरण 9
    9
    रोशनी मंद करो यदि आप कर सकते हैं, तो प्रकाश की तीव्रता कम करने का प्रयास करें बेहतर अनुभव पाने के लिए, अपने दोस्तों के पीछे रोशनी रखने की कोशिश करें और आप। आपके और टीवी के बीच की रोशनी बहुत ध्यान भंग कर रही है।
  • उपकरण को कॉन्फ़िगर करना

    छवि का आनंद लें होम पर मूवी का आनंद लें चरण 10
    1
    एक अच्छी फिल्म के अनुभव का हिस्सा घर पर एक अच्छी टीम है, अगर यह संभव है। इस खंड को फिल्में देखने के लिए अपने स्थान को सुधारने के तरीके के साथ क्या करना है।
  • छवि का शीर्षक होम का मूविंग आनंद लें चरण 11
    2
    यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो वाइडस्क्रीन और फ्लैट स्क्रीन के साथ एक एचडी टीवी खरीदें। प्रस्ताव पेश करने के बाद उन्हें प्राप्त करना बेहतर होता है। इसे दीवार पर रखो, उस जगह में जहां बहुत से लोग बैठकर आसानी से देख सकते हैं
  • छवि का आनंद लें, घर पर मूवी का आनंद लें, चरण 12
    3
    चारों ओर ध्वनि वक्ताओं खरीदें फिर, एक ऑफ़र के दौरान उन्हें खरीदें टीवी रूम के प्रत्येक कोने में प्रत्येक वक्ता को रखें इससे एक यथार्थवादी अनुभव सुनिश्चित होगा
  • छवि का आनंद लें, घर पर मूवी का आनंद लें, चरण 13
    4
    एक ब्लू-रे खिलाड़ी लेने पर विचार करें हालांकि अधिक महंगा, गुणवत्ता बहुत अधिक है और आप हर किसी को लगता है कि वे फिल्मों पर हैं कर देगा।
  • छवि का शीर्षक होम का आनंद लें, चरण 14
    5
    डिस्क को खरोंच न करने पर सावधान रहें जब आप इसे डालें डिस्क पर किसी भी फिंगरप्रिंट से बचने के लिए रबर के दस्ताने का उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • पॉपकॉर्न और कार्बोनेटेड पेय क्लासिक विवरण हैं, लेकिन अभी भी स्वादिष्ट हैं।
    • ऐसी फिल्में पाएं जो हर कोई पसंद करती हैं
    • दो या तीन फिल्में खरीदें या किराए पर करें ताकि आप आराम कर सकें या दोस्तों के साथ लंबे समय तक देख सकें।
    • यदि आप मित्रों को आमंत्रित करते हैं तो सुनिश्चित करें कि सभी फिल्मों के साथ सहमत हैं। यदि आप कर सकते हैं, तो दो या तीन अच्छी फिल्में देखें अगर आपके पास वहां के अपने दोस्त हैं, तो चुनाव के लिए वोट दें।
    • सुनिश्चित करें कि यह रात में है जब आप इसे दिन में देखते हैं तो आपको फिल्म का आनंद नहीं आता है
    • जब आप कैंडीज चुनते हैं, तो देखें कि फिल्मों में क्या बेचा जाता है। लीकोरिस, फलों कैंडीज़ या मिठाई और खट्टे कैंडीज जैसी चीजों के साथ डील करें चॉकलेट भी एक फिल्म के लिए अच्छा है
    • कुछ सुगंधियां आज़माएं, वे स्वादिष्ट और स्वस्थ हैं
    • एक विषय खोजें उदाहरण के लिए, एक रात के लिए मित्रों को आमंत्रित करना एक अच्छा विचार होगा, जिसकी थीम के रूप में डरावनी फिल्में हैं
    • यदि आप आलू के चिप्स के प्रशंसक हैं, तो आप पिघल पनीर खरीद सकते हैं और पनीर में इसे सोख सकते हैं।
    • अपने प्रेमी या प्रेमिका को आमंत्रित करें, यह आप दोनों के लिए मजेदार होगा और यह एक तारीख की तरह हो सकता है।

    चेतावनी

    • आपकी आंखों को आराम करने के लिए हर दो घंटे में 10 से 15 मिनट का ब्रेक लें। यह आपके लिए और अधिक पेय की सेवा करने का एक अच्छा समय है, बाथरूम का उपयोग करें, आदि। बस इसे बुलाओ "मध्यम"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com